IhsAdke.com

मजेदार कैसे बनें

वास्तव में अच्छे-विनम्र होने और लोगों को अच्छी हंसी साझा करने के लिए प्रोत्साहित करने से आपको एक लोकप्रिय और सफल व्यक्ति बनने में मदद मिल सकती है। हास्य आपको जीवन के हल्के पक्ष का अनुभव करने में मदद करता है, आप को जानते हुए हर किसी को खुशी प्रदान करता है और उसे नौकरी पाने के लिए क्या करना पड़ता है, इसका महत्वपूर्ण भाग माना जाता है। 737 के सीईओ के एक सर्वेक्षण में पाया गया कि 98 प्रतिशत लोगों को किसी के बिना हास्य की भावना के साथ किसी को किराये पर लेना पसंद है। अपनी भोली हुई पक्ष छिपाएं और अपने विनोदी पक्ष को हटा दें।

चरणों

भाग 1
हास्य की भावना बनाना

चित्र शीर्षक मजेदार चरण 1 रहो
1
आपको हंसी के बारे में कुछ सीखें हँसी ही बेहोश है हालांकि यह संभव है (हम हमेशा नहीं कर सकते हैं) हँस से रखने के लिए, यह हंसी करने के लिए बहुत मुश्किल है जब हम चाहते हैं, और अक्सर ऐसा लगता है "मजबूर" कर .Felizmente, हँसी बहुत संक्रामक है (हम 30 गुना अधिक दूसरों के सामने हंसी की संभावना है) , और एक सामाजिक संदर्भ में, हंसने शुरू करना आसान होता है जब अन्य हंसते हैं
  • अध्ययनों से पता चला है कि तीन चीजें हैं जो हमें अधिक हंसी करते हैं: किसी व्यक्ति की तुलना में "डंबर" की तुलना में श्रेष्ठता की भावना- कुछ की हमारी उम्मीदों और सच्चा परिणाम के बीच का अंतर- या चिंता का स्वागत राहत। हास्य, ज्यादातर मामलों में, इसमें शामिल हैं तोड़ना अपेक्षित से चुटकुले अजीब हैं क्योंकि उनमें ऐसा होता है कि किसी को भी ऐसा होने की उम्मीद नहीं होती और हम दिन-ब-दिन चीजों पर और अधिक अप्रत्याशित होते हैं, वे हंसते हैं।
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 2 होना
    2
    नीरस, नीच, या समझदार परिस्थितियों में अजीब रहें। एक जगह कम हास्यास्पद है, यह आश्चर्यजनक हास्य के तत्व को जोड़ना आसान है। यह लोगों को एक काम के माहौल में हंसी एक कॉमेडी क्लब से क्योंकि काम पर गंभीरता के लिए करते हैं अधिक है और तोड़ने के बेहतर परिणाम देगा करने के लिए आसान हो सकता है।
    • यही कारण है कि कार्यक्रम कार्यालय, एनबीसी, एक कार्यालय पर्यावरण का उपयोग करता है: यह उतना उबाऊ है जितना यह हो सकता है। वे कागज़ी प्रक्रिया भी करते हैं तुम्हें पता है यह कैसे परेशान है? हमें एक मज़ेदार स्थान के रूप में कार्यालय नहीं देखा जाता है, इसलिए जब कुछ विशेष रूप से अजीब बात है।
  • छवि मजेदार चरण 3 रहो शीर्षक
    3
    वर्डप्ले और पैनस का आनंद लें अक्सर, कॉमेडी एक भाषाई (अज्ञात) भ्रम या भाषाई (जानबूझकर) नाटक से उत्पन्न होती है। चलो भाषा खेलों पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
    • शब्दों पर खेल जानबूझकर है: "बुचर के कर्मचारियों को स्तन छोड़ने के लिए निकाल दिया गया है।"
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 4 रहो
    4
    विडंबना का आनंद लें शायद कॉमेडी में कुछ ज्यादा उद्धृत नहीं है, लेकिन विडंबना के रूप में गलत समझा गया है। यह तब होता है जब एक प्रतिज्ञान, स्थिति या छवि और इसके वास्तविक अनुभव के बारे में हमारी उम्मीदों के बीच एक स्थान होता है।
    • हास्य अभिनेता जैकी मेसन एक मजाक के साथ विडंबना दिखाता है: "मेरे दादा ने हमेशा कहा, `पैसे पर नजर न रखें, लेकिन स्वास्थ्य पर न रखें।` फिर एक दिन, जब मैं स्वास्थ्य पर नज़र रख रहा था, किसी ने मेरे पैसे चुरा लिए यह मेरे दादा थे। "
    • यह मजाक हमारे मौलिक उम्मीदों में से एक के साथ छेड़छाड़ न: दादा अच्छा और अनुकूल लोग हैं और inofensivas- इसके अलावा व्यावहारिक रूप से कर रहे हैं, उनकी सलाह ईमानदार होना चाहिए। मजाक अजीब है क्योंकि इसमें हम एक दादा देखते हैं जो झूठा, चोर और गद्दार है। क्या उम्मीद होगी कि दादा अपनी सलाह का पालन करेंगे, लेकिन ऐसा लगता है जैसे वह इसे अपने पक्ष में प्रयोग कर रहा था लेकिन तुम किस्सा में अनुग्रह नहीं देखा था, शायद इसलिए क्योंकि यह पहले से ही एक मजाक की उम्मीद थी, सब के बाद, तो आप इस विषय के बारे में पढ़ रहे हैं, तो!
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 5 रहो
    5
    अपने अंदरूनी भाव की हास्य पर भरोसा करें और सहज रहें। अजीब होने के नाते ऐसा कुछ नहीं होता है जो हर किसी के लिए उसी तरह काम करता है। यह आपको अजीब कैसे बना देता है और आपके लिए जिस तरह से दुनिया को देखता है वह अद्वितीय है। लगता है कि आप हास्य की भावना है: बच्चों को उम्र के 4 महीने पर हंसते, और सभी बच्चों के मूड यह मनोरंजन करने के लिए और अन्य लोगों के मनोरंजन के लिए उपयोग करते हुए, पूर्वस्कूली साल से स्वाभाविक रूप से व्यक्त करते हैं। यह पहले से ही आप में से एक विशेषता है - आपको इसे उजागर करने की आवश्यकता है!
  • भाग 2
    एक अजीब व्यक्तित्व बनाना

    मजेदार चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने आप को कम गंभीरता से ले लो अपने जीवन के सबसे शर्मनाक पल याद रखें अब तक, विचित्र गलतियों, कभी कभी आप को बदलने के लिए मना कर दिया, संचार विफलताओं आप अग्रणी भूमिका निभाई, और शायद यह भी है कि समय आप करने की कोशिश की उसके दोस्तों के सामने प्यारा और केवल गाने गाते हुए सुना। ये बातें प्रसन्न हो सकती हैं
    • अपने जीवन में अपने सभी शर्मनाक क्षणों के बारे में दूसरों को बताकर उन्हें मुस्कुराहट करने का एक शानदार तरीका है प्रसिद्ध हास्य अभिनेता कामचलाऊ व्यवस्था, कॉलिन मोक्री, जिन्होंने कहा की नोक देखें: "वह चेहरे की तरह है कि केवल एक माँ प्यार कर सकता है, वह एक आंख में अंधा था और दूसरे में मोतियाबिंद था ... यह मेरी समान जुड़वां था" ।
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 7
    2
    खुद को स्पॉटलाइट में रखें दूसरों का मजाक बनाने के बजाय स्वयं को छोड़कर चुटकुले बताएं अधिक लोग हंसने को तैयार होंगे। भी "मैं एक मनोचिकित्सक के पास गया और उसने कहा, मैंने उससे कहा कि मैं एक दूसरी राय चाहते थे तो उन्होंने जवाब दिया `तुम पागल हो` .. `ठीक है, तुम बदसूरत हो,: रॉडने Dangerfield अपने स्वयं के विवेक की कृपा है और इस एक के साथ अपने रूप बनाया ! "
    • रेड फॉक्स ड्रग्स और शराब के लिए अपने गूंगा भक्ति का कहा: "मैं लोग हैं, जो पीते हो नहीं और दवाओं एक दिन के बाद वे एक अस्पताल के बिस्तर पर हो जाएगा, मर रहा है का उपयोग करें, और क्यों पता नहीं के लिए खेद है।"।
    • हेनरी योंगमैन से एक महान मजाक: "जब मैं पैदा हुआ था, तो मैं इतनी बदसूरत थी कि डॉक्टर ने मेरी मां को थप्पड़ दिया।"
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 8
    3
    अपने दर्शकों को जानिए अलग चीजें अलग-अलग लोगों को हँसते हैं कुछ लोगों को लगता है कि सनसनीखेज उन्हें हँसते हैं - दूसरों का मानना ​​है कि व्यंग्य सेवा करने वाला है उनके बीच का अंतर जानें और अपने चुटकुले और उपाख्यानों को बनाएं ताकि वे एक बार में कई अलग-अलग श्रेणियों के मूड और भावनाओं पर लागू हो सकें।
    • सभी लोग नहीं जानते कि हेलीकॉप्टर की सवारी करना या करोड़पति होने के लिए या बच्चा होना कैसा है लेकिन उनमें से ज्यादातर जानते हैं कि यह जल्दी में रहना, पैसे के बारे में कल्पना करना और किसी और को गहराई से प्यार करना है। तो अपने मजाक को वास्तव में बुनियादी, अभी तक गहन, मानव भावनाओं का उपयोग करके अधिक जमीन प्राप्त करें।
    • जब आप उन लोगों के समूह में होते हैं जिन्हें आप नहीं जानते हैं, तो चर्चा के तहत विषयों को सुनें और उन्हें हंसते हैं। क्या उन्हें स्मार्ट छोटी चुटकुले पसंद हैं? क्या आपको पाई की तरह सबसे ज्यादा शारीरिक कॉमेडी पसंद है? बेहतर है कि आप उस व्यक्ति को जानते हैं, उसे हंसी करना आसान होगा।
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 9 रहो
    4
    दिमाग को बेवकूफ बनाओ मन को धोखा देने के लिए हमने पहले कहा है: आश्चर्य यह तब होता है जब आप एक होने की उम्मीद करते हैं और वास्तव में क्या होता है के बीच अंतर बनाते हैं। मौखिक चुटकुले उच्चतम स्तर पर इस तत्व का उपयोग करते हैं, जो जादू की चालें करते हैं, उसी तरह आपके ध्यान को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं।
    • उदाहरण के लिए: "एंजाइम पुन: उत्पन्न कैसे करें?" उत्तर - "दूसरे का एक एंजाइम!" यह मजाक काम करता है क्योंकि आपको इसे दो तरीकों से व्याख्या करना है, जो अंततः सामान्य अनुभवों का उपयोग करने में असमर्थता से मस्तिष्क को अस्थायी रूप से भ्रमित करता है।
    • रॉडनी डैन्जफील्ड के ग्रुको मार्क्स स्मार्ट मजाक पर विचार करें: "मेरी पत्नी, बहुत सेक्सी अधोवस्त्र पहने हुए, कल रात मुझे दरवाज़े पर मिले। दुर्भाग्य से, वह सिर्फ घर आ रही थी। "
  • मजेदार कदम 10 नाम वाली तस्वीर



    5
    हमला तब होता है जब समय होता है अच्छा समय लेना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यदि आप मस्तिष्क के लिए किसी स्थिति, या मजाक के बारे में सोचने के लिए बहुत ज्यादा समय देते हैं, तो मजेदार क्षण गुजर जाएगा। यह शायद इस कारण से है कि चुटकुले से पहले लोगों ने सुना है, क्योंकि मान्यता को हास्य पसंद है, क्योंकि मस्तिष्क ने पहले से ही यह अनुभव किया है। मजाकिया पल मौजूद होने पर तेज़ी से प्रतिक्रिया करें और हमले करें
    • प्रभाव वाक्यांशों, या उत्तर मजेदार हो सकते हैं किसी ने ऐसा कुछ कहा जो, स्वयं से, अजीब नहीं है आप इसे वाकई अजीब बनाने के लिए व्यक्ति के भाषण में कुछ जोड़ सकते हैं समय यहाँ महत्वपूर्ण है आपके अजीब वाक्यांशों को जल्दी और पूरी तरह से बनने की जरूरत है। उदाहरण के लिए, अपने दोस्त, बालों के बारे में सोच रही है किसी कारण से, और कहते हैं, "यदि आप पाते हैं न केवल सिर पर यह अजीब शर्तों बाल और हमारे जघन क्षेत्रों?"। दोस्त भी एक जवाब के लिए इंतजार नहीं कर रहा है। आप कहते हैं, "अपने लिए बोलो।"
    • यदि समय गलत है, तो मजाक खत्म नहीं करें। एक मजेदार व्यक्ति के रूप में आप सबसे बुरी बात यह कर सकते हैं कि अवसर समाप्त होने के बाद एक मजाक बनाने की कोशिश करें। चिंता न करें, बुद्धि के एक स्नैप के साथ चुप्पी को खत्म करने के लिए आपके पास कई अवसर होंगे।
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 11 है
    6
    पता है जब मजाकिया नहीं होना चाहिए विशेष रूप से सावधान रहें चुटकुले कह या अंत्येष्टि और शादियों, पूजा (या धार्मिक घटनाओं) के स्थानों पर व्यावहारिक मज़ाक उड़ाते हुए, और जब भी आपके मन में एक भौतिक चाल में के रूप में या अपना मिजाज़ कोई शारीरिक रूप से चोट कर सकते हैं, दुरुपयोग या भेदभाव के साथ भ्रमित किया जा सकता है ।
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 12 रहो
    7
    सावधान रहें जेरी सीनफ़ेल्ड और अन्य हास्य अभिनेताओं ने "अवलोकनत्मक हास्य" के रूप में जाना जाने वाला मूल कॉमेडी शैली का दुरुपयोग करके लाखों डॉलर कमाए हैं। इस मामले में, आप हर रोज की घटनाओं और अनुभवों के बारे में टिप्पणियां करते हैं जबकि आपके ज्ञान को बढ़ाया जा सकता है, इसके बदले कुछ भी नहीं है देखने के लिए बहुत ज्यादा वास्तव में, कई पहचाने जाने योग्य लोग चीजों में हास्य देखने में विफल होते हैं हर रोज़ स्थितियों में हास्य के लिए देखो और देखें कि अन्य लोग क्या नहीं देखते हैं आम तौर पर, हास्य जो हमारी आंखों के सामने किसी का ध्यान नहीं है, वह सबसे बड़ा प्रभाव है।
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 13
    8
    कुछ पकड़ वाक्यांशों को याद करें। वे शो चोरी कर सकते हैं डोरोथी पार्कर उनके साथ शानदार थे- उदाहरण के लिए, जब उन्होंने कहा कि केल्विन कूलिज की मृत्यु हो गई, उसने उत्तर दिया, "आप कैसे जानते हैं?"
    • आपको सावधान रहने की जरूरत है और अच्छे परिणाम के वाक्यांशों को छोड़ने की आवश्यकता है, लेकिन अन्य लोगों के वाक्यांशों का अध्ययन करने से आपको प्रेरणा मिल सकती है। या फिर खुद केल्विन Coolidge- एक औरत उसके पास आया और बोला, के बारे में सोच "श्री कूलिज, मैं एक दोस्त है जो ने कहा कि यह आप दो से अधिक शब्दों को बोलने बनाने के लिए असंभव था के साथ एक शर्त बना दिया।" उसने कहा, "तुम हार गए।"
  • भाग 3
    प्रेरणा बनाए रखना

    चित्र शीर्षक मजेदार चरण 14
    1
    अजीब लोगों से जानें आप अजीब लोगों को सुनकर अपनी पहुंच का विस्तार कर सकते हैं क्या वे पेशेवर हास्य अभिनेता, उनके माता-पिता, उनके बच्चे या यहां तक ​​कि उनके बॉस हैं, अजीब लोगों से सीखना एक स्वस्थ व्यक्ति बनने में महत्वपूर्ण कदम है। इन लोगों का कहना है या करते हैं कुछ मजेदार बातों का ध्यान रखें और पता करें कि आप उनके बारे में क्या सबसे प्रशंसा करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप प्रत्येक की एक प्रशंसा की विशेषता के अनुसार अपनी कॉमेडी योजना को इकट्ठा भी करते हैं, तो आप काफी हद तक अपनी हास्य की भावना को सुधारेंगे। अपने आप को हास्य में विसर्जित करने में आपकी मदद की जाने वाली कई तकनीकों को विकसित करने में मदद मिलेगी।
    • कॉमेडी ने हाल के वर्षों में पॉडकास्टों की दुनिया पर कब्जा कर लिया है। मार्क मैरॉन और जो रोगन जैसे लोगों द्वारा कॉमेडी पोडकास्ट्स को इंटरनेट पर मुफ्त में पाया जा सकता है और मोबाइल उपकरणों पर लगाए जा सकते हैं जो आकर्षक साक्षात्कार, चुटकुले और कहानियां शामिल हैं। बस की सवारी करते हुए कार्यक्रमों को सुनो और सभी को उलझन में छोड़ दें जब आप हेडफोन का उपयोग करके अचानक हंसते हों
  • मजेदार चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    देखो हास्य शो बहुत सारे, बहुत सारे टीवी शो और महान कॉमेडी से भरा फिल्में हैं। उदाहरण के लिए, ब्रिटिश हास्य, बल्कि सूखी और मजाकिया है, जो मुख्य रूप से सांस्कृतिक मुद्दों से संबंधित है, जबकि अमेरिकन हास्य पाई पर अधिक लटका हुआ है, भौतिक कॉमेडी, जो आमतौर पर सेक्स और दौड़ शामिल है। दोनों के साथ अच्छे संपर्क होने से आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि अलग-अलग संस्कृतियां हास्य के संबंध में कैसे काम करती हैं।
    • त्वरित कॉमेडियन देखें सभी अच्छे हास्य अभिनेता सुधारक होते हैं, लेकिन वे काम के रूप में आशुरचना करने का विकल्प चुनते हैं और अनुभव बहुत प्रसन्न हो सकता है। तत्काल दिखता है और जब आप कर सकते हैं उनके साथ जुड़ें - आप बहुत हंसी लेंगे और आपको पता चल जाएगा कि कैसे कुछ अजीब और अपरिचित दृश्यों को तुरंत मजाकिया में बदलना है।
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 16
    3
    चुटकुले के लिए सामग्री पाने के लिए अपने वास्तविक ज्ञान का विस्तार करें। यह सामग्री में अजीब क्षणों है कि आप अच्छी तरह से पता लगाने के लिए बहुत आसान है - काम पर उनके नजरिए, 17 वीं सदी की कविता के बारे में उनकी अविश्वसनीय ज्ञान, मछली पकड़ने की यात्रा के साथ अपने परिचित धराशायी हो चला गया, आदि जो भी सामग्री है, वह सार्वजनिक, जिसका अर्थ है कि अपने संक्षिप्त एक 17 वीं सदी कविता deconstruct करने की क्षमता हास्यास्पद नहीं हो सकता अगर किसी काम से परिचित नहीं है की समझ के लिए जाना चाहिए!
    • अपने क्षितिज को देखते रहें, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किससे बात कर रहे हैं यदि आप भौतिकी में हास्य पा सकते हैं और पेरिस हिल्टन में, उदाहरण के लिए, आप अच्छी तरह से कर रहे हैं दो पूरी तरह से अलग चीजों के बीच एक दिलचस्प समानांतर अनुरेखण बहुत ही मजेदार हो सकता है अगर सही ढंग से किया
    • व्यायाम खुफिया एक तरह से, अजीब तरह का अर्थ यह दिखाना है कि आप काफी मज़ेदार बारीकियों को खोजते हैं जो दूसरों को नहीं दिखता है। हास्य अभिनेता तो हर समय सोचते हैं वे पादरी की स्वच्छ आदतों को इंगित करते हैं, उदाहरण के लिए, या चिम्पांजियों की प्रजनन प्रथाओं, इन चीज़ों से संबंधित कुछ सामान्य लोगों को बिना किसी प्रयास को पता है और समझें।
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 17
    4
    पढ़ें, पढ़ें, पढ़ें अपने हाथों को हर चीज पर रखो जो मजेदार है और एक पागल रास्ते में खपत करते हैं। रसायनज्ञ पढ़ने और रसायन शास्त्र का अभ्यास करते समय केमिस्ट बनते हैं - खेल पत्रकार पत्रकार बनते हैं क्योंकि वे खेल पढ़ते और लिखते हैं। आप चुटकुले पढ़ने और अभ्यास करके एक मजेदार व्यक्ति बन सकते हैं।
    • जेम्स थर्बर, पी.जी. जैसे लेखकों द्वारा काम करता है वोडहाउस, स्टीफन फ्राई, कज़ कूक, सारा सिल्वरमैन, वुडी एलन, बिल ब्रायसन, बिल वॉटसन, डगलस एडम्स आदि। (अच्छे लेखकों द्वारा लिखे गए बच्चों की पुस्तकों को मत भूलना - वे अच्छे हास्य का एक बड़ा स्रोत हो सकते हैं!)
