IhsAdke.com

लड़की का हाथ कैसे पकड़ सकता है

आप एक लड़की के हाथ को पकड़ने के बारे में परेशान महसूस कर सकते हैं, या तो क्योंकि आपकी प्रेमिका अधिक स्नेह चाहता है या हो सकता है क्योंकि आप उस लड़की के करीब जाना चाहते हैं जिस पर आपके पास क्रश है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक लड़की के हाथ क्यों लेना चाहते हैं, पहली बात तो आराम कर रही है। उसके बाद, आपको उससे संपर्क करने की ज़रूरत है और धीरे से उसका हाथ लेना चाहिए। होल्डिंग हाथ स्नेह दिखाने का एक शानदार तरीका है, और ऐसा लगता है जितना मुश्किल या डरावना नहीं है यदि आप शुरू करना चाहते हैं, तो चरण 1 पढ़ें

चरणों

भाग 1
सही दृष्टिकोण लेना

एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
1
उसे विशेष अनुभव करें जब आप लड़की को देखते हैं, नमस्कार, आँख से संपर्क करें, तरंग करें और उससे बात करना शुरू करें यदि आप पहली बार हाथ में हाथ हो जाएगा, तो आप एक छोटे से नर्वस महसूस किया जा सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि दोनों शांत शुरुआत कर रहे हैं। हालांकि हाथ में होना एक मासूम इशारा है, यह अंतरंगता का एक निश्चित स्तर के साथ आता है, तो आप क्या महिला किसी भी कदम लेने से पहले आप के लिए भावनाओं है की अच्छी समझ होनी चाहिए। यहां तक ​​कि अपने हाथ को चारों ओर या अपने घुटने पर हाथ डालने से आपके हाथ को पकड़ने से कम घनिष्ठता के रूप में देखा जा सकता है तो अपने हाथों की कोशिश करने से पहले एक और निर्दोष शारीरिक संपर्क शुरू करने की कोशिश करो।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    2
    करीब हो जाओ यदि आप बैठते हैं, तो बस उसके कुछ इंच के भीतर अपना हाथ रखो इससे उसे एहसास करने में मदद मिल सकती है कि वह हाथ पकड़ने के लिए कितना तैयार होगा - अगर वह अपने हाथ को करीब लाती है, तो वह और अधिक के लिए तैयार होने की संभावना है। यदि आप एक साथ खड़े होते हैं और एक साथ चलते हैं, तो उसके पास पहुंचने की कोशिश करें, जब तक कि आपके हाथ कुछ इंच दूर न हों।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    3
    संपर्क करें आगे बढ़ने और अपना हाथ पकड़ने से पहले आपको कुछ शारीरिक संपर्क करना चाहिए। आप खड़े रहे हैं, तो उसके कंधे के आसपास एक हाथ डाल दिया और नीचे जाना अपने हाथ तक पहुँचने या चलने जाना और धीरे के रूप में "दुर्घटना से", अपने हाथों को छू रखने जब तक एक साथ हाथों की भावना स्वाभाविक है। जब आप संपर्क बनाने के लिए तैयार हों, तो आप हाथों को पकड़ने के लिए कई तरह के तरीकों का चयन कर सकते हैं।
    • संपर्क से पहले संभव के रूप में आराम से रहने का प्रयास करें आप जितना घबराएंगे, उतना ही अधिक संभावना होगी कि आपका हाथ पसीने वाला होगा! बेशक, यह दुनिया में सबसे बुरी बात नहीं है, लेकिन अगर इसे टाला जा सकता है, तो यह ठीक हो जाएगा।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    4
    यदि वह इसके लिए तैयार नहीं है तो परेशान मत हो आप क्या सोचते हैं इसके विपरीत, सभी लड़कियों को हाथ में हाथ नहीं होना पसंद है यदि वह आपके अंदर रुचि नहीं लेता है, तो संदेश जल्दी से प्राप्त हो जाएगा, क्योंकि यह पूरे शरीर को दूर करेगा, आम तौर पर असुविधाजनक दिखाई दे रहा है हालांकि, यह एक अच्छा मौका है कि वह इस चीज को गड़बड़ कर या शायद क्योंकि वह पसीने से हाथ या कुछ और होने के बारे में परेशान है पर हाथ में हाथ होने के मूड में नहीं है तो चिंता मत करो - आप इसे समय पर लटका लेंगे
  • भाग 2
    हस्तशिल्प तकनीक को माहिर करना

    एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    1
    अपना हाथ नीचे से स्लाइड करें यह एक बोल्ड और प्रभावी पैंतरेबाज़ी है यदि आप घबराए हुए हैं, तो हमलों के लिए बंद करने से पहले अपने हाथों के किनारे को एक पल के लिए स्पर्श करें। बस धीरे से और धीरे धीरे उसे अपने ऊपर नीचे रखने के लिए इसे अपने ऊपर से रखने के लिए स्लाइड आप अपनी उंगलियों के साथ धीरे से खेलने के लिए अपना हाथ थोड़ी चक्कर लगा सकते हैं यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है अगर आप बैठे हों
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    2
    उसके ऊपर अपना हाथ रखो यह एक और अंतरंग तकनीक है बस उसे हाथ में रखने के लिए, उसे छूने या हल्के से इसे stroking चाल आप सहज महसूस करते हैं, तो आप भी हिला कर सकते हैं या हल्के से अपने हाथ है, जो एक महान तकनीक हो सकता है जब आप एक रेस्तरां में बैठे हैं या यहां तक ​​कि एक फिल्म देख मालिश करें। यह हाथ पकड़े हुए के रूप में थका नहीं बनता है, क्योंकि आप आराम कर सकते हैं और अपने हाथों को लड़की के हाथों पर रख सकते हैं।



  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    3
    हथेली से ताड़ की शैली का उपयोग करें यह एक लड़की के हाथों को पकड़ने का एक आम तरीका है बस एक दूसरे के सामने दोनों हाथों का सामना करने के लिए हाथ बढ़ाएं यदि आप बैठते हैं और अधिक मज़ेदार लग रहे हैं, तो आप धीरे-धीरे अपनी हथेली को स्ट्रोक कर सकते हैं। आप इस कदम को हाथ से पूरी तरह से समझने से पहले आराम कर सकते हैं।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    4
    हाथ मिलाएं हथेलियों को छूने के बाद, आप अपनी उँगलियों को जोड़ सकते हैं, अपने हाथ पूरी तरह से बंद कर सकते हैं। जब आप बैठे या खड़े होते हैं तो यह काम कर सकता है, हालांकि ऐसा करने से जोड़ों में एक साथ चलने में अधिक आम है। आप इसे हाथ से निष्क्रिय कर सकते हैं, बस इसे बंद करके, या अपनी उंगलियों को हल्के ढंग से पथपाकर कर सकते हैं यदि आप अपने हाथों को पकड़ते समय चल रहे हैं, तो थोड़ा मजाक कर रहे सामग्री के साथ, आप चलते समय थोड़ी देर में उन्हें स्विंग कर सकते हैं।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    5
    छोटे लोगों को एकजुट करें यह हाथों को पकड़ने के लिए एक और मजेदार और चुलबुला तरीका है। बस अपनी छोटी उंगली को उसकी ओर ले जाएं और उन्हें पार करें। यह एक मजेदार कदम है क्योंकि आप उन्हें तुरंत ले जा सकते हैं या उन्हें एक साथ मिलकर एक दूसरे के साथ खेल सकते हैं। जब आप चलते हैं तब भी आप ऐसा करने की कोशिश कर सकते हैं, जो मजाकिया हो सकता है क्योंकि आप अपने हाथों को पीछे-पीछे कर देते हैं हालांकि, जब तक आप इस आंदोलन को करने से पहले हाथ पकड़कर सहज महसूस नहीं करते तब तक प्रतीक्षा करना महत्वपूर्ण है।
  • भाग 3
    एक पेशेवर बनना

    एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    1
    पता है कि समय लेने के लिए ठीक है जैसे-जैसे आप हाथों में चलना शुरू करते हैं, रात भर खर्च करने के लिए बाध्य नहीं लगना, चलना, आपके हाथों से फिल्म जोड़ी जाती है। थोड़ा आराम करना ठीक है, चाहे पसीना हाथ, थकावट, या ऐसा करने की इच्छा के कारण हो। बस संपर्क को धीरे से तोड़कर, लड़की के हाथ को अचानक गिरने से नहीं, और आप ठीक हो जाएंगे
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    2
    चीजों को एक साथ मिलाएं आपको अपनी उंगलियों में घुसने की ज़रूरत नहीं है, अपनी छोटी उंगलियों को पार करें या हर समय उसके ऊपर अपना हाथ डालें। हाथ पकड़ने की तकनीकों को मिलाएं ताकि वह महसूस न करे कि उसके हाथ में एक मरी हुई मछली है। अपने हाथों को जरूरत से ज्यादा प्रोत्साहित करें यह व्यस्त छोड़ सकते हैं, लेकिन सिर्फ असली हाथ एक परीक्षण Geometria- इसलिए उसके हाथ को पथपाकर के बीच एक संतुलन है, उसके हाथ फेरना नहीं, और अभी तक खोजने के लिए अध्ययन के रूप में रोमांटिक के रूप में लग सकता है, विभिन्न तकनीकों के बीच चलना
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` class=
    3
    अपना हाथ चूमो यदि आपके हाथ अच्छी तरह से कर रहे हैं और आप और लड़की कंपनी का आनंद ले रहे हैं, तो अपना हाथ मुंह में उठाएं और उसे चूमो। आप अधिक अंतरंग स्पर्श के लिए ऐसा करते समय भी आंखों के संपर्क को बनाए रख सकते हैं यह एक बहुत ही रोमांटिक इशारा है, और आपको इसे थोड़ी देर के लिए इस्तेमाल करना चाहिए हालांकि, यदि आप इसे सही समय पर करते हैं - जैसे हाथों वाले एक सुखद सत्र के अंत में - वह वास्तव में आपको मजा आएगा!
  • युक्तियाँ

    • अलग हाथ अगर वे भी पसीने से तर हो जाते हैं कोई भी पसीना हाथों को पकड़ना पसंद नहीं करता। अपने हाथों पर एक छोटे से प्रतिपिंड का उपयोग करना अविश्वसनीय रूप से प्रभावी हो सकता है
    • उससे बात करो अधिनियम के रूप में अगर हाथ पकड़े पूरी तरह से हर रोज कुछ था
    • उसे थोड़ा एड्रेनालाईन देने के लिए उसके हाथ निचोड़
    • अपनी कमर के चारों ओर अपना दूसरा हाथ लेना और अपने हाथ को झटके (कोहनी से ऊपर)।

    चेतावनी

    • अपनी सीमाएं जानें यदि आप उनसे आगे निकल जाते हैं, तो वह आपके साथ कुछ और नहीं कर सकती है
    • हाथ पकड़ने की कोशिश मत करो अगर वह सकारात्मक जवाब नहीं देती इससे मौसम खराब हो जाएगा
    • इसे बहुत कसकर पकड़ न रखें और दूसरी टिप को पूरा करने पर इसे निचोड़ न करें।
    • अगर आपको लगता है कि उसके द्वारा आप से नकारात्मक ऊर्जा निकलती है, तो यह हाथ पकड़ने का सबसे अच्छा समय नहीं होगा।
    • अगर वह अपनी बाहों को ढंकाती है या चौथे चरण के दौरान प्रतिक्रिया नहीं देती है, तो ठीक है। समुद्र में अधिक मछली हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com