IhsAdke.com

एक लड़की के साथ वार्तालाप कैसे रखें (लड़कों के लिए)

बेशक, आप एक भीड़ भरे कमरे के बीच में चलने और उसे ध्यान में लाने के लिए एक लड़की को खुद को पेश करने के लिए अच्छा कर रहे हैं। लेकिन क्या आपने कभी महसूस किया है कि कुछ मिनट बाद चीजें खत्म हो गई हैं, और आपके बारे में बात करने के लिए और कुछ नहीं है? या क्या आपको अपने सपने की लड़की से बात करने की हिम्मत मिली है, लेकिन ऐसा लगता है कि जब आप बात कर रहे थे तो बिल्ली ने अपनी जीभ खाई थी? भले ही आप आउटगोइंग या शर्मीले हैं, आप उस लेख में दिए गए चरणों का पालन करना शुरू करने के बाद आप वार्तालाप को बहते रह सकते हैं।

चरणों

बहने वाली बातचीत रखें

एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखने वाला व्यक्ति शीर्षक (छवियों के लिए) चरण 1
1
सरल चीजों से शुरु करें ताकि वह बात करना शुरू कर सके। दृश्यों को देखो, और परिस्थितियों में आपका आमंत्रण डालें। उदाहरण के लिए, जब वह जूते खरीद रहे हैं तो खगोल विज्ञान के बारे में कुछ भी मत पूछो। आपसे बात करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • यदि आप किसी लड़की से बातचीत शुरू करना चाहते हैं जिसे आप नहीं जानते, तो सिफारिश करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, यदि आपको कैफेटेरिया में एक सुंदर लड़की दिखाई देती है जो कि ऑर्डर करने के बारे में अनिश्चित लगता है, अपना पसंदीदा पेय सुझाएं या उसे बताएं तो आप अनुमान लगाएंगे कि वह सिर्फ उसे देखकर क्या पूछेगी।

