IhsAdke.com

स्कूल में सबसे मजेदार कैसे बनें

किसी को कक्षा के मसखरा होना चाहिए: क्यों नहीं? यदि आपके पास मजाकिया होने की प्राकृतिक क्षमता है, तो आप पूरे स्कूल का सबसे मजेदार हो सकते हैं। जब आपके हास्य ओर काम करने और उपयोगी कौशल की एक शस्त्रागार है, तो आप उन्हें उबाऊ और साधारण स्कूल के दिनों में भूल कर रही है लोगों को व्यावहारिक रूप से कुर्सी से गिरने हँस कर देगा। हंसी रोल ढीला बनाने के लिए नीचे 1 कदम देखें!

चरणों

भाग 1
समझना कैसे हास्य काम करता है

चित्र शीर्षक स्कूल में सबसे मजेदार रहो चरण 1
1
अपने दर्शकों को जानिए स्कूल में मजेदार होने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि आपके सहपाठियों को हास्यास्पद कैसे मिलेगा! उन्हें सुनो और देखें कि उन्हें हंसी क्या होती है। जब आप शिक्षकों का मजाक उड़ाते हैं तो क्या वे अपना गुस्सा खो देते हैं? आप अपने आप का मज़ाक कब करते हैं? कैसे उन्हें कुछ हंसी बनाने के लिए कुछ juggling के बारे में? या क्या वे मजाक पसंद करते हैं जो धारावाहिक, हास्य अभिनेताओं और लोकप्रिय संस्कृति का संदर्भ बनाते हैं?
  • अपने दोस्तों के समूह में भी, विभिन्न लोगों को अलग मजेदार चीजें मिल जाएंगी। ध्यान दें कि आपके प्रत्येक करीबी दोस्तों की पसंद क्या है वे कितने अलग हैं?
  • जानें कि शिक्षकों के साथ कैसे व्यवहार करें, भी। आप प्रसिद्ध भाषण का एक परिवर्तन लिखने के लिए चुना जाता है, तो "होना करने के लिए या होने के लिए नहीं" हेमलेट की और सुनाना "होने के नाते सींग, या होने के लिए नहीं" नसवार की, कुछ शिक्षकों प्रफुल्लित मिल सकता है। अन्य? इतना नहीं
  • चित्र शीर्षक स्कूल में सबसे मजेदार रहो चरण 2
    2
    कुछ बुनियादी मूड परिदृश्यों को जानें अंत में, सभी इंसान एक जैसे हैं। कुछ मूल धारणाएं हैं जो हमें लगता है कि हम हमेशा आनंदमय पाएंगे:
    • दर्द. यदि आपने कम से कम कुछ कार्टून देखा है, तो आपको पता चल जाएगा कि यह अवधारणा क्या है। कोयोट और पोप के बारे में सोचो गारफील्ड। कीड़े। मिकी माउस वे किसी भी तरह बीमार हो जाते हैं यह एक तरह का कालातीत हास्य है
    • अप्रत्याशित. जब हम कुछ होने की प्रतीक्षा नहीं कर रहे हैं, तो ऐसा होता है। यह कुछ भी हो सकता है - भय, आश्चर्य, हँसी, आप जानते हैं किसी भी सामान्य स्थिति का उपयोग करें और इसे दूसरे स्तर पर ले जाएं। क्या यह बादल है? अपने धूप का चश्मा से बाहर निकलें कोई भी आपके मजाक में हँसे? बस हंसना बंद करो क्या आप छिपाने की कोशिश कर रहे हैं? एक छोटे से पौधे के पीछे छिपाएं हास्यास्पद महसूस स्वीकार करें!
    • पून और यमक। " हम इसके बारे में बाद में बात करेंगे, लेकिन शब्द बनाने के लिए हंसी उत्तेजित करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। "क्या आप जानते हैं कि मैंने दीवारों को चित्रित किया है? जनीओ, क्वाड्रोस "
  • चित्र शीर्षक स्कूल में सबसे मजेदार रहो चरण 3
    3
    समन्वयन के लिए बने रहें ज्यादातर चुटकुले के लिए, यह मूल रूप से सभी मामलों है सिंक्रनाइनिसिस ऐसा कुछ है जिसे महसूस किया जाना चाहिए - इसलिए हम आपकी स्पष्टीकरण को एक तरफ छोड़ देंगे लेकिन इस बारे में अवगत रहें- अगली बार जब कोई मजाक कहता है, तो सोचें कि यह मजाकिया बनाने के लिए समय कितना महत्वपूर्ण था।
