IhsAdke.com

हाई स्कूल में आपका जुनून कैसे बात करें (लड़कियां)

हाई स्कूल आसान नहीं है, खासकर जब यह लड़कों की बात आती है! क्या आप उनमें से एक हैं, जो एक विषय खींचने के तरीके के बारे में सोचते समय घंटे बिताते हैं, लेकिन सही शब्द नहीं मिल सकते हैं? या यह उन लोगों के लिए होगा, जब अंत में वास्तविक जीवन में क्रश द्वारा पूछे जाने पर, केवल एक ही प्रतिक्रिया वे दे सकते हैं: "हम्मम ... मैं नहीं जानता", और सपने में जवाब से पहले रात अधिक रोचक, प्रबुद्ध था और अच्छे हास्य के विशेष स्पर्श के साथ? खैर, या तो मामले में, यह लेख विशेष रूप से आपके लिए बनाया गया था

चरणों

हाई स्कूल में लड़कियों से बात करें (लड़कियां) चरण 1
1
शुरुआत में शुरू करो! "हाय" कहो और एक अच्छा मुस्कान दे। अगर वह उत्तर दें, बधाई हो! अगले चरण पर जाएं: उससे पूछें कि वह कैसा है! यदि वह उत्तर देता है और एक सवाल पूछता है, बधाई फिर से, आप चरण पारित कर दिया है
  • हाई स्कूल में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 2
    2
    इसे स्कूल में देखने के लिए उसे आदत करें "हाय" कहने के लिए इनमें से प्रत्येक अवसर का लाभ उठाएं और मुस्कुराओ डालें धीरे-धीरे वह आपकी उपस्थिति को ध्यान में रखना शुरू कर देगा और आपको पता चलेगा कि आप कितने शांत हैं।
  • हाई स्कूल में लड़कियों से बात करें (लड़कियां) चरण 3
    3
    बांड को गहरा करो जैसे ही आप आकस्मिक रूप से बातचीत करने के आदी हो, आप अधिक अंतरंग और व्यक्तिगत प्रश्नों पर जाएं। कुछ ऐसे सवाल जो कि उन्हें इस कार्य में मदद कर सकते हैं: "क्या आपके स्कूल में भाई-बहन हैं?" और "आपका अगला वर्ग क्या होगा? क्या आपको वह सामान पसंद है? " अपने निजी हितों को जानने के लिए अधिक प्रश्न पूछने की कोशिश करें क्या वह उस नए संगीत को पसंद करता है जो इंटरनेट पर बढ़ रहा है?
  • हाई स्कूल में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 4
    4



    पता लगाएं कि उसे किस स्थान में ले जाता है उन चीजों के बारे में बात करें जो आपको रुचि रखते हैं और आपको हँसते हैं! बच्चा हंसी बनाने से बेहतर कुछ भी नहीं है जैसे ही उसे पता चल जाता है कि आप एक अच्छी तरह से परिष्कृत लड़की हैं, वह जल्द ही आपके आस-पास होने की प्रतीक्षा करने लगेंगे।
  • हाई स्कूल में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 5
    5
    बातचीत के दौरान अपना आकर्षण कुछ खेलना शुरू करें लेकिन याद रखें: हमेशा खुद रहें! उदाहरण के लिए, उसकी प्रशंसा करें - क्या वह कहते हैं कि उनका टेनिस अच्छा है या नया केश विन्यास अच्छा दिखता है जब वह बात कर रहे हों, उनके हाथों को हल्के से स्पर्श करें, अपने बाल फेंकें, आदि।
  • हाई स्कूल में लड़कियों से बात करें (लड़कियों) चरण 6
    6
    नंबर बदलें वह शर्मीली हो सकता है, इसलिए उसने अभी तक अपने फोन के लिए नहीं पूछा है। लापरवाही से सुझाव, "हम अपने नंबर क्यों नहीं बदलते? तो अगर हमें इसकी ज़रूरत है, तो हम एक दूसरे को काम में मदद करेंगे! " यदि आप चाहें, तो फेसबुक के माध्यम से ऑर्डर करें यह संभावना नहीं है कि वह इससे इनकार करेगा
  • हाई स्कूल में लड़कियों से बात करें (लड़कियां) चरण 7
    7
    उसे पूछो बाहर। यह जरूरी नहीं कि एक तिथि होनी चाहिए। अपने दोस्तों को आमंत्रित करें और उसे आमंत्रित करने का अवसर उठाएं और उसे अपने दोस्तों को भी लेने का सुझाव दें, क्योंकि यह बहुत हंसी का एक अच्छा मौका होगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो अन्य लड़कियों की शैली या लड़कों को जीतने के लिए उपयोग की जाने वाली तकनीक की प्रतिलिपि न करें किसी बच्चे की वजह से अपनी उपस्थिति को कभी भी बदल नहीं सकते क्योंकि यह इसके लायक नहीं है (हमेशा अपने शारीरिक और भावनात्मक स्वास्थ्य को पहले रखें) परतों और श्रृंगार की परतों के पीछे छिपाएं - लड़कों को यह पसंद नहीं है इसलिए गलत कारणों से अपना ध्यान आकर्षित न करें। सौंदर्य किसी भी लड़की के आत्मसम्मान को ऊपर उठाता है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करो! कम अधिक है!
    • मज़ा लो! समस्याओं को गंभीरता से न लें यदि आप उठना चाहते हैं, तो अपना सिर बढ़ाएं और आगे बढ़ें। वहां कई अन्य दिलचस्प लड़के हैं जो उससे मिलना पसंद करेंगे।
    • इस तरह से जीतने वाली बातचीत को संरचित किया गया है: पीसीई (पूछो, टिप्पणी और प्रशंसा)। पीसीई को अभ्यास में देखें:
    • आप: "आप अपने स्नीकर्स कहाँ गए थे?" - वह: "मैंने अपनी मां से अर्जित किया" - आप: "वाह, मैं अपने भाई के लिए इनमें से एक खरीदना चाहता था" - वह: "वाकई ?!" - आप: "हाँ ! यह आप पर वास्तव में अच्छा लग रहा था! "

    चेतावनी

    • पहला आदेश: "आप अपने क्रश के दोस्तों के साथ इश्कबाज नहीं होगा।" लड़के गिरोहों में रहते हैं, और इस कारण से आप उनके बीच बदनाम हो सकते हैं।
    • दूसरी आज्ञा: "आप एक तौलिए के साथ मेकअप नहीं करेंगे।" अधिक खूबसूरत चेहरे को कवर न करें, छिद्रों को कैप करके और अधिक एनासेंस पैदा करते हैं।
    • तीसरा आज्ञा: "आप सवाल नहीं करेंगे।" एक रोग (पागल) कर्ता की तरह कार्य न करें, पूरे समय प्रश्न पूछें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com