IhsAdke.com

कैसे एक लड़की के साथ रहने के लिए

शायद आप एक लड़की के साथ होने के बारे में थोड़ा परेशान महसूस कर रहे हैं, लेकिन अगर आप सुरक्षित रहें और पता करें कि उसका ध्यान कैसे प्राप्त होगा, तो यह सब काम करेंगे उसे आपको नोटिस करके, उसे आपको महसूस करना चाहिए कि आप उसे विशेष अनुभव करते हैं। जब लड़की को मूड में जाता है, तो एक चुंबन अधिक गंभीर के लिए पर्याप्त होगा यदि आप जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के साथ कैसे रहना है, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
खुद को ध्यान में रखते हुए

हुक अप विद ए गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
लड़की के साथ इश्कबाज। यदि आप एक औरत के साथ रहना चाहते हैं, तो आप इश्कबाज करने के लिए सब से पहले उसे दिखाने के लिए कि आप "खेलने के लिए" हैं सही इश्कबाज करने के लिए, आपको ब्याज को मामूली रूप से दिखाने की आवश्यकता है नेत्र संपर्क बनाने के बाद, उससे संपर्क करने और "छेड़खानी" बातचीत करने से डरो मत। यहां कुछ छेड़छाड़ तकनीकें हैं:
  • अपने शरीर की भाषा का उपयोग करके इश्कबाज। वह बातचीत के साथ उसके साथ नजदीक संपर्क रखें, उसका शरीर उसकी तरफ़ मुड़कर, लड़की के करीब आने के लिए थोड़ा मोटा हुआ।
  • इसे उकसाओ उसे बिल्लियों के साथ या उस गुलाबी जूते के बारे में जो उसके पास है उसके बारे में कुछ भी उसे हल्का कर दें यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि आपको लगता है कि लड़की सुंदर है
  • मौसम प्रकाश चलो लड़की के बारे में अधिक जानने की कोशिश करते वक्त बात को शांत करना, मज़ा करना और बहुत से छेड़छाड़ करना चाहिए। अगर चीजें जल्दी शुरू हो जाए, तो वे सोचेंगे कि आप बहुत भड़के हैं।
  • मुस्कान और हंसने के लिए मत भूलना लड़की को ध्यान देना चाहिए कि आप कुछ भी कहने के बिना उसके साथ कैसे बात करना पसंद करते हैं।
  • इसे धीरे से स्पर्श करें अगर सब कुछ काम कर रहा है, तो उसे कंधे या हाथ से हाथ से छूएं।
  • हुक अप विद ए गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे विशेष अनुभव करें हर लड़की यह महसूस करना चाहती है कि आपके लिए, वह दुनिया में केवल एक है जो मायने रखता है। इसलिए, आपको लड़की को महसूस करना चाहिए कि आपके पास केवल उसके लिए आँखें हैं, भले ही आप उसे बिस्तर पर लाने की कोशिश कर रहे हों उसके लिए यह अच्छी लगन रखने के लिए, आपको एक अच्छा श्रोता बनने की जरूरत है, सही प्रश्न पूछें और जो कुछ वह कहती है उसे कुछ खास बदलें।
    • इसके बारे में प्रश्न पूछें कुछ भी नहीं गहरे - भाइयों, पसंदीदा बैंड और क्या वह सप्ताहांत पर क्या करना पसंद के बारे में बात करते हैं
    • ध्यान से सुनो कमरे के चारों ओर मत देखो और जब वह बोलती है - "यात्रा करें" - इसके बजाय, सेल फ़ोन को बंद करें और मुस्कुराहट करने के लिए आँख से संपर्क बंद करें और देखो अगर चीजें बहुत गर्म हो रही हैं
    • उसे पता है कि उसे क्या खास बनाता है यह कहना जरूरी नहीं है कि "मैंने आपकी तरह किसी को कभी नहीं मिला है", लेकिन "मैंने इतने अच्छे हंसते हुए कभी नहीं सुना!" उसे एहसास होना चाहिए कि आप उसे बहुत प्रिय समझते हैं
  • हुक अप विद ए गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    इसमें एक आकर्षण फेंको लोगों के साथ आकर्षक होने के नाते आप कहीं भी मिल सकते हैं और असहज महसूस किए बिना किसी से बात कर सकते हैं। लड़की को आकर्षित करने के लिए, आपको आत्मविश्वास पछाड़ने की ज़रूरत है, यह बताएं कि आप पूरी तरह से सुरक्षित हैं और आप लोगों से बात करना पसंद करते हैं, उन्हें अच्छे प्रभाव से छोड़ते हैं।
    • मौसम सकारात्मक रखें जब एक आकर्षण खेलते हैं, तो आपको हमेशा सकारात्मक और ज़िंदगी में अच्छी चीजों पर ज़ोर देना चाहिए। यही कारण है कि लोग आपके साथ रहना चाहते हैं।
