IhsAdke.com

कैसे शर्मिंदगी के साथ सौदा करने के लिए

अपने आप पर हंसना सीखो और आप बहुत खुश होंगे।

चरणों

पिक्चर शीर्षक के साथ डील विद शर्मिंदगी चरण 1
1
शर्मिंदगी को अलग रखें और उस पर हंसी करें पहली बात यह है कि जब आप अन्य लोगों के सामने शर्मिंदा महसूस करते हैं, तो उन्हें यह बताना चाहिए कि सब कुछ एक मजाक था। कहो कि यह कभी भी आपके दिमाग को पार नहीं कर पाता है। बस ज़ोर से हँसते हैं और कहते हैं "यह अजीब है!" लोग यह स्वीकार करेंगे कि आपने इस स्थिति को गंभीरता से नहीं लिया है और निश्चित रूप से चिढ़ाते हुए रोकें क्योंकि आप जिस तरह से वे चाहते हैं उस पर प्रतिक्रिया नहीं दी - वे चाहते हैं कि आपको भुगतना पड़े। लेकिन कम से कम यदि आप पीड़ित नहीं हैं तो आप "कार्य" कर सकते हैं अब, यह बहुत ही निर्भर करता है कि आप शर्मिंदा क्यों हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद शर्मिंदगी चरण 2
    2



    समस्या के बारे में ध्यान से सोचें जब आप अपने आराम क्षेत्र में लौटते हैं - उदाहरण के लिए - अपने बेडरूम, तो घटना के बारे में सोचें। क्या आप हमेशा लापरवाह होते हैं? समस्या को ठीक करने के तरीकों पर विचार करें
  • तस्वीर के साथ डील विवाद के साथ चरण 3
    3
    अपने जागरूकता में सुधार करें यदि आप हमेशा लापरवाह रहते हैं तो आप के आसपास क्या हो रहा है, इसके बारे में अधिक जानकारी रखने की कोशिश करें बस इसके बारे में दुखी नहीं प्राप्त करने के लिए याद है, लोग हैं, जो आप पर हंसते शायद ऐसा ही कुछ किया है या क्या करेंगे, तो समय में उनके साथ हँसे और इस बारे में बात नहीं या वे एक और भी लंबी अवधि के लिए घटना याद है। आराम करो और बाकी दिन का आनंद लें, किसी उबाऊ स्थिति में इसके साथ हस्तक्षेप न करें।
  • युक्तियाँ

    • मत भूलना कि यह दुनिया के अंत नहीं है, स्थिति यह है कि शर्मिंदगी का कारण बना की परवाह किए बिना, महसूस करने के लिए सबसे अच्छी बात, वृद्धि की आत्म जागरूकता की भावना है कि आप कार्रवाई है कि इस स्थिति की वजह से दोहराना नहीं होगा।
    • शर्मनाक घटनाओं और समय के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो। दूसरे व्यक्ति शायद भूल गए हैं, इसलिए उनके बारे में सोचने का कोई कारण नहीं है।
    • लोगों ने इससे पहले परेशानी का सामना किया है, इसलिए आप इसके साथ सौदा करने में सक्षम होंगे, यदि आप खुद पर विश्वास करते हैं और समझते हैं कि आपकी शर्म के साथ कैसे निपटें।
    • समय का 99%, चीजें उतना बुरी नहीं हैं जैसा आपको लगता है। उदाहरण के लिए, यदि अपने छोटे भाई है कि आप अभी भी एक भरवां जानवर के साथ सोने उसके प्रेमी से कहा - शायद यह भी अपने प्रेमी भी करते हैं, तो यह है कि यह असहज नहीं हो सकता।
    • तुच्छ बातों से शर्मिंदा मत हो। ऐसे हालात जो अभी ज़्यादा ज़रूरी लगते हैं, जैसे "ओह, नहीं, उस लड़की का स्वेटर आप जैसा है," पूरी तरह से समय के साथ भूल जाएगा।
    • किसी कारण के लिए लोगों पर चिल्लाना मत कीजिए क्योंकि वे सोच सकते हैं कि आप पागल हैं और इससे अधिक शर्मिंदगी हो सकती है

    चेतावनी

    • यदि आप अप्रिय बातें कहते हैं, तो आपको चोट लगी है और शर्मिंदा हो सकता है। अपने निर्णयों के बारे में ध्यान से सोचें
    • शर्मिंदगी एक व्यक्ति के मूल बना सकते हैं! यह उसका "मुझे परवाह नहीं है" रवैया को बर्बाद कर सकता है एक गहरी साँस लें और शांत होने का प्रयास करें।
    • लोगों को अनदेखा न करें जब वे आपको परेशान करने से रोकते हैं, तो किसी को बिना किसी कारण के लिए उपेक्षा करने के लिए शर्मिंदा होना नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com