IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका के माता-पिता के करीब कैसे कार्य करें

अपने प्रेमिका के माता-पिता के करीब कैसे काम करना जानना मुश्किल हो सकता है, विशेषकर यदि आप उन्हें पहली बार या दूसरी बार मिल रहे हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सम्मान और शामिल हों और यह स्पष्ट करें कि आप अपनी बेटी को कितना पसंद करते हैं। अंत में, यह उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज होगी - उनके दिखने या उनके पैसे नहीं। हालांकि, एक अच्छी उपस्थिति और आकर्षक होने के कारण कुछ भी खर्च नहीं होता है। बस न्यूनतम स्नेह के शारीरिक प्रदर्शन को याद रखना याद रखें और आप अपने प्रेमिका के परिवार में स्वागत के लिए सही रास्ते पर होंगे।

चरणों

भाग 1
अच्छा इंप्रेशन छोड़ना

आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
1
अपना कर्तव्य करो अपने प्रेमिका के माता-पिता से मिलने से पहले, आपको उनके बारे में कुछ जानने की कोशिश करनी चाहिए। और अगर आप पहले से ही एक-दूसरे को जानते हैं, तो आपको अगली बार मिलने से पहले उनके बारे में कुछ नहीं सीखना चाहिए। अपनी प्रेमिका की बुनियादी चीजों से उनके बारे में पूछिए, जैसे वे करते हैं, वे कहां हैं, उनके शौक क्या हैं, या कुछ भी जो आपकी मदद कर सकता है कनेक्शन है ऐसा एक पसंदीदा खेल टीम जैसा कुछ भी, या यह तथ्य कि आप और आपकी प्रेमिका की मां एक ही डेस्कटॉप पर हैं, आपकी सहायता कर सकते हैं एक विषय है और उनके साथ संबंध बना सकते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि आपके माता-पिता के साथ कुछ समान है, तो इसके बारे में जितनी जल्दी हो, उससे बात न करें। वार्तालाप में एक चुप पल के लिए कुछ कहने की प्रतीक्षा करें, "तो, आपके जॉन, मैंने सुना है कि आप एक फ्लैमेन्को गिटारवादक हैं।"
  • उसकी प्रेमिका के बारे में जानकारी निकालने की कोशिश करने के बजाय अपनी प्रेमिका के साथ फ्रैंक होना चाहिए। उसे बताएं कि आप उसके माता-पिता के साथ आने के लिए कुछ चीजें जानना चाहते हैं।
  • आप उसे भी पूछ सकते हैं कि वे क्या हैं अगर आप उनसे अभी तक नहीं मिले हैं। यदि आप पहले से जानते हैं कि उसके पिता व्यंग्यात्मक हैं या उसकी मां बहुत बातूनी है तो आप उनके साथ रहने के लिए और भी तैयार रहेंगे।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    एक आदमी की तरह हाथ हिला यह कमजोर होने का समय नहीं है। प्रस्तुति के दौरान, अपने पिता के हाथ को कसकर निचोड़ते हुए, आँख से संपर्क बनाए रखने, मुस्कुराओ और उन्हें महसूस करना कि आपको वहां रहने का सम्मान महसूस होता है। याद रखें कि ये लोग आपको आपकी पसंद की लड़की देने के लिए ज़िम्मेदार हैं - वे आपके सम्मान और प्रशंसा के योग्य हैं।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    अच्छी तरह से पोशाक प्रस्तुति के लिए पेश करने योग्य कुछ का उपयोग करना सुनिश्चित करें यदि आप कुछ बहुत ही आरामदायक पहनते हैं, तो वे सोचेंगे कि आपने अच्छी तरह से कपड़े पहने के लिए परवाह नहीं की है (जो पहली छाप के लिए अच्छा नहीं है) या (बी) बेवकूफ है और समझ में नहीं आ रहा है कि आपको देखभाल करने की आवश्यकता क्यों है ( जो भी एक भयानक पहली छाप है)। इस अवसर के लिए आपको कुछ अच्छा और उचित पहनना चाहिए। यदि आप सिर्फ एक बारबेक्यू के लिए अपने घर जा रहे हैं, तो शांत जींस और पोलो शर्ट अच्छे दिखते हैं, लेकिन यदि आप रात के खाने के लिए बाहर जा रहे हैं तो आपको अधिक औपचारिक पैंट पहनना चाहिए और शर्ट नीचे एक बटन।
