IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को पकड़ने के लिए

गर्मी की तरह ज्यादातर लड़कियां स्नोगिंग एक ऐसे व्यक्ति के करीब महसूस करने का तरीका है जिसे आप साथ हैं, स्नेह दिखाने के लिए और कभी-कभी चीजों को अधिक अंतरंग स्तर तक ले जाने के लिए एक अविश्वसनीय रूप से आरामदायक व्यक्ति होने की चाल अपने शरीर को जितना संभव हो सके उतना आरामदायक बनाने के लिए है और यह जानना है कि एक लड़की को खेलने के लिए उसे आप के करीब कैसे जाना है। यदि आप वास्तव में किसी लड़की से घबराहट करना चाहते हैं, लेकिन पता नहीं कैसे, इन सरल चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
सोफे पर क्राउचिंग

  1. 1
    सुलभ रहें यदि आप एक cuddle सत्र शुरू करना चाहते हैं, तो आपको अपनी लड़की को अपने साथ स्नोगेड करना चाहते हैं। आपके शरीर के कहने के लिए कुछ तरीके हैं, "यह पकड़े जाने का समय है," बहुत स्पष्ट होने के बिना। एक बार जब आप उसे दिखाते हैं कि आप तैयार हैं और आपका शरीर आरामदायक आश्रय है, तो वह करीब आ जाएगी। पहले सोफे पर बैठ जाओ और उसे बताएं कि आप क्या चाहते हैं। इसे कैसे दिखाया गया है:
    • अपने शरीर को खुले रखें आपकी बाहों को बाहर खड़ा होना चाहिए और आपके पैर थोड़ा अलग होना चाहिए। अपने आप को वास्तव में से बड़ा बनाओ। गर्मी के क्षेत्र का विस्तार करें
    • आप अपने आसपास या अपनी गोद पर एक कंबल डालकर अंक अर्जित करेंगे महिलाओं कंबल से प्यार करती है, और कंबल आपको अपने करीब लाएगा।
    • रोशनी को हटाना चाहे आप कोई मूवी देख रहे हों या बस आराम कर रहे हों, कोई भी सभी रोशनी के साथ गड़हे नहीं चाहता है।
    • एक शॉवर ले लो और बहुत अच्छा लग रहा है। यदि आप अभी जिम से आए हैं, तो वह आपके साथ पकड़े जाने के लिए बहुत उत्साहित नहीं होगी।
  2. 2
    उसे आप के साथ बैठने की उम्मीद जब आप अपने बगल में बैठते हैं तो मुस्कुराएं और आँख से संपर्क रखें कुछ भी कहने के बिना, उसे पता है कि आपको लगता है कि वह अद्भुत लग रहा है और आप पास मिलना चाहते हैं। बहुत स्पष्ट मत हो अगर आपका दिल दौड़ रहा है, तो इसे आसान बनाएं
    • जब वह आपसे मिलती है, तो उसके पास थोड़ा करीब आ जाओ, बिना स्पष्ट होने के।
  3. 3
    आरामदायक रूप से सोफे के चारों ओर अपना हाथ डाल दिया इससे जुड़ने से पहले आप इसे धीरे-धीरे कर सकते हैं या जब वह आपकी तरफ़ से बैठ जाती है पनीर की चीजों से बचें, जैसे "मैं खिंचाव का नाटक कर रहा हूं, मैं अपने हाथ को अपने चारों ओर नहीं रख सकता।"
