IhsAdke.com

कैसे किसी को बताओ कि तुम कौन हो उभयलिंगी

आपने स्वीकार किया कि आप उभयलिंगी हैं, लेकिन अपने परिवार और दोस्तों के लिए कोठरी से बाहर निकलने का तरीका क्या है? पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

शीर्षक से चित्रण किसी को बताओ आप उभयलिंगी कदम 01 हैं
1
खुद पर भरोसा करो! आप उनके यौन उन्मुखीकरण के बारे में असुरक्षित कार्य करते हैं, तो लोगों को लगता है कि हो सकता है उसके उभयलिंगी सिर्फ एक चरण है, और आप अभी भी इसके बारे में सुनिश्चित नहीं हैं। यदि आप बहुत अधिक स्थानांतरित करते हैं, तो आप शर्मिंदा दिखाई देते हैं, जो आपके प्रियजनों को आपके मार्गदर्शन से उबरने में "मदद" करने की कोशिश कर सकते हैं। अगर आप बदलना नहीं चाहते तो कोई भी बदल नहीं सकता! यदि आप इसके बारे में यथार्थवादी हैं, तो लोग बेहतर समझेंगे
  • शीर्षक से चित्रण किसी को बताएं आप उभयलिंगी चरण 02 हैं
    2
    इस बारे में सोचें कि आप पहले कौन बताना चाहते हैं। आमतौर पर किसी को बताना आसान होता है कि आप जानते हैं कि वे आपके फैसले का समर्थन करेंगे, जैसे आपके करीबी दोस्त या माता-पिता इससे आपको दुनिया के बाकी हिस्सों को बताने के लिए आत्मविश्वास का निर्माण करने में मदद मिलेगी।
  • शीर्षक से चित्रण किसी को बताएं आप उभयलिंगी चरण 03 हैं
    3
    अभी अपने माता-पिता को बताने की संभावना के बारे में ध्यान से सोचो आप पूरी तरह से अपने माता-पिता पर निर्भर हैं और अनिश्चित हैं अगर वे इसे स्वीकार करते हैं और यह समर्थन करेंगे, तो आप उन्हें बता नहीं करने के लिए जब तक यह नहीं रह गया उन पर निर्भर है चुन सकते हैं।



  • चित्र में से किसी को बताओ आप उभयलिंगी चरण 04 हैं
    4
    समझें कि बहुत से लोगों को समझ में नहीं आता कि उभयलिंगी होने का क्या अर्थ है। कुछ लोग सोच सकते हैं कि आप बस ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं या आप समलैंगिक हैं लेकिन इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। लड़ने के लिए, कहते हैं, "मैं लोगों को आकर्षित करती हूं, न कि सेक्स करता हूं।" आप कौन हैं, आप क्या कहते हैं और आप व्यक्ति को क्यों कह रहे हैं, इसके बारे में स्पष्ट रहें।
  • शीर्षक से चित्रण किसी को बताओ आप उभयलिंगी चरण 05 हैं
    5
    शांत रहें और तर्कसंगत हो जाओ आप क्या कह रहे हैं और बताएं कि यह केवल आप ही हैं, और जानते हैं कि आप कौन हैं, वह आपको खुश करता है।
  • चित्रण शीर्षक से किसी को आप उभयलिंगी चरण 06 हैं
    6
    आप कौन हैं पर गर्व होना। आपका लैंगिक अभिविन्यास कुछ शर्मिंदा नहीं है - यह संपूर्ण चरित्र का एक छोटा सा हिस्सा है जो आपको बताता है कि आप कौन हैं।
  • युक्तियाँ