    • दिखाएँ कि आप किसी से भी बात कर सकते हैं हां, लड़की पर ध्यान देना जरूरी है, लेकिन अगर उसके मित्र आस-पास हैं, तो उन्हें `अपने व्यक्तित्व के साथ अपने आप को मोहित` करना चाहिए जबकि एक ही समय में लड़की का ध्यान रखना चाहिए। तभी आप अपने संवादात्मक कौशल को प्रदर्शित करेंगे
    • उसे अपनी बुद्धि के साथ प्रभावित करें हंसते मत करो अगर वह कुछ अजीब कहती है- एक उल्लसित टिप्पणी के साथ जवाब दो!
  • हुक अप विद ए गर्ल चरण 4 नामक चित्र
    4
    प्रतीत नहीं होता है बहुत उपलब्ध। यद्यपि उसे दिलचस्पी रखने के लिए ज़रूरी है, फिर भी आपको इसे कठिन करना होगा यदि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ रहें कोई लड़की एक हताश लड़का नहीं चाहता - उसमें रुचि दिखाएं, लेकिन किसी भी कीमत पर "कुछ और" भड़का नहीं जा रहा है। छेड़छाड़ और निराश दिखने वाली रेखा बहुत पतली है - इसलिए सुनिश्चित करें कि आप स्नेह के साथ लड़की पर गला घोंट नहींें।
    • आपको उसकी प्रशंसा करना चाहिए, लेकिन यह मत कहो कि वह सुंदर, अद्भुत है और एक अविश्वसनीय शरीर है - लड़की को दबाव महसूस होगा या संदेह के साथ कि उसके शब्दों को ईमानदार नहीं हैं
    • मत कहो कि आप महिलाओं के साथ बहुत भाग्यशाली नहीं हैं और आप एक अविश्वसनीय व्यक्ति से हैरान हैं क्योंकि वह आपका ध्यान दे रही है उसे लगता है कि महिलाओं को आपके साथ चैट करना अच्छा लगता है, भले ही यह सत्य न हो।
    • कुछ मामलों में, उसे ईर्ष्या के साथ छोड़ने में सहायक होता है। यदि आप एक और लड़की का उल्लेख करते हैं, तो किसी उपवास के साथ इश्कबाज़ी करें जो गुजर रहा है या 100% "समर्पित" नहीं दिखता है। लड़की आपको और भी अधिक चाहती है अब, अगर आप उसे अपने सामने किसी दूसरे की बाहों में फेंक देते हैं, तो अपने इरादों को जल्दी से गायब होने के लिए तैयार हो जाओ
  • हूक अप विद ए गर्ल चरण 5 के चित्र का शीर्षक
    5
    पता है कि कब पर्याप्त है अगर लड़की आपके लिए मूड में नहीं है, तो आप इसे जल्दी से देख सकेंगे यदि आप हर चीज का प्रयास कर रहे हैं लेकिन यह केवल अधिक उबाऊ दिखता है, तो दूर दिख रहा है और अपने दोस्तों से आपकी मदद करने के लिए कह रहा है, तो आप वहां बेहतर तरीके से रुक सकते हैं। आप जितना चाहें उतना अधिक खड़े न हों या आप बस शर्मिंदा हो जाएंगे अगर वह इसे नहीं चाहती, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आगे बढ़ो और कुछ बिंदु पर आप कोई ऐसे व्यक्ति पाएंगे जो आपके आकर्षण से प्रतिरक्षा नहीं करता है!
    • एक लड़की को अलविदा कहकर शिष्टता छोड़ो, जिसने तुम्हें बाहर निकाला। यह कहकर बदतर मत बनो "वाह, तुम मुझे पसंद नहीं करते!" यह कहने के लिए पर्याप्त है कि आपको मिलना और रिटायर करना बहुत ही मजेदार था।
  • विधि 2
    वांछनीय बनना

    हुक अप विद ए गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    यदि यह सब काम कर रहा है, तो उसे आमंत्रित करें आप उसे नहीं रख सकते यदि आप उसे आमंत्रित नहीं करते हैं, है ना? लड़की को बताएं कि आप चैट से प्यार करते हैं और उससे पूछें कि क्या वह भोजन करते समय बात करना जारी रखती है या यदि आप "बहादुर" हैं और एक बार या क्लब में उससे मिलें तो उससे पूछिए कि क्या वह घर जाना चाहती है लड़की को अपने घर आने के लिए आमंत्रित करने की समस्या यह है कि आप "महिला" की कुतिया को समाप्त कर सकते हैं। लेकिन अगर आप उसे बिस्तर पर ले जाना चाहते हैं, तो उसके पास कुछ भी नहीं है
    • यदि आप वास्तव में लड़की पसंद करते हैं, तो बाहर निकलने की कोशिश करो और उसे अलग-अलग जगहों पर ले जाने से पहले वास्तव में कुछ ज्यादा गंभीर संबंध बना लें।
  • हुक अप विद ए गर्ल चरण 7
    2



