IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए यदि आप को छोड़ने के लिए एक लड़की को आमंत्रित करना चाहिए

क्या आप कभी भी एक लड़की को आमंत्रित करना चाहते थे, लेकिन आपको नहीं पता था कि आपको क्या करना चाहिए? हम आशा करते हैं कि यह लेख आपको यह पहचानने में मदद करता है कि उसे कब आमंत्रित करना चाहिए या नहीं। अपने व्यवहार और आपके शरीर की भाषा की ओर ध्यान देने से आपको इसे समझने में मदद मिल सकती है!

चरणों

भाग 1
यदि वह आपको पसंद करती है तो उसे पहचानना

चित्र शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 1
1
देखें कि वह आपके आस-पास रहने के लिए प्रयास करती है या नहीं। यदि वह आपसे बात करने या देखने लगती है, तो यह ब्याज का संकेत है उदाहरण के लिए, यदि आप कमरे के दूसरी तरफ हैं और वह आपके प्रति ओर जाता है और बात करने का प्रयास करता है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से बाहर कदम 2 पूछना चाहिए
    2
    अपने अभिव्यक्तियों को देखें क्या वह जब भी आपको देखती है, क्या वह खुश हैं? अगर वह मुस्कुराती है जब आप उससे बात करते हैं और अपने आसपास खुश दिखते हैं, इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करती है उदाहरण के लिए, यदि आप उसे एक पेंसिल के लिए पूछते हैं, तो वह मुस्कान कर सकता है और आपके लिए तुरंत उसे ढूंढ सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 3
    3
    देखें कि क्या वह आपके साथ शारीरिक संपर्क करता है यदि वह आपको गले लगाती है या आपको बहुत अधिक स्पर्श करना चाहता है, तो इसका मतलब है कि वह आपकी तरफ है। उदाहरण के लिए, जब आप उसके बगल में बैठते हैं, वह आपके पक्ष पर निर्भर करती है - या वह आपसे बात करते समय अपने हथियार या पीठ को पीड़ा देती है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 4
    4
    स्पष्ट संकेतों के लिए देखो क्या उसने पूछा कि क्या आप उससे बाहर जाना चाहते थे? अगर वह आपको सुझाव देती है या उसके बारे में पूछती है, तो वह चाहती है कि आप उसे आमंत्रित करें। उदाहरण के लिए, यदि वह आपको पूछती है, "अगर आपसे पूछा जाए तो आप क्या कहेंगे?"
  • भाग 2
    उसे आमंत्रित करने के लिए क्षण बनाना

    चित्र शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 5
    1
    इसके बारे में प्रश्न पूछें उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं, "अगर मैंने आपको पूछा, तो आप क्या कहेंगे?" यदि वह कहती है कि वह छोड़ देगी, तो आप अगले सप्ताह उसे आमंत्रित करेंगे हालांकि, अगर वह कहती है कि वह नहीं चलेगी, यह दुनिया का अंत नहीं है कम से कम आप इसे सोचा के साथ छोड़ देंगे कि आप दोनों एक विषय हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 6
    2
    इसे गले लगाने की कोशिश करो उदाहरण के लिए, आप उसके पीछे पहुंच सकते हैं और उसे गले लगा सकते हैं, उसके सिर को उसके कंधों पर झुकाया जाता है, जैसे ग्रीटिंग के रूप में। अगर वह आपको दूर नहीं भेजती है और आलिंगन पसंद करती है, तो आप सही रास्ते पर हैं यदि वह आपको वापस रखती है, तो यह आपके लिए एक संकेत है और उसे आमंत्रित करने का सही समय हो सकता है। अगर उसने तुम्हें धक्का दे दिया, तो बस उसकी मुहर और कंधे पर अपने कोहनी को झुकाएं, जैसे कि आलिंगन सिर्फ एक मजाक था। इसका मतलब यह है कि वह आपकी उपस्थिति से असहज है और उसे आमंत्रित करने का एक अच्छा समय नहीं होगा।
  • चित्र शीर्षक से जानते हैं कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 7
    3
    उसकी स्तुति करो उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "आपके पास सुंदर आँखें हैं" या "मुझे लगता है कि आप बहुत सुंदर हैं।" लड़कियों को यह पसंद है अगर वह तारीफ और धन्यवाद पसंद करते हैं, तो उसे आमंत्रित करने का समय आ गया है हालांकि, अगर वह आपको एक तिरस्कारपूर्ण नज़र आती है या असहज महसूस करती है, तो उसे आमंत्रित करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है
  • भाग 3
    उसे जाने के लिए आमंत्रित किया