    • अच्छी तरह से अपने आप को अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए सुनिश्चित करें एक शॉवर ले लो, दाढ़ी, और अपने बालों के माध्यम से एक कंघी डाल दिया।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    4
    एक उपहार ले लो जो उनके लिए सही है अगर आप पहली बार अपने घर जा रहे हैं तो आपको फूल या किसी अन्य उपहार को लाया जाना चाहिए जो कि आप कोशिश कर रहे हैं। अगर आप जानते हैं कि उसके माता-पिता को पीना पसंद है तो आप शराब की अच्छी बोतल भी ला सकते हैं। अपनी प्रेमिका से पूछें कि वे क्या चाहते हैं और यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें पहले मिले हैं और वे आप को मनोरंजक कर रहे हैं, तो खाली हाथों से आने के लिए विनम्र नहीं है। उपहार लेना, भले ही यह आसान हो, यह दर्शाता है कि आप ध्यान रखते हैं।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    5
    सकारात्मक शरीर भाषा रखें एक और चीज जो आपको करना चाहिए, यह सुनिश्चित करना है कि आपके शरीर की भाषा आपको पहुंच योग्य और शामिल होने में मदद करे। अच्छे आसन में रहें, आँख से संपर्क करें, झुकने से बचें और इशारों को बनाने के लिए अपनी बाहों का उपयोग करें या उन्हें पार करने के बजाय उन्हें अपनी तरफ पकड़ लें। आपको अस्वस्थ या ऊब और घबराए होने से बचने चाहिए। यदि आप उनके साथ भोजन कर रहे हैं, तो प्लेट में अपने भोजन को पुश करने के लिए प्रलोभन से बचें। पता है कि आपके कार्य आपके शब्दों के जितने भी कहते हैं, और यदि आप अपनी बैठकों के बारे में अपनी मां में दिलचस्पी लेने की कोशिश करते हुए अपने पैरों को झुकाते हैं, तो उसे पता चल जाएगा कि आप वास्तव में ऊब हैं।
    • एक खुले आसन रखें, विपरीत दिशा की जगह अपने माता-पिता की ओर अपना शरीर बदल दें। इससे पता चलता है कि आप उन्हें सुनने के लिए उत्सुक हैं।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    6
    मदद करने के लिए स्वच्छ की पेशकश यदि आप अपने घर में मिले हैं तो आपको इसे जिस तरह से कर सकते हैं उसे साफ करने के लिए आपको पेश करना चाहिए। शायद आप ग्रिल के साथ उसके पिता की मदद कर सकते हैं हो सकता है कि आप अपनी माँ को अच्छे भोजन के बाद रसोई घर को साफ करने में मदद कर सकें। हो सकता है कि आप घर को यह दिखाने में मदद करें कि आप परवाह करते हैं और मददगार बनना चाहते हैं। ऐसा होने की संभावना है कि उनके माता-पिता कहेंगे कि उन्हें सहायता की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप पूछकर सिर्फ एक सज्जन की तरह दिखेंगे।
    • यदि वे आपकी सहायता से इनकार करते हैं तो उनके टोन को पढ़ने की कोशिश करें आप देखेंगे कि उन्हें वास्तव में इसकी ज़रूरत नहीं है, या यदि वे चाहते हैं कि आप उनकी मदद करें।
  • भाग 2
    आपकी प्रेमिका का इलाज करना

    आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    1
    सम्मान के साथ अपनी बेटी का इलाज करें यह सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उन्हें कमा सकते हैं। सभी माता-पिता, यहां तक ​​कि जो लोग अपने प्रेमी के प्रति शत्रुता करते हैं, अपनी बेटी को उस व्यक्ति को ढूंढना चाहते हैं जो उसे अच्छी तरह से मानते हैं और उनका इलाज करते हैं उन्हें दिखाओ कि आप उस व्यक्ति हैं! अपनी बेटियों को प्रोत्साहित करें जब वे कुछ कहते हैं, उनके बारे में बताएं कि वे कैसे कार्य करते हैं, और उनके पास कितने गुण हैं, और उन्हें अपमानित नहीं करना है या उन्हें अवमानना ​​नहीं देना। एक सज्जन रहें और उसे एक महिला की तरह व्यवहार करें