    उचित मौसम छोड़ दें जब आप उसके साथ अकेले हो सकते हैं, चाहे उसी रात को आप उसे ढूंढ लें या कुछ मुठभेड़ों के बाद, रात को मसाले के लिए कुछ करने की कोशिश करने से पहले मूड हल्का और अधिक उपयुक्त हो। अगर लड़की आपके घर में जाती है, तो सुनिश्चित करें कि जगह साफ है, रोशनी कम है और आपूर्ति स्टॉक में है, जैसे शराब, पनीर, चॉकलेट या किसी सेक्सी नाश्ते।
    • एक सज्जन बनो जब लड़की आता है उसे कोट ले लो और लटका, यह पूछने के लिए भूल नहीं कि क्या वह पीना या कुछ खााना चाहती है।
  • हूक अप विद ए गर्ल चरण 8 के चित्र का चित्र
    3
    उसकी स्तुति करो इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन उसे बताओ कि वह आज रात बहुत सुंदर दिखती है, कि आप नए झुमड़ों को प्यार करते हैं या बस कहें कि वह उसके चारों ओर प्यार करती है कुछ भी करने से पहले लड़की को विशेष महसूस करना चाहिए
    • गलत न हो कुछ अच्छा कहो लेकिन यह वास्तव में सच है-उसे पता चल जाएगा कि क्या आप ईमानदारी के बिना कुछ भी अच्छा कहने की कोशिश कर रहे हैं, बस उसे बिस्तर पर लाने के लिए
  • हुक अप विद ए गर्ल चरण 9 के चित्र का शीर्षक
    4
    इसे धीरे से स्पर्श करें यदि वह ग्रहणशील है और आप उसके बगल में बैठे हैं, तो उसे चुंबन शुरू करने से पहले उसे विनम्रता से छूने की कोशिश करें। लड़की के चारों ओर अपना हाथ रखो, उसके घुटने पर हाथ या हाथ पकड़ो, यह दिखा रहा है कि यह खत्म हो गया है। एक और विकल्प धीरे-धीरे अपने बालों को स्ट्रोक करना है या यदि आप साहसी होना चाहते हैं तो लड़की की कमर के चारों ओर अपना हाथ डालना है।
    • यहां बताया गया है कि वह कैसे जवाब देती है। यदि उसे छूने के बाद लड़की को सहज महसूस हो रहा है, तो वह आपके करीब होगी, मुस्कुराएगी और आप पर भी अपना हाथ रखेगा।
    • इस प्रकाश भौतिक संपर्क की शुरुआत के बाद, उसे चुम्बन करने का प्रयास करें
  • विधि 3
    उसे बिस्तर पर ले जा रहा है