    • याद रखें, आपकी बांह सोफे के आस-पास होनी चाहिए, न कि लड़की। यदि आप अपने हाथ को दृढ़ता से लड़की के चारों ओर रख देते हैं, तो वह महसूस कर सकती है कि वह कहाँ है और अधिक पकड़ पाने के लिए खुला नहीं होगा।
  4. 4
    अपने दूसरे हाथ के साथ धीरे धीरे यह पथपाकर शुरू करें सबसे पहले, अपने दूसरे हाथ को अपने घुटने पर रखकर इसे थोड़ी-थोड़ी-बहुत आराम करो। अगर वह ग्रहणशील है, तो आप उसका हाथ लेकर और अपनी अंगुलियों से खेल सकते हैं। जैसा कि आप ऐसा करते हैं, आसानी से पहुंचते रहें।
    • ये स्वाभाविक दिखना चाहिए क्योंकि दोनों एक-दूसरे की ओर बढ़ रहे हैं यदि वह मूड में नहीं है, तो आपको पता चल जाएगा कि वह क्यों नहीं चाहती कि आप उसके हाथ या घुटने को छू जाए। लेकिन अगर योजना के मुताबिक सब कुछ हो जाता है, तो आपको करीब घूमना चाहिए ताकि आपके घुटने लगभग स्पर्श हो जाएं
  5. 5
    अपने हाथ धीरे धीरे उसके चारों ओर रखो अब यह काम करने के लिए पुराने "सोफा हाथ" लगाने का समय है एक बार जब आप अपनी लड़की को एक हाथ से ले जा रहे हैं और दूसरे हाथ उसके चारों ओर रख रहे हैं, तो आप बहुत ही आरामदायक स्थिति में होंगे। लेकिन जब आप अपने चारों ओर अपना दूसरा हाथ डालते हैं, या उसे आपके क्रूड तरीके से आश्चर्यचकित किया जाता है, तो आपको कोमल होना चाहिए। देखें कि क्या करें:
    • अपने दूसरे हाथ से यह पथपाकर जारी रखें यह आप पर कब्जा कर रखेगा और इसे साकार करने के बावजूद आप उसके चारों ओर अपना हाथ डाल सकते हैं।
    • सोफे के आस-पास के हाथ से धीरे-धीरे उसके बालों को झटके। अपने बालों को कम करने के बाद आप अपने बालों को कुछ बार दबाएं।
  6. 6
    तो, अपने हाथ धीरे धीरे उसके चारों ओर रखो। तुमने किया!
  7. 7
    उसके लिए उसकी छाती पर उसके सिर को खड़ा करने की प्रतीक्षा करें अगर सभी योजना के मुताबिक चलते हैं, तो आपकी लड़की अपने आरामदायक चाल को प्यार करती है और जारी रखना चाहती है। अब जब आप उसके चारों ओर दोनों हथियार रखते हैं, तो आपको इतने करीब होना चाहिए कि आपके घुटनों को छूना है।
  8. 8
    उसे अपने सीने पर अपने सिर या अपने हाथ की गुना जगह देने के लिए प्रतीक्षा करें
    • अपने कंधे को उस हाथ से ले लो जो उसके चारों ओर है
    • उसे माथे पर एक कोमल चुंबन दो। लड़कियों के प्यार को यह कदम अगर सही ढंग से किया
    • सक्रिय रहने के लिए याद रखें आप महिला हर दूसरे हाथ फेरना करने की आवश्यकता नहीं है और यह अभी भी खड़े रहने के लिए कुछ छोड़ने के लिए अच्छा है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है, तो आप अभी भी उसके हाथ या स्ट्रोक अपने बालों को पथपाकर चाहिए ताकि आप बंधकर न।



