IhsAdke.com

कैसे व्यक्ति के पास एक बेवकूफ की तरह अभिनय न करें

तो आप किसी को पसंद करते हैं, है ना? आप शायद उसे सोचने के लिए नहीं चाहेंगे कि आप अजीब हैं, है ना? यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं कि उनके पास कैसे काम करना है ताकि ये न हो सके। जिस व्यक्ति के बारे में आप परवाह करते हैं, वह अंततः उसका प्रेमी बन सकता है।

चरणों

अपने क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह चित्रा नहीं शीर्षक चित्र 1
1
स्पष्ट रूप से बोलें यदि आप गड़गड़ाहट या स्टॉल करते हैं, तो कोई यह नोट करेगा कि उसकी उपस्थिति के कारण आप बर्फीली हैं जिस व्यक्ति पर आप ध्यान देते हैं, अगर आप सोचते हैं कि आप सामान्य आदमी की तरह बात नहीं कर सकते तो आपसे बात करने से बच सकते हैं। आत्मविश्वास से बोलो और कुछ भी अर्थहीन मत कहो
  • अपने क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह चित्रा नहीं शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    जब आप हंसते हैं तो सावधान रहें बहुत ज्यादा हंसी मत करो बस हंसते हैं यदि वह कहती है मज़ेदार है यदि आप हर 30 सेकंड की बातचीत में हंसते हैं, तो वह झूठ बोलती है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप थोड़ा हंसते हैं, इसलिए उसे पता है कि आप वार्तालाप का आनंद उठा रहे हैं।
  • अपने क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह चित्रा नहीं शीर्षक चित्र 3
    3
    एक पागल की तरह काम न करें यदि आप हमेशा इंटरनेट पर अपना नाम ढूंढ़ते हैं, तो किसी को पता चलेगा कि आप उसके बारे में इतना क्यों जानते हैं (खेल, माता-पिता का नाम, टेलीफोन नंबर आदि)
  • अपने क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह चित्रा नहीं शीर्षक चित्र



    4
    आँख से संपर्क रखें उसकी आँखों में देखो व्यक्ति को यह नहीं पता होगा कि आप उसे पसंद करते हैं यदि आप उसे आँखों में नहीं देख सकते हैं। घबराहट दिखाते हुए, बग़ल में दिखने से बचने की कोशिश करें व्यक्ति को आंखों में देखो और मुस्कुराएं कि यह दिखाने के लिए आपके पास पर्याप्त हिम्मत है।
  • अपने क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह चित्रा नहीं शीर्षक चित्र
    5
    संचार करें। जब आप साहस उठाते हैं तो बात करें एक वार्तालाप शुरू न करें और फिर हार मानो, "आह ... ऐसा ... कभी भी मत" सोचो "अरे! वह (और) मुझसे बात कर रही है! अजीब वार्तालाप (बचकाना, घृणित, आदि) शुरू करने से बचें, इसलिए उसे नहीं लगता कि आप गंदगी-
  • अपने क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह अभिनय न करें चित्र 6
    6
    आपसे प्यार करने वाले व्यक्ति से बात करना आप बेहतर तैयार रहें! किसी चीज के बारे में पूछे जाने पर आप उसे क्या कहेंगे, और हमेशा अच्छे उत्तर देने के लिए तैयार रहें। हमेशा बोलने से पहले आपको लगता है, और कहा गया है कि भविष्य में आपके लिए क्या अच्छा होगा।
  • अपने क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह चित्रा नहीं शीर्षक चित्र 7
    7
    आपको पसंद व्यक्ति दिखाएं अगर वह जानती है, और भावना का जवाब देती है, तो उसके सामने बेवकूफ की तरह दिखने से बचना आसान होगा। दिखाएं कि आप उसे समय-समय पर मुस्कुराते हुए, उसे खाने के लिए बुला रहे हैं या बाहर जा रहे हैं
  • युक्तियाँ

    • जब कोई व्यक्ति आपकी ओर से 5 फीट तक पहुंचता है तो कुछ लोग ऐसा करते हैं (उदाहरण के लिए, मुझे) hyperventilate की कोशिश करो।
    • पागल मत बनो - अपने आप को हो आप को आप के लिए क्या करना चाहिए।
    • स्पष्ट मत हो। शर्मिंदगी से बचने के लिए, शांत रहें व्यक्ति जो कहते हैं, उस पर हँसते हुए, खासकर यदि यह मजाक नहीं है, यह एक निश्चित संकेत है कि आप उसे पसंद करते हैं इस तथ्य को छिपाने के लक्ष्य के साथ परेशानी हो रही है कि आपको यह पसंद है। तीव्र हो, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • सुनिश्चित करें कि व्यक्ति आपके लिए कुछ महसूस करता है ताकि आपकी भावनाओं को चोट न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com