IhsAdke.com

कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका में समलैंगिक और उभयलिंगी पुरुषों को पूरा करने के लिए

एलजीबीटी समुदाय पहले से कहीं ज्यादा तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन समलैंगिक और उभयलिंगी पुरुषों की खोज करना अभी भी मुश्किल हो सकता है। इस खोज को सुविधाजनक बनाने में स्थान की एक बड़ी भूमिका है। दुर्भाग्य से, किसी शहर में जाने से हमेशा एक विकल्प नहीं होता है यदि आप समलैंगिक और उभयलिंगी पुरुषों की तलाश में हैं, तो आप समूह में शामिल हो सकते हैं, घटनाओं में भाग ले सकते हैं और अपने फोन पर कुछ ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एलजीबीटी समुदाय के करीब हो रही है

मिट Gay और बिसेक्युलर मेन चरण 1 मिलो चित्र का शीर्षक
1
अपने क्षेत्र में समुदाय को जानें। पिछले दशकों में, कुछ अध्ययन यौन उन्मुखीकरण के आधार पर जनसांख्यिकीय मानचित्र बनाने के लिए समर्पित किया गया है। इन अध्ययनों से पता चलता है कि पूर्व तट और संयुक्त राज्य अमेरिका में न्यू इंग्लैंड की राज्य में सबसे ज्यादा प्रतिशत एलजीबीटी लोगों और मिडवेस्टर्न राज्यों में सबसे कम प्रतिशत है। यदि आप समलैंगिकों और उभयलिंगी की तलाश में हैं, तो उन जगहों पर उन्हें ढूंढना आसान होगा जहां एलजीबीटी समुदाय अधिक अभिव्यंजक है।
  • सबसे बड़ा एलजीबीटी समुदाय के साथ अमेरिका राज्यों: कैलिफोर्निया, ओरेगन, मेन, मैसाचुसेट्स, नेवादा, दक्षिण डकोटा, वरमोंट और वाशिंगटन।
  • सबसे छोटी एलजीबीटी समुदायों: इडाहो, मिसिसिपी, मोंटाना, नॉर्थ डकोटा, पेंसिल्वेनिया, टेनेसी और उटाह
  • मिट गे और बिसेक्युलर मेन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    शहरी केंद्रों पर जाएं ग्रामीण इलाकों की तुलना में शहरों में एलजीबीटीजी लोगों का प्रतिशत अधिक है। एक शहरी केंद्र की यात्रा करने से आपको समलैंगिक और द्वि-पुरुषों की संभावना बढ़ जाएगी। अटलांटा, बोस्टन, सैन फ्रांसिस्को और सिएटल एलजीबीटी लोगों की सबसे बड़ी संख्या वाले शहर हैं
  • मिट गे और बिसेक्युलर मेन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    समलैंगिक कस्बों का पता लगाएं वे इलाके हैं, जो आमतौर पर बड़े शहरों में स्थित हैं, जिन्हें एलजीबीटी समुदाय के उद्देश्य से सलाखों, रेस्तरां, त्योहारों और अन्य आकर्षण का चयन करने के लिए जाना जाता है। उन्हें खोजने का सबसे अच्छा तरीका मुंह के अच्छे पुराने शब्द में है आप इस क्षेत्र में इंटरनेट या किसी अनुभवी अचल संपत्ति दलाल के माध्यम से भी खोज सकते हैं।
  • विधि 2
    ऐप्स डाउनलोड करना

    मिट Gay और बिसेक्युलर मेन चरण 4 के शीर्षक वाले चित्र
    1
    ग्राइंडर डाउनलोड करें यह एक मुफ्त आवेदन है जिसे आप अपने सेल फोन पर डाउनलोड कर सकते हैं और समलैंगिक, द्वि और जिज्ञासु पुरुषों के उद्देश्य से दुनिया में सबसे लोकप्रिय हैं। इसे खोजने के लिए ऐप स्टोर पर जाएं कुछ फ़ोटो अपलोड करें और उस क्षेत्र का ज़िप कोड दर्ज करें जिसे आप लोगों को ढूंढना चाहते हैं
    • ग्राइंडर, समलैंगिकों और द्वि खोजने के अलावा, अभी भी फ़िल्टर हैं जो अधिक विशिष्ट खोज करने में सहायता करते हैं
  • मिट गे और बिसेक्युलर मेन चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र



    2
    ग्राइंडर एक्स्ट्रा डाउनलोड करें इस एप की लागत लगभग 4.00 डॉलर है अगर आपके पास एक आईपैड है, तो यह ग्रिंडर की तुलना में अधिक है। फ्री संस्करण के साथ कुछ मुद्दों को ग्राइंडर एक्स्ट्रा में तय किया गया है। क्या अधिक है, इसमें आपको विज्ञापन नहीं मिलेगा, जिसका मतलब है कि आप विज्ञापन देखकर विचलित नहीं होंगे।
  • मिट गे और बिसेक्युलर मेन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    लैंडर डाउनलोड करें यह एक और मुक्त छेड़खानी अनुप्रयोग है जो समुदाय में समलैंगिक पुरुषों का प्रयास करता है। इसके साथ चैट करना, स्थान साझा करना, इश्कबाज करना और लोगों से मिलना संभव है। जब आप कोई प्रोफ़ाइल बनाते हैं, तो आपकी जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए दृश्यमान होती है, भले ही आप ऑनलाइन न हों। प्रोफाइल बनाना दूसरों को आपको ढूंढने में मदद करेगा
  • विधि 3
    घटनाओं में भाग लेना

    मिट गे और बिसेक्युलर मेन चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एलजीबीटी इवेंट खोजें अपने शहर के एलजीबीटी केंद्र से संपर्क करें (यदि कोई है तो) उत्सव के अंदर रहने का सबसे तेज़ तरीका है केन्द्रों में घटनाओं का एक कैलेंडर होता है, और आप भी तुम्हारा प्रबंधन कर सकते हैं
    • यदि आप न्यूयॉर्क, अमरीका में रहते हैं, तो स्थानीय एलजीबीटी कम्युनिटी सेंटर में घटनाओं का एक कैलेंडर है। यहां तक ​​कि शहर में रहने के बावजूद, वे अपनी खुद की घटना को व्यवस्थित करने के लिए स्थानों और कारणों का संकेत कर सकते हैं। इसके अलावा, वे नियोजन के साथ आपकी सहायता करने के लिए एक मीटिंग शेड्यूल कर सकते हैं।
  • मिट गे और बिसेक्युलर मेन चरण 8 को चित्रित किया गया चित्र
    2
    ग्रिंडर की घटनाओं को देखें यदि आप न्यू यॉर्क में नहीं रहते हैं, तो आप अन्य इवेंट्स पा सकते हैं। ग्राइंडर आमतौर पर पार्टियां, स्टॉप और इवेंट्स होस्ट करता है आप इस जानकारी को स्वयं आवेदन को एक्सेस कर सकते हैं।
    • कनेक्ट होने पर भी बैनर ढूंढें विज्ञापन ग्राइंडर और एक्सेस स्रोत के जनसांख्यिकीय क्षेत्र पर लक्षित हैं। क्लब और सलाखों, जो ऐप में विज्ञापन करते हैं, समलैंगिक और उभयलिंगियों को पूरा करने के लिए भी शानदार जगह हैं।
  • मिट गे और बिसेक्यूलिव मेन चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लें समलैंगिक अभिमान परेड अधिक से अधिक बढ़ रहे हैं संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे लोकप्रिय प्रवीनस्टाउन, मैसाचुसेट्स का है यह आयोजन लगभग एक कार्निवाल पार्टी की तरह है, और आमतौर पर अगस्त के अंत में होता है जब भी आप शहर पर जाते हैं तो एलजीबीटी समुदाय का आयोजन होने की संभावना है। और, अगर कोई नहीं है, प्रोंचटाउन एक राष्ट्रीय स्तर पर ज्ञात शहर है जो समलैंगिक और द्वि यात्रियों द्वारा सबसे अधिक मांग वाले स्थलों में से एक है। तो आपको पुरुषों को जानने में कोई समस्या नहीं होगी।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com