IhsAdke.com

कैसे एक चेहरा हँसो बनाने के लिए

ज्यादातर पुरुष इस बात से असंवेदनशील नहीं हैं कि आपको मुस्कुराहट नहीं मिल सकती है। यदि आप अपने हास्य की भावना जानते हैं और अपने खुद के तारे को चमकते हैं, तो यह आपके बीच एक संबंध विकसित करेगा, जो सूर्य के नीचे चला जाता है, जब तक उन्हें हंसते नहीं रहेंगे। हँसी शुरू करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
अपना मनोदशा खोजें

चित्र बनाओ एक लड़का हंसी चरण 1
1
बेवकूफ बनो हम में से ज्यादातर लड़कियों को कम चुटकुले पर और सही समय पर पूरे गिरोह के हंसी बनाने में इतना अच्छा नहीं है। विनोदी होने के लिए, सबसे आसान और सबसे प्रभावी तरीका मूर्खतापूर्ण कार्य करना है इससे पता चलता है कि आप मजेदार, खुश हैं और जीवन को इतनी गंभीरता से नहीं लें यहां कुछ विचार हैं:
  • मैं शारीरिक हास्य का उपयोग करता हूँ अजीब चेहरे बनाओ, धीमी गति में होने का ढोंग करें, एक टट्टू बनाने के लिए उसकी पीठ पर कूदो (यदि वह उसके लिए भी शांत है, या खाना लड़ाई शुरू करते हैं)
  • अपना शो बनाएं बनाओ विदेशी लहजे या बहाना है कि आप उसे हैं - नकल और मज़ाक की तरह मज़ा, निश्चित रूप से।
  • मूर्खतापूर्ण प्रतिक्रिया दें क्या आप इसके खिलाफ झुकाव कर रहे हैं? एक बिल्ली की तरह purring शुरू करो! जब वह कहते हैं, "ओह, माफ करना, मैंने आपका अंतिम सोडा पिया", "मैं आ रहा हूं" मैं कनाडा को बदल रहा हूँ। "और फिर आप मुस्कुराते हैं और दिखाते हैं कि आप हॉकी खेलने के लिए उत्साहित हैं और कनाडा में बीवर देख रहे हैं।
  • चित्र बनाओ एक लड़का हंसी चरण 2
    2
    अपने आप को रहो उस व्यक्ति की तुलना में बेहतर कुछ नहीं है जो स्वयं है और वह क्या है के साथ सहज है। आप होने के नाते, आप उसे दिखाते हैं कि वह भी अपने पक्ष में हो सकता है, बिना किसी चीज की चिंता किए। आप स्वाभाविक रूप से जब आप दोनों खुश और आराम से कर रहे हैं!
    • उसके लिए काफी अजीब होने की चिंता मत करो! यदि आप लापरवाह हैं और मजा लेने का मज़ा ले रहे हैं, तो वह आपके पक्ष में भी मजा आएगा। जिस छवि को आप पारित कर रहे हैं उसके बारे में चिंता न करें क्या आपको खुश करता है और वह संभवत: उस समय आपके साथ रहना चाहेंगे।
    • अगर आप मजाकिया होने की कोशिश करते हैं, तो आप मजाकिया होने के लिए "कोशिश" कर रहे होंगे। स्वाभाविक रहें और वार्तालाप का प्रवाह दो। हास्य प्रकट होता है!
  • चित्र बनाओ एक लड़का हंसी कदम 3
    3
    सकारात्मक रहें बेशक, समय-समय पर ऐसा व्यक्ति दिखाई देता है जो सूखी, सनकी और व्यंग्यात्मक होने के लिए पूरी तरह से प्रफुल्लित हो सकता है। लेकिन आमतौर पर, आप उस व्यक्ति के करीब कुछ समय में एक बार ही रहना चाहते हैं। हम सभी लोगों को उत्साहित, मजेदार और हंसमुख होना पसंद करते हैं क्योंकि यह संक्रामक है। ये लोग भी हंसमुख और जीवंत बनाते हैं (जो आमतौर पर मजेदार होते हैं) और उन लोगों की तरफ दिखाना जो हमें आत्मविश्वास महसूस करते हैं। प्यार करने के लिए कोई रास्ता नहीं है
    • जब हम आशावादी होते हैं, तो सब कुछ हल्का लगता है। जब सब कुछ हल्का होता है, तो मजाक बनाना आसान होता है (और बदले में मुस्कराते हुए) रोजमर्रा की स्थिति को चुनना और मजा करने का मौका बनाना आसान है। जितना अधिक आप मज़ेदार हैं उतना ही आप एक साथ हंसेंगे।
  • भाग 2
    अपनी शैली के साथ Cominando