    • चुप्पी के बारे में सोचो इस स्थिति के बारे में सोचो, "पिज्जा का आखिरी टुकड़ा कौन चाहता है?" कुछ भी अजीब नहीं है लेकिन आप और आपके दोस्तों की मेज पर कर रहे हैं जब और कोई भी बात कर रही है, सबसे बड़ी मौन में हर कोई, और कोई भी कुछ भी कहना चाहता है (जब तक क्रिकेट कर "CRI CRI CRI"), और आप की तरह "तो कुछ कहना ... कौन पिज्जा का आखिरी टुकड़ा चाहता है? "जबकि एक घृणित आवाज बनाते हुए अपनी आँखों को रोल करते हुए, आखिरी टुकड़ा खाने के लिए मेज पर अपनी अंगुलियां दौड़ रहे थे
  • स्कूल में सबसे मजेदार रहो चित्र चरण 4
    4
    अपने दोस्तों का मज़ा लें - ध्यान से, बिल्कुल। हम पहले से ही अपने आप को मजाक बनाने के बारे में बात कर रहे हैं - अब यह अपने दोस्तों का मजाक बनाने का समय है! एक अच्छा तरीका है, हालांकि, क्योंकि आप मजाक के बाद अभी भी उनके साथ दोस्त बनना चाहते हैं, है ना? कुछ खोजें जो आप हल्के से कर सकते हैं - वे कुछ भी हँसते हैं - इसलिए आपके दर्शकों को हमेशा और अधिक करना होगा शायद वे एक ही समय में आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं!
    • उदाहरण के लिए, जब उसकी लंबा, पतला दोस्त कमरे में प्रवेश, यह एक पल के लिए ध्यान न दें और कहते हैं कि "ओह, मुझे क्षमा करें, एक पोल के साथ भ्रमित।" बेशक, वह जानता है कि आपको नहीं लगता था कि वह एक पद था, बेशक यह एक मजाक है, इसलिए उसे नकारा देने का कोई कारण नहीं है।
    • कुछ लोगों को पता नहीं है कि खेल में चीजें कैसे लें यदि आपके पास ऐसे दोस्त हैं जो उनके समान हैं, तो उनके साथ इस रणनीति से बचें। बस उन लोगों के साथ आसान बनाएं जिनके बारे में आप जानते हैं कि इसमें कोई समस्या नहीं है।
  • स्कूल में सबसे मजेदार रहो चित्र चरण 5
    5
    गलतियाँ करें "कॉमेडी पाई" सदियों से आसपास रहा है और अब भी हमें हंसते हैं। अपने दोस्त की कुर्सी को खींचने से कुछ जब वह बैठे या कुर्सी से खुद को फेंक लेता है, जब कोई कहता है बेवकूफ कुछ करता है आपको हास्यास्पद होने के लिए शब्दों की ज़रूरत नहीं है!
    • आप लुसिले बॉल पता है (सभी समय के सबसे प्रसिद्ध हास्य कलाकारों में से एक) या कभी देखा "आई लव लूसी" याद रखना चाहिए इस कार्यक्रम के सबसे लोकप्रिय एपिसोड में से कुछ क्या वह अपने ही चेहरे पर चॉकलेट फेंक, अंगूर को कुचलने के लिए तैयार कर रही थी यह है कि , और जब वह मांस का "पेय" ले रहा था कॉमेडी का सबसे स्थायी प्रकार शारीरिक कॉमेडी है
      • क्या तुम नहीं जानते कि वह कौन है? तो श्री बीन या चार्ली चैपलिन के बारे में सोचो! वे सबको बिना किसी शब्द के हंसते हुए, बस एक मजाक बनाते हैं।
  • स्कूल का सबसे मजेदार शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    Puns और शब्द गेम्स की कोशिश करो पंस उलटा पड़ सकता है, लेकिन एक अच्छी कविता - या शब्दों पर एक अच्छा नाटक - हर कोई हंसी करता है अगली बार जब आपका कोई मित्र आपको अलविदा कहता है, "भगवान तुम्हारी देखभाल करें!", "और सेल्सो पोर्टिली" की तरह कुछ कहो! स्मार्ट रहो!
  • भाग 2
    कौशल विकसित करना

    पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे मजेदार रहो चरण 7
    1
    एक प्रतिष्ठा बनाएं जब लोग जानते हैं कि आप कमरे के जोकर हैं, तो चुटकुले बताते हुए बहुत आसान हो जाता है। वे सब कुछ आप कहते हैं पर हँसने के लिए तैयार हो जाएगा - और आपको विश्वास होगा कि आप इसे करने में सक्षम होंगे। तो अब अभ्यास करना शुरू करो, चुटकुले सही और कुटिल बताओ आप प्रत्येक व्यक्ति को कहना चाहते हैं, "लड़का, यह आदमी मुझे इतना हँसने के लिए बीमार बना देता है!"
    • ऐसा करने का एकमात्र तरीका है मज़ेदार और रोशनी रखने के लिए इसलिए भले ही आपके पास एक भयानक परीक्षण हो या चीजें आपके लिए इतनी अच्छी नहीं हैं, तो वह भी हो जो हालात को खुश करने के लिए मजाक बनाने के लिए तैयार हो।
  • स्कूल का सबसे मजेदार शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    2
    अपने व्यक्तित्व का विकास करें सही शब्दों के लिए और रास्ता लेने के लिए महान है, लेकिन उपस्थिति बहुत मदद मिलती है अपनी उपस्थिति अपने चुटकुले की सनकीपन से मेल करें! क्या आप एक मोनोकल का उपयोग नहीं कर सकते हैं? शायद एक कवर? कम से कम मोजे जो मेल नहीं खाते?
    • कभी-कभी आपकी छवि मूड में मदद करती है अपनी बोरिंग मासी की कल्पना करो जो चुटकुले बताने की कोशिश कर रहे हैं। अगर वह कंधे पैड और एक हास्यास्पद टोपी पहने हुए थे तो क्या यह ज्यादा मजेदार नहीं होगा?



  • चित्र शीर्षक में स्कूल में सबसे मजेदार रहो चरण 9
    3
    सबसे अच्छे से सुनो हम चुटकुले चुराने के लिए नहीं कह रहे हैं, लेकिन हास्य अभिनेताओं को ऐसे हास्य और शैली की तरह महसूस करने के लिए सुनना एक अच्छा विचार है जो वहां मौजूद हैं। और अगर आप एक मजाक दोहराते हैं, तो आपके दोस्त नहीं जानते कि कहीं और है, ठीक है, आपको कुछ नहीं कहना है! उन्हें लगता है कि यह आप था जो इसे का आविष्कार किया!
    • हास्य के महान नामों के लिए दुनिया को खोजें चिको अनिसियो, मार्सेलो एडनेट, ओएस ट्रैपलहोस, पोर्टा डोस फंडोस की कोशिश करें और सिर्फ अपने चुटकुले का उपयोग न करें - चुटकुले का उपयोग करें और उन्हें अपना रास्ता बदलें!
  • स्कूल में सबसे मजेदार रहो चित्र 10
    4
    चुटकुले का एक शस्त्रागार है अपने हाथों में चुटकुले के एक शस्त्रागार होने से मौके पर कुछ सुधार करने की चिंता दूर हो सकती है। अगर कमरे में चुप्पी का एक पल है, तो आप इसे मजाक के साथ कब्जा कर सकते हैं कि आप अपनी आस्तीन बना रहे हैं। उन कॉमेडियन लोगों की बात सुनो जो हमने बस के बारे में बात की थी, कुछ कॉमेडी शो देखें और अपने शस्त्रागार का निर्माण इंटरनेट पर कुछ समय बिताएं।
    • इन चुटकुले को अक्सर प्रयोग न करें। आप नहीं चाहते हैं कि लोग शिकायत शुरू करें जब आप कहते हैं, "हाँ, एक पुर्तगाली रात्रिभोज के लिए एक रेस्तरां में आया और ..."
  • चित्र शीर्षक में सबसे मजेदार स्कूल चरण 11
    5
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें अंत में, आपको हास्यास्पद रहने के लिए आराम करने की आवश्यकता है यदि आप नाराज हैं कि लोग आपको मजाकिया पाते हैं या नहीं, तो यही केवल एक ही चीज़ है जो लोग देखेंगे - उनके चुटकुले किसी का ध्यान नहीं जाएगा। इस बारे में सावधानी बरतें - यदि आप अपने आप को मज़ेदार पाते हैं, तो आपके मित्र भी इसे ढूंढेंगे।
    • अगर वे हंसी नहीं करते, तो क्या? आप उन्हें अगली बार हंसी के एक बड़े मजाक के साथ मर कर देंगे आपको 24 घंटे एक दिन में अजीब होना नहीं पड़ता है। कॉमेडी एक परीक्षण और त्रुटि प्रक्रिया है कुछ हास्य अभिनेताओं साल के लिए एक ही मजाक पर काम कर रहे हैं! यह इतना कवर नहीं करता है
  • भाग 3
    व्यक्तित्व का निर्माण

