IhsAdke.com

कैसे अपने माता-पिता को बताएं कि आपके पास एक प्रेमिका है

अच्छी खबर यह है कि आपको एक अद्भुत प्रेमिका मिल गई है जो आपकी ज़िंदगी को और भी रोमांचक और मज़ेदार बनाती है। बुरा हिस्सा यह है कि उसके माता-पिता अभी भी उसके बारे में नहीं जानते इस बारे में तनाव न करें - याद रखें कि आपके माता-पिता पहले से ही आपकी उम्र रहे हैं और आप सोचते हैं कि वे समझ से ज्यादा समझ सकते हैं। बस एक घंटे और एक जगह चुनें, आप क्या कहने जा रहे हैं, यह योजना बनाएं और जान लें कि इससे पहले कि आपको पता होना बेहतर होगा।

चरणों

भाग 1
उन्हें बताने की तैयारी

चित्र शीर्षक अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका चरण 1 है
1
सुझाव दें एक बात आप अपने माता-पिता कह वह एक प्रेमिका है से पहले थोड़ा परीक्षण करने के लिए क्या कर सकते हैं ड्रॉप सूक्ष्म अप्रत्यक्ष की खोज के लिए उन्हें नेतृत्व कर सकते हैं कि, या लापरवाही से उसकी प्रेमिका का उल्लेख है कि वह हो सकता है क्या देखने के लिए सिर्फ एक दोस्त था है उनकी प्रतिक्रिया यह भी है, हालांकि वे उसका नाम कभी नहीं सुना उन्हें आप लड़कियों के साथ बाहर जा रहा है या यदि आप उल्लेख है कि आप एक लड़की डेटिंग कर रहे हैं कुछ महीने पहले एक namorada- वे बंद अधिक गार्ड पकड़ा जाएगा के विचार के साथ और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए एक तरीका हो सकता है । आप ऐसा कुछ कह सकते हैं:
  • "मेरे दोस्त जेसिका और मैं आज रात फिल्में जा रहा हूं ..."
  • "जेसिका मुझे पार्टी के लिए एक सवारी देगा।"
  • "जेसिका ने मुझे यह नई किताब दी। यह हमेशा मेरे स्वाद के लिए उपयुक्त है। मैं इसे अब तक प्यार कर रहा हूं।"
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका चरण 2 है
    2
    सही समय और स्थान खोजें हालांकि बातचीत को स्थगित करने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं है, लेकिन अपने माता-पिता को अपनी प्रेमिका को बताने के लिए सही समय ढूँढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है, अगर आप उनसे सबसे अच्छा संभव प्रतिक्रिया चाहते हैं। शायद एक अच्छा विचार है उन्हें बता नहीