IhsAdke.com

कैसे एक उभयलिंगी पति के साथ सौदा करने के लिए

यदि आप इस प्रकार के परिस्थितियों से निपटने के लिए आदी नहीं हैं तो एक उभयलिंगी से जुड़ना मुश्किल और दर्दनाक हो सकता है। एक उभयलिंगी पति एक शादी में समस्याएं पैदा कर सकता है या फिर एक गोलमाल भी हो सकता है।

चरणों

एक उभयलिंगी पति चरण 1 के साथ सहल शीर्षक चित्र
1
याद रखें कि आपका पति अभी भी वही व्यक्ति है जिसे आप शादी करते हैं। अगर उसने अब आपके पास कबूल किया है, तो वह यह कई सालों से करने की कोशिश कर रहा है। आपका पति भ्रमित और भयभीत हो सकता है आपको यह दिखाया जाना चाहिए कि आप उसे प्यार और समर्थन करते हैं, भले ही आप उसकी कामुकता को समझ नहीं सकते।
  • एक उभयलिंगी पति चरण 2 के साथ सहल शीर्षक चित्र
    2
    नहीं, वह तुम्हें धोखा नहीं देगा! यदि वह हमेशा वफादार रहा है, तो वह अब उसे धोखा देने के इच्छुक नहीं है। आपके द्वारा बनाए गए विश्वास के संबंधों में अभी भी मौजूद है
  • एक उभयलिंगी पति के साथ सहल शीर्षक चित्र 3
    3
    दुनिया आपके चारों ओर घूमती नहीं है वह उभयलिंगी नहीं बन पाया क्योंकि आप उसे यौन रूप से संतुष्ट नहीं करते, या क्योंकि आप एक महिला के रूप में विफल रहे हैं। उनकी कामुकता एक वास्तविकता है जिसे किसी के द्वारा नहीं बदला जा सकता है।



  • एक उभयलिंगी पति चरण 4 के साथ सहल शीर्षक चित्र
    4
    प्रश्नों से हर समय परेशान न करें अगर आपको लगता है कि आपको पूछने की ज़रूरत है कि वह पुरुष या महिला पसंद करते हैं, तो हर पांच मिनट में ऐसा न करें। समझे कि, उनकी पसंद की परवाह किए बिना, आपके पति ने आपको चुना
  • एक उभयलिंगी पति के साथ सहल शीर्षक चित्र 5
    5
    वह एक औरत नहीं है! उभयलिंगी होने का मतलब यह नहीं है कि वह आपके साथ मधुमक्खी फिल्मों को खरीदने और देखने के लिए बाहर जाना चाहेंगे। वह यह भी चाह सकते हैं, लेकिन इस पर भरोसा करना सिर्फ इसलिए कि वह उभयलिंगी हैं, रिश्ते में शक्ति के संतुलन से संबंधित मुद्दों सहित विभिन्न रिश्ते मुद्दों को जन्म दे सकता है।
  • एक उभयलिंगी पति चरण 6 के साथ सहल शीर्षक चित्र
    6
    यौन अनुभवों के लिए खुला रहें कभी-कभी, एक बायोसेस्कुल एक मोनोग्राम रिश्ते में शामिल हो सकता है, यह महसूस हो सकता है कि पुरुषों के बारे में सोचने की जरूरत है (वैसे ही सेक्स के दौरान जेसिका अल्बा के बारे में सोच सकते हैं)। यदि वह चाहें, तो अपने साथी के साथ कुछ गुदा अनुभव करें - यह उसे अपनी कामुकता के साथ और अधिक सहज महसूस कर सकता है। यदि उनकी इच्छाएं दमित हो जाती हैं, तो वे बहुत कम उपयुक्त वातावरण और स्थितियों में उत्पन्न हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इनमें से कुछ सुझाव विशिष्ट मामलों के लिए अनावश्यक हो सकते हैं। आपके रिश्ते पर सबसे ज्यादा क्या लागू होता है इसका उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com