IhsAdke.com

कैसे एक बाहर ले बिना अपने जुनून से बात करने के लिए

क्या आपके पास जुनून है, लेकिन हर बार जब आप उससे कुछ कहना चाहते हैं तो पीले? आपको शायद असंभव होने से डर लगता है या कुछ बेवकूफ कहने का खैर, खुश हो जाओ! आपके मौके जितना भी आपको लगता है उतना बुरा नहीं है (विशेष रूप से यदि आप और आपका जुनून पहले से ही दोस्त हैं), और यदि आप कुछ भी नहीं करते हैं, तो आपके मौके नील होंगे। यह जानने के लिए, अपने जुनून के साथ बातचीत शुरू करने के लिए तैयार हो जाओ एक बाहर ले जा रहा है! कैसे जानना चाहते हो? पढ़ते रहो!

चरणों

विधि 1
आराम

  1. 1
    बोलने से पहले सोचो आप अपने घबराहट को दूर कर सकते हैं - या इसे पूरी तरह से समाप्त कर सकते हैं - अपने विकल्पों पर विचार करने के लिए एक क्षण ले कर। इससे पहले कि आप वास्तव में अपने जुनून के दृष्टिकोण से घर पर अभ्यास करें, और आपको आश्चर्य से नहीं लिया जाएगा जल्दी मत करो, खासकर अगर आप वास्तव में किसी के लिए सबसे महत्वपूर्ण किसी पर एक पहली छाप बनाने के बारे में हैं।
    • आईने में अभ्यास करें आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप जानते हैं कि आप क्या कह रहे हैं, लेकिन बिना अभ्यास किए प्रतीत होने के बावजूद। ऐसी कई स्थितियों की कल्पना करें जिनमें आपको अपने जुनून के साथ बोलने का अवसर मिल सकता है, और उन्हें दर्पण के सामने प्रस्तुत कर सकते हैं। जितना अधिक आप तैयार होंगे, उतना आश्वस्त होगा कि आप बातचीत के दौरान होंगे।
    • मज़ा लो बेशक, आप जो कहना चाहते हैं, उसके गंभीर संस्करणों की कोशिश करें, लेकिन पूरी तरह से मूर्खतापूर्ण लोगों को आप हँसते हैं। कम गंभीरता से आप लेते हैं, आप जितना समय मिलेगा उतना ही स्वाभाविक होगा।

विधि 2
अपनी चाल बनाएं

चित्र टूल्स टू द टू क्रश, बिना कुचल चरण 2
1
जब आप अकेले हों तो अपने जुनून की चर्चा करें पहली बार जब आप व्यक्तिगत स्तर पर बातचीत करते हैं, तो आप को विचलित करने के लिए कई अन्य लोगों के बिना एक आकस्मिक स्थिति होना चाहिए। डांस फ्लोर के मध्य मत करो उदाहरण के लिए, एक लंबी बात करने के लिए सबसे अच्छी जगह होगी।
  • दोस्तों, ऐसा करने की कोशिश न करें जब कोई भी आसपास नहीं हो।
  • 2
    अपने आप को परिचय यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं, तो आपको यह महसूस होगा कि यह आप दोनों के लिए एक नई शुरुआत है। किसी भी शर्मनाक मुठभेड़ों के बारे में भूल जाओ जो आपने पहले किया था - आप पृष्ठ बदल रहे हैं!
  • चित्रा शीर्षक से टच टू क्रश क्रश बिना कुचल कदम 4



