IhsAdke.com

कैसे अपने "छड़ी" को संभालने के लिए जब वह उसे आप की तरह जानता है

एक जुनून द्वारा अत्याचार किए जाने से भी बदतर क्या है जो बस पारित नहीं करता? आपकी "लूट" यह जानती है कि आप इसे पसंद करते हैं क्योंकि कुछ मित्र गुप्त बच निकलें! सबसे पहले, आपको यह तय करना होगा कि आप के बीच इस मुद्दे के बारे में सीधे उससे बात करना सबसे अच्छा है या नहीं। फिर आपको अधिक शर्मिंदगी से बचने के लिए तुरंत कार्य करना चाहिए।

चरणों

विधि 1
अपने पालने के करीब शांत रहना

चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश जब वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं चरण 1
1
छोटी चीजों के बारे में उससे बात करना बंद मत करो जब आपको लगता है कि वह पहले से ही आपको उसके बारे में जानता है, तो उस कारण आपको शर्मिंदगी न होने दें। अपने सामान्य व्यवसाय के बारे में सामान्य रूप से बात करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, यदि आप स्कूल में कुछ विषयों को एक साथ करते हैं, तो उन्हें गतिविधियों और परीक्षणों के बारे में पूछें। एक आकस्मिक रुख बनाए रखने से आप दोनों के बीच बातचीत की सुविधा प्रदान करेंगे।
  • ध्यान रखें कि वह शायद "आपको इसके बारे में पता नहीं पता" यदि आप चुप रह सकते हैं, तो आप शायद शांत करने के लिए समय निकालने में सक्षम होंगे।
  • चित्र शीर्षक से डील विद यूज़ क्रश जब वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद है चरण 2
    2
    हर समय इसके बारे में सोचने की कोशिश न करें यह समझने में समझ में आता है कि वह आपको उनसे जानता है, परन्तु इसके बारे में हर समय सोचने वाली सबसे बुरी चीज है जो आप कर सकते हैं। दैनिक गतिविधियों की देखभाल करके विचलित होने की कोशिश करें अगर आपको शांत करने के लिए समय की आवश्यकता होती है, तो इसे एक या दो दिन से बचें। लेकिन अगर आप कुछ कार्यवाही करना चाहते हैं, तो बहुत दूर जाने के लिए अच्छा नहीं है।
    • यदि आप सोचते हैं कि स्थिति एक समस्या नहीं है, क्योंकि यह जरूरी कुछ बुरा नहीं है, यह मदद करता है यहां तक ​​कि क्योंकि, आप नाराज या नाराज नहीं होंगे कि कोई आपको पसंद करता है, है ना?
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपस क्रश जब वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 3
    3
    यदि आप उसे किसी और से बात कर देखते हैं तो तनाव न दें किसी पर कुचलने के बाद भी दुनिया का सबसे तर्कसंगत और शांत व्यक्ति ईर्ष्यापूर्ण बना सकता है। उन लोगों के बारे में ज्यादा सोचने की कोशिश न करें जिनके साथ वह बातचीत करता है। यह काफी संभव है कि वह खुद को मुश्किल नहीं बना रहा है या अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाना चाहता है। वह शायद सिर्फ आसपास के लोगों से बात कर रहे हैं, क्योंकि वह हमेशा करता है
    • वह शायद तुम्हारे बारे में बात नहीं कर रहे हैं, इसलिए आपके विचारों में कोई विचित्र विचार नहीं है, जैसे "वह सबको बताता है कि वह जानता है कि मैं उसे पसंद करता हूं!" शायद वह ऐसा करने पर भी विचार नहीं करेगा जब तक कि वह बहुत अपरिपक्व न हो।
  • चित्र शीर्षक से डील विद यूज़ क्रश जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 4
    4
    याद रखें कि वह भी परेशान हो सकता है, भी। आपका पालना किसी भी अन्य की तरह इंसान है कई चीजें जो आपको परेशान करती हैं उन्हें भी घबराहट करते हैं यह काफी संभव है कि आपके साथ बात करते समय उन्हें पेट में कम से कम एक ठंडा लगता है, क्योंकि वह जानता है कि आपको कैसा महसूस होता है। याद रखें कि यह आपके बीच की बातचीत को सुगम बना देगा, आखिरकार, ऐसे किसी व्यक्ति से बात करने में भी इतनी डरावना है जो आप के रूप में परेशान है?
  • विधि 2
    एक रवैया लेना