    स्कूल का मजेदार शीर्षक वाला चित्र, चरण 12
    1
    जीवंत और ऊर्जावान रहें यहां तक ​​कि सबसे अच्छा मजाक काम नहीं करेगा यदि आप उन्हें सही तरीके से नहीं बताते हैं। जब आप कुछ ऐसे मजेदार इशारा कर सकते हैं जो कहा गया है या ऐसा एक अभिव्यंजक चेहरा है जो लगभग आपके लिए मजाक कहता है, मजाक बहुत बेहतर है जो भी आप कहते हैं, इसे अपने पूरे शरीर के साथ भी कहते हैं
    • अजीज अंसारी एक सुंदर समय है जब वह बैठक लड़कियों के बारे में बात करते हैं। उनमें से कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता है, इसलिए वह उनसे बात करके खुद को आराम देता है। "ठीक है। मेरे दोस्त ब्रायन मुझे पसंद करते हैं। "यह भाषण अजीब नहीं है लेकिन वह इसे स्वाद और आधे से बोलता है, जिसमें क्रोध, ओठ, मजाक और आँखें चौड़ी होती हैं। यह भावना के पीछे इशारों है जो मजाक मजाकिया बनाता है
  • चित्र शीर्षक स्कूल में सबसे मजेदार रहो चरण 13
    2
    लोकप्रिय संस्कृति का एक पारिवारिक बनें चुटकुले जो आप ही जानते हैं, यहां तक ​​कि जो लोग आपको हंसते हुए फर्श पर रोल करते हैं, वे बाकी सभी लोगों को खो देंगे आपको उस सामग्री की आवश्यकता है जिसे हर कोई समझता है। पूरे कमरे में हंसने के लिए, पॉप संस्कृति संदर्भ वाले चुटकुले का उपयोग करें। इस समय दुनिया में क्या हो रहा है, इस बारे में मजेदार बनाएं - इस तरह, हर कोई मजाक समझ पाएगा।
    • आप और आपके मित्र क्या देख रहे हैं? क्या आपके पास एक पसंदीदा टीवी शो है? पसंदीदा संगीत? पसंदीदा मशहूर हस्तियों? अपने मजाक में इन विषयों को देखें! स्कूल के गाना बजानेवालों में गैंगमैम शैली की ताल गायें अपनी जीभ को छोडो और एक बिल्ली की तरह मुरझाए जब मैली साइरस अपने दोस्त के आइपॉड पर खेलता है। मौका मिलने पर अपने पसंदीदा कार्यक्रम और अपने दोस्तों का उद्धरण दें तैयार रहें!
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में सबसे मजेदार रहो चरण 14
    3
    कर्कश हो जाओ. हास्य के सबसे आम रूपों में से एक व्यंग्य है। यदि यह आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है, तो यह आपकी सफलता का तरीका हो सकता है व्यंग्य सूखी, व्यंग्यपूर्ण, बेतुका है और मजेदार बनाता है कि कौन या बातचीत का विषय है। जब तक लोग जानते हैं कि आप व्यंग्यपूर्ण हैं और गंभीर नहीं हैं, यह सब बहुत प्रसन्न हो सकता है!
    • कभी-कभी आप कट्टरपंथियों का इस्तेमाल करने के लिए कह सकते हैं कि आपने जो कहा है, उसके विपरीत। वाक्यांश के बारे में सोचो "फर्नांडो Collor सभी का सबसे अच्छा अध्यक्ष थे" या "वाह, यह है सबसे अच्छा विचार क्या तुमने कभी था!" या फिर आप कुछ थोड़ा पागल कहने के लिए व्यंग्य का उपयोग कर सकते हैं: "आप कुत्तों पसंद है? मुझे भी! चलो व्यापार व्यंजनों! "