    चित्र बनाओ एक लड़का हंसी कदम 4
    1
    उससे मिलने की कोशिश करो हास्य व्यक्तिपरक है जो आपको अजीब लगता है वह वही बात नहीं है जो आपका सबसे अच्छा दोस्त मज़ेदार है। फिर, यह जानने के लिए कि उसे हंसी के साथ खुद को मारने का क्या कारण है, उसे पता है! वह किस श्रृंखला को पसंद करता है? क्या हास्य अभिनेता? किस तरह का मजाक वह करता है? ये सब क्या हैं जो उसे हँसते हैं, इस पर युक्तियाँ हैं।
    • चुटकुले के बारे में सबसे आम कहावत का कहना है: फॉकाल्ट को ऐसे व्यक्ति की सराहना नहीं होगी, जो गंदा मजाक पर हंसी पसंद करते हैं। यह दूसरी तरह से भी आसपास काम करता है क्या आप उस आदमी को पसंद कर रहे हैं जो हल्का चीजों को पसंद नहीं करते हैं? क्या वह वर्तमान घटनाओं के बारे में अधिक मजाकिया टिप्पणियां पसंद करता है? क्या वह क्लिंंगोन पर एक श्लोक पर हँसने वाला है? बाहर खोजें
  • चित्र बनाओ एक लड़का हंसी चरण 5
    2
    अपने चुटकुले पर हँसते हैं सामान्य रूप से, महिलाओं को पुरुषों की तुलना में हास्य की भावना का महत्व है। पुरुष क्या चाहते हैं? कुछ लोग जो उन्हें हास्यास्पद महसूस करते हैं उसे प्रभावित करने की कोशिश करने के बजाय, दिखाएं कि वह आपको प्रभावित करता है दिखाओ कि उसे अपने चुटकुले पर हँसने का अधिकार है क्योंकि वह अद्भुत है, इसे जल्दी से जीत लेगा
    • आपको हर मजाक पर हंसने के लिए खुद को मारना नहीं पड़ता है, जो वह करता है। यदि वह आपको एक भाई की तरह व्यवहार करता है, तो उस पर हँसते हैं, लेकिन खेलना क्या उन्होंने एक सुनहरा मजाक बना दिया? आह, प्रिय, उसे पता चलेगा कि मुस्कुराहट की कोशिश करते हुए वह कितना प्यारा है।
  • चित्र बनाओ एक लड़का हंसी चरण 6



    3
    अपने मनोदशा को प्रोत्साहित करें जब हम लोगों के साथ जुड़ते हैं, तो रसायन विज्ञान बहुत महत्वपूर्ण है उसे दिखाने के लिए कि आप बस `कनेक्ट` इसके साथ और आप अपने मूड को पसंद करते हैं, इसे प्रोत्साहित करें! क्या उन्होंने सिल्वियो सैंटोस की नकल की है? हेबे कैमरगो या मैरिला गैब्रिएला (यह अच्छा होना जरूरी नहीं है - यह पल उसकी है) की अपनी सर्वश्रेष्ठ नकल करें। यदि आपको कोई अनुकरण नहीं है, तो आप एक फिल्म से एक बात का उपयोग कर सकते हैं।

    • "इनर" चुटकुले को स्थापित करना आपके बीच के रिश्ते को विकसित कर सकता है, एक बंधन बना सकता है जो शायद ही टूट जाएगा। यदि उनका मनोदशा परिवार के नशे में आत्म-बहिष्कृत या बाहर है, तो उसके साथ जाएं दिखाएँ कि आप मज़ेदार है कि यह कितना मजेदार है।
  • भाग 3
    उसके साथ बातचीत करना

