IhsAdke.com

कैसे उभयलिंगी होने के नाते प्यार करने के लिए

उभयलिंगी होने के नाते एक सुंदर चीज है, और यदि आप करते हैं, तो आपको इसके बारे में गर्व होना चाहिए, क्योंकि उभयलिंगी लोग वे हैं, जो एक या दूसरे को चुनने के बिना पुरुषों और महिलाओं दोनों को प्यार करते हैं। उभयलिंगी शब्द से जुड़ा एक और शब्द पेंसिल है - जहां "पैन" का अर्थ है "सभी" या "सभी"। Pansexuals उस व्यक्ति से प्यार करती हैं जिनके साथ वे हैं और न शरीर, जिसका मतलब है कि वे सेक्स की परवाह किए बिना प्यार करते हैं। अगर आप उभयलिंगी, पैन- या पोलीसीकिल हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, आपको क्या करना है उससे प्यार करना सीखना है।

चरणों

चित्र जिसका शीर्षक प्रेम होने के नाते उभयलिंगी चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप उभयलिंगी हैं यदि आपको कभी पता नहीं है कि आप वास्तव में उभयलिंगी नहीं हैं, तो यह मुश्किल हो सकता है यदि आप पहले से ही एक के रूप में ले गए हैं
  • चित्र जिसका शीर्षक प्रेम बनने के उभयलिंगी चरण 2 है
    2
    यदि आपको इसके कारण उकसाया जा रहा है, तो हर बार यह कहें: "आप मुझे इसके लिए न्याय नहीं कर सकते, क्योंकि यह केवल मैं कौन हूँ का हिस्सा है। मेरा प्यार सेक्स के अवरोध से परे जाता है और मैं किसी और को मैं चाहता हूँ प्यार और प्यार कर सकते हैं। और अगर आप मुझे या तो उभयलिंगी हैं या नहीं, तो आप परवाह क्यों करते हैं? "
  • चित्र जिसका शीर्षक प्रेम बन रहा है उभयलिंगी चरण 3
    3
    विश्वास करो और लोगों को आपके बारे में क्या कहते हैं, इसके बारे में ध्यान न दें। समलैंगिकों और विषमलैंगिक दोनों, उन्हें "दीवार पर" कह सकते हैं या कह सकते हैं कि वे "एक चरण में" हैं जो बिफोबिया का एक स्पष्ट उदाहरण है होमो- या बीभोबिया गलत हैं और आप उन्हें अनदेखा करना या उन्हें शिक्षित करना चुन सकते हैं।



  • चित्र जिसका शीर्षक प्रेम बन रहा है उभयलिंगी चरण 4
    4
    अपनी वास्तविक छवि पर कार्य करें और इसके लिए सही रहें। अपने आप को हमेशा रहें और अन्य लोगों के लिए बदलने की कोशिश न करें उभयलिंगी रूढ़िताओं का पालन न करें (जो कुछ भी हो) और अगर लोग यह नहीं मानते कि आप उभयलिंगी हैं तो बस उन्हें विश्वास मत करो!
  • प्यार होने के नाते उभयलिंगी कदम 5 शीर्षक चित्र
    5
    यदि आप "कोशिश" करना चाहते हैं, लेकिन आप एक रिश्ते में हैं, तो अपने और अपने साथी के साथ ईमानदार रहें धोखा देने के लिए उस व्यक्ति के साथ बेईमान होना चाहिए जिसे आप दोनों के साथ हैं और दोनों को दुख होगा। यदि आपका पार्टनर सहमत है, तो तय करें कि आप इस क्षेत्र का कैसे पता लगाएंगे: आपके साथी के साथ या बिना।
  • चित्र जिसका शीर्षक प्रेम बन रहा है उभयलिंगी चरण 6
    6
    आपकी कामुकता या आपकी वरीयता समय के साथ बदल सकती है। ऐसे समय आएंगे जब आप दूसरे से ज्यादा एक सेक्स के लिए आकर्षित होंगे, जो पूरी तरह से सामान्य है।
  • युक्तियाँ

    • अन्य लोगों के अपराधों को आपको प्रभावित न करें
    • आपको जरूरी नहीं कि दुनिया को "लेना" या अपने यौन रुख को सार्वजनिक रूप से व्यक्त करना होगा
    • लोग कह सकते हैं कि आप एक चरण से गुजर रहे हैं, लेकिन आपको उस समय करना चाहिए, जो आपको लगता है कि उस समय किया जाना चाहिए। दूसरों को आप जो चाहते हैं, उसे करने से रोक दें।
    • समुदाय के आधार पर, कुछ लोग इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं और इसे हतोत्साहित कर सकते हैं। सावधानी बरतें और आपकी उभयलिंगी अधिक मूल्यवान हो जाएगी।
    • यदि आप अन्य लोगों के अपमान और अपमान के बारे में चिंतित हैं, तो उन उत्तरों में समय से पहले सोचें जो लोगों को यह दिखाकर खुश कर दे कि वे क्या कर रहे हैं, इसके बारे में आश्वस्त और सहज हैं।
    • अपने आप को प्यार बहुत महत्वपूर्ण है। अपने आप को कभी संदेह न करो क्योंकि कुछ बेवकूफ ने कुछ बेवकूफ कहा था!

    चेतावनी

    • यदि आप कोशिश करना चाहते हैं, तो उपयोग करें कभी.
    • कई इस्लामी देशों में, विषमलैंगिक विवाह के अलावा कुछ भी एक गंभीर अपराध माना जाता है। द्विपक्षीयता और समलैंगिकता के परिणामस्वरूप सूडान, ईरान, पाकिस्तान, सऊदी अरब और अन्य जैसे देशों में मौत की सजा हो सकती है - तो पता करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com