    3
    व्यक्तिगत चीज़ों के बारे में पूछें अपनी वर्तमान स्थिति से संबंधित साज़िशिक चीजों से पूछो - जब आप कुछ समय के लिए बात करना चाहते हैं तो "क्यों" और "कैसे" आमतौर पर सबसे अच्छा प्रश्न विकल्प होते हैं? ये सवाल अक्सर गहन चर्चा करते हैं जिनमें से दोनों भाग ले सकते हैं, जो जुनून से बात करते समय आदर्श है।
    • अपने जुनून एक लंबी कहानी कह रही है, तो कभी-कभी टिप्पणियां याद रखें यह दिखाएगा कि आप क्या कह रहे हैं, उसके बारे में आप ध्यान दे रहे हैं। यदि आपके पास बताने की कहानी है, तो सुनिश्चित करें कि आपका जुनून शुरू होने से पहले खत्म हो गया है, और संक्षिप्त और सौम्य रहें, ताकि आपका जुनून न लगे कि आप खुद से परिपूर्ण हैं
  • चित्र कुरकुरा होने के बिना टच टू टु क्रॉच चरण 5
    4
    उसे बाहर बुलाओ अगर आपको लगता है कि बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो पूछने में संकोच न करें कि आपका जुनून फिर से मुक्त होगा। यह फिल्म और डिनर के साथ एक वास्तविक मुठभेड़ के बाद दोपहर के भोजन के समय में कुछ मिनटों से कुछ भी हो सकता है - आपका अनुरोध इस बात पर निर्भर करेगा कि आप कितने आश्वस्त हैं और आपके जुनून के रूप में आप बोलते हैं।
    • एक बार जब आपने देखा है कि वह आपकी रूचि रखता है, तो फिर पूछें कि आप कब एक दूसरे को फिर से देखेंगे।
  • 5
    स्थिति से अवगत रहें आपको बातचीत शुरू करने का पहला प्रयास जरूरी नहीं होगा। अगर आपका जुनून ऊब या बेकार लग रहा है, तो पूछें कि कुछ गलत है- शायद यह एक बुरी दिन है, शायद वह कुछ के बारे में चिंतित है
    • अगर आपके जुनून को विचलित करने में कुछ नहीं लगता है और आप के साथ उसका झुंझलाहट बढ़ रहा है, विनम्रता से माफी मांगो, जल्दी से बचें और एक और दिन की कोशिश करने पर विचार करें।
  • 6
    चेहरा अस्वीकृति शांति से यह संभव है कि आपका जुनून आपके लिए ऐसा महसूस न करे। अगर आप यह निर्धारित करते हैं कि यह मामला है, तो ये दोनों अभी भी बात कर सकते हैं, लेकिन आपको यह स्वीकार करना होगा कि आपके बीच एक प्रेमपूर्ण संबंध संभव नहीं है।
    • किसी के लिए असंतुष्ट प्रेम की भावना से भी बुरा कुछ नहीं है जो इसे पूरी तरह से अनदेखा करता है इसलिए यदि आपका जुनून आपको दोस्ती क्षेत्र में बंधे है, तो बस स्वीकार करें और आगे बढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • हंसते हुए, शरमाओ, बेचैन होने और अपने बालों या चेहरे को छूने से सभी लक्षण दिखाई देते हैं, जब आप किसी के साथ बात कर रहे हैं, जिसकी आप परवाह करते हैं यदि आपका जुनून इनमें से कोई भी काम करता है, तो ध्यान दें - यह शायद इसका अर्थ है कि वह आपके चारों ओर घबराहट भी कर रही है।
    • आपकी उपस्थिति इस संदर्भ में महत्वपूर्ण नहीं है क्योंकि किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं पहुँचाता है, इसलिए किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं पहुंचाता है, इसलिए अपने कपड़े, बाल, इत्र और मेकअप का चयन करने के लिए अतिरिक्त समय व्यतीत करें (यदि कोई हो)। सब के बाद, पहली छाप हमेशा के लिए पिछले!
    • शांत और आत्मविश्वास की कोशिश करो, लेकिन अभिमानी मत बनो।
    • यदि आप सोचने के बिना कुछ याद आती है, तो उसे हंसी या कर्कश के साथ छिपाने का प्रयास करें। यदि आप इसके लिए ज्यादा महत्व नहीं देते हैं, तो आपका जुनून भी ध्यान नहीं दिया जा सकता है!
    • यदि आप चिंतित हैं कि आप क्या कहने जा रहे हैं, तो बातचीत शुरू करने के लिए प्रश्नों / विषयों की एक सूची बनाएं, अगर बातचीत शुरू हो जाती है दोनों के लिए ब्याज की थीम बातचीत को बहुत आसान बनाती है।
    • उन लोगों के लिए जो जुनून से बात करने के बारे में गंभीरता से चिंतित हैं, अपने किसी मित्र से सवाल पूछने से पहले उस स्थिति की जांच करें। यदि आपका जुनून बोलना है, तो आपका मित्र इस बात को ध्यान में रखेगा और आपको बता सकता है। यदि नहीं, तो बाद में फिर से प्रयास करें।

    चेतावनी

    • चाहे जो कुछ भी हो, हमेशा संभवतः स्वाभाविक रूप से कार्य करें। ज्यादातर लोग जानते हैं कि कोई व्यक्ति झूठे या हिचक रहा है। इसके अलावा, आप अपने जुनून के लिए क्या पसंद नहीं करना चाहते हैं आप यह क्या है?
    • पियर मत करो जब तक आपने अभ्यास किया है और पर्याप्त तैयार किया है, यह कोई समस्या नहीं होगी - अपने सिर में आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि किसी भी परिस्थिति में क्या करना है।
    • पता है कि कुछ निश्चित प्रयासों के बाद, यह तौलिया में फेंकने का समय है। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप अपने जुनून को अपने साथ कर सकते हैं, अगर वह आपके साथ पर्याप्त बातचीत कर ले, तो उस तरह के मजबूर रिश्ते अनिवार्य रूप से एक टूटे दिल में समाप्त हो जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com