IhsAdke.com

कैसे एक खेल स्वीकार करने के लिए

कभी-कभी जब मजाक आपके साथ होता है, तो यह जानना मुश्किल होता है कि कैसे प्रतिक्रिया करें और मज़ा लें। यदि आप जानना चाहते हैं कि मजाक कैसे स्वीकार है, तो आपको शांत रहना सीखना होगा, और अधिक निंदनीय होना चाहिए और खेल को कुछ लेना होगा। लेकिन अगर मजाक आपको चोट पहुंचाना चाहता है, तो अपने आप को लागू करने का समय है। एक मजाक स्वीकार करने पर विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

ले लो एक मजाक चरण 1
1
रिया! याद रखें कि बहुमत मजाक के मज़ेदार होने के स्वस्थ प्रयास हैं कभी-कभी हम मजाक बनाने के लिए सबसे कम तरीके लेते हैं, किसी को मजाक का निर्देशन करते हैं यदि मजाक आपको निर्देशित किया जाता है, तो याद रखें कि वह व्यक्ति मजाकिया बनना चाहता है - मजाक शायद अधिक है यह के बारे में से आप.
  • चित्र ले लो एक मजाक चरण 2
    2
    अपने गुस्से को नियंत्रित करें गुस्से में मजाक का जवाब देना एक अच्छा विचार नहीं है शांत हो जाओ और खुद से कहो कि परेशान होने का कोई कारण नहीं है।
  • ले लो एक मजाक चरण 3
    3
    पर ध्यान न दें। यदि आप एक मजाक से नाराज महसूस करते हैं, तो इसे अनदेखा करें हंसी मत करो अगर जोकर कहते हैं, "देखो, (आपका नाम) खेल नहीं खेलता है!", बस इसे अनदेखा करें आप उलझन में लगने वाले मजाक को भी उल्टा कर सकते हैं, "ओह, क्या यह मजाक था?" दूसरों को दिखाएं कि आप मजाक की कृपा नहीं समझते हैं, तो अहंकारी छवि को पारित किए बिना स्थिति को बदल सकते हैं।
  • ले लो एक मजाक चरण 4 नामक चित्र
    4
    याद रखें कि ज्यादातर चीजों का मतलब आपको चोट पहुंचाने का मतलब नहीं है मजाक सिर्फ मज़े के लिए ही बनाये जाते हैं नर्वस होने के बजाय, एक साथ हंसी या व्यक्ति के साथ वापस खेलें। आप अपने बारे में एक मजाक भी बना सकते हैं (यह एक स्पोर्टिंग और आश्वस्त व्यक्ति की छवि बना देगा)। यह मज़े के लिए करो, बदला लेने के लिए नहीं।
  • ले लो एक मजाक चरण 5
    5



