IhsAdke.com

आप की तरह किसी भी लड़की को कैसे करें

कई किशोरों को किसी विशेष लड़की को खूबसूरत लगती है, लेकिन उसे पता नहीं कैसे उसका ध्यान आकर्षित करना है समाधान यहाँ है! इस लेख को समझाते हुए समर्पित है कि आप की तरह किसी भी लड़की को कैसे बना सकते हैं और संभवतः अपनी प्रेमिका को स्वीकार कर सकते हैं!

चरणों

चित्र शीर्षक से किसी भी लड़की को आप की तरह लेना चरण 1
1
यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो एक पल के लिए प्रतीक्षा करें जब आप उसके करीब हो सकते हैं, लेकिन बहुत करीब नहीं। आपको बर्फ तोड़ने की ज़रूरत है और यह करने का सबसे अच्छा तरीका है हास्य के माध्यम से। एक भाषण के दौरान सबसे आसान तरीका है यदि वक्ता एक बयान देता है, तो थोड़ा सा दुबला और "नहीं, वह झूठ बोल रहा है" या "नहीं, यह सच नहीं है" जैसे कुछ कहें।
  • कहो मुस्कुराते हुए और मजाक में। अगर वह मुस्कुराती है या गिगल्स, तो आपको पता चल जाएगा कि उसे सही मिल गया है। अगर वह एक और गंभीर लड़की है, तो कुछ कहने में बेहतर होगा कि "मैं आपको जानता हूं? आप मुझे पता है कि कोई ऐसा दिखता है।" वह शायद कोई नहीं कहेंगे फिर कहते हैं, "ओह, मुझे खेद है। मेरा नाम है (अपना नाम यहां रखें)।" यदि आवश्यक हो, तो उसे नमस्कार करने के लिए अपना हाथ बढ़ाएं उसके हाथ धीरे से पकड़ो और निचोड़ मत करो थोड़ी देर रुको और दूसरा "आप यहाँ क्यों हैं?" या "आप इस स्पीकर के बारे में क्या सोचते हैं?" यदि वह संदिग्ध लगती है, तो एक अजीब चेहरा बनाता है और आगे देखता रहता है, इसका मतलब है कि आप बहुत तेज़ हो रहे हैं। एक और संकेत है, अगर वह कहती है, "एचएम, मैं सुनने की कोशिश कर रहा हूं।"

  • यदि आप सफल होते हैं, तो थोड़ा बोलें, लेकिन अपना मुंह बंद रखो ताकि वह शर्मिंदा न हो।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़की को आप की तरह लेना चरण 2
    2
    भाषण खत्म हो जाने के बाद या जब वह जा रही है, बात करते रहें और साथ चलते रहें, लेकिन उसे क्या कहना है, सुनो। इस बारे में सवाल पूछना याद रखो कि वह इस या उसके बारे में क्या सोचती है - और यहां तक ​​कि अगर आप असहमत हों, तो उसे बाधित न करें वह कुछ के बारे में भावुक है और उसकी बात करें, सहमत हो, यदि संभव हो तो उसे ढूंढें इसे ज़्यादा मत करो तीन या पांच मिनट के बाद, अपने सेल फोन को ले जाएं या अपनी घड़ी को देखें और कहें, "ठीक है, यह आपको खुशी से मिल रहा है। अगर वह मुस्कान और अलविदा कहती है, तो इसका मतलब है कि आपने अच्छी तरह से किया अगर वह सिर्फ अलविदा कहती है, तो इसका मतलब है कि आप बार को बहुत कठिन बनाते हैं।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़की को आप की तरह चरण 3 प्राप्त करें
    3



    उसके साथ चलने या उसे बधाई देने के तरीके की व्यवस्था करें उसे जितना संभव हो उतना यादृच्छिक रूप से ढूंढने की कोशिश करें, लेकिन बहुत अधिक नहीं है इसलिए उसे नोटिस नहीं होता है। कुछ समय बाद, वह नमस्ते कहेंगे जब उसे मिल जाए और बात करना शुरू कर दें। उसके बाद, उसे फिल्मों में जाने और उसे चुने जाने वाली फिल्म को देखने के लिए आमंत्रित करें। यदि आप अनिर्णीत नहीं होते हैं, तो रवैया रखें और कार्रवाई और रोमांस के बीच संतुलित फिल्म चुनें।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़की को आप की तरह लेना चरण 4
    4
    टिकट, सोडा, और पॉपकॉर्न के लिए भुगतान करके एक अच्छा प्रभाव बनाओ यदि वह हास्य पसंद करते हैं या मज़े करना चाहते हैं, तो पहले पेय खरीद लें और उन्हें छिपाने के लिए पहली तारीख को उसे चूमने की कोशिश मत करो। अंत में, कहते हैं कि आप अधिक बार उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं और प्रतिक्रिया का पालन करना चाहते हैं। अगर वह कहती है, "हो सकता है," वह शायद इसका मतलब नहीं है। अगर वह कहती है, "ज़रूर, आज मैं मज़ेदार था!" इससे पहले कि आप कुछ भी पूछें, इसका मतलब है कि वह वास्तव में अधिक बार जाना चाहती है
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़की को आप की तरह चरण 5 प्राप्त करें
    5
    कठिन हिस्सा उसे पूछ रहा है अगर वह आपको पसंद करती है अचानक मत पूछो सबसे अच्छा समय यह है कि जब आप पहुंचने से पहले, अपने घर ले जा रहे हों, कहते हैं, "अरे, मुझे बहुत मज़ा आया" और उसके लिए जवाब देने की प्रतीक्षा करें। तब: "मैं वास्तव में आपके साथ जा रहा हूं, खासकर आपकी कंपनी के लिए, मैं कहना चाहता हूं कि मैं आपको पसंद करता हूं और मैं सोच रहा था कि क्या आपको ऐसा लगता है।" यदि आपने अभी तक सबकुछ ठीक किया है, तो उसके कहने का 90% मौका है हाँ अन्यथा, पीछे हटें और कहते हैं, "मुझे क्षमा करें। मुझे पता था कि यह थोड़ा अजीब होगा, लेकिन क्या हम अभी भी दोस्त हो सकते हैं और कुछ देर में लटका सकते हैं?" कोई फर्क नहीं पड़ता कि, आप उसे पसंद करने के लिए उसे मिला। यदि वह नहीं कहती तो अच्छा और दयालु रहो, शायद एक दिन वह अपना मन बदल देगी
  • युक्तियाँ

    • बुनियादी स्वच्छता करो, अपने दांतों को ब्रश करने, स्नान करने, अपने बालों को लपेटने और साफ-सुथरा कपड़े पहनने सहित।
    • हमेशा उसके और किसी और के आसपास शिक्षित हो। आपको उसके लिए अच्छा होने और अन्य लोगों के लिए एक अजनबी की तरह व्यवहार करने की छाप नहीं देनी चाहिए।

    चेतावनी

    • आग्रह न करें लड़कियों को यह पसंद नहीं है
    • उसके साथ बहस करने की कोशिश न करें यदि आप करते हैं, तो अपनी आवाज़ बढ़ाएं और कानूनी न हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com