IhsAdke.com

कैसे सही समय पर स्वाभाविक रूप से हँसते हैं

आप उस तरह के व्यक्ति हैं जो इस अभिव्यक्ति का शिकार बनकर समाप्त होता है। "जो आखिरी हंसते हैं वह इस मजाक को नहीं समझता है"? यद्यपि हमें कभी-कभी कुछ और सेकंड की आवश्यकता होती है, यह समझने के लिए कि कुछ बहुत ही मज़ेदार क्यों है, जो अभी भी कुछ नहीं समझते हैं, लेकिन जब भी हर कोई हंसता है तो वह बहुत शर्मनाक हो सकती है। कुछ भी करने के लिए बिना सही समय पर हँसने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें!

चरणों

चित्रा का शीर्षक हंसना स्वाभाविक रूप से क्यू पर चरण 1
1
कुछ चीजें खोजें जो "हमेशा" आपको हंसते हैं, यह एक टेलीविज़न शो, कुछ फिल्में, हास्य पुस्तकें या यहां तक ​​कि एक अजीब कहानी के कुछ प्रफुल्लित क्षण हैं। उन क्षणों के दौरान अपनी हंसी पर ध्यान दें क्या आपकी हंसी में ज़ोर और गहरी आवाज है? क्या यह थोड़ा शांत है और हवा को सांस लेने या खींचने के लिए एक विराम के बाद? जब आप हंसते हैं तो आप आमतौर पर अपना पेट पकड़ते हैं? अपनी आँखें बंद करो? अपने सिर को फेंक दो?
  • चित्रा का शीर्षक हसीना स्वाभाविक रूप से क्यू पर चरण 2
    2
    उन क्षणों को याद करने की कोशिश करें जब आप अकेले हों उदाहरण के लिए, याद रखें कि कभी-कभी आप किसी के सामने कड़ी मेहनत कर चुके हैं और आपको इस स्थिति पर हंसते हैं, चाहे आप जो भी कर रहे हों, चाहे आप नाश्ता कर रहे हों या यहां तक ​​कि शॉवर भी लें जब आपकी हंसी स्वाभाविक रूप से दिखाई दे रही है, तब पहचानने के लिए जानें
  • चित्रा का शीर्षक हंसना स्वाभाविक रूप से क्यू पर चरण 3
    3



    हँसने के लिए सही समय जानने के लिए चारों ओर रहें। जब लोग मजाक कर रहे हैं और मुस्कुराते हुए, यह संभवत: हंसने का एक अच्छा समय है, लेकिन जब हर कोई गंभीर या चुप हो जाता है, तो उस वक्त हंसने का कोई अच्छा विचार नहीं है। यदि आप हर किसी को हँसते देखते हैं, उनके साथ जुड़ें और हंसते हुए भी शुरू करें, भले ही आपको पता न हो कि आप हंसते क्यों हैं, तो चरण 1 का अनुसरण करके आप हमेशा कुछ अजीब क्षण याद रख सकते हैं कि आप वास्तव में वर्ग।
  • चित्रा का शीर्षक हंसना स्वाभाविक रूप से क्यू पर चरण 4
    4
    धैर्य रखें! अपने आप को अच्छा बनाओ सुनिश्चित करें कि आप अपनी हंसी या एक अजीब हँसने की स्थिति को मजबूर नहीं कर रहे हैं। ऐसा करने से, आप आखिरकार हँसने के लिए सटीक पल सेट करने की कोशिश करेंगे और यह आपको चुटकुले से तुरंत बताए हुए मजाक से विचलित करेगा, उदाहरण के लिए समय पर हंसने से आपको आराम से रहने में मदद मिलेगी जब तक कि आप वास्तव में मजाक या स्थिति को समझें, लेकिन अगर आप मज़ेदार होने का नाटक करते हैं, तो आप वास्तव में मज़ेदार नहीं होंगे!
  • चित्र शीर्षक से हँसो स्वाभाविक रूप से क्यू पर चरण 5
    5
    वह इस तथ्य पर हँसे कि वह सही समय पर हंसी नहीं करती थी। उस अनुभव को एक अजीब कहानी में बदल दें, अपने दोस्तों को बताएं कि आप मजाक समझ नहीं पाए हैं। एक रचनात्मक तरीके से अपने आप को मजाक बनाना एक अच्छा हंसी रखने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। लेकिन याद रखना, सब से ऊपर, मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • हमेशा एक ही कहानियों के बारे में मत सोचो या आप अंततः उनमें से थक गए होंगे और इस प्रकार सभी अनुग्रह को भी खो देंगे। हमेशा स्मृति में एक से अधिक कहानी होने के बारे में सोचने की कोशिश करें ताकि यदि कोई विफल हो जाए, तो आपको कुछ और अजीब स्थिति याद आती है।
    • अगर सब कुछ विफल हो जाता है, सबसे अच्छी बात है हँसी को वापस पकड़ने की कोशिश, जो आपको हँसते हैं क्योंकि आप हँसने की कोशिश नहीं कर रहे हैं
    • अगर आपके दोस्तों के समूह में कोई है जो आम तौर पर आपको चुटकुले बताता है, तो अपनी मनोदशा की शैली को समझने की कोशिश करें और उसे करीब लाने की कोशिश करें ताकि आप किसी भी मजाक पर हँसते हों।
    • चुटकुले या मजेदार कहानियों के लिए इंटरनेट खोजें यह आपके हास्य की भावना को सुधार देगा और यदि आप पहली बार मजाक / कहानी को नहीं समझते हैं, तो आप भी कई बार पढ़ सकते हैं।
    • जब कोई कहता है (हास्यास्पद) अजीब बात है और आपको यह मजाकिया दिखाना चाहिए, तो सही क्षण में आपको हँसते वक्त कुछ अजीब बातों को सोचने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • हर चीज पर हंसी मत करो, विशेष रूप से ऐसी चीजें जो अजीब नहीं हैं यह आपको उस व्यक्ति की तरह दिख सकता है जो गंभीर या अव्यवसायिक नहीं हो सकता (यदि आप किसी कार्य वातावरण में हैं)।
    • यदि आप हमेशा गलत समय पर हंसते हैं, यह एक समस्या हो सकती है क्योंकि आपके मित्र और आपके आस-पास के लोग सोचते हैं कि आप अजीब हैं, हास्यास्पद हैं या यहां तक ​​कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है। इसलिए हँसने के लिए सही समय चुनने के लिए सावधान रहें।
    • अगर चरण 5 में वर्णित है, तो आपके पास अच्छे दोस्त हैं और जब आप एक ही व्यक्ति (ओं) के साथ होते हैं, तो इसे दोहराएं नहीं।
    • जब आपके मुंह में भोजन होता है तो हँसने की कोशिश न करें, जिससे आपको हताश हो सकता है और आपकी मृत्यु भी हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com