    • यद्यपि आप अकेले हैं, भड़काने की कोशिश करें, शुरुआत में अपने माता-पिता के सामने ज्यादा कुछ न करने की कोशिश करें, जब तक कि वे आपकी गति को समझ न दें। अन्यथा, वे सोच सकते हैं कि आप उसका सम्मान नहीं करते हैं।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    न्यूनतम स्नेह के शारीरिक प्रदर्शन रखें आपके प्रेमिका के माता-पिता को दिखाने के अन्य तरीके हैं कि आप उनके सामने उनके साथ पकड़ने की कोशिश किए बिना उसे कितना पसंद करते हैं। यदि आप वास्तव में यह दिखाना चाहते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो आपको अपना हाथ पकड़कर थोड़ा सा स्नेह दिखाकर सम्मान दिखाने चाहिए, लेकिन बिना अतिरंजना के। माता-पिता आम तौर पर अपनी बेटी को अन्य पुरुषों द्वारा छुपी नहीं देखते हैं, इसलिए इस बात को ध्यान में रखें कि अगली बार जब आप अपने विशेष महिला के माता-पिता से मिलेंगे।
    • हालांकि आप उसके संबंध में ठंड और दूर नहीं रहना चाहते हैं, न ही स्नेह के ज्यादा शारीरिक प्रदर्शन दिखाते हुए उसके माता-पिता के साथ सम्मान का प्रतीक है।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    इसे स्पष्ट करें कि आप अपनी बेटी को कितना पसंद करते हैं आखिरकार, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि माता-पिता को इसकी परवाह है कि आप अपनी बेटी को कितना पसंद करते हैं आप एक अरबपति या रयान गोसलिंग हो सकते हैं, और यदि आप उनकी बेटी को दूर या निडर दिखते हैं तो उनकी परवाह नहीं होगी। यद्यपि आप यह देवता मानना ​​या कुछ और जो मौजूद नहीं है के लिए मजबूर करने की जरूरत नहीं है, तो आप स्पष्ट करना चाहिए कि उनकी बेटी वास्तव में आप उसे आसानी से प्रशंसा और स्नेह दिखाने के लिए तरीके खोज, और उसकी की उपलब्धियों के बारे में या चीजों के बारे में बात करने के लिए खास है आप इसे एक साथ करना पसंद करते हैं। उन्हें देखें कि आप उन्हें गंभीरता से लेते हैं और आप जानते हैं कि वे कितने खास हैं।
    • यहां तक ​​कि तथ्य यह है कि आप अपने माता-पिता के साथ शांत होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, उन्हें दिखाएगा कि वह आपको कितना मतलब है। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप परवाह नहीं करते कि वे आपके बारे में क्या सोचते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप वास्तव में उनकी बेटी के बारे में परवाह नहीं करते हैं।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    4
    आलसी मत बनो एक और बात यह है कि माता-पिता यह देखना नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी किसी ऐसे व्यक्ति से डेटिंग कर रही है जिसकी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है और जो ज़्यादा ज़िंदगी नहीं चाहता है आपको एमबीए मास्टर होना नहीं है, लेकिन आपको इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए कि आप स्कूल या आपके काम से कितना नफरत करते हैं, या आपको लगता है कि सिस्टम बेकार है। बेशक, आप इन रायओं को भी प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन जब तक आप अपने प्रेमिका के माता-पिता के साथ हों, तब तक उन्हें अपने पास रखें, कम से कम जब तक वे वास्तव में आपको पसंद नहीं करते। आप चाहते हैं कि आप सोचें कि आप महान काम प्राप्त करेंगे और आप और उनकी बेटी एक अच्छी टीम होगी।