    चित्र बनाओ एक लड़का हंसी चरण 7
    1
    उसे सामान्य तरीके से खुश रहने में मदद करें जब जीवन दुःखी है, तो आप जो भी करते हैं, कोई बात नहीं हंसते। चीजों के अजीब पक्ष को देखने के लिए, हम चाहते हैं कि इसलिए उन्हें खुश रखने में मदद करें (किसी को खुश करना असंभव है - उन्हें करना है) एक अविश्वसनीय व्यक्ति बनकर और उसे दिखा रहा है कि आप उसके आगे कितने खुश हैं।
    • सकारात्मक और हास्यास्पद होने के नाते, आप वास्तव में सब कुछ कर रहे हैं जो आप कर सकते हैं। उसे मित्र (या जो अपने रिश्ते से मेल खाता), छोटी चीजें करते हैं और अपने जीवन को हल्का बनाने की कोशिश करें (विशेषकर यदि वह एक बुरे दौर में है) उसे जीवन के अच्छे पक्ष को देखिए और इसलिए मूड आ जाएगा।
  • चित्र बनाओ एक लड़का हंसी कदम 8
    2
    अपने आप को मजाक बनाने के लिए तैयार रहें ऐसे व्यक्ति की तुलना में कुछ मजेदार चीजें हैं जो स्वयं का मज़ाक उड़ाते हैं लेकिन ऐसे व्यक्ति की तुलना में कुछ भी बुरा नहीं है जो खुद का मज़ाक उड़ाता है और शर्मिंदा है। इसलिए जब आप अपने आप पर सोडा को चालू करते हैं, तो बस यह कहें कि आप बाद में बचत कर रहे हैं और गुआरा की पीली सफेद रंग की तुलना में बेहतर दिखती है। इसके अलावा, यह दो-एक-एक शैम्पू की तरह है तुम सिर्फ अच्छे और मजेदार हो रहे हो
    • अध्ययनों से यह भी पता चलता है कि यदि आप अपने आप का मज़ाक उड़ाते हैं, तो आप लोगों को भरोसा करते हैं और आपको और अधिक पसंद करते हैं। यह भी समझ में आता है - जब आप दिखाते हैं कि आप विचलित हैं, चुटकुले के लिए खुले हैं और सिर्फ एक इंसान की तरह हर किसी के साथ, यह रिश्ते में कोई भी धमकी या तनाव को हटा देता है
  • चित्र बनाओ एक लड़का हंसी चरण 9
    3
    भौतिक विज्ञानी के लिए छोड़ दें कॉमेडी स्लैपस्टिक एकमात्र तरह की कॉमेडी है जो कि शुरुआत के समय से ही अस्तित्व में है - और अभी भी एक कारण के लिए मौजूद है। यदि आप दोनों की मजाकिया पक्ष स्वाभाविक रूप से नहीं मारा, तनाव मत करो! आप उसे समझा सकते हैं कि डर्सी गोंसालव्स के बाद केवल अपने गैर-मौखिक हास्य का उपयोग करने के बाद आप सबसे मजेदार चीज हैं
    • पॉपकॉर्न? आह, हाँ, कृपया! यह देखने का समय है कि सबसे अच्छा उद्देश्य कौन है और स्पेगेटी? यह लेडी और आवारा बनाने का समय है
    • अपनी पसंदीदा फिल्म देखने के लिए लाइन में खड़े हो रहे हैं? अपने सिर से तारों को फाड़ने के लिए बस कुछ करना है? तो आप मकारेना क्यों न दें?
      • जब तक वह उस प्रकार का नहीं होता जो आसानी से शर्मिंदा हो जाता है, निश्चित रूप से।
    • लड़ाई, गुदगुदी या हमला खेलने के लिए प्रयास करें। भौतिक संपर्क द्वारा निर्मित बांड स्टील के रूप में मजबूत है। क्या यह अंगूठे के युद्ध के पुनर्निर्माण के लिए समय है?
    • अकेले हंसना आपको कोई कारण नहीं है! हँसिंग संक्रामक है, यह हमेशा अन्य लोगों को हंसी बनाता है और निश्चित रूप से, यह आपको भी खुश करता है!
  • चित्र बनाओ एक लड़का हंसी चरण 10
    4
    रिलैक्स। यदि आप स्पष्ट रूप से तनावग्रस्त या तनावग्रस्त हैं, तो कुछ भी मजेदार या मनोरंजक नहीं होगा क्या आप उस व्यक्ति को जानते हैं जो हमेशा बुरे मूड में रहता है? सुख खराब मत बनो! रिलैक्स। यह स्वयं का एकमात्र तरीका है, मूर्खतापूर्ण हो और एक ऐसा वातावरण बनाएं जहां मजाक स्वाभाविक रूप से प्रवाहित हो जाएगा यदि आप शांत और दूसरों की कंपनी का आनंद ले रहे हैं, हंसी स्वस्थ रूप से शुरू होगा!
    • अगर वह अपने चुटकुले पर हंस नहीं रहा है, तो ठीक है। आप जानते हैं कि आप हास्यास्पद हैं और यही महत्वपूर्ण है यदि वह आपको अपने आप को देख रहा है, प्राकृतिक है, तो आपको नापसंद करने के लिए कुछ नहीं है। तो एक गहरी साँस लें - आप ठीक हैं
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो और बातचीत स्वाभाविक रूप से चलें।
    • चुटकुले मत करो जो आपको अपमान कर सकते हैं सुरक्षित क्षेत्र में रहने के लिए बेहतर है और यह अन्य सभी लोगों के लिए सही है
    • चीजों को मजबूर मत करो यदि आप मज़ेदार होने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, तो उसे महसूस होगा
    • उसे बातें करने के लिए डरो मत। उसके पास सहज महसूस करना महत्वपूर्ण है

    चेतावनी

    • निराश मत हो अगर वह हंस नहीं करता है उनके मन में कुछ और हो सकता है इसे अगली बार पर आज़माएं
    • हिट मजाक के लिए बाहर देखो वे कहते हैं कि आप बस अंदर की कोशिश कर रहे हैं। बात करना स्वाभाविक रूप से और बिना कवायद पढ़ना।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com