    • लोग बेवकूफ टिप्पणी करते हैं, अपने सिर को बनाए रखने और उनसे क्यों वे कहते हैं कि लगता है या कहना है कि आप अपने चिंता की सराहना करते हैं, लेकिन आप तुम कौन हो के साथ सहज हैं। जो लोग इस प्रकार की टिप्पणी करते हैं, उनके पास ऐसा करने का एक चतुर कारण नहीं होता है।
    • ऐसा करने का प्रयास करें ताकि आपके दोस्तों के लिए इतना बुरा न लगे। कुछ लोग इसके बारे में एक मजाक बनाना पसंद करते हैं हालांकि, इस के साथ ही समस्या यह है कि अपने मित्रों को विश्वास करने के लिए तुम कह रहे हो कि हँसी चोरी करने के लिए उभयलिंगी है शुरू कर सकते हैं। गंभीरता से बात करें, जबकि आप मजाक कर - अपने दोस्तों कि तुम उस के साथ कोई समस्या नहीं है करने के लिए संदेश गुजरता है, लेकिन एक ही समय में सच बोल रहा है।
    • , छोटी संभव मामला बनाने के लिए प्रयास करें सामान्य रूप में बात (जो एक शांत प्रतिक्रिया को प्रोत्साहित) के उपचार, और सुझाव है कि आप उनके यौन उन्मुखीकरण के साथ आराम कर रहे हैं।
    • "मैं समलैंगिक नहीं हूं" जैसे वाक्यांशों का उपयोग न करें यह केवल धारणा को पुष्ट करता है कि आप आंशिक रूप से कोठरी में हैं इसके बजाय, :. तरह सकारात्मक बयान "जब से मैं मेरे बारे में यह महसूस किया कि मैं बहुत खुश और आत्मविश्वास से पता नहीं है, जो लंबे समय में खत्म हो जाएगा लग रहा है, अगर मैं एक दीर्घकालिक संबंध में समाप्त कर, है, लेकिन पता है कि मैं कौन मुझे संभावनाओं के लिए अधिक खुला बनाता है। "
    • अगर आपको लगता है कि आप अतीत में आपकी कामुकता के बारे में गलत थे, तो ठीक है। इससे पहले कि आप कोठरी से बाहर आया, तो, की तरह कुछ कह रही है "मैंने महसूस किया कि मैं दोनों, न केवल (लिंग ख) की तरह है" मैंने सोचा कि यह सिर्फ (लिंग ख) की ओर आकर्षित किया गया था क्योंकि मेरे अपने सेक्स के लिए किसी भी आकर्षण बना दिया प्रयास करें। कि मुझे विश्वास था कि यह केवल एक चीज है जिसे मुझे अंदर दिलचस्पी होगी। लेकिन यह नहीं है। " यह लोगों को कोठरी (फिर से) से बाहर होने के अपने लक्ष्य को समझने में मदद कर सकता है।
    • जब आप भविष्य में इसका उल्लेख करते हैं तो मुस्कुराओ यह आपको आत्मविश्वास देता है, जैसे कि यह एक बड़ा सौदा नहीं था आपके दोस्तों को यह सोचने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा कि यह कोई बड़ा सौदा नहीं है, और शायद वे इसे बहुत भिन्न तरीके से नहीं करेंगे।
    • साँस, स्पष्ट रूप से और दृढ़तापूर्वक बोलें यह बोलना और बिन्दु के आसपास होने से बेहतर है। इस तरह से सोचें: क्या हेरेसेक्सल यौन मित्र होना एक बड़ी बात है?
    • यदि आप चीजों के साथ खेलने के लिए पर्याप्त आराम कर रहे हैं, आगे बढ़ो! इससे आपके मित्र अपने समूह की संस्कृति में अपनी कामुकता के तथ्य को आसानी से समझते हैं।
    • जब कोई इस विषय का उल्लेख करता है तो शत्रुतापूर्ण या संवेदनशील न हो। अन्यथा ऐसा लगता है जैसे आप शर्मिंदा हैं
    • खुद के बारे में अन्य तुच्छ तथ्यों के साथ एक बातचीत के दौरान यह चुपचाप रिलीज जब यह सिर्फ एक परिचित है। जैसे वाक्यांशों "ठीक है, 32 वर्ष की एक उभयलिंगी औरत के रूप में, मुझे लगता है ..." एकदम सही हैं आप जल्दी से कुछ और करने के लिए विषय बदलने के रूप में।

    चेतावनी

    • अपने कुछ दोस्तों को पहले से बाहर बेकार कर सकते हैं, या शायद आप उन्हें आकर्षित कर रहे हैं लगता है। धीरे समझाने की है कि दोस्तों के दोस्त हैं, और सिर्फ इसलिए कि आप एक ही लिंग के प्रति आकर्षित हैं मतलब यह नहीं है कि आप, एक ही लिंग के सभी से आकर्षित कर रहे हैं बस के रूप में heterosexuals सभी विपरीत लिंग की ओर आकर्षित महसूस नहीं करते हैं।
    • सभी लोगों के पास खुले दिमाग नहीं है आपके खिलाफ लोगों को पूर्वाग्रहित किया जाएगा, लेकिन उन्हें आपको रोकना न दें वे जो सोचते हैं वह आपकी निजी ज़िंदगी में आपके और आपकी भावनाओं से कम महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com