IhsAdke.com

जुनून फलों को कैसे खाएं

जुनून फल पृथ्वी के चेहरे पर सबसे स्वादिष्ट फल के रूप में देखा जा सकता है। क्या यह भी कूलर बनाता है कि यह प्राकृतिक पॉट में आता है, आप इसे टहलने, काम पर ले जाने, या घर के चारों ओर घूमने के लिए अनुमति देते हैं जब तक आप कुछ खाने की तरह महसूस नहीं करते (बस याद रखना एक चाकू या ऐसा कुछ)। जुनून फल में कैसे चुनना, तैयार करना और प्रसन्नता जानने के लिए अगले चरण का पालन करें

चरणों

विधि 1
सही जुनून फलों का चयन

चित्र पेटिनफ्रूट चरण 1 खाएं
1
जुनून फल छील की बनावट पर ध्यान दें। आप उन लोगों को चुनना चाहते हैं जो थोड़ा झुर्रीदार होते हैं और बैंगनी पृष्ठभूमि रंग के साथ-ये हैं जो अधिक परिपक्व होते हैं और सबसे प्यारे होंगे यह याद रखना अच्छा है कि आप सबसे अच्छा जुनून फल खरीदना चाह सकते हैं, लेकिन यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि आप फलों के गूदा (अंदर) ही खाते हैं नरम छाल, अधिक परिपक्व फल होगा।
  • ईट पैशनफ्रूट चरण 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    जुनून फल को हिलाएं आपको जुनून का फल मिलना चाहिए और उसे हिला देना चाहिए। यदि आपको लगता है कि बहुत अधिक तरल या अंदर दबाव है, तो इसका मतलब है कि कई बीज और बहुत से रस हैं (और यह स्वादिष्ट है)। उसके साथ दूसरों की तुलना करें, जिनके पास अधिक लुगदी है।
  • चित्र पैटिनेफ्रूट चरण 3 में खिताब
    3
    जुनून फल को गंध। आप गंध से फल का स्वाद भी निर्धारित कर सकते हैं यदि आप कई उष्णकटिबंधीय scents महसूस करते हैं, यह बहुत स्वादिष्ट हो जाएगा यदि आप कुछ भी महसूस नहीं कर सकते हैं, यह शायद बहुत खट्टे या बेस्वाद है
  • विधि 2
    धुलाई और काटने जुनून फल

    ईट पैशनफ्रेट चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    1
    अपने जुनून फल धो लें एक बार जब आप जुनून फल खरीदते हैं, तो इसे धोने के लिए याद रखें। यहां तक ​​कि अगर आप छील नहीं खा रहे हैं, तो यह धोने के लिए महत्वपूर्ण है ताकि कोई रसायन, बैक्टीरिया या कीड़े आपके मुंह में गलती से प्रवेश न करें। ऐसा तब हो सकता है जब एक न धोया वाला जुनून काटा जाता है, और चाकू से छाल से फल के गूदे तक बैक्टीरिया को बढ़ाया जाता है।
  • चित्र पैटिनफुट चरण 5 नामक चित्र
    2
    जुनून फल काटें धोने के बाद, एक काटने बोर्ड पर जुनून फल रखें। धीरे से एक चाकू के साथ आधा में फल कटौती जुनून के मोटे आकार काटने के दौरान भोले चाकू सबसे अच्छा काम करते हैं। संभव के रूप में थोड़ा रस के रूप में जाने की कोशिश करें (क्योंकि यह स्वादिष्ट है)।
  • ईट पैशनफुट चरण 6 के शीर्षक वाले चित्र
    3
    जानें कि खाने के लिए क्या अच्छा है और आपको क्या करना चाहिए आप देखेंगे कि नारंगी मांस सफेद त्वचा से अलग है एक चम्मच या कांटा के साथ इस पल्प ले लो और कुछ कंटेनर में जगह (या सीधे अपने मुंह में) सफेद भाग को न छूएं क्योंकि यह कड़वा और बुरे का स्वाद लेता है। छील मत खाओ



  • ईट पैशनफ्रेट चरण 7 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    जब समाप्त हो जाए तो छील को फेंक दें, और जो फल आपने नहीं खाया है उसे स्टोर करें। उर्वरक के रूप में छाल का उपयोग करने की कोशिश करें। यदि आप सभी जुनून के फल को खत्म नहीं करते हैं, तो गूदे को एक छोटे से बर्तन में रख दें और प्लास्टिक में इसे ताजा रखने के लिए लपेटो। आप आधे फल में प्लास्टिक को भी पारित कर सकते हैं जो आपने नहीं खाया था और रेफ्रिजरेटर में डाल दिया था।
  • विधि 3
    जुनून फलों का उपयोग करने के लिए विचार

    ईट पैशनफ्रूट चरण 8 नामक चित्र का शीर्षक
    1
    जुनून फलों का रस बनाने की कोशिश करें जुनून फलों का रस, प्राचीन सभ्यताओं को "देवताओं के अमृत" की बात करते समय कहा जाता है।
  • चित्र पैटिनेफ्रूट चरण 9 खाने वाला नाम
    2
    कैसे जुनून फल margaritas या एक जुनून फल मार्टिनी बनाने के बारे में? जुनून के फलों के रस पर रुकने के बजाय, कुल मिलाकर क्यों नहीं कॉकटेल तैयार करें? क्या यह इतना खतरनाक हो सकता है?
  • चित्र पैटिनेफ्रूट चरण 10 खाएं
    3
    मारुकाजा जेली बनाओ जागो, अपने टोस्ट पर कुछ जुनून जेली पास करें, और आपके पास निश्चित रूप से एक महान दिन होगा। जुनून फल के साथ दिन शुरू करना वास्तव में मतलब हो सकता है कि अच्छी चीजें तुम्हारे लिए जमा की जाती हैं।
  • चित्र पेटिनफुट चरण 11
    4
    या एक जुनून फल मदिरा बनाना एक पेय के बदले पुरानी रास्पबेरी मदिरा को अलग रखें, जो आपको निश्चित रूप से महसूस करेगा जैसा कि आप गर्म समुद्र तट रेत पर बैठे हैं - यहां तक ​​कि सर्दियों के बीच में भी।
  • चित्रित करें पे पैनफुट चरण 12
    5
    अपने दही में जुनून फल लगाने की कोशिश करें। क्यों अपने ग्रीक दही में कुछ जुनून फल लुगदी नहीं फेंक? यह न केवल आपके दही का मीठा बनायेगा, बल्कि यह आपको खुशी के साथ नाचना देगा।
  • युक्तियाँ

    • अधिक छाल झुर्रियों वाली है, मिठाई जुनून फल होगा। बस सुनिश्चित करें कि जुनून का फल भूरा नहीं है (यह एक संकेत है कि यह बहुत परिपक्व है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com