    • हालांकि, अपने प्रेमिका के माता-पिता को बताएं कि आप उसके लिए एक अच्छा प्रदाता बनना चाहते हैं, तो आप कह सकते हैं कि वे एक बच्चा देखना चाहते हैं जो कम से कम खुद का ख्याल रख सकता है। यदि आप अपने माता-पिता के साथ परजीवी होने के बारे में बात करते हैं, तो खराब ग्रेड वाले या अपने दोस्तों के साथ पीने के लिए आप कितना मज़ा लेते हैं, वे आसानी से जीत नहीं पाएंगे
    • अगर स्कूल आपके लिए बहुत ज्यादा नहीं है, तो गिटार बजाना या टिकटें इकट्ठा करना, जैसे कि आप वास्तव में परवाह किए जाने वाले कुछ चीज़ों के बारे में बात करें। बस ऐसा लगता है जैसे आप "कुछ के बारे में परवाह है।"
  • भाग 3
    अच्छी बातचीत करने के बाद




    आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    1
    शामिल रहें महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने प्रेमिका के माता-पिता के साथ बातचीत कर रहे हैं, भले ही वे टैक्स या फूलगोभी रोपण के बारे में बात कर रहे हों। कई सवाल पूछो, विनम्रता से मना करो, उन्हें पूरा ध्यान दें यदि वे चुटकुले बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो क्या प्रतिक्रिया कर लें, और ऐसा प्रतीत होता है जैसे आप वहां रहने के लिए बेहद खुश हैं और उनके कहने में क्या दिलचस्पी है। यह एक बड़ा फर्क पड़ेगा, और उन्हें दिखाएगा कि आप एक शांत युवक हैं
    • जब वे आपको सवाल पूछते हैं, तो मोनोसेलेबिक जवाब न दें यह दिखाने के लिए बेहतर जवाब दें कि आप परवाह करते हैं
    • यहां तक ​​कि अगर उसके माता-पिता ऐसे सवाल पूछते हैं जो केवल हां या ना की आवश्यकता होती है, तो आप गहरा जवाब दे सकते हैं। अगर उसका पिता कहता है, "तो मैंने सुना है कि आप इतिहास का अध्ययन कर रहे हैं," सिर्फ "हां, मैं नहीं हूं" कहता हूं, लेकिन कहते हैं, "हां, मैं ब्राज़ीलियाई इतिहास पर ध्यान केंद्रित करते हुए इतिहास का अध्ययन करता हूं इतिहास का ... "
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    उन्हें अपना पूरा ध्यान दो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने फोन को आप से दूर छोड़ दें। गंभीरता से। बाद में योजना बनाने के लिए अपने मित्रों को संदेश भेजने से रोकें, अपनी टीम के गेम स्कोर को रोकना बंद करें, और अपने ईमेल को बेतरतीब ढंग से देखना बंद करें, चाहे कितना मोहक हो। अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो उसे बंद करें आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह अपने माता-पिता को हर पांच सेकंड में सेलफोन को देखकर दिखाकर परेशान करना है यदि आप एक रेस्तरां में हैं और पृष्ठभूमि में गेम है, तो मुझे क्षमा करें, लेकिन आपको वह एक खोना होगा।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    जितना संभव हो उतना परिपक्व बनें। इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आपको केवल 16 साल का हो, तो आपको औपचारिक कार्य करने की आवश्यकता है, लेकिन आपको यह दिखाने का प्रयास करना चाहिए कि आप परिपक्व युवा बन रहे हैं। विनम्र रहें, अच्छे व्यवहार का प्रयोग करें, अशिष्ट भाषा का प्रयोग न करें, और बातचीत के दौरान दयालु और कोमल बनें। आप यह दिखा सकते हैं कि आप अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बात कर रहे हैं, अपने परिवार के साथ सम्मान के बारे में बात कर रहे हैं, शिकायत करने से बचते हैं, और कोई टिप्पणी नहीं करते हैं जो आपको बेहिचक बताते हैं।
