IhsAdke.com

कैसे अंत में आप कौन हैं का सामना करने के लिए अधिनियम बंद करने के लिए

हो सकता है कि आपको अपने आप को असंभव होना चाहिए या जब आप उस व्यक्ति के चारों ओर होते हैं जब आप ऊपर हैं एक बार जब आप यह देखते हैं, आप पसीना के लिए शुरू, अपने घुटनों जिलेटिन और एक पांच वर्षीय ... या बुरा के रूप में अपना मुँह बड़बड़ा मुद्दों, आपको लगता है कि आप, विनी पूह, अपने पसंदीदा भरवां जानवर के बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि लगते हैं उस शर्मनाक चुप्पी को बर्दाश्त नहीं कर सकता चिंता न करें - आप की पसंद के करीब असहज महसूस करना पूरी तरह से सामान्य है। एक बार जब आप शांत हो जाओ, क्रम में अपने विचारों को रखा है और याद करने के लिए है कि वह के रूप में नर्वस आप के रूप में सामान्य रूप से काम करते हैं और उसे असली जल्दी का सामना प्रभावित करने में सक्षम है,।

चरणों

भाग 1
उसका ध्यान कैसे प्राप्त करें

एक्शन अराउंड गाइ यू फॉर पायर 1
1
आँख से संपर्क करें बस कुछ आकस्मिक रूप से फेंक दो, अन्यथा वह डरे हुए हो सकता है। जब वह आपके साथ आंखों का संपर्क करता है, तो उसे एक प्यारी मुस्कुराओ और वापस आइये जो आप पहले कर रहे थे। यदि आप पूरे दिन उसे घूरते रहेंगे, तो वह सोचेंगे कि आप जुनूनी हैं। जब आप उससे बात करते हैं, तो आश्वस्त रहें कि वह उसे आंखों में देखने के बजाय जमीन पर घूर रहे हैं, तो वह आपके आसन से प्रभावित होगा।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर पाय़ा 2
    2
    पूछें कि क्या वह दस-डॉलर के बिल का आदान-प्रदान करता है। यह पूछें कि क्या आप कक्षा या किसी अन्य नियुक्ति के लिए देर कर रहे हैं, तो यह जानने का समय क्या है पूछें कि क्या वह ऐसे मामलों के शिक्षक को जानता है कुछ सरल, कुछ भी बहुत महत्वपूर्ण नहीं है
    • अगर आप उससे बात कर रहे हैं, तो थोड़ी देर में एक बार दूर देखना ठीक है। पूरे वार्तालाप पर उसकी नजर रखते हुए बहुत तीव्र हो सकता है
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर स्टेप 3
    3
    अपने दोस्तों को आपको नोटिस करें कि मत करो इसका मतलब है कि आपको उनके साथ झुंझलाहट करना चाहिए जब तक कि आपके पास कोई विकल्प न हो, लेकिन आपको नोटिस करने के लिए। इसका मतलब है कि जब आप अपने दोस्तों के पास हों और उन्हें थोड़ा जानने की कोशिश करें तो आपको शांत और मजेदार होना चाहिए। इश्कबाजी अन्य लोगों के साथ एक छोटे से कोई समस्या नहीं है और इसकी चेतावनी छेड़खानी बनाए रखेंगे, लेकिन यदि आप इसे अति, दोस्तों आप के बारे में गलत धारणा मिल सकती है। बस बहुत स्पष्ट छोड़ने कि तुम सच में अपने दोस्त की तरह बिना अलग तरह से काम करते हैं - जो मोड़ या सप्ताहांत के लिए योजनाओं के बारे में के लिए इसके बजाय, दयालु और रुचि हो फुटबॉल टीमों के बारे में अपने दोस्तों से पूछना।
    • यदि उसके मित्र आपको नोटिस करते हैं और आप की तरह, तो वे आपको कुछ पार्टियों के लिए भी आमंत्रित कर सकते हैं, जिससे आप को उस आदमी को तारीख करने में आसानी हो।
    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ दोस्त बन जाते हैं, तो वे आपको अपनी पार्टियों के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, जिससे आप उस व्यक्ति के साथ समय बिताना आसान बनाते हैं जिसकी आप परवाह करते हैं।