  • जब आप पहले से ही लड़की को जानते हैं, तो कुछ जानने के साथ शुरू करें यदि आप स्कूल में एक साथ हैं, तो कक्षाओं के बारे में कुछ टिप्पणी करें, या अतिरिक्त कार्य के बारे में बात करें। यदि आप एक साथ काम करते हैं, तो कुछ कार्यालय समाचारों के बारे में वार्तालाप करना शुरू करें या आप जिस चीज़ पर काम कर रहे हैं उसकी मदद के लिए पूछें।
  • उससे छोटे एहसान के लिए पूछें उदाहरण के लिए, उसे कुछ चीजों को ठीक करने के लिए कहें (जैसे कि उसका सेल फोन) जब आप कुछ पी सकते हैं यदि आप एक एहसान करते हैं तो लड़कियों को आपके साथ और अधिक लगेगा
  • उसे बधाई दीजिए अगर वह उस दिन सुंदर लगती है या यदि वह कक्षा में कुछ चालाक कहती है, तो उसे बताएं अपने बाल, मुस्कान, या कपड़े की स्तुति करो उससे अधिक स्त्री के गुणों से दूर रहें सुनिश्चित करें कि आपकी तारीफ सच है और गलत नहीं है
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखने वाला व्यक्ति शीर्षक (छवियों के लिए) चरण 2
    2
    उससे कुछ प्रश्न पूछें आप उसे दिखाना चाहते हैं कि आप रुचि रखते हैं और एक ही समय में निर्णय लेते हैं कि यह आपकी रुचि के लायक है। एक उत्कृष्ट प्रश्न आपको एक ही समय में सोचने, हँसने और आप सभी को पसंद कर देगा।
    • "हाँ" और "नहीं" उत्तर के साथ प्रश्नों से बचें एक सवाल जैसे "क्या आप इस हफ्ते बाहर आने वाली नई फिल्म पसंद करते हैं?" एक "हां" या "नहीं" जवाब होगा, लेकिन आपको अधिक बातचीत करने का मौका नहीं दे सकता है। इसके बजाय, पूछो कि वह क्या फिल्में देखी गई है और वह उन्हें पसंद क्यों करती है। इस प्रकार का प्रश्न उसके पास बहुत ज्यादा जवाब होगा
    • आमतौर पर लड़कियां जो पहल करते हैं उसे आपसे सवाल पूछने की प्रतीक्षा करने के बजाय, सक्रिय रहें और पहले पूछें। एक बार उसने आपके प्रश्न का उत्तर दिया, अपने सिर को मंजूरी दी और फिर अपनी राय दें आप एक संतुलित बातचीत करना चाहते हैं, जिसमें आप अपनी राय रखते हैं, जबकि आप ऐसा करते हैं।
    • वह चीजों को पसंद करती हैं उससे पूछिए कि वह उसे पसंद क्यों करती है, या वह सोचती है कि वह क्या सोचती है। कुछ पूछें जो आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि इसके बारे में अधिक जानने के लिए, खाली प्रश्न पूछने के बजाय सिर्फ बात कर रख सकते हैं। यदि आप ईमानदार नहीं हैं, तो वह सूचना देगा, और आपका वार्तालाप गिर जाएगा।
      • लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं यदि आपको पता है कि वह क्या पसंद करती है, तो बातचीत आसानी से और स्वाभाविक रूप से प्रवाहित हो जाएगी। यह कनेक्शन बनाने का सबसे आसान तरीका है
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखें शीर्षक के लिए (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3
    बातचीत के दौरान एक अच्छा प्रभाव बनाओ आप इसके बारे में जितना चाहें उतना पता लगाना चाहते हैं, लेकिन बातचीत के दौरान आपको अपना सबसे अच्छा पक्ष दिखाना चाहिए।
    • ऐसी चीजों के बारे में बात करें जो आपको आत्मविश्वास और प्रेरक दिखाई दे। जब आप किसी चीज के बारे में बात कर रहे हैं जिसे आप वास्तव में समझते हैं, तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे यदि आप संगीत पसंद करते हैं, तो अपने पसंदीदा बैंड के बारे में बात करें। यदि आपके पास कुछ प्यार करना है, तो उसके बारे में उससे बात करें
    • उसे एक ही समय देना सुनिश्चित करें आप निश्चित रूप से अपने बारे में अपने बारे में कुछ साझा करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप केवल खुद के बारे में बात करते हैं, तो वह आपको स्वार्थी और आत्म-केंद्रित मिलेगी और आपसे बात करना बंद कर देगी।
    • उन चीजों के बारे में राय न दें जिन्हें आप नहीं जानते हैं। इसका लक्ष्य लड़की को उसकी बुद्धि, उसकी बातचीत और उसकी अंतर्दृष्टि के साथ प्रभावित करना है। अगर आप कुछ नहीं जानते हैं जो आपको नहीं पता है, तो आप बहुत चालाक नहीं करेंगे।
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखते हुए शीर्षक वाली छवि (दोस्तों के लिए) चरण 4
    4
    ब्रेक स्वीकारें बातचीत के दौरान आप कुछ समय के बारे में बात करने में सक्षम नहीं होंगे, और उसमें कोई समस्या नहीं है। वार्तालाप का एक स्वाभाविक हिस्सा है। जब आप बात कर रहे हैं तो छिटपुट विराम के विचार के साथ उसे सहज बनाएं।
    • उस पर मुस्कुराओ, अपने पेय की घूंट ले लो, या चारों ओर देखो जब तक आप के बारे में बात करने के लिए कुछ नया नहीं है। जब तक आप आश्वस्त और दिलचस्पी महसूस करते हैं, तब तक वह बातचीत में अगले कदम के लिए उत्सुकता से इंतजार करेंगे। यदि आप घबराते हुए दिखते हैं या नीचे देखो, तो वह असहज महसूस करेगी, और संभवत: कहेंगे, "मैं बाद में आपको देखूंगा।"
    • बातचीत में वार्तालाप का प्रयोग करें। जब आप बात करना बंद कर देते हैं, तो यह प्रकट करें कि आप ध्यान से सोच रहे हैं कि आप क्या कहने जा रहे हैं। वह यह जानने की कोशिश करेगी कि आप क्या कहेंगे, और वह भी नए विषयों के साथ चुप्पी को भरने के लिए मजबूर महसूस कर सकती है।
    • जिस व्यक्ति के साथ स्वाभाविक रूप से बोलने वाली गति दूसरे व्यक्ति की गति के साथ सिंक्रनाइज़ होती है इसका मतलब यह है कि लोग अनजाने दूसरे व्यक्ति के भाषण की तेजता की नकल करते हैं। इसलिए यदि आप धीरे धीरे बोलते हैं, वह धीरे धीरे बोलती है, और बातचीत अधिक लंबी रहेगी। धीरे धीरे बात करने का रहस्य आत्मविश्वास होना है, नर्वस नहीं है
    • उसे प्रभावित करने के लिए एक मौके के रूप में टूटने के बारे में सोचो ऐसा मत मानो कि बातचीत के लिए विषय को छोड़ने के लिए आपको विषय को खींचना होगा। ब्रेक के दौरान, आप चुपचाप उसे पहल करने के लिए आमंत्रित करते हैं। अगर वह बात करने के लिए आती है, तो यह इसलिए है क्योंकि वह आपके साथ बात करने का आनंद ले रही है।