    चित्र शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 8
    1
    लापरवाही से शुरू करें, फिर उसे ठीक से जाने के लिए आमंत्रित करें। उसकी तारीफ करके शुरू करो उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "मुझे लगता है कि आप सुंदर हैं," या अधिक विशेष रूप से, "मैंने कभी आंखों को नीला नहीं देखा है!" अगर वह प्रशंसा की जा रही आनंद लेती है, तो आप अगले चरण पर जा सकते हैं। अगर वह असुविधाजनक दिखती है, तो इस तरह के क्षण को समाप्त करें: "क्योंकि आपके बाल वास्तव में आपकी पसंद करते हैं" या "यह ब्लाउज आपको बहुत अच्छा लगता है।" यह आपकी क्षति को ठीक करेगा और आप छोड़ सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए
    2
    एक समय चुनें जब आप दो अकेले हों उदाहरण के लिए: एक साथ घर जाकर अकेला उसे दूसरे दोस्तों के सामने आने के लिए आमंत्रित न करें क्योंकि इससे उसका निर्णय प्रभावित हो सकता है सही समय और स्थान चुनना महत्वपूर्ण है सुनिश्चित करें कि वह एक अच्छे मूड में है जिससे आपको खारिज करने का खतरा न हो।
  • चित्र शीर्षक से पता चला है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए 10 कदम
    3
    इसके लिए तैयार करें कि आप क्या पूछने जा रहे हैं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "मैं आपसे मेरी प्रेमिका बनना चाहता था" या "मैं आपके साथ जाना चाहता हूं।" यह आपको तैयार करने के लिए तैयार करेगा, अन्यथा वह सोचें कि यह मजाक है और आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 11
    4
    उसे सीधे आमंत्रित करें कहो "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" या "क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहते हैं?" और जवाब देने के लिए प्रतीक्षा करते हुए मुस्कुराओ। अगर वह जवाब देने में धीमी है, तो आप तय कर सकते हैं कि वह एक तारीख तय करेगी।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से पूछें
    5
    उसकी प्रतिक्रिया का जवाब दें यदि वह हां कहती है, सकारात्मक हो - इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन दिखाएं कि आप उसे तिथि करने के लिए खुश हैं फिर आप कुछ कह सकते हैं, "बाद में देखें" और छोड़ दें, विचित्रता की भावना से बचने के लिए। यदि वह नहीं कहती है, तो शर्मिंदा न हों या किसी दुर्बलता को दिखाएं। कोई भी आपको आमंत्रित करने के लिए आपको दोषी नहीं ठहराएगा, और यदि यह आपके लिए मायने रखता है, तो आप वैसे भी श्रेष्ठ हो सकते हैं। बस मुस्कुराओ, शांत रहो और कहो, "ठीक है, आप कोशिश करने के लिए एक बच्चे को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं!" और चलना
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 13
    6
    इसे कुछ स्थान दें एक "नहीं" का मतलब हमेशा "नहीं" हमेशा के लिए होता है, लेकिन आप इसे हावी नहीं करना चाहते। अगर वह आपके साथ बाहर जाने की सोच रही है, तो वह आपको पसंद करना शुरू कर सकती है ज्यादातर लड़कियों को उन लोगों की ओर आकर्षित होता है जो उनसे आकर्षित होते हैं, यह उनकी प्रकृति में है! इसलिए हार न दें या आप एक और लड़की को मना कर सकते हैं जो ज्यादा आकर्षित हो। हालांकि, उबाऊ मत बनो।
  • पिक्चर शीर्षक से पता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए 14 चरण में
    7
    याद रखें कि डेटिंग मज़ेदार होने का मतलब है। शर्मिंदा मत हो - इस लड़की को आपको उससे पूछने के लिए साहस रखने के लिए प्रशंसा करनी चाहिए। गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • यदि वह ना कहते हैं, तो कई अन्य संभावनाएं हैं यह अजीब लगता है, लेकिन दुर्भाग्य से हमारे जुनून को हमेशा बदला नहीं जाता है। वास्तव में, अधिकांश लोग कभी भी अपने जुनून को जाने के लिए जाने की हिम्मत नहीं करते मुझे यकीन है कि आप किसी और को मिलेंगे जो आपको बेहतर पसंद करेंगे तो लड़ाई में जाएं!
    • एक लड़की को बाहर आमंत्रित करने के लिए शर्मिंदा मत हो। शांत, शांत और विचारशील रहें
    • अगर आपको नहीं पता, तो बस जाओ। यदि वह "हां" कहती है, तो आपके लिए अच्छा है-अगर नहीं, तो आप अगली बार बेहतर कर सकते हैं।
    • लड़की को अपने जीवन का पालन न करें। इसके बारे में सोच अच्छा है, लेकिन यह आपको जुनूनी भी बना सकता है और यह कभी भी एक अच्छा संकेत नहीं है

    चेतावनी

    • यह असंभव नहीं है, लेकिन अपने सबसे अच्छे दोस्त को आमंत्रित करने का यह एक अच्छा विचार नहीं है।
    • सुनिश्चित करें कि लड़की का प्रेमी नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com