IhsAdke.com

एक लड़की के साथ एक चुंबन कैसे दे

जानना चाहते हैं कि कैसे एक लड़की के साथ बाहर निकलना और उसे प्यार करना है? चाहे वह आपकी प्रेमिका, आपका "मंगेतर," या एक लड़की जिसे आप मॉल में मिले हैं, आप उसे पसंद कर सकते हैं जैसे कि आप समर्थ हैं, आत्मविश्वास बरकरार रखें और "तिथि" के सही तरीके से जानने के लिए खुराक । यह तब किया जा सकता है जब "मौसम" वास्तव में अच्छा होता है, यह जानते हुए कि कैसे सानना सत्र शुरू करना और अपनी तकनीक को सुधारने की आवश्यकता है। जल्द ही आप एक मास्टर चुंबक हो जाएगा!

चरणों

विधि 1
मौसम को उचित छोड़ देना

एक लड़की चरण 1 के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र
1
एक सेक्सी वातावरण बनाएं यदि आप एक रोमांटिक लड़का हैं और लड़की को अपने घर में "मज़े करना" लाया है, तो यह जगह उचित होनी चाहिए। वह आपको कभी चुंबन नहीं देगा अगर वह सोफे पर गंदे मोजे और मंजिल पर खाली सोडा के डिब्बे देखती है इसके लिए, आपको कुछ मोमबत्तियां, फूल और शराब (यदि आपको पसंद है, तो) रखना चाहिए। इसे ज़्यादा मत करो, या यह दिखाई देगा कि आप उसे संतुष्ट करने के लिए बेताब थे - उसे मूड में छोड़ने और आपको चुंबन में आराम करने के लिए पर्याप्त कार्य करें।
  • एक लड़की चरण 2 के साथ मेक आउट शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    उसे चुंबन के लिए तैयार लग रहा है इसका मतलब यह है कि आपको यति की तरह दयनीय या बदबूदार नहीं दिखना चाहिए। कोई बात नहीं जो आप पहनते हैं - जीन्स और टी शर्ट यह कार्य करता है - लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अच्छे लगते हैं लड़की को यह देखना चाहिए कि आपने खुद को और अधिक प्रस्तुति देने के लिए समर्पित किया है - अगर आपने कड़ी मेहनत नहीं की है, तो वह आपको चुम्बन करने के लिए ऊर्जा क्यों खर्च करेगी?
    • स्नान करने के लिए मत भूलना और बाहर निकालना शुरू करने से पहले अच्छी गंध है।
    • इत्र में मनीयर यह अति निराशा से थोड़ा सा दिखाता है
  • एक लड़की चरण 3 के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र
    3
    आरामदायक जगह खोजें मुस्कुराहट शुरू करने के लिए अच्छे स्थान सोफे, कार, तारों वाली आसमान के नीचे या पिकनिक तालिका पर हैं याद रखने के लिए एक बात यह है कि अगर कोई मौका किसी जगह में अचानक पहुंच जाए, तो आपको नोट करना चाहिए कि माता-पिता / भाई-बहन / दोस्त अगले कमरे में नहीं हैं। अधिक गोपनीयता, और अधिक आरामदायक महिला होगी।
    • बिस्तर चुंबन के लिए एक अच्छी जगह है, लेकिन कुछ लड़कियों को असहज या परेशान महसूस हो सकता है क्योंकि आपको लगता है कि "कुछ और" आपके सिर पर आ सकता है।
    • जगह का तापमान जांचें उसे बहुत ठंडा छोड़ दो, उसके लिए थोड़ी ठंडी है कि आप उसे स्पर्श करना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि लड़की को हिलाएं और असुविधाजनक हो। अगर यह बहुत गर्म है, तो इससे भी बदतर है - अगर आप मुझे समझें तो वह चीजों को गर्म करने की नहीं चाहती।
  • एक लड़की चरण 4 के साथ आउट करें
    4
    मौसम के लिए उपयुक्त एक गीत से कनेक्ट करें यह वैकल्पिक है, लेकिन "यह जानवर इसे उठाता है" और भी जब एक प्रकाश और अच्छा गीत या गाने जो आप दोनों का आनंद लेंगे पृष्ठभूमि में खेल रहे हैं। इस विकल्प को दो खुश हैं, तो आप पता होना चाहिए कि शैली वे दोनों प्यार (screamo, धातु और वैकल्पिक रॉक भारी जब तक की तरह महिला, एक रोमांटिक मूड बनाने के लिए संगीत का सबसे अच्छा प्रकार के होने की संभावना नहीं)।
    • यदि आप एक ध्वनि छोड़ना चाहते हैं, तो आपको गाने तैयार करने और खेलने के लिए लाइन में छोड़ देना चाहिए, इसलिए आप कुछ रोमांटिक खोजने की कोशिश में समय बर्बाद नहीं करेंगे।
  • विधि 2
    एक गर्म चुंबन सत्र शुरू

    एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक वाली तस्वीर 5
    1
    थोड़ा इश्कबाज आप सीधे गणित के होमवर्क के बारे में चर्चा से जीभ चुंबन तक नहीं जा सकते - आपको अपने शरीर को तैयार करने की आवश्यकता है चुंबन की आवाजाही थोड़ा अजीब हो सकती है अगर आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं, लेकिन चिंता न करें- छेड़खानी करना आसान है, क्योंकि लक्ष्य लड़की को मनोरंजन करना है यह मजाक, चिढ़ा या नाच करके भी हासिल किया जा सकता है, लेकिन याद रखना कि अधिकता हमेशा खराब है, इसलिए आपको इसे आसान करना चाहिए
    • आप बहस कर सकते हैं कि आप उसके साथ नाच रहे हैं ताकि लड़की हँसे, या हल्के से उसकी कोहनी को छूएं।
    • कुछ प्रकार का शारीरिक संपर्क चुंबन से पहले किया जाना चाहिए, हालांकि छोटे। आप उसके प्रति झुकाव नहीं कर सकते हैं और बिना लड़की को अपना स्पर्श महसूस कर सकते हैं।
  • एक लड़की चरण 6 के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र
    2
    आँख से संपर्क करें और दूर न देखें इश्कबाज के दौरान, आप देखेंगे कि आप शारीरिक रूप से उसके करीब हैं या लड़की की आँखों में घूर रहे हैं। आप जो कर रहे हैं उसे रोकें और उसकी आँखों में देखें, यह दिखाने के लिए थोड़ा मुस्कुराएं कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं इस आँख से संपर्क में एक घंटे तक रहने के लिए आवश्यक नहीं है, बस यह स्पर्श करने के लिए पर्याप्त है कि आप कुछ और चाहते हैं अगर आपको आत्मविश्वास महसूस हो रहा है, तो करीब आकर उसके चेहरे से कुछ बाल बाल निकालें।
  • एक लड़की चरण 7 के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र
    3
    इसे आप की ओर खींचो अपने शरीर को उसके करीब और बहुत स्नेह के साथ झुकाएं, अपनी ठोड़ी को आप की तरफ खींचें तुम जैसे चाची लोला को चूम नहींोगे, लेकिन प्राकृतिक स्थिति में अपना मुंह छोड़ दें। अब, जब तक वे करीब से छू रहे हों, तब तक अपने होठों को उसके करीब ले आओ - संकोच न करें या पीछे हट न करें।
  • एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक 8 चित्र
    4