    हूक अप विद ए गर्ल चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे चूमो चुम्बन करने के लिए पहली बार एक लड़की को डरा नहीं होना चाहिए - विश्वास रखना याद रखना, इसे आसान करना और पता है कि आपके शरीर के बाकी हिस्सों से क्या करना है पहली बार अपने आप को एकदम सही चुंबन के लिए मत दबाएं- दूसरे पर एक होंठ दोहन के बारे में सोचें ऐसा कैसे करें यह कैसे करें:
    • आँखों में देखो और उसके चेहरे से बालों की किस्में खींचें लड़की को एहसास करें कि आप कुछ भी कहने के बिना उसे चुम्बन करना चाहते हैं।
    • उसके पास अपने होंठ के साथ एक छोटे से अलग जाओ। उसे चूमो और देखो कि वह कैसे जवाब देती है। यदि वह दूर खींचने की कोशिश करता है तो आप कुछ सेकंड या उससे भी अधिक समय तक अपने होठों को एक साथ रख सकते हैं
    • अगर वह चुंबन जारी रखना चाहता है, तो आप एक को देने का प्रयास भी कर सकते हैं जीभ चुंबन कुछ मिनटों के बाद- अपनी जीभ सही लड़की के मुंह में न डालें या वह तुम्हें डराने लगेगा।
    • प्यार से, अपने हाथों को उसके कंधे या कमर के आसपास डालना, लेकिन अनुपयुक्त स्थानों में उसे महसूस करना शुरू न करें या वह परेशान हो जाएगी।
  • हूक अप विद ए गर्ल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    इसे और अधिक अच्छी तरह स्पर्श करें जब वह आपको यह बताती है कि वह कुछ गर्म करने के लिए तैयार है, तो आप लड़की के शरीर को अधिक गहराई से छूना शुरू कर सकते हैं, क्योंकि वे चुंबन करते हैं। अगर वह आपकी गोद में बैठती है या यदि आप उस पर हैं, तो यह एक संकेत है कि चीजें बहुत गर्म हो रही हैं! लड़की के सबसे अंतरंग भागों के माध्यम से अपना हाथ चलाने की कोशिश करें जब वह अधिक आरामदायक महसूस करती है इससे आप उत्साहित और अधिक चाहते हैं।
    • यदि आप पहले से कुछ समय तक चुंबन कर रहे हैं और वह अपने पूरे शरीर को छू रही है, तो अपने हाथ उसके स्तनों पर रखें, लेकिन सावधानीपूर्वक यह देखने के लिए कि लड़की कैसे जवाब देती है। अगर उसे लगता है जैसे उसे लगता है, तो जारी रखें
    • जांघों और उन दोनों के बीच की जगह को दबाएं। अगर उसकी उत्तेजना उच्च रहता है, रोक नहीं है
    • गर्दन पर या कान के ठीक नीचे चुंबन करना शुरू करें। होंठों को चुंबन को सीमित करना आवश्यक नहीं है।
  • हुक अप विद ए गर्ल चरण 12
    3
    कपड़े निकालें (वैकल्पिक) कुछ लोगों के लिए, किसी के साथ रहना मतलब है कि उन्हें चुंबन देना और आपको चुंबन भी करना है, इसलिए यह लक्ष्य पहले ही जीता जा चुका है, अच्छे काम के लिए खुश रहें। लेकिन अगर वे दोनों कुछ और चाहते हैं, तो यह समय है कि वे बेडरूम में जाएंगे और अपने कपड़े निकाल देंगे। लड़की के घर का कपड़ा निकालना और बहुत जल्दबाजी न करें।
    • इसे एक बार में न लें जब वह अपने कपड़ों को निकालती है, तो आपको "नग्नता स्तर" रखना चाहिए।
    • जब वह अपने कपड़ों में अभी भी तैयार हो रही है या उसके कपड़े पहने है, तब उसे नग्न होने पर उसे असहज न होने दें।
    • शर्ट खोलें या लड़की के सिर पर खींचें। फिर ब्रा को हटा दें, इसे पीठ में छोड़ दें - अपनी कठिनाई के बारे में कोई टिप्पणी न करें। आराम करो और आप जल्द ही
    • इसे घर छोड़ना जल्दी मत करो उसे उसके सिर पर टी-शर्ट खींचने या उसकी बेल्ट को दूर करने की प्रतीक्षा करें।
    • जब आप नग्न हो, तो उसे बताओ कि वह सुंदर है
  • हुक अप विद ए गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    देखो अगर वह अधिक के लिए तैयार है। अगर लड़की की इच्छा पारस्परिक है तो बस उस लड़की के साथ यौन संबंध रखें। दोनों को एक दूसरे के लिए शांत होना चाहिए और मज़ेदार होने के लिए तैयार होना चाहिए। और मजे लेने के लिए, आपको कंडोम या कुछ और चीज़ों के साथ पहले से तैयार होना जरूरी है जिसे आप रख सकते हैं।
    • सेक्स करने की जल्दी मत बनो सुनिश्चित करें कि लड़की को सहमति है, वह वास्तव में रखी जाना चाहती है और नहीं कि वह आपके लिए मजबूर हो रही है।
    • यहां तक ​​कि अगर यह स्पष्ट है कि आप दोनों को सेक्स करना है, तो आपको शुरुआती दिनों में निवेश करना होगा ताकि आपको समय मिलेगा जब आप दोनों उत्साहित होंगे।
  • युक्तियाँ

    • गुस्सा मत हो अगर एक लड़की ने उसके हमलों को खारिज कर दिया दया करो, माफी मांगो और छोड़ो।
    • सावधान रहें और सावधान रहें
    • बहुत अधिक इत्र का उपयोग न करें - यह बहुत नाराज़गी हो सकता है
    • पता लगाएँ कि क्या आप लड़की को फिर से देखेंगे और, यदि हां, तो आप क्या कहेंगे।
    • रोकने के लिए समय पता है

    चेतावनी

    • शराबी लड़कियों का लाभ न लें उनकी गैरजिम्मेदारी उनके लाभ नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com