    • कपट के अधिकांश उसकी आवाज़ की संवादात्मकता से प्राप्त होता है यदि आप कहते हैं कि फर्नांडो कोलर एक गंभीर चेहरे के साथ सबसे अच्छे अध्यक्ष थे, तो नाराज तरीके से अभिनय करते हुए लोगों को नहीं पता कि क्या आप मज़ाक कर रहे हैं या नहीं। यह विधि भी काम कर सकती है - सिर्फ पता है कि कब का नाटक करने के लिए वे आपका मजाक समझते हैं #सावधान रहें. लगातार हास्यास्पद होने के नाते (और आप पूरे समय मजाकिया होना चाहते हैं, केवल एक बार में नहीं) इसका मतलब है कि आपको हमेशा सतर्क और तैयार रहना चाहिए। मान लीजिए तुम्हारा दोस्त कमरे में चलता है और नीचे बैठता है। एक हराया के बिना, आप हर किसी के पास जाते हैं और कहते हैं, एक चुपके से देखो और पूछें "क्या उसने हमें कभी देखा है?" अपने पर्यावरण के बारे में जागरूक हो ताकि आप किसी भी मौके को याद नहीं करें!
      स्कूल में सबसे मजेदार रहो चित्र 15
    • साधारण और रोजमर्रा की चीजों को चुटकुले में बदलने की कोशिश करें अपने आस-पास के हालात देखें मान लीजिए कि अपने दोस्त छुट्टी पर उसकी तस्वीरें दिखा और कहते हैं, "ओह, कैसे मैं इस तस्वीर में वसा देखो," आप के साथ जवाब है चलो "ठीक है, के कैमरे के बारे में 5 किलो जोड़ते हैं। उस समय कितने कैमरे एक तस्वीर ले रहे थे? " बस देखो कि आपके दोस्त गुस्से में नहीं जा रहे हैं!
  • चित्र शीर्षक में स्कूल में सबसे मजेदार रहो 16
    4
    अपने आप को विश्वास करो दूसरों का मजाक बनाने के अलावा, खुद का मजाक बनाने के लिए मजेदार भी है कोई भी नाराज नहीं होगा और प्रसन्न रहने के अलावा, लोग देखेंगे कि आप जमीन पर अपने पैर हैं और मामूली हैं। हर कोई जीतता है
    • एक उदाहरण चाहते हैं? मान लें कि शिक्षक ने कक्षा में अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए एक प्रश्न पूछा। उन्होंने कहा कि पता नहीं क्या कहना है, और बात कर शुरू होता है "Uhm ... मैं ... ठीक है ... ééérr ... हाँ?" इसके बाद आप प्रवेश करती है और कहते हैं, "हे भगवान, मैं लड़कियों से बात करने की कोशिश कर लगते! "। उसके मजाक बनाने के बजाय, खुद का मजाक उड़ाएं!
  • युक्तियाँ

    • इसे आसान ले लो यदि आप शांत और शर्मीली हैं, और सामान्य रूप से उधम मचाते और मज़ेदार नहीं होते हैं, तो कहीं से भी ऐसा नहीं होना शुरू करें। लोग सोचेंगे कि आप हास्यास्पद होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
    • अपने आप पर हँसते हैं! भले ही आपका मजाक अच्छा था या नहीं, बस हँसते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन




    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com