    चित्र शीर्षक से डील विद आपस क्रश जब वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 5
    1
    निर्णय लें कि क्या आप खुद को इस पर खुलेंगे। जल्दी या बाद में, आपको अपनी बूट के साथ खोलना होगा या बस विषय को मरना होगा अनिर्णय एक बुरी भावना है, और हालांकि यह कार्रवाई करने के लिए भयावह है, आपको कम से कम एक निष्कर्ष होगा, या तो व्यक्ति के करीब पहुंचने या आगे बढ़ने के लिए। वैसे भी, इसके बारे में चिंता करने की कोशिश मत करो
    • अक्सर, ईमानदारी सबसे अच्छा तरीका है व्यक्ति के साथ खुलने से आपकी पीठ से बहुत अच्छा भार हो सकता है कोई फर्क नहीं पड़ता कि, कम से कम आप सही थे। इसके अलावा, आपको अफसोस की भावना नहीं होगी, शायद सोचते हुए "क्या हुआ होगा यदि मैंने उससे बात की थी?" उसे समझाने की कोशिश करें कि वह आपके बीच दोस्ती खराब करने या असहज स्थिति पैदा करने का उनका इरादा नहीं है। वह इसे स्वीकार करने की संभावना रखते हैं और चीजों को सामान्य रखने की कोशिश करते हैं, जैसा कि आप उससे पहले बात कर रहे थे।
    • दूसरी ओर, यदि आप खुलना नहीं चाहते हैं या लगता है कि यह एक बुरा विचार है, तो ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें। उदाहरण के लिए, अगर वह पहले से किसी और से जुड़ा हुआ है, तो उसके साथ बात करने का कोई अच्छा विचार नहीं हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं चरण 6
    2
    यदि आप गेम खोलना चाहते हैं, तो procrastinating न करें। "सही क्षण" के लिए प्रतीक्षा करने का समय बर्बाद मत करो, क्योंकि यह पल कभी नहीं आएगा इस दौरान, वह रुचि खोने या सोचना शुरू कर सकता है कि आप उसे और पसंद नहीं करते हैं। एक समय और स्थान चुनें, जहां आप अकेले रहेंगे और सच्चाई कहेंगे। रोमांस में रहने की आपकी सबसे अच्छी संभावनाएं आती हैं, जब आप उन अवसरों को जब्त करते हैं जो जीवन देता है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपकी पैसा स्कूल से कोई है, तो कक्षा के बाद व्यक्ति के साथ मिलने के लिए सहमत हों, कहीं न कहीं आरक्षित। यह पूरी तरह से निर्जन स्थान नहीं है, बस भीड़ से दूर है। एक पार्क बेंच, उदाहरण के लिए, अक्सर एक अच्छा विकल्प होता है
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपस क्रश जब वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 7
    3
    आरामदायक रहें आपकी भावनाओं को कबूल करने के लिए यह नाटकीय उत्पादन नहीं लेता है वास्तव में, यह व्यक्ति को भी डरा सकती है इसके बजाय, चुपचाप बात करें, जैसा कि आप किसी अन्य विषय से करते हैं। तो उसके लिए ईमानदार उत्तर देना बहुत आसान होगा।
    • आपको वास्तव में यह कहना नहीं पड़ता कि आप प्यार में हैं इसके बजाय, उसे जाने के लिए बुलाओ उदाहरण के लिए, आप कहकर वार्तालाप शुरू कर सकते हैं, "अरे, स्पेनिश कक्षाएं वास्तव में मजेदार हैं क्या आप कुछ खाने और इस सप्ताह के अंत में मेरे साथ शो पर जाना चाहते हैं? मुझे पता चल गया कि वहाँ कुछ अच्छी चीजें हैं। "
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश जब वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं चरण 8
    4
    अपने शर्म से दूर नहीं ले जाओ यहां तक ​​कि जब एक आकस्मिक जलवायु को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं, तब भी हालात के साथ शर्मीली होने की संभावना है। इसके बारे में चिंता मत करो उस चुप्पी या बेचैनी न करें जो वह आपको पसंद नहीं करता है। यह सिर्फ दिखाता है कि आपके पास एक छोटी सी परेशानी खुल रही है। उसे बताएं कि आप क्या कह रहे हैं और उसे कहने का समय दें कि जब वह तैयार हो जाए तो वह जवाब दे सकता है।
    • इसका अर्थ नहीं है कि उसे तत्काल उत्तर देने की आवश्यकता है। किसी व्यक्ति को पसंद करने वाली जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको एक दिन या दो को पूरी तरह से समझना होगा। कुछ कहने पर विचार करें "आराम करो, आज मुझे जवाब देने की जरूरत नहीं है।"
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश जब वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं चरण 9
    5
    निर्णय स्वीकार करें (भले ही यह "नहीं" है)। अपने निर्णय लेने के लिए व्यक्ति की क्षमता का सम्मान करें, भले ही अनिच्छुक हो यदि वह कहते हैं, तो बस "ओह, ठीक" कहें और आगे बढ़ें। सवाल मत पूछो या अन्यथा उसे समझाने की कोशिश न करें दूसरी ओर, अगर वह हां कहते हैं, तो, बधाई !!
    • "नहीं" के बाद, कुछ दिनों के लिए व्यक्ति को देखने से बचने के लिए अच्छा है आप इसे अनदेखा नहीं करना है, यद्यपि, लेकिन अगर आपको कोई चोट लगती है और इसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता है, तब तक शांत रहें जब तक आप शांत न हों।
  • युक्तियाँ

    • लड़कियों को एक आदमी को फोन करने से डरो नहीं होना चाहिए। यह अब ऐसा कुछ नहीं है जो केवल पुरुषों को करना चाहिए, इसलिए रवैया है!
    • उन लड़कियों के बारे में बात मत करो जिनसे वह बात कर रहा है। वह आप से जलन हो सकता है, जो धमकाने वाला हो सकता है
    • उसे पसंद न करने के लिए उसे बुरा मत मानना किसी का हमारा आकर्षण आनुवंशिकी पर आंशिक रूप से निर्भर करता है और हम यह नहीं बता सकते कि कौन-सा व्यक्तिगत अनुभव दूसरे व्यक्ति को पसंद करने से रोक सकता है
    • कक्षा को रखें और उस व्यक्ति से लड़ें, जिसने उसे बताया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com