    • याद रखें कि आपकी प्रेमिका के माता-पिता, चाहे उनकी उम्र चाहे, उसे एक आदमी से डेटिंग करना है, एक लड़का नहीं। वे चाहते हैं कि उसका एक अच्छा प्रभाव हो और उसे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    4
    अच्छा शिष्टाचार है अपने प्रेमिका के माता-पिता के आगे करने के लिए एक और महत्वपूर्ण बात यह दिखाना है कि आपके पास अच्छा व्यवहार है आपको अतिरंजना करने की आवश्यकता नहीं है और जैसे आप ब्रिटिश अभिजात वर्ग से हैं, लेकिन आपको सही समय पर "कृपया" और "धन्यवाद" कहना सुनिश्चित करना चाहिए, ताकि लोगों को खाने के लिए खाने के लिए खाने के लिए खाने के लिए लोगों से पूछें मेज की दूसरी तरफ, अपनी प्रेमिका को कुर्सी खींचने के लिए (जब तक कि वह और उसके माता-पिता इस मामले में अधिक प्रगतिशील हों) और जब वे बात कर रहे हैं तो लोगों को बाधित नहीं करने के लिए।
    • यह जानने के लिए भी विनम्र है कि उसके माता-पिता को कैसे फोन किया जाए। वह भाग आसान है बस उन्हें बुलाओ जब वे स्वयं पेश करते हैं जब आपको पेश किया जाता है अगर उसके पिता कहते हैं, "मुझे कॉल करें जॉन," उसे जॉन को फोन करने से डरना नहीं है- हालांकि, अगर वह खुद को "आपका जॉन" के रूप में पेश करता है, तो आपको उसे बुलाना चाहिए जब तक कि वह अन्यथा नहीं कहता।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    5
    विवादास्पद मुद्दों से बचें आखिरी बात यह है कि आप यूक्रेन के राजनीतिक हालात या कैथोलिक चर्च पर अपनी प्रेमिका के माता-पिता के साथ एक शांत रात्रिभोज के बीच क्या बहस करें। यदि आप जानते हैं कि उनकी अलग-अलग नीतियां हैं या यदि आप अभी शिक्षित होना चाहते हैं, तो आपको विवादास्पद मुद्दों से बचना चाहिए। आप किसी को प्रभावित नहीं करेंगे, और इससे केवल एक शर्मनाक और असहज बातचीत होगी
    • यदि आपको पता चलता है कि बातचीत असहज हो रही है क्योंकि उसके माता-पिता आपके विश्वासों से सहमत नहीं हैं, तो विषय को धीरे से बदलने की कोशिश करें। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "मैं रविवार को चर्च नहीं जाऊंगा, लेकिन मुझे दिन के दौरान फुटबॉल देखना पसंद है। आपका जॉन, मैंने सुना है कि आप एक फ्लैमेन्को खिलाड़ी हैं?"
    • जब आप अपने प्रेमिका के माता-पिता को बेहतर जानते हैं, तो आप इस तरह के और अधिक विषयों पर चर्चा कर सकते हैं। हालांकि, शुरुआत में, सिर्फ सुरक्षित विषयों पर रहने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए, भले ही यह थोड़ा थकाऊ हो।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    6
    ईमानदारी से प्रशंसा करें अपने प्रेमिका के माता-पिता को प्रभावित करने और उनके पास उचित तरीके से कार्य करने का एक और तरीका उन्हें किसी तरह से या उनके बारे में किसी तरह से बधाई देना है। यह मजबूर नहीं होना चाहिए और आपको इसे बहुत बार नहीं करना चाहिए, लेकिन सही समय पर तारीफ वास्तव में उनकी मदद कर सकते हैं कि आप उनकी कंपनी का आनंद उठा सकते हैं और आप उनकी बेटी के बारे में परवाह करते हैं। भले ही बधाई थोड़ा सा मूर्ख है, वे इस तथ्य को पसंद करेंगे कि आप कोशिश कर रहे हैं यहां कुछ चीजें हैं जो आप प्रशंसा कर सकते हैं:
    • उनके घर में पेंटिंग, स्मारिका या मोबाइल।