  9. 9
    यदि आप और अधिक साहस चाहते हैं, तो अपने शरीर को ढंकना। आप cuddles सत्र तुम कहाँ जा रहे आनंद ले रहे हैं, तो आप अपने शरीर को जब तक अपने सिर सोफे की ओर और पैर अभी भी जमीन के करीब पर टिकी हुई है झुकाव है, लेकिन सोफे के दूसरे पक्ष की ओर मुड़े कर सकते हैं। वह अभी भी अपनी छाती में अपना सिर रखती है और यदि आप दो कदम ठीक से चलते हैं, तो आप उसके साथ झूठ बोलने से गुदगुदी हो जाएँगे।
    • आपके शरीर ठीक उसी दिशा में नहीं होंगे अपने शरीर के साथ सोफे पर अपने ऊपर बिल्कुल न झूठ बोलो या यह अजीब लगेगा। बस अपने शरीर को स्थानांतरित तो आप reclined स्थिति में अधिक हो जाएगा, तो वह सोफे के माध्यम से अपने शरीर को सीधा कर सकते हैं, जबकि अभी भी या आप के साथ स्थित है, यहां तक ​​कि अपने आरामदायक तकिया के रूप में आप का उपयोग कर।
  10. 10
    कुछ अन्य पदों की कोशिश करो यदि आपकी गर्मी अच्छी तरह से चल रही है, तो आप चीजों को बदलने की कोशिश कर सकते हैं ताकि आप हर समय एक ही स्थिति में न हों। यदि आप बैठे और आ रहे हैं, या यदि आपके सिर को छाती में बदल दिया गया है, तो आप इन प्रदर्शनों को बढ़ा सकते हैं।
    • छोटे खोल बैठे। इस क्लासिक चाल में, दोनों एक-दूसरे के पास अपनी बाहों में बैठते हैं, लेकिन आपकी लड़की के पैर तुला होते हैं और आप का सामना करना पड़ता है, इसलिए उसके पैर अपनी गोद में फिट होते हैं, और आपके पैर उसके नीचे फिट होते हैं।
    • "भालू माँ की शंख" इस शेल विविधता में, आपकी लड़की आपके पीछे घुमाएगी क्योंकि वह अपने चारों ओर अपने हाथ रखती है
    • "भालू डैडी की शंख" इस संस्करण में, आप लड़की के पीछे कर्ल कर लेते हैं और अपने चारों ओर अपने हाथ डालते हैं।
  11. 11
    पता करें कि किस स्थिति से बचने के लिए हालांकि सोफे पर cuddling अपनी लड़की के करीब पाने के लिए एक आदर्श तरीका है, वहाँ कुछ अनुपयुक्त पदों है कि आप `बहुत करीब` या सिर्फ अजीब लग रहे हो सकते हैं। जब आप अपने cuddling चाल का विस्तार, हर कीमत पर इन स्थितियों से बचने के लिए सुनिश्चित करें:
    • मृत हाथ इस मामले में यह सबसे आम बात है। जब आप बैठे हुए गर्मी में हों, तो अपनी बाहों को अपने हाथ से फैलाने के हाथों में फैल न दें, इसलिए उसका हाथ आपके पीछे फंस जाता है और आप उसके संचलन को काटते हैं।
    • मुंह से चेहरे का चेहरा जब तक आप "पकड़ना" नहीं कर रहे हैं या आप मर रहे हैं कि आप अपनी लड़की को खाने के लिए खा गए सभी चीज़ों को जानते हैं, एक-दूसरे के साथ मुड़ें नहीं।
    • आलिंगन बहुत तंग है आप अपनी लड़की के साथ छड़ी करने के लिए प्यार कर सकते हैं, लेकिन उसे इतनी तंग नहीं है कि वह सांस नहीं ले सकती। ऐसा नहीं है कि लोग क्या कहते हैं जब वे आपको बताते हैं कि "उनकी सांस दूर करने के लिए" उनकी गतिविधियों के साथ।
    • मानव गाँठ यदि आप और आपकी लड़की इतनी बिल्लट रहे हैं तो यह पता लगाने के लिए एक घंटे लग सकता है कि आपने अपना हाथ कहाँ लगाया था, तो आप एक अपराध कर रहे हैं।