    उसे चूमो अपने होंठ को एक दूसरे या दो के लिए स्थिति में छूने और उन्हें पकड़ने की अनुमति दें अपने सीधे सिर को एक तरफ झुकाव न दें, ताकि नाक को पूरा न करें और दूसरे को परेशान न करें। अधिक भावुक चुंबन, सिर के "झुकाव के परिवर्तन" अधिक से अधिक। शुरुआत धीमी और शांत हो सकती है जब तक कि मौसम ऊपर उठता नहीं और चुंबन अधिक अंतरंग हो जाता है। यह स्थिति पर निर्भर करता है - क्या वह इसे पसंद करते हैं? क्या ऐसा लगता है कि आप अच्छी तरह से प्रतिक्रिया कर रहे हैं या क्या आप करीब आ रहे हैं? यदि हां, तो अधिक भावुक चुंबन दें
    • जब आप उसे चुंबन कर रहे हैं, तो अपने हाथों को उसे छूने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि उन्हें अजीब तरह से अपने शरीर के बगल में छोड़ने की बजाय। उन्हें आगे बढ़ने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन चुंबन के दौरान लड़की को आपके द्वारा गले लगाया जाना चाहिए।
  • एक लड़की चरण 9 के साथ आउट करें
    5
    अपने चुंबन के लिए विविध दे प्रकारों को मिक्स करें तो कुछ चीजें अधिक विविधता के साथ दिलचस्प रहें, जैसे "भाषा चुंबन" या जो भी आप जानते हैं इसे धीरे-धीरे ले जाएं - बहुत से लोग छोटे गति और अधिक जुनून पसंद करते हैं यदि आप अगले चरण में आराम कर रहे हैं, तो इसे स्पर्श करें और इसे भौतिक संपर्क बनाने दें।
    • यदि वे एक जीभ का चुंबन दे रहे हैं, तो अपना मुंह धीरे से अपने मुंह में डाल कर देखें और देखें कि क्या लड़की एक ही है। आप या तो एक दूसरे के मुंह की खोज करते हुए जीभ की नोक को स्पर्श कर सकते हैं या एक के नीचे या दूसरे के ऊपर एक जगह कर सकते हैं।
  • एक लड़की चरण 10 के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसकी प्रशंसा करना मत भूलना her- तक यह रोमांटिक तरीका है के रूप में के साथ एक छोटे से बात करने डरो मत, महिला शांत और चुप हो जाएगा (इसका मतलब है कि यह पूछने के लिए कि वह क्या प्रो Astrogildo द्वारा लागू रासायनिक परीक्षण के बारे में सोचा नहीं है)। इन आवेशपूर्ण क्षणों में, एक दूसरे की आंखों को देखने के लिए अंतराल होना चाहिए, और कुछ अच्छा कहना दिलचस्प है, जैसे "आप सुंदर दिखते हैं", लेकिन सिर्फ अगर यह दिल से है
    • आपके पास लंबे समय के लिए जाने वाले लड़कियों को करीब प्रशंसा ही दी जानी चाहिए। लड़की को बताकर 30 मिनट पहले मिले कि वह सुंदर लगती है, उसे डरा सकती है।
  • विधि 3
    चीजों को छोड़ना "गर्म"

    एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र 11
    1
    उसे गर्दन के किनारे पर चूमो ज्यादातर क्षेत्र में यह क्षेत्र बहुत संवेदनशील होता है, और जब आप गर्दन के किनारे को चुम्बन करते हैं, तो यह बादलों पर जाता है! चाहे आप उसे पीठ से पकड़े हुए हों, झूठ बोल कर या आगे का सामना कर रहे हों, आगे बढ़ने के लिए गर्दन के किनारे पर कुछ अच्छा, निविदा चुंबन करने के लिए आगे बढ़ते हुए उसे चूमने के लिए उसे छोड़ दें



  • एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक वाली तस्वीर 12
    2
    उसके बालों को छूएं चुंबन करते हैं, बाल महिला-खोपड़ी के माध्यम से अपने हाथ से पारित एक महिला के शरीर का सबसे संवेदनशील भागों में से एक है, और यह एक "सेक्सी" बाल "कंघी" के लिए लग रहा है होगा। नम्र रहें, यह आसान ले लो, और देखें कि वह कैसे जवाब देती है। या अपनी उंगलियों को अपने बालों के ऊपर रखो या उसके नीचे अपने हाथ रखो, गर्दन को सहलाते हुए।
  • एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक 13 चित्र
    3
    उसका चेहरा लाओ। यह एक और बेहतरीन तकनीक है, जब आप चुंबन के दौरान अंतरंगता के स्तर में वृद्धि करना चाहते हैं। एक दूसरे के लिए वापस खींचो और लड़की की ठोड़ी पर अपना हाथ रखो या भावुक चुंबन के बीच में उसके गाल पर अपना हाथ रखो। तो वह और भी अधिक खास महसूस करेगी लेकिन हर समय अपने हाथ पर अपना हाथ मत छोड़ो - इसे ठोड़ी, गाल, और उसके चेहरे के अन्य भागों में समय-समय पर रखें।
    • एक और विकल्प चुंबन के दौरान उसके माथे पर बाल के माध्यम से एक हाथ चलाने के लिए है, लेकिन यह कुछ और अधिक नाजुक है
  • एक लड़की चरण 14 के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे अपनी गोद में बैठो। यदि आप बैठे हैं, तो एक कामुक स्थिति बनाएं- लड़की के कमर के चारों ओर अपना हाथ रखो, अगर आपको सहज महसूस होता है तो वह आपकी गोद में महसूस करती है। पैर शायद आपकी गर्दन के चारों तरफ और बाहों में रखा जाएगा। अगर वह "अच्छी तरह से" फेंक दी जाती है, वह अधिक "असभ्य" स्थिति में बैठ सकती है, लेकिन इस पर भरोसा नहीं है
  • एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक वाली तस्वीर 15
    5
    उसके कान में कानाफूसी यह महिलाओं के लिए एक और संवेदनशील क्षेत्र है, और कान के करीब सेक्सी कुछ कानाफूसी करके, यह और भी उत्साहित हो जाएगा लेकिन निश्चित रूप से, वहाँ कोई धीरे बात कर महिला जो मुलायम होंठ है पनीर गंध कानाफूसी है कि वह बहुत सेक्सी है, के साथ पास्ता है या आप स्ट्रोक के उसके बाल प्यार है कि फायदा नहीं है। बस कान और कान पर अपनी गर्म सांस महसूस करने के लिए उसे एक शानदार लग रहा है के साथ शरीर छोड़ देंगे।
  • एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक 16 चित्र
    6
    उसके कान पर एक कुंद ले लो यदि पिछले चरण में काम किया है, तो लड़की के कान काटने से दूसरे चरण को आगे बढ़ाएं। सबसे पहले, शरीर के इस हिस्से पर जाएं और लोब को चूमो - अगर यह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, कुतरे बहुत हल्का लोब में और देखो क्या प्रतिक्रिया मिली - या यह पागल हो जाएगा (एक अच्छी तरह से) या आप दूर हो जाएगा। इन प्रतिक्रियाओं में से किसी के लिए तैयार हो जाओ
  • एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक 17 चित्र
    7
    इसे थोड़ा मोड़ दो उसे एक या दो मिनट के लिए, एक मिनट या उससे ज्यादा के लिए चूमो, और जब चीजें सचमुच गर्म होती हैं, तो उसे वापस खींचकर देखो और जब वह लड़की के बाल और चेहरे को स्ट्रोक करती है आपको यह सुनिश्चित करने की गारंटी दी जाती है कि आप के लिए पागल हो, क्योंकि जब आप पीछे हट जाते हैं तो वह वह क्षण होता है जो वह पहले से कहीं अधिक चाहते हैं। यह तकनीक क्रूर होने का नहीं है और इसे हर समय उपयोग नहीं किया जाना चाहिए - इसे "चुटकुले" मसाला के लिए पर्याप्त उपयोग करें।
  • एक लड़की चरण 18 के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र
    8
    कुछ ब्रेक लेना याद रखें मिंग के दौरान, आपको हर समय अपनी जीभ को चुम्बन करने या चुंबन नहीं करना पड़ता है नहीं होने के बावजूद अपनी मां की संदेश का जवाब देने या कपड़े वे स्नातक स्तर की पढ़ाई पर पहनते हैं के बारे में बात शुरू करने के लिए रुकना चाहते हैं, यह एक पानी लेने के लिए या सिर्फ थोड़ी देर के लिए देख जा करने के लिए थोड़ा समय देने के लिए स्वीकार्य है। एक निचोड़ देना एक कला है, और सभी कलाकारों को उनकी तकनीकों को पूरा करने की आवश्यकता होती है!
  • विधि 4
    इसे अन्य तरीकों के जलवायु में छोड़कर