    • जो भोजन आप खा रहे हैं (यदि उन्होंने पकाया है)
    • उसकी मां की झुमके
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    7
    ईमानदारी से रहें माता-पिता ईमानदारी से प्यार करते हैं, हालाँकि कोई भी स्थिति नहीं है, क्योंकि इससे उन्हें अपनी बेटी के बारे में अधिक सहज महसूस होता है, इसलिए हमेशा अपने प्रश्नों को ईमानदारी से उत्तर दें। इतना ही नहीं, लेकिन माता-पिता आपके पास अधिक अनुभव करते हैं - वे जानते हैं कि आप बेईमान हो रहे हैं, चाहे आपको कितना भी अच्छा लगता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर विस्तार से ईमानदार होना चाहिए, जैसे आप मारिजुआना धूम्रपान करना पसंद करते हैं, लेकिन आपको अपनी शिक्षा या भविष्य की योजना जैसे महत्वपूर्ण मामलों के साथ झूठ नहीं बोलना चाहिए।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    8
    विश्वास छोड़ो अपने आप को बताओ कि आप एक अच्छे लड़के हैं जो उनकी बेटी के बारे में गहरी चिंतित हैं। अपने आप को सुरक्षित और अपने आप के बारे में सुनिश्चित करें, जो बिना चिड़चिड़ा हो। भरोसेमंद होने का ढोंग करने के लिए पर्याप्त नहीं है - आपको इसे भी महसूस करना होगा, या आप उम्मीद के मुताबिक भी प्रतिबिंबित नहीं करेंगे। यदि आप चाहते हैं कि आपकी प्रेमिका के माता-पिता वास्तव में आप पर विश्वास करें, तो आपको अपने आप में पहली बार विश्वास होना चाहिए।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    9
    सीधे बोलो और फ्रैंक होना सुनिश्चित करें कि जब आप उनसे मिलते हैं, तो उनके साथ बात करते समय नेत्र संपर्क रखें। किनारे या हकलाना मत देखो आप जो कहते हैं, में आश्वस्त रहें और दिखाएं कि आपके पास प्रतिबद्धता है और आप अपने आप में विश्वास करते हैं। "एएई ..." कहने से बचने का प्रयास करें या जब आप शब्दों से बाहर निकलते हैं, तो आपकी मदद के लिए अपनी प्रेमिका को मुड़ें। जब आपको उनकी आवश्यकता होती है, तो अपने शब्दों को तैयार करने में एक मिनट लगाना ठीक है।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    10
    नर्वस काम न करें आप कितने परेशान हैं, अपने सिर को ऊपर रखें। परेशान मत हो, बग़ल में दिखना, या किसी प्रश्न का उत्तर देने में अधिक समय न लें। बस एक गहरी साँस लें और अपने माता-पिता को बताएं कि आपको जो कहने की ज़रूरत है। यदि आप घबराए हुए हैं तो ठीक है, लेकिन आपको इसे कम करना चाहिए कि आप उन्हें यह कैसे दिखाते हैं। यदि आप परेशान हैं तो वे देखेंगे कि आपको कोई आश्वस्त नहीं है और आप अपरिपक्व हैं। बस अपने आप से कहें कि अगर आपकी प्रेमिका आपको पसंद करती है, तो आपकी प्रेमिका के माता-पिता आपको भी पसंद करेंगे।
    • नर्वस होने के बारे में चिंतित मत बनो! यह केवल चीजों को बदतर बना देगा
    • अंत में, पता है कि यह एक त्रासदी नहीं है जो थोड़ा परेशान लग रहा है आपकी प्रेमिका के माता-पिता भी अपने माता-पिता की मुलाकात की अजीबता से गुज़र गए हैं, और वे समझेंगे कि आप क्या अनुभव कर रहे हैं।
  • आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाला चित्र` class=
    11