    • मित्रों को भेजने के लिए आग्रह का विरोध करें कि क्या वह आपको पसंद करता है वह सोचेंगे कि आप एक रिश्ते को मजबूर करने की कोशिश कर रहे हैं। यह उसे पूरा मार देगा और उसे कानूनी नहीं मिलेगा। यहां तक ​​कि अगर आप उससे पूछें कि वह कैसा चल रहा है या वह क्या कर रहा है, यह मूल रूप से यह प्रकट करने वाला है कि आप उस आदमी के शौकीन हैं
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर स्टेप 4
    4
    उसे आपको मज़ेदार देखना चाहिए। यदि वह आपकी मंडली में है, लेकिन आपसे बात नहीं करता है, तो अपना समय बर्बाद मत करो या उदास लग रहा है और उसे आपके पास आने की प्रतीक्षा कर रहा है। इसके बजाय, अपने आसपास के लोगों का आनंद उठाएं और किसी और के साथ रहें। उसे आपसे आना और बात करना पसंद करते हैं क्योंकि आपकी उपस्थिति जैसी अन्य लोग
    • यदि आप लोगों के आदेश और आदेश से घिरे रहते हैं, तो आप इसे दूर नहीं करेंगे - वास्तव में, वह आपको और भी बेहतर जानना चाहता है
    • मज़ा लड़कियों की तरह लड़कों उसे फोन पर कुछ दिलचस्प बनाने की बजाए आपको हँसते हुए देखते हैं।
  • एक्शन अराउंड ए गाइ यू फॉर पाय़ा 5
    5
    किसी ऐसे व्यक्ति की तरह कार्य न करें जो आप नहीं हैं अगर आप उस आदमी से बात कर रहे हैं, जैसे कि वह ध्वनि कर सकता है, तो सबसे अच्छा काम खुद ही हो सकता है। सब के बाद, आप उसे पसंद करना चाहते हैं आप और क्या आपको लगता है कि सही व्यक्ति होना चाहिए, यह नहीं है? आपको उसे आपके बारे में एक बार में सब कुछ जानने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन सामान्य तौर पर आपको उसी तरह कार्य करना चाहिए, जिस तरह से आप अपने दोस्तों के करीब काम करते हैं। आप पहली बार में शर्मीली हो सकते हैं, लेकिन जितना अधिक आप उससे बात करते हैं, उतना ही सहज आपको स्वयं होना चाहिए।
    • शायद आप सोचते हैं कि लड़कों जैसे मूर्ख लड़कियों को हंसते हैं और अपने बाल वापस लाते हैं, या लड़कियां जो उनकी प्रशंसा कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। पुरुष अधिक स्वतंत्र महिलाओं के लिए आकर्षित होते हैं और वे सहज महसूस करते हैं कि वे कौन हैं बिना दिखावा दिखाए।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर पायज 6
    6
    दूसरों की बीमार बोलने से बचें आप लोगों के बारे में गपशप या बुरा बातें कह तुम दोनों को पता है कारण होगा लड़का आप के आसपास है करने के लिए एक दिलचस्प व्यक्ति लगता है कि लगता है कि हो सकता है, लेकिन वास्तव में, हालांकि वह गपशप द्वारा अस्थायी रूप से दिलचस्पी हो सकती है कि आप सुना है, यह सोचने के लिए कि आप एक औसत व्यक्ति हैं और आप विश्वास के योग्य नहीं हैं क्योंकि यह बनाता है यह देखने के लिए की तरह यह सब भ्रम के बीच में है, और कोई आदमी के पास इतना नाटक, विशेष रूप से महिला नाटक रहना पसंद नहीं बच्चे, एक लड़की जो हमेशा दूसरों के बारे में बात कर रही है के करीब प्राप्त करना चाहता है।
    • इसके बजाय, सकारात्मक बनें आप चाहते हैं कि बच्चे को मज़े करना चाहिए और जब भी आप उससे बात करेंगे, तब भी उसकी नकारात्मक ऊर्जा महसूस करने के बजाय एक सुखद अनुभव होगा।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक पायरे 7