  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखने वाला शीर्षक (चित्र के लिए) चरण 5
    5
    वार्तालाप का प्रकाश रखें किसी भी विवादास्पद विषय या किसी चीज पर ध्यान केंद्रित न करें जो आपको असुविधाजनक बनाता है इसके अलावा, अन्य लोगों के बारे में गपशप मत करो, क्योंकि इससे वह सोच सकती है कि आप वास्तव में शांत नहीं हैं।
    • हास्य की अपनी भावना का उपयोग करें लेकिन किसी भी मजाक को नहीं बताएं जो आपको चौंका या नरम बनाता है। आपके कहने से पहले आगे बढ़ो, वह जो सोचते हैं वह मतलब या आक्रामक है।
    • अजीब कहानियां कहने का अभ्यास करें सरल मजाक से ज्यादा, लोगों को आपके साथ हुआ मजेदार चीजों के बारे में कहानियां सुनना पसंद है।
    • पॉप संस्कृति को जानें मशहूर हस्तियों की दुनिया में नया क्या है, और फिल्मों और संगीत में नया क्या है जब आप जानते हैं कि बाहर की दुनिया में क्या हो रहा है, तो आप हमेशा के बारे में बात करने के लिए कुछ होगा। क्या अधिक है, आप अभी भी उन चीजों की संख्या से प्रभावित कर सकते हैं जिन्हें वह जानती हैं
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखें शीर्षक वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 6
    6
    शरीर की भाषा पर ध्यान दें जहां तक ​​वह चिंतित है, हमेशा आँख से संपर्क करें, सीधे बैठो और गर्मजोशी से मुस्कुराएं जब आप ये काम करते हैं, तो वह देखेंगे कि आप उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
    • जिस तरह से वह शरीर का उपयोग करती है उसे ध्यान दें यदि वह आपके साथ आंखों का संपर्क करता है, तो अपने हाथ को हल्के से छू लेता है या आप की ओर झुकता है, जब आप बात कर रहे हैं, तो आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि वह आपके लिए कुछ महसूस करती है।
    • एक अच्छी शरीर की भाषा भी दिखाना सुनिश्चित करें अपनी बाहों को गुना मत करो, अपने पैरों को खटखटाएं, सुशोभित करें या सुनें। ये सब टिके ऐसे संकेत हैं कि आप ऊब हैं या इससे संतुष्ट नहीं हैं।
    • यदि वह लगातार बग़ल में दिखती है, तो उसे पीता है, या घड़ी को देखता है, या लगता है जैसे वह बचने का एक तरीका सोच रही है, तो आप उसकी रुचि खो सकते हैं आप ऐसा कुछ करने की कोशिश कर सकते हैं जैसे "क्या आप एक बुरे दिन हैं? आप इतनी दूर देखो। "या, अगर बातचीत इतनी दिलचस्प नहीं थी, तो बस विनम्रता से कहें कि" आपसे बात करना अच्छा था "और चले जाओ।
  • एक लड़की के साथ रहने का वार्तालाप रखने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 7
    7
    इस पर हमेशा आपका ध्यान रखें उसे पता है कि आपको लगता है कि वह महत्वपूर्ण है अपने बारे में थोड़ा बोलने से दूर भागना न दें, लेकिन इस पर मुख्य रूप से ध्यान केंद्रित करें
    • एक लड़की से बात करते समय अपना फ़ोन बंद करें अगर आप इस कॉल का जवाब देने के लिए बाहर जाते हैं, तो आप वापस जा सकते हैं और देखें कि वह अब भी वहां नहीं है।
    • यदि आप मित्रों से मिलते हैं, तो उन्हें उनसे मिलें, लेकिन आप दोनों में से दो की बातचीत पर ध्यान केंद्रित रहें। अपने मित्रों को कुछ सूक्ष्म चेतावनियां देने की कोशिश करें ताकि वे यह महसूस कर सकें कि यह आपके साथ बात करने का एक अच्छा समय नहीं है, शायद एक अन्य अवसर पर।
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखें शीर्षक के लिए छवि (लड़कों के लिए) चरण 8
    8
    एक अच्छी टोन में वार्तालाप को समाप्त करें यदि उसे जाना है समझाओ कि आप उसके साथ बात करने और उसे जानकर मज़ा आया यदि आप वास्तव में एक कनेक्शन महसूस किया है, उसके नंबर के लिए पूछो। अगली सुबह, एक संदेश भेजें जिसमें कहा गया है कि आपने अपने बीच वार्तालाप का आनंद लिया और आप को एक अच्छा दिन चाहते हैं। यदि आपके पास इस संदेश का जवाब है तो आपसे बात करने का दूसरा अवसर हो सकता है
    • पालन ​​करने के लिए एक अच्छा नियम उसे फोन करने से पहले कम से कम एक दिन इंतजार करना है, खासकर यदि आप उसे एक अजनबी की तरह पहुंचते हैं उसे नहीं सोचना चाहिए कि आप शॉट कर रहे हैं, और आप जरूरतमंद दिखाई नहीं देना चाहते हैं। एक दिन की प्रतीक्षा करें
    • जब आप उसे फोन करते हैं, तो बातचीत को कम और कोमल रखें। जब तक वह वास्तव में वार्तालाप का आनंद ले रही न हो, बस पूछें कि क्या वह फिल्मों में जाना चाहती है या कॉफी के लिए बाहर जाती है आपको उसे व्यक्ति में प्रभावित करना चाहिए, अगर आप कुछ गलत कहें तो आप अपनी गलतियों को सुधार कर सकते हैं।
    • जब तक आपको पता न हो कि वह आपको पसंद करती है तब तक दिखावे रखें यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो थोड़ा अजीब लग सकता है, इसलिए एक अच्छा संतुलन ढूँढ़ने का प्रयास करें। और हर समय, वार्तालाप बहते रहें।
  • युक्तियाँ