    • मजाक किताबें पढ़ें अगर आपको कुछ अच्छे चुटकुले याद आ जाएंगे तो यह चोट नहीं पहुंचेगी। सौभाग्य से, इस विषय पर अच्छी किताबें पढ़ने अपने स्वयं के चुटकुले बना सकते हैं और ले लिया करने के लिए आपको प्रेरित कर सकते हैं। उन्हें पढ़कर, तत्वों है कि एक अच्छा मजाक कर अलग करने की कोशिश। इसी तरह, पता लगाने की कोशिश करें कि कुछ मजाक काम क्यों नहीं करते हैं। सिर्फ इसलिए कि आप ने लिखा है, यह अच्छे निष्पक्ष अपने काम को देखने के लिए है, तो किसी को की वापसी जो आप अच्छी तरह से (इस तरह से जानता है के लिए पूछना मुश्किल हो सकता है नहीं है, व्यक्ति आलोचना की शोभा नहीं होंगे, जो कुछ भी यह हो सकता है )।
  • चित्र शीर्षक मजेदार चरण 18
    5
    एक सक्रिय श्रोता बनें और आप कॉमेडी के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं। अन्य लोगों को ध्यान से सुनो, वास्तव में सुनो, और समझें कि वे कौन हैं। स्वीकार करने की तुलना में अधिक विनम्र नहीं है कि आप हमेशा अन्य लोगों के साथ मजेदार बनना सीख सकते हैं। जब आप व्यस्त रहते हैं, तो अपने आप को बदलने के बजाय अन्य लोगों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, आपको बेहतर तरीके से हास्य के जरिए दूसरों की मदद करने का अच्छा नतीजा होगा, जो आपको जीवन की छोटी खुशियों का पालन और अनुभव भी करने देगा - अपने कॉमिक पक्ष कुछ अधिक प्रशंसनीय और अधिक empathetic
  • युक्तियाँ

    • जब तक हर कोई हंसी न हो, तब तक अपनी मजाक में हँसते न हों। यह न केवल आपको दिखता है कि आप मजाकिया होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन यह भी क्षण को बर्बाद कर सकता है और कोई भी हँसने की तरह महसूस नहीं करेगा। "डिब्बाबंद हँसी" से बचें
    • गैर-मौखिक शाम को शामिल करना याद रखें, जैसे कि एक मजेदार नृत्य या मजेदार ध्वनि, यदि उपयुक्त हो।
    • कॉलबैक का अभ्यास करें। आपने देखा होगा कि कई हास्य अभिनेताओं मजाक बताते हैं और फिर इसे एक या दूसरे संस्करण में वापस लाते हैं, आमतौर पर बड़ी चूची (या उससे भी ज्यादा हँसी) दूसरी बार, पहली बार की तुलना में। यह कॉलबैक है, और आप इस तकनीक का उपयोग भी कर सकते हैं। यदि आप एक मजाक या टिप्पणी करते हैं जो बहुत हँसी लेती है, तो उसके बाद शीघ्र ही इसे डालें एक सामान्य नियम के रूप में, हालांकि, एक ही मजाक का उपयोग 3 गुना से अधिक करने की कोशिश मत करो।
    • सब कुछ ताज़ा रखें एक ही विषय पर बने रहना जल्दी परेशान हो सकता है - अपने मनोदशा को ताजा रखने और एक अच्छा चलने के साथ अपडेट होने पर नए विषयों पर कैसे स्विच करना सीखें!