    7
    ईर्ष्या न करें एक महिला के रूप में, यह सबसे बुरी चीज है जो आप कर सकते हैं अगर आप लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। यदि वह देखता है कि वह अन्य लड़कियों के साथ चल रहा है, तो पूछें कि क्या वह उन्हें पसंद करता है या कहता है कि वे बेवकूफ, कुरूप या वसा हैं। यह केवल आपको हास्यास्पद रूप से असुरक्षित और अत्यंत ईर्ष्याकारी दिखाई देगा। यदि आप लड़के को डेटिंग शुरू करने से पहले एक ईर्ष्याकारी व्यक्ति की तरह दिखते हैं, तो वह यह पता लगाना शुरू कर देगा कि आप एक अविश्वसनीय रूप से ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका कैसे बनेंगे।
    • यदि आप दोनों जानते हुए एक लड़की ऊपर आ गई है, तो उसे एक बधाई देकर उस पर आश्चर्य कीजिए वह देखेगा कि आप अपने आप को इतनी पक्की हैं कि आपको अन्य महिलाओं के साथ प्रतिस्पर्धा करने की ज़रूरत नहीं है।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर पायर 8
    8
    अपने हितों के बारे में पूछें सच कहो: लड़कों को खुद के बारे में बात करना पसंद है कौन इसे पसंद नहीं करता है, है ना? यदि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ फांसी का मज़ा ले लें, तो उसे देखने के लिए अच्छा लगेगा कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं, हर समय उसे शाप या छूने नहीं। इसके बजाय, अपनी फुटबॉल टीम के बारे में पूछें, वह खेल करता है या वह कॉलेज के खेल टीम में है या नहीं। अपने पसंदीदा बैंड के बारे में बात करें, टीवी को वह पसंद करता है, और यहां तक ​​कि उनके पसंदीदा मैक्सिकन भोजन भी। आप अपने बारे में भी बात कर सकते हैं, निश्चित रूप से उसे मत समझो कि आपको पूछताछ की जा रही है, जैसे आप उससे मिलना चाहते हैं।
    • कुछ बच्चे शर्मीले हैं और, वास्तव में, खुद के बारे में बहुत कुछ नहीं बोलना पसंद करते हैं। यदि आपको लगता है कि वह ऐसा है, तो उस विषय को उस चीज़ को बदल दें जिसे आप दो सामान्य रूप से बात कर सकते हैं, जैसे सप्ताहांत के लिए योजनाएं
  • भाग 2
    उसका ध्यान कैसे रखना है




    एक्शन अराउंड ए गाइ यू फॉर पाय़ा 9
    1
    हर किसी के प्रति दया करो यह बहुत सरल है लेकिन बहुत प्रभावी है उसे और अन्य लोगों के प्रति दया करो वह महसूस करेंगे कि आप कितने अच्छे हैं। यदि आप अशिष्ट और दूसरों के लिए मतलब है, लेकिन उसके साथ शांत, यह काम नहीं करेगा बहुत ही शांत और अभिमानी / मोटी के बीच रहना आपको नकली दिखता है। मानसिक खेल करने पर जाने से आपको स्वस्थ और जटिल की हवा मिल जाती है।
    • यदि वह आपकी डेटिंग के बारे में सोच रहा है, तो वह देखेगा कि यह कितना आसान होगा, क्योंकि आप सभी के साथ मिलना चाहते हैं कोई लड़का एक लड़की की तारीख नहीं चाहता है, जिसकी हर किसी के साथ लड़ने के लिए एक प्रतिष्ठा है या दूसरों के लिए इसका कोई मतलब नहीं है।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर पायर 10
    2