    एक लड़की चरण 1 के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र
    1
    मालिश करो लड़की के कंधे को ढंके हुए बिना मालिश करना गर्दन के पास जाओ, कॉलर और फिर ऊपरी बांह। शांत हो जाओ, अपने हाथों का काम करें और नीचे जाएं यह चुंबन या इससे पहले भी किया जा सकता है, ताकि यह जलवायु में प्रवेश कर सके।
    • हालांकि, लड़की की मालिश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि वह वास्तव में आपको चुंबन पसंद करती है अन्यथा, यह एक सस्ती नौटंकी की तरह प्रतीत होगा
  • एक लड़की चरण 20 के साथ मेक आउट शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे अपने कंधे पर उसके सिर को आराम करने की अनुमति दें यदि दोनों बैठे हैं, तो यह एक और अंतरंग आंदोलन है जिसके परिणामस्वरूप सानना हो सकता है। अपनी बाहों को उसके चारों ओर रखो और यदि आप चाहते हैं, तो सिर के शीर्ष को चुम्बन करें। उसे आप की ओर झुकने और उसकी गर्दन पर अपनी सांस महसूस करने के लिए रुको, अधिक जगाया हो रही है धीरे से अपने कंधे की तरफ मुड़कर और उसका सामना करें, चुंबन के लिए तैयार।
  • एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक वाली तस्वीर 21
    3
    लड़की की कमर को स्पर्श करें कमर पर ऊपर खींचें, और अपने कंधों तक जा, लेकिन एक परिपत्र गति में उंगलियों का उपयोग कर, फर्म और कोमल जा रहा है, जबकि। उसे इस तरह से छूने के लिए शुरू करने से पहले उससे अधिक उसे चुम्बन करने के लिए छोड़ सकते हैं
  • एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक 22 चित्र
    4
    अपने पैरों को मालिश करें लड़की के पैरों से शुरू करो और धीरे-धीरे पैरों तक बढ़ो। जांघों तक पहुंचने पर, बाहर की मालिश करें और फिर अंदरूनी, घुटनों पर जाकर फिर से बैकअप लें।
  • युक्तियाँ

    • आपको संभवतः उस लड़की को नहीं बताना चाहिए जिसने किस तरह चुंबन के बारे में मार्गदर्शन किया सुनिश्चित करें कि कि वह इसे प्यारा मिलेगा)।
    • यदि आप पहली बार एक लड़की के साथ बाहर कर रहे हैं, आराम से, कम से कम आप जानते हैं कि वह का एक सा पसंद "बर्बरता।"
    • दया करो! दोबारा, लड़कियों को आज्ञा नहीं दी जाती है इससे पता चलता है कि आप उनके बारे में मूल्य या देखभाल नहीं करते हैं।
    • अगर उसे कुछ पसंद नहीं लगता है, तो तुरंत बंद करो
    • चुंबन के बीच, अपने सिर को धीरे धीरे वापस खींचें और उसके खिलाफ आराम करो।
    • उसे लगता है कि गलत उद्देश्यों अपनी ओर से देखते हैं कि नहीं करना न भूलें (क्या आप जानते हैं कि मैं क्या मतलब है, है ना?) और धीरे-धीरे जाना, जब तक वे जारी रखने के लिए आराम से कर रहे हैं।
    • अगर ऐसा लगता है कि उसे यह पसंद नहीं है, तो तुरंत बंद करो
    • अपनी गर्दन, कान या कुछ और चाटना न करें, अगर उसे यह पसंद नहीं है। अगर आपमें से किसी को इस तरह की बात पसंद है, तो बात करें और देखें कि आप क्या देते हैं।
    • हॉरर फिल्म उन्हें करीब लाने में मदद कर सकती है और आप उन्हें चुंबन कर सकते हैं। लेकिन यह बहुत डरावना नहीं हो सकता है या जब वे एक साथ होते हैं तो वह इस पल को पसंद नहीं करेगा!
    • कई लड़कियां जीभ चुंबन के साथ सहज महसूस करती हैं। खासकर शुरुआत में!
    • गम चबाना मत अगर यह आपकी पहली बार है वे जल्द ही balas- अगर आप गम चबाने कर रहे हैं की तुलना में अधिक लार का उत्पादन करते हैं, और आप सहज महसूस करते हैं, चारों ओर खेलने और अन्य एक से गम गुजरती हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • आपके प्रारंभ होने से पहले बुलेट / चबाने वाली गम (नोट: चबाने वाला गम रास्ते में आ सकता है, इसलिए गोलियां बेहतर विकल्प हैं)।
    • रोमांटिक हवा देने के लिए सुगंधित मोमबत्तियां, या यदि आप उन्हें प्रकाश से डरते हैं, तो केवल कम रोशनी छोड़ दें।
    • लिप मलम स्वाद का उपयोग करें या नहीं, जो भी आप पसंद करते हैं फटे होठों दोनों लड़कियों के लिए और लड़कों के लिए अच्छा नहीं कर रहे हैं, इसलिए यदि आप आप फटा मुंह से चुंबन यह नहीं चाहते हैं, एक ही राज्य में उसके साथ उसे चूमने नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com