    • अभ्यास मजाकिया होने के नाते अभ्यास के साथ सभी बेहतर, लेकिन कम-जोखिम वाले वातावरण में पहले से अभ्यास करना और अपने अजीब पक्ष का निर्माण करना महत्वपूर्ण है जब तक कि आप बेहतर दर्शकों तक नहीं पहुंच पाते। आपके परिवार और दोस्तों के लिए सबसे क्षमाशील होगा, जबकि काम पर लोग भयभीत होंगे यदि आप मज़ेदार किसी को नहीं बदले, और बड़े दर्शकों को उम्मीद है कि आप शुरू से ही अच्छे होंगे। उन लोगों के साथ अभ्यास करना जिन पर आप भरोसा करते हैं और जो आपको एक रचनात्मक प्रतिक्रिया दे सकते हैं वह शुरू करने का एक अच्छा तरीका है।
    • अपने हाथों से इशारा कर सकते हैं और यहां तक ​​कि चीजों को मजेदार बना सकते हैं। चेहरे का भाव बहुत ही महत्वपूर्ण है
    • जो कुछ भी आपको पता है वह लोगों को परेशान न करें हर किसी के लिए बेवकूफ़ बात नहीं बोलो, जैसे "एक दिशा: डाउनहिल।" यह लोकप्रिय ब्रिटिश-आयरिश बैंड के साथ एक मजाक है, लेकिन यह गारंटी है कि कुछ लड़कियों, खासकर युवा, गुस्से में हैं।
    • यदि किसी परीक्षा के दौरान कमरे के दूसरी तरफ कोई आपको देखता है, तो एक अजीब चेहरा बनाओ, जबकि शिक्षक नहीं देख रहा है। उसके व्यक्तित्व पर निर्भर करते हुए गड़बड़ी एक व्यक्ति को हंसी देगा
    • क्या मज़ेदार है विभिन्न संस्कृतियों संयुक्त राज्य अमेरिका में कुछ अजीब बात है, उदाहरण के लिए, यह फ्रांस में अपमान हो सकता है। इसे ध्यान में रखें और उन अजीब कहानियों को खोजने का प्रयास करें जिन्हें सार्वभौमिक रूप से साझा किया जा सकता है।
    • लिंग मामलों पुरुष आम तौर पर अधिक चुटकुले बताते हैं, और वे मारने की उस कॉमेडी पसंद करते हैं, जबकि महिलाएं आमतौर पर एक कहानी बताने को पसंद करती हैं, आमतौर पर एक निराधार तरीके से, जो अन्य महिलाओं से एक समूह एकजुटता प्रतिक्रिया को आमंत्रित करती है यह दिलचस्प है कि जब दो लिंगों को मिश्रित किया जाता है तो भूमिकाएं उलट जाती हैं: पुरुष आमतौर पर उत्तेजक चुटकुले से कम मजा लेते हैं, जबकि पुरुषों की तरह मजाक जो पुरुषों पर हमला करते हैं, स्वयं को छोड़कर ब्याज छोड़ देते हैं!
    • यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो मजेदार टिप्पणियां भी उनके प्रभाव को खो देंगे। उदाहरण के लिए, यदि कोई व्यक्ति आपको कुछ कहता है और आपको दो घंटे बाद उस टिप्पणी का उपयोग करने का मजाकिया तरीका मिल जाता है, तो इसे अपने लिए रखना सर्वोत्तम है यह मजेदार नहीं होगा और आप धीमी गति से ध्वनि देंगे, और संभवतः मुंह

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप इस बात को ध्यान में रखते हैं कि पर्यावरण शुरू करने से पहले आप जो मजाक कहेंगे वह उचित है। किसी के पैरों पर बहुत ज्यादा मत हो कई लोगों को चुनें
    • पवित्र गायों, धर्म और राजनीति की कृपा करने में बहुत सावधानी बरतें सब कुछ समय पर हास्यास्पद हो सकता है, लेकिन अगर कोई सोचता है कि आप "बहुत दूर" हैं, तो यह इंगित करेगा
    • हर समय हास्यास्पद होने की कोशिश न करें, लोगों को हर समय मज़ाक रखने वाले लोगों के साथ असहज महसूस हो सकता है। तो रोके रहें जानो कब और कहाँ मजाकिया हो सबसे ऊपर ... मज़ा है!

    आवश्यक सामग्री

    • पुस्तकें, डीवीडी और हास्य चैनल
    • अचानक प्रदर्शन और हास्य शो के लिए टिकट
    • हास्य अभिनेता की व्यक्तित्व
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com