    फ़्लर्ट। कुछ लोगों के लिए, यह स्वाभाविक है अगर यह आपका मामला है, तो इसे दुरुपयोग करें। अगर ऐसा नहीं है, तो उसे दिखाएं कि आप नेत्र संपर्क, मुस्कुराहट और बात करने में रुचि रखते हैं। आप अपने शरीर को उस संदेश को भेजने के लिए उसके पास बदल सकते हैं जिसे आप उसे पसंद करते हैं। अगर आप वार्तालाप अच्छी तरह से बह रहा है तो आप इसे हल्के ढंग से भी खेल सकते हैं। आप उसके साथ थोड़ा सा भी कह सकते हैं, यदि आप पहले से ही उससे बेहतर जानना चाहते हैं और पता है कि वह इससे अच्छी प्रतिक्रिया देंगे।
    • इश्कबाज का एक और तरीका चंचल होने का है। आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है जैसे आप हमेशा अपने आप को गंभीरता से लेते हैं।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक पायरे 11
    3
    उसकी स्तुति करो सरल और वास्तविक प्रशंसा महान हैं। यदि आप कुछ ऐसी सरलता प्राप्त करते हैं जो इसमें प्रशंसा की जा सकती है, तो ऐसा करें उसकी उपस्थिति में एक सुंदर और हानिकारक नज़र चुनें या गुणवत्ता की सराहना की योग्यता चुनें। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैं आपका नया बाल कटवाने चाहता हूं" या "यह बहुत अच्छा है कि आप बास्केटबॉल में बहुत अच्छे दिखते हैं और अभी भी स्कूल में अच्छा प्रदर्शन करने का समय है।" यह पहले से ही अंतरंगता के स्वर को सही बताता है, आपको यह कहने में कोई चीज नहीं है कि "आप इस शर्ट में बहुत अच्छे लगते हैं।" जब आप डेटिंग कर रहे हैं तो मसालेदार तारीफ रखें
    • हर एक या दो बातचीत के लिए उसे एक से अधिक बार स्तुति मत करो। यदि आप प्रशंसा को बढ़ा देते हैं, तो वह अभिभूत महसूस करेगा या जैसे कि आप उसे पसंद कर रहे हैं।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर स्टेप 12
    4
    शारीरिक संपर्क करें यदि वह आपके बारे में चिंतित है, तो उसे घुटने पर या उसे चंचल पांव पर फेंक दें बस सुनिश्चित करें कि कार्रवाई मिलान की गई है। यदि आप हमेशा उसके खिलाफ झुकाते हैं, तो शायद वह उस पर बहुत उत्सुक नहीं है या छूने से शर्मिंदा नहीं है। यदि आप बैठे या उसके पास खड़े हैं, तो अपने घुटनों या कोहनी को स्पर्श करने के लिए स्वाभाविक रूप से कार्य करने की कोशिश करें। यहां बताया गया है कि यह कैसे सरल स्पर्श पर प्रतिक्रिया देता है। शायद वह अधिक चाहता है
  • एक्शन अराउंड ए गाइ यू फॉर पायर 13
    5
    जब वे बात कर रहे हैं उसका नाम कहो लोग अपने नाम सुनना पसंद करते हैं, इसलिए जब आप उनसे बात करते हैं तो उनका नाम प्रयोग करें। आपको बातचीत में एक या दो बार से ज्यादा उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए उसे विशेष महसूस करने के लिए पर्याप्त है
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्ट्रिप 14
    6
    एक मजेदार संवादीवादी बनें सप्ताहांत पर आपने क्या किया था, इसके बारे में मजेदार कहानियां बताएं कुछ हास्यास्पद बातों के बारे में बात करें जो आपने अखबार में देखा था। नृत्य या पियानो खेलने के लिए अपने प्यार के बारे में बात करें वार्तालाप एक से दूसरे तक चलते रहें और अपने मूर्खतापूर्ण पक्ष को दिखाने और उसे अपने गलफुला चुटकुले से हंसी करने से डरना न करें। बस बात करने के लिए मजेदार और गतिशील व्यक्ति बनो और वह और अधिक के लिए वापस आना चाहेंगे।