    • जब आप किसी लड़की के साथ बातचीत करने की कोशिश करते हैं तो आपको हमेशा थोड़ा परेशान महसूस होता है, लेकिन आप अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे यदि आप उनमें से एक व्यापक विविधता से बात करना शुरू करते हैं। कुछ बिंदु पर, आपको जितनी अधिक बातचीत मिलती है, उतना ही एक अविश्वसनीय लड़की को मिलने की संभावना अधिक होती है
    • याद रखें कि किसी लड़की से बात करना जोखिम-मुक्त गतिविधि है यदि आप बातचीत शुरू करने का मौका नहीं लेते हैं, तो आपको कभी भी पता नहीं चलेगा कि आपने क्या याद किया। अगर बातचीत अच्छी तरह से बहती है, तो आप लड़की के साथ गहरा संबंध बना सकते हैं।
    • यदि आप किसी दूसरे देश या लड़की से अलग संस्कृति के हैं, तो अपनी जाति / जातीयता / संस्कृति के बारे में बात करें या अपनी भाषा में उसे पेश करें उदाहरण के लिए, यदि आप एशियाई हैं, और आप एक ऐसी लड़की से बात करने की कोशिश कर रहे हैं जो अमेरिकी है, उसे एशियाई भाषा में पेश करें या उसकी संस्कृति के बारे में बात करें।
    • शांत हो जाओ और अपने आप को हो
    • गपशप या किसी से बुरी तरह से बोलना न भूलें, बस उस पर ध्यान केंद्रित करें। गपशप करने से आपको महिलाएं दिख सकती हैं अगर किसी तरह वह गपशप करना शुरू कर देता है, तो आप संभवतः "मित्रजोन" के लिए जा रहे हैं। संभवतः। इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसमें हैं।

    चेतावनी

    • टकसालों या चबाने वाली गम के आसपास है इस तरह, आप आश्वस्त महसूस कर सकते हैं कि आपका श्वास ताजा है, जबकि उससे बात कर रहे हैं।
    • आँख से संपर्क करना सुनिश्चित करें, भले ही वह कुछ छोटी पोशाक पहनती हों यदि वह आपको अपने स्तनों को देखकर पकड़ती है, तो आप दोनों के बीच की बातचीत लंबी नहीं होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com