    अपने आप को मत भूलना अपने माता-पिता को जीतने के लिए सिर्फ एक व्यक्तित्व का नाटक न करें आपको उन्हें प्रभावित करने के लिए किसी को भी नहीं बदला जाना चाहिए। याद रखें, आपकी प्रेमिका ने "आप" के साथ एक कारण के लिए चुना है, और अधिक क्या है, जब माता-पिता फँस रहे हैं तो माता-पिता यह कह सकते हैं। उन्हें अपने अधिक परिपक्व और जिम्मेदार पक्षों को देखने और एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति होने का नाटक करने के बीच अंतर है। यदि आप वास्तव में अपनी बेटी के साथ लंबे समय तक रहने की योजना बना रहे हैं, तो आप हमेशा के लिए नाटक नहीं कर सकते।
  • युक्तियाँ

    • एक दूसरे से ऊपर मत रहो उसके माता-पिता उसे मिठाई, कुंवारी बेटी के रूप में सोचना चाहते हैं - अगर वह अचानक एक फूहड़ की तरह अभिनय शुरू कर देती है, और आप अपने हाथों को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, उसके माता-पिता आपको पसंद नहीं करेंगे। कभी नहीं।
    • चिंता न करें अगर उन्हें आपको तुरंत पसंद न हो तो - उन्हें आपको इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय दें
    • यदि आप पहले से ही उन्हें जानते हैं - मान लें कि "डेटिंग" शुरू करने से पहले, आप और आपकी प्रेमिका अच्छे दोस्त थे - प्रश्नों के लिए तैयार हो जाओ। माताओं हमेशा अपनी बेटी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं और अगर उसका एक अच्छा साथी है
    • विनम्र और विनम्र रहें, खासकर उसकी मां के साथ पूछें कि क्या उसे मदद करने की आवश्यकता है जब आप उसे काम कर रहे हैं, जैसे किराने की थैली लेना या कचरा खाली करना।
    • यदि वे आपको शुरुआत में नापसंद लगते हैं, तो समझ लें कि अस्वीकृति के उनके कारण क्या हैं क्या यह आपकी उपस्थिति है, आपकी प्रतिष्ठा है, या क्या आपने अपनी प्रेमिका के साथ किसी भ्रम को सुना है, या उन्होंने उनसे बहस की थी? इन कारणों में से किसी भी एक रिश्ते के खिलाफ हो सकता है। पता लगाना कि उनकी आपत्ति क्या है, इस पर काबू पाने का पहला कदम है।
    • अपने माता-पिता के बारे में पहले से पूछिए - आप बेवकूफ की तरह छोड़ना नहीं चाहते हैं। लेकिन दूसरी ओर, यदि वे बहुत औपचारिक नहीं हैं, तो इसके बारे में इतनी चिंता मत करो। बस विनम्र रहें, और झूठी उपस्थिति न दें।
    • इसे ज़्यादा मत करो, या आप बेवकूफ की तरह दिखेंगे प्राकृतिक और शिक्षित रहें

    चेतावनी

    • प्रशंसा ज़्यादा मत करो वे समय के साथ परेशान हो जाते हैं आप फर्जी देखेंगे
    • अपने माता-पिता के साथ कठोर और आकस्मिक मत बनो - उन्हें परेशान मत करो या विरोध मत करो। याद रखें ये लोग हैं जो आखिरकार आपको "आशीर्वाद" दे देंगे और जब आप अपनी बेटी से शादी करने के लिए पूछेंगे। आपको अपने आप को अपमानित करने से रोकने का प्रयास करना चाहिए। आप चाहते हैं कि वह अपने माता-पिता को उसी तरह से व्यवहार करे, है ना?
    • अपने साथ वास्तविकता और मेहमाननवाज उपचार का आनंद लें, और दया और सम्मान के साथ वापस आएं। यह आपका भविष्य परिवार हो सकता है
    • प्रश्नों का उत्तर देते समय, इसे अधिक मत करना आप उन्हें एक संकेत दे सकते हैं कि आप अपनी बेटी को "आदमी" नहीं हैं क्योंकि आप बहुत ज्यादा बात करते हैं।
    • लगातार अपनी प्रेमिका का ट्रैक न रखें लेकिन वह लड़का न हो जो आपकी उपेक्षा करता है और केवल आपके लिए समय है जब आपके लिए सुविधाजनक है माता-पिता को भी अपनी बेटी के लिए इस प्रकार का लड़का पसंद नहीं है वे एक अच्छा लड़का चाहते हैं जो अपनी बेटी के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहता है और जो उन्हें अपने जीवन में प्राथमिकता के रूप में रखेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com