    अपनी भावनाओं को शांति से व्यक्त करें कभी-कभी लोग अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं, या आप मज़ेदार होने के मूड में न हों यदि आपको लगता है कि आप इसे और भी नहीं ले सकते हैं, तो उस व्यक्ति को बताएं और वह शायद समझ जाएगी
  • ले लो एक मजाक चरण 6
    6
    मजाक के स्रोत पर विचार करें कुछ लोग चुटकुले सिर्फ अपनी आवाज सुनने के लिए करते हैं। दूसरों का मानना ​​है कि सभी अपमान हास्यास्पद हैं और अंत में दूसरों का अपमान करते हैं, भले ही यह समझ में नहीं आता। जाहिरा तौर पर एक मजाक बनाना झूठ बोलने जैसा ही है - उदाहरण: "आप एक गूंगा गोरा हो।" यदि आप जानते हैं कि आप एक गूंगा गोरा नहीं हैं, तो क्या कहा गया है वह नगण्य है।
  • ले लो एक मजाक कदम 7 शीर्षक चित्र
    7
    मुस्कान और भाग लेना (कभी-कभी) ऐसे परिदृश्य हैं जहां यह उपयुक्त प्रतिक्रिया हो सकती है, जैसे जब वह व्यक्ति जो उसे अच्छी तरह से नहीं जानता है या नहीं महसूस करता है कि वह परेशान है। कभी-कभी, यदि आप खेल में बातें करने का प्रदर्शन करते हैं, तो लोग आपका सम्मान करेंगे और आप नए दोस्त भी बना सकते हैं। एक और संभावित परिदृश्य तब होता है जब आप मजाकिया करते हैं जो मजाक का कारण बनता है, जैसे पानी अपने आप पर डालना पड़ता है हर कोई हँसता है और कुछ मूर्ख कहते हैं, "देखो, वह तैर गया!" या कुछ ऐसा, जैसे आप पर्याप्त शर्मिंदा नहीं हो लेकिन गुस्सा होने के बजाय, याद रखें कि आप गीली गीली रहेंगे। हंसी, गीला स्थान पर बात करें और कहते हैं, "बहुत बुरा मैं घर पर अपना समुद्र तट तौलिया छोड़ दिया।" दूसरों को हंसी होगी और आप शीर्ष पर बाहर आएंगे। आप अभी भी कमरे में सबसे खूबसूरत व्यक्ति को बदल सकते हैं, उस पर झपकी और कहते हैं "क्या मैं आपके तौलिया को उधार ले सकता हूँ?"
  • ले लो एक मजाक चरण 8 शीर्षक चित्र
    8
    नरम हो जाओ गेम बजाना आमतौर पर बेवकूफों से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है। ऐसे कई लोग हैं (ज्यादातर युवा माई) जिन्होंने अभी तक असली हास्य क्या नहीं समझा है वे चीजों में अनुग्रह देखते हैं बिना सोचे समझे और अपमान करते हैं, इसलिए वे यादृच्छिक चीजों को कहते हैं और लोगों को अपमानित करते हैं कि अप्रत्याशित टिप्पणियां केवल अजीब ही होती हैं जब स्वयं या आक्षेप केवल अजीब होते हैं जब वे किसी को चोट पहुंचाने का इरादा नहीं करते हैं इन लोगों से निपटने का सबसे अच्छा तरीका थोड़ा हंसना और अपनी चुटकुले बनाना है ताकि वे जान सकें कि असली हास्य क्या है।
  • ले लो एक मजाक कदम 9 शीर्षक चित्र
    9
    किसी का कोई भी काम नहीं करना ट्यूबलर होने और डूमटैट होने के बीच अंतर है। अगर किसी ने इसे हमेशा एक खेल के रूप में इस्तेमाल किया है, तो इसका अंत डाल दिया है। आपको अपने आप को पुश करना होगा यदि आवश्यक हो, तो व्यक्ति को कोने में बुलाओ और कहें, "देखो, मैं कुछ समय तक खेल में रहा हूं, लेकिन पर्याप्त, मुझे थका हुआ है। एक और लक्ष्य न चुनें, बस बंद करो।" अगर वह व्यक्ति रक्षात्मक और / या आपके साथ खेलता रहता है, तो वह सभी के सामने होता है, "आप जानते हैं, मैंने अकेले तुमसे बात करने की कोशिश की थी और आप समझ नहीं पाए, लेकिन मैं आपके चुटकुले का लक्ष्य होने से थक गया। यह मुझे दर्द होता है और मैं थका हुआ हूं। शायद माफी माँगने के लिए शर्म आनी चाहिए। अगर वह आपके साथ चुटकुले बना रही है, तो आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है - हर कोई आपकी रक्षा करेगा, क्योंकि आपने पहले से ही अपनी परेशानी दिखाई है। यदि कोई आपका बचाव नहीं करता है, तो बेहतर दोस्त ढूंढने पर विचार करें
  • युक्तियाँ

    • चुटकुले को जानिए - अगर आपने मजाक एक लाख बार सुना है, तो आप उस व्यक्ति से पहले ही इसे पूरा कर सकते हैं। यह व्यक्ति को मनोरंजन कर सकता है या दिखा सकता है कि यह आपके साथ खेलने के लिए बेकार है।
    • यदि कोई और काम नहीं करता है, तो कहो "आज मेरा लक्ष्य है, ठीक है। आगे बढ़ो और अधिक मजाक बनाओ।" व्यक्ति को मजाक करने दें और कहें "क्या यह ऐसा है? क्या है?" भाग्य के साथ, उसे पता चल जाएगा कि आप पूर्ण हैं। यदि चुटकुले जारी रहें, तो मुस्कुराओ और अपने सिर को हिलाने से दूर चलें, सबको दिखा कि कुछ लोगों को नहीं पता है कि कब रोकना है आप दूसरे व्यक्ति की तुलना में एक बेहतर छवि के साथ बाहर आ जाएगा
    • हमेशा पहले मजाक को याद करने का प्रयास करें अगर व्यक्ति जारी रहता है, तो उससे बात करें
    • एक मुस्कुराहट और भ्रष्टता की अभिव्यक्ति महान बचाव है

    चेतावनी

    • बदमाशी चुटकुले को अलग करने के लिए जानें बहुत आक्रामक चुटकुले कभी-कभी पानी में गिर जाते हैं और सकारात्मक रूप से संबोधित किया जाना चाहिए। व्यक्ति को आप से दुर्व्यवहार न करें और यदि आपकी असंतोष चुटकुले, उन्हें अनदेखा करें और सहायता प्राप्त करें
    • कभी-कभी कुछ स्थितियों से दूर चलना सबसे अच्छा होता है यदि लगाया गया है, दुर्भाग्य से, यह आपको एक बड़ा लक्ष्य भी बना सकता है यदि बदमाशी के मामले गंभीर हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com