    • यह ठीक है कि बातचीत समाप्त हो गई है और आप इसके बारे में बात करने के लिए और कुछ भी नहीं सोच सकते मुस्कान और कुछ और कहें, भले ही यह यादृच्छिक हो। थोड़ा मौन के साथ असहज महसूस न करें - यदि आप और वह एक-दूसरे के साथ सहज महसूस करते हैं, तो जल्द ही, आप जल्द ही चुप्पी को साझा करना सहज महसूस करेंगे।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर स्टेप 15
    7
    रिलैक्स। जितना संभव हो उतना शांत रहने की कोशिश करें, भले ही आपके पेट में लपेटे हों आप अभी भी घबराहट और बहुत ज़ोर से बोलने के बिना आशावादी और मजेदार हो सकते हैं, क्योंकि आप लड़के के करीब हैं। यदि आप अपने आप को उत्साहित करते हैं, तो एक गहरी सांस लें और शांत हो जाओ अपने चेहरे से दूर देखो, अगर जरूरत हो। आपको पूरी तरह से आराम करने की ज़रूरत नहीं है, अगर आपका व्यक्तित्व उस तरह नहीं है, लेकिन उसके पास चिंता या सतर्कता देखने की कोशिश न करें, अन्यथा उसे थोड़ा अभिभूत महसूस हो सकता है।
    • आप परवाह नहीं करते जैसे आराम और अभिनय के बीच अंतर है। उसे अभी भी यह महसूस करने में सक्षम होना चाहिए कि आप उसे थोड़ा सा पसंद करते हैं, यह सोचने के बिना कि आपके पास कोठरी में उसे समर्पित अभयारण्य है।
  • एक्शन अराउंड ए गाइ यू लाइक पायरे 16
    8
    उसे चकित करने दो। एक बार जब आप उसका ध्यान लेते हैं, तो आपको उसे और अधिक ढूंढने के लिए वापस आना चाहिए। आप अपनी रूचि प्राप्त करना चाहते हैं और उसे देखना चाहते हैं कि आप एक अकेली लड़की हैं जिसे वह बेहतर जानना चाहता है। आप इसे थोड़ा रहस्यमय बनाकर और एक बार में पूरे गेम को नहीं खोल सकते हैं। उसे आप के बारे में अधिक जानना चाहते हैं जब आप उससे बात कर रहे हों, तो कहें कि जब तक आप मरने के लिए इंतजार नहीं करते, तब तक आपको एक महान चैट होने पर जाने की ज़रूरत होती है, तब अलविदा कह रही है- यह आपको अधिक देखने की इच्छा रखता है, इसलिए वे उस महान वार्तालाप को जारी रख सकते हैं
    • यदि वह आपके द्वारा चकित है, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगा, शायद अकेले भी। अगर वह उसे बाहर बुलाता है तो उसे बहुत उत्साहित न करें, लेकिन उसे बताएं कि आप इसके बारे में खुश हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपनी स्वच्छता का ख्याल रखें और हमेशा उपस्थित रहें - अपने दांतों को ब्रश करें, अपने बालों को धो लें, और कपड़ों पर खाने के दाग से बचें।
    • मुस्कुराते हुए। आश्वस्त रहें सकारात्मक शरीर की भाषा का प्रयोग करें और नेत्र संपर्क करें।
    • अधिनियम और अपने आराम क्षेत्र के अंदर पोशाक। जब आप असुविधाजनक होते हैं तो लड़कों को नोटिस
    • याद रखें कि क्या महत्वपूर्ण है अपनी जन्मदिन की तारीख याद रखें वह पाएगा कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं और आपको पता चल जाएगा कि आप रुचि रखते हैं।
    • जब आप उसके साथ होते हैं, तो आप अपने चुटकुले में हंसते हुए इश्कबाज़ी कर सकते हैं, भले ही वे अजीब न हों, लेकिन सावधान रहें, अगर आप ज्यादा हंसते हैं तो वह उदासीन हो सकता है।
    • उसे डरा मत करो, अन्यथा वह आपको अजीब खोज लेगा अच्छा शिष्टाचार है
    • यदि वह आपके फोन के लिए पूछता है (और आपने अभी मुलाकात की है), तो उसे अपना सेल फ़ोन नंबर दें कभी भी होम फ़ोन न दें! आप नहीं चाहते हैं कि उसे गलती से अपने माता-पिता को फोन करके कहें कि आप घर होंगे, है ना?
