IhsAdke.com

फेसबुक से बात करने के लिए कैसे करें

आपकी पसंद की लड़की से बात करना हमेशा मुश्किल होता है, लेकिन फेसबुक द्वारा यह और भी जटिल हो सकता है। सौभाग्य से, यह सोशल नेटवर्क काफी बहुमुखी है, जिससे आप फ़ोटो साझा कर सकते हैं, लड़की के हितों के बारे में अधिक जानें, और उसके साथ निजी तौर पर और सार्वजनिक रूप से बातचीत कर सकते हैं। मैसेंजर का उपयोग करके या लड़की की दीवार पर लिखकर, आप गहन बंधन विकसित कर सकते हैं और एक लंबे समय से बात कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
मैसेंजर के माध्यम से लड़की के साथ चैट करना

फेसबुक पर एक लड़की के साथ चैट करें शीर्षक चरण 4
1
एक नौकरी या सवाल के बारे में पूछें जिससे आपको बातचीत शुरू करनी पड़े। मैसेंजर आपके और लड़की के बीच निजी संदेशों को भेजता है - इसलिए जो भी आप कहते हैं वह अन्य उपयोगकर्ताओं की टिप्पणियों के अधीन नहीं है, आपके बीच एक और निजी वातावरण बना रहा है यदि आपको नहीं पता कि बातचीत शुरू करने के लिए, कुछ सतही के बारे में पूछना शुरू करें - इसका यह अर्थ नहीं है कि एक और निजी बातचीत बाद में नहीं हो सकती है, लेकिन "खींच" विषय के दौरान दबाव कम होगा
  • उदाहरण के लिए, कहें, "अरे, क्या आप जानते हैं कि अंग्रेज़ी पाठ से कौन से पृष्ठ बनाना चाहिए? मैं लिखना भूल गया, "या" कल काम करने के लिए हमें किन समय जाना है? "
  • चित्र फेसबुक पर एक लड़की के साथ चैट शीर्षक चरण 5
    2
    बातचीत शुरू करने के लिए कुछ का उपयोग करें। एक व्यक्ति को बेहतर जानना और बोलना शुरू करने के साथ-साथ "मॉडल" न होने के साथ-साथ ओपन-एंडेड प्रश्नों को केवल बर्फ से तोड़ने के लिए ही किया जाता है। यदि वे पहले से ही दीवार पोस्ट के बारे में बात कर रहे हैं, तो आप उस लड़की के बारे में भी बात कर सकते हैं जो पोस्ट की गई।
    • बातचीत शुरू करने का एक बुनियादी तरीका यह है कि "तो, आप सप्ताहांत पर क्या कर रहे हैं?" या "क्या आपने हाल ही में कोई रोचक किताब पढ़ी है?"
    • आपने देखा कि उसने पोस्ट किया है कि वह नई स्टार वार्स फिल्म देख रही है अब, "वाह, मैं वास्तव में नए स्टार वार्स देखना चाहता हूँ क्या आपको यह पसंद है? "- इससे आपको अपने आप को बेहतर ढंग से जानने का मौका मिलेगा
  • फेसबुक पर लड़की के साथ चैट करें शीर्षक चरण 6
    3
    कुछ स्थिति के बारे में बात करें शायद आप और लड़की पहले से ही एक-दूसरे को मिलकर काम करते हैं या आम में एक चीज रखते हैं। अनुभव बांटने के बारे में बात कर एक दूसरे को लाएगा।
    • कहते हैं, उदाहरण के लिए, "आज मुझे हमारे कसरत का मज़ा आया। आप बहुत तेज भाग गए! "या" वह ग्राहक जो बहुत ही मजेदार था। क्या वह वास्तव में सोचता था कि हम इस फैंसी रेस्तरां में गर्म कुत्तों की सेवा कर रहे थे? "
  • फेसबुक पर लड़की के साथ चैट करें शीर्षक चरण 1
    4
    आपसी हितों के बारे में बात करें आप संभवत: फेसबुक के बारे में लड़की के बारे में कुछ पसंद करने के बारे में बात करना चाहते हैं - इसलिए उन मुद्दों पर चर्चा करें जो उनके साथ गहराई से जुड़ने के लिए अपने सर्वोत्तम हित में हैं।
    • बोलो "मैंने आपको अपने प्रोफाइल चित्र पर रामोनेस शर्ट पहने देखा था। मुझे बैंड भी पसंद है! आपका उसका पसंदीदा एल्बम क्या है? "
  • फेसबुक पर लड़की के साथ चैट करें शीर्षक चरण 2
    5
    लड़की के बारे में पूछें ज्यादातर लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, और जब वे किसी की बात सुनते हैं तो वे सभी इसे पसंद करते हैं। उससे बेहतर सवाल पूछने के लिए उससे पूछें
    • उदाहरण के लिए: "आपका पसंदीदा भोजन क्या है?" या "क्या आप खेल खेलना पसंद करते हैं?"
    • कई उपयोगकर्ता अपने हितों की सूची अपने फेसबुक प्रोफाइल में करते हैं। लड़की से बात करने से पहले इसे पढ़ें।
    • कुछ बहुत ही निजी पूछने से बचें, जो आपको असुविधाजनक बना सकता है धर्म, लिंग, राजनीति और अर्थशास्त्र ऐसे संवेदनशील मुद्दे हैं जिन्हें किसी से मिलने की कोशिश करते समय इसका समाधान नहीं करना चाहिए।
  • फेसबुक पर लड़की के साथ चैट करें शीर्षक चरण 3 पर चैट करें
    6



