IhsAdke.com

सेक्स के बारे में कैसे बात करें

सेक्स एक विषय है जो कि इसके बारे में बात करना मुश्किल है। ज्यादातर लोग इस बारे में असहज महसूस करते हैं, और मूल बातें स्पष्ट करना मुश्किल हो सकता है, खासकर जब आप किसी बच्चे को समझा रहे हैं वार्ता प्रारंभ करना एक अच्छा पहला कदम है - उसके बाद, आप किसी भी प्रश्न के लिए उस क्षेत्र को खोल सकते हैं जो व्यक्ति हो सकता है। भयभीत मत हो - आपको आरंभिक शर्मिंदगी के बाद सेक्स के बारे में बात करना आसान होगा!

चरणों

चित्र के बारे में सेक्स के बारे में बात करें शीर्षक 1
1
तय करें कि आप किससे सेक्स के बारे में बात करना चाहते हैं सबसे अच्छे व्यक्ति से बात करने के लिए एक अच्छा दोस्त होगा, जिस पर आप विश्वास कर सकते हैं और अपनी पीठ के बारे में बात नहीं कर सकते। आपके मित्र को अपने लिंग का अधिमानतः होना चाहिए, लेकिन विपरीत सेक्स का एक अच्छा दोस्त आपको संभावनाओं को दे सकता है कि आपके यौन संबंध में से कोई भी सक्षम नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप उससे बात करना आराम कर रहे हैं
  • चित्र शीर्षक के बारे में सेक्स के बारे में बात करें



    2
    इस व्यक्ति को बताएं कि आपको सेक्स के बारे में शैक्षिक उद्देश्यों के लिए बात करने की ज़रूरत है, न कि सेक्स करने की शुरुआत के रूप में। उससे पूछो या उसे कहीं जाने के लिए कहो, जहां आप दो नहीं सुनाए जाते हैं। यह पहली बार अजीब हो सकता है, लेकिन विषय में आने के बाद यह आसान हो जाएगा। बहुत अजीब विषयों के साथ शुरू न करें उस बारे में पूछकर शुरू करें कि उसे उसके बारे में पता चल गया है और फिर बातचीत को उन सवालों पर लौटाएं जो आप वास्तव में पूछना चाहते थे
  • चित्र शीर्षक के बारे में सेक्स के बारे में बात करें
    3
    सुनिश्चित करें कि आप एक बातचीत कर रहे हैं, एक एकालायक नहीं। इसका मतलब यह है कि आपको बोलने वाला एकमात्र व्यक्ति नहीं होना चाहिए। यदि आपका मित्र असुविधाजनक लगता है, तो पूछें कि क्या वह लगातार जारी रहने में सहज महसूस करता है। यदि जवाब नहीं है, तो तुरंत बंद करो और कुछ और बात करें। अन्यथा, जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    • उस दोस्त से बहुत सावधानी बरतें जिसे आप उससे बात करने जा रहे हैं। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति का चयन करते हैं जो सेक्स के बारे में बात करने में सहज नहीं है, तो आप अपनी दोस्ती जोखिम पर रख सकते हैं। अगर आप निंदक चुनते हैं, तो यह शुद्ध आपदा होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com