विधि 2
बिस्तर में चुप रहो

  1. 1
    करीब हो जाओ बिस्तर में घूमने का पहला कदम आपके शरीर को आपकी लड़की के पास ला रहा है। यदि आप पहले से ही बिस्तर में हैं तो आप के बीच चीजों को बहुत अंतरंग होना चाहिए, चाहे आप सुबह में जाग रहे हों, बस एक झपकी ले रहे हों, या यहाँ तक कि सेक्स भी हो। जो भी कारण आप एक साथ बिस्तर में हो, यह समय हो सकता है जितना आप कर सकते हैं। यहाँ यह कैसे करना है
    • सबसे पहले, जब तक कि उनके शरीर को स्पर्श न हो जाए तो, अपने हाथ धीरे धीरे उसके चारों ओर रखो। यह काम करता है अगर यह आप का सामना कर रहा है, देख रहा है या यहां तक ​​कि अगर आप दूसरी दिशा का सामना कर रहे हैं
  2. 2
    अपनी लड़की को लाओ। अब जब आप करीब आ चुके हैं, तो यह आपकी राजकुमारी को पालतू रखने का समय है क्योंकि वह अपने सुपर कॉडलिंग कौशलों से इतना अधिक चाहता है। उसे नाक लेने के लिए कई तरह के तरीके हैं यहां कुछ हैं:
    • कुछ नरम चुंबन आज़माएं यदि आप पहले से ही बिस्तर में हैं, तो यह बहुत ही संभावना है कि आपके होंठ बंद हो गए हैं, इसलिए यह आपको अपने खेल से बाहर नहीं निकल जाना चाहिए। लेकिन मुंह में चुंबन मत करो, क्योंकि ये चीजें अलग दिशा में ले सकती हैं उसे माथे या गाल पर चूमो। यदि आप बोल्ड महसूस कर रहे हैं, तो आप उसके मुंह में हाथ ले सकते हैं और उसे चूम कर सकते हैं या उसके कंधों को भी चुम्बन कर सकते हैं
    • स्ट्रोक अपने कंधों और अपने बाल
    • स्ट्रोक अपनी पीठ
  3. 3
    चूंकि आप एक आरामदायक स्थिति में हैं, इसलिए कुछ क्लासिक पोजीशनों का प्रयास करें। एक बार आपके शरीर के करीब होने के बाद और आप अपनी लड़की को कुछ कोमल बर्तावों के साथ दिलासा दिलाया है, तो आप कुछ अलग-अलग पदों का प्रयास कर सकते हैं कि आप किस शैली को सबसे अच्छी तरह से सूट लेते हैं। कोशिश करने के लिए यहां कुछ चीजें हैं:
    • शेल यह क्लासिक है आप में से एक का सबसे बड़ा शेल है और उसके बाद दूसरी तरह के साथ मुड़ें।
    • स्टार गाज़र को आज़माएं अपनी छाती पर अपनी लड़की का सिर रखो और अपने पक्ष से चुप रहें। अपना हाथ उसके चारों ओर रखो जैसा वह दूर दिखता है
    • एक-दूसरे को देखो अपनी छाती पर अपनी लड़की का सिर रखो और उसके चारों ओर अपनी बाहों को लपेटो। अपनी माथे पर अपने ठोड़ी रखो
  4. 4
    हमेशा "मृत हाथ" से बचने के लिए याद रखना "मरे हुए बांह" सबसे खराब चीज है जो आपके बिस्तर में पलटने वाले सत्र के दौरान गलत हो सकता है। लेकिन चिंता न करें - आप और आपकी लड़की सिर्फ कुछ आसान चाल के साथ "मृत हाथ" से बचने में सक्षम होंगे। यहां आप क्या कर सकते हैं:
    • खोल आकार को बहुत अच्छा बनाएं, लेकिन अपने निचले हाथ को उसके चारों ओर लगाने की बजाय उसके सिर पर या उसके बाहर लटका दें। हो सकता है कि आपको अपने हाथ की जगह बनाने के लिए बिस्तर पर थोड़ी सी फिसलने की ज़रूरत हो।
    • कंधे रोल बनाएं जब तक आप आरामदायक होते हैं, तब तक अपनी सीने को बिस्तर के करीब कीजिए, ताकि आप आसानी से उस हाथ को रोल कर सकें जिसे आप के पीछे अपनी लड़की के नीचे होना चाहिए।

युक्तियाँ

  • अगर वह टिप को समझ में नहीं आता तो पहले घूमने के लिए डरो मत।
  • बहुत अधिक मत चलाना यह उसके लिए परेशान हो सकता है या उसे संकेत दे सकता है कि आप असहज हैं। हालांकि, यदि आप असुविधाजनक हैं, तो जो भी समस्याएं पैदा हो रही है उसे लेने की कोशिश करने के बजाय, तत्काल बदलने की आवश्यकता को बदल दें।
  • पकड़े गए एक बहुत अंतरंग प्रक्रिया है हालांकि आप एक महिला क्या तुमने कभी चूमा आप करीब प्राप्त करना चाहते हैं, तो साथ कर्ल करने के लिए कोशिश कर सकते हैं, इस के साथ जिसे आप पहले से ही बहुत आराम कर रहे हैं एक लड़की के साथ सबसे अच्छा काम करता है।
  • अच्छी स्वच्छता का अभ्यास करें क्योंकि snuggling बहुत निकट है।
  • यदि आप बैठे प्यार करते हैं, तो अपने पैर को मरोड़ते हुए से बचें, या आपकी लड़की घबराहट होगी।
  • ये दुःख दो व्यक्तियों द्वारा किया जाना चाहिए जिनके पास एक ही इरादा है। ऐसा नहीं किया जा सकता है, यदि कोई भाग लेना चाहता है और दूसरा नहीं करता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com