    बातचीत को कम होना चाहिए शुरुआत में, मैसेंजर बातचीत कम होनी चाहिए, आखिरी नहीं इतनी देर तक एक लंबे समय से बातचीत, जो लंबे समय तक चलती है, लड़की के लिए असहज हो सकती है, खासकर अगर आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं एक बार जब आप एक-दूसरे को जानते हैं, दोस्ती अधिक स्वाभाविक रूप से बनाने के लिए और संदेश भेजें
  • फेसबुक पर लड़की के साथ चैट करें शीर्षक चरण 7
    7
    लड़की द्वारा लगाई गई सीमा का सम्मान करें अगर लड़की आपको रोकती है या आपसे बात करना बंद करने के लिए कहती है, तो उसका सम्मान करें - वह उस रिश्ते में दिलचस्पी नहीं रख सकती है, जिसे आप ढूंढ रहे हैं।
  • भाग 2
    दीवार पर लेखन

    फेसबुक पर एक लड़की के साथ चैट करें शीर्षक चरण 8
    1
    उसके भित्ति पर एक मजाक बनाओ यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो भित्ति के माध्यम से पहली बार उसके साथ बातचीत करना एक अच्छा विचार है, क्योंकि यह अधिक आरामदायक है। कहो या जो आप चाहते हैं साझा करें, हमेशा याद रखें कि यह टिप्पणियों के अधीन होगा और उसके दोस्तों के "ताने" बातचीत करने के लिए, लड़की को पोस्ट की गई कुछ चीज के साथ एक अच्छा मजाक बनाएं - इससे पता चलता है कि वह कुछ पसंद करती है और आपको हास्य की भावना है।
    • खेल गंदी नहीं होना चाहिए। अन्य लोगों की टिप्पणियों को निराश करने की कोशिश मत करो।
    • यदि वह आपकी पोस्ट पर सकारात्मक पसंद करती है या टिप्पणी देती है तो यह एक अच्छा संकेत है निजी तौर पर बात करने के लिए आप एक निजी संदेश भेजने की कोशिश कर सकते हैं, अगर लड़की बताती है कि वह आपके प्रकाशनों को पसंद करती है।
  • चित्र फेसबुक पर एक लड़की के साथ चैट शीर्षक 9
    2
    उसकी दीवार पर फोटो साझा करें फ़ोटो आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले किसी के साथ कनेक्शन को मजबूत करने के अच्छे तरीके हैं - अगर आपके पास कोई चित्र है जो उन्होंने स्कूल से बाहर जाना या काम पर किया था, प्रकाशित करें और इसे चिह्नित करें। एक अन्य विकल्प एक अजीब तस्वीर साझा करना है, जिसे आप में से दो होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन वह एक पद के लिए उपयुक्त है, जैसे एक मेम, उसे मनोरंजन करने के लिए
    • अगर आपके पास एक तस्वीर है, या एक समूह भी है, तो शेयर करें और लिखो "मुझे यह शानदार दिन याद आया!"
  • फेसबुक पर एक लड़की के साथ चैट करें शीर्षक चरण 10
    3
    जब संभव हो तो आंतरिक चुटकुले को मजबूत करें यदि आपके अंदर एक मजाक है, तो भित्ति पर एक पोस्ट करें - ये चुटकुले अच्छे हैं, क्योंकि वे जितना दूसरों के रूप में टायर नहीं करते उनमें से एक पोस्टिंग (भले ही एक बड़ा समूह में उठाया गया हो) लड़की को मज़ेदार बनाती है और आपके बीच के बंध मजबूत हो जाएंगे।
  • चित्र फेसबुक पर एक लड़की के साथ चैट शीर्षक 11
    4
    कोमल हो जब फेसबुक के माध्यम से किसी के साथ इंटरैक्ट होता है, तो यह कानूनी होना जरूरी है, क्योंकि व्यंग्य इंटरनेट पर "खोज" करना मुश्किल है। अगर उसके संदेश का स्वर समझना मुश्किल है, तो लड़की उसकी एक आलोचना के साथ किसी एक पद का गलत अर्थ बता सकती है, जहां वह होना चाहिए।
    • एक वाक्य से बचना चाहिए: "मैं कठोर नहीं हूं, मैं सिर्फ इतना कहता हूं कि हर कोई क्या सोच रहा है"।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com