    • सुनिश्चित करें कि आप महक हो, लेकिन इसे अधिक मत करो - ऐसे लड़के
    • यदि आप दोस्त हैं, लेकिन सबसे अच्छे दोस्त नहीं हैं, तो उसे फिल्मों में जाने के लिए कॉल करने का प्रयास करें। यदि वह स्वीकार करता है, तो उसके पास बैठो यदि वह आपके चारों तरफ प्लीहा लगाने की कोशिश करता है, निराशा न करें, इसका अर्थ है कि वह आपको पसंद करता है
    • यदि आपको लगता है कि वह आपको पसंद करता है, तो पूछने से डरो मत! यदि वह आपसे हां या प्रशंसा करता है, तो उसे धन्यवाद और उसकी प्रशंसा भी करें! तुरंत नहीं, लेकिन थोड़ी देर बाद, इसलिए वह नहीं सोचता कि आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
    • धैर्य रखें अगर आपने उससे बात नहीं की है, तो यह देखने के लिए इंतजार करें कि क्या वह पहला कदम उठाता है।
    • यदि आप चाहें जो बच्चा तुम्हारा मतलब है, तो उसमें दिलचस्पी नहीं करना बंद करो गहरा नीचे, शायद वह वास्तव में मतलब है, असभ्य, और एक असली परेशानी है यदि आप अपने दोस्तों के साथ दोस्त हैं, तो उसके बारे में सारी जानकारी मांगें तो आप एक महान टिप होगा

    चेतावनी

    • सिर्फ आपको प्रभावित करने के लिए मेकअप में इसे ज़्यादा मत करो होना स्वयं और खुद को तैयार करें कि आप कितने सहज हैं।
    • बातचीत को संतुलित रखें सिर्फ तुम्हारे बारे में बात मत करो या बस इसके बारे में।
    • एक अलग व्यक्ति की तरह कार्य न करें आप चाहते हैं कि वह आपको असली पसंद करे।
    • इसे मुश्किल मत बनाओ यह एक गलत संदेश भेज सकता है और इसे आप में रुचि रखने से रोक सकता है। लेकिन उसे एक जगह देना सुनिश्चित करें
    • जीवन में सब कुछ के लिए नाटक ना करें शांत और नियंत्रित महिलाओं की तरह पुरुष मज़ा और सब कुछ, ज़ाहिर है, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना
    • उसके पीछे पीछा मत करो! यह अजीब है उसके साथ रहने और उसके करीब होने के कारण दो अलग चीजें हैं। यदि बातचीत अब भी 30 सेकंड के लिए है, तो मुझे क्षमा करें छोड़ने के लिए सबसे पहले होने की कोशिश करें, क्योंकि इससे उसे जुनूनी पाने से रोकता है और यह इंगित करता है कि आपके पास अन्य रुचियां हैं
    • उसका पीछा न करें! इससे आपको यह पता चलता है कि आप उसे पीछा कर रहे हैं आपका लक्ष्य उसे आपके पास आने के लिए करना है यदि आप उससे दूर नहीं चलते हैं, तो वह आपसे दूर चलेगा
    • इसके बारे में हर किसी के लिए बहुत ज्यादा बात न करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके मित्र आपको एक अच्छे व्यक्ति खोजते हैं अन्यथा, इससे आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और, इससे भी महत्वपूर्ण, आप और आपके दोस्तों के बीच भ्रम।
    • जब आप किसी बच्चे को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हों, तो अपने दोस्तों को कभी भी साथ न लें!
    • मैं भी बहुत हंसिया (या बहुत स्पष्ट रूप से) हँसे कभी नहीं। वह आप में रुचि खो सकते हैं
    • किसी तिथि के तुरंत बाद उसे फोन न करें एक दिन और आधा रुको, जब तक कि वह आपको बताए जाने के लिए कहें।
    • अगर उसकी प्रेमिका या एक पूर्व है, तो सावधान रहें लड़की के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें, इसलिए जब भी आप उससे बात करते हैं तो वह एक मोटी आंख को नहीं रखती। यदि वह एक प्रेमिका है और उसकी पूर्व नहीं है, तो उसके साथ छेड़खानी करते समय सावधान रहें

    आवश्यक सामग्री

    • आपके लिए आरामदायक कपड़े! अपने आप को रहो!
    • डिओडोरेंट
    • अच्छा सांस
    • साफ नाखून
    • साफ और साफ बाल
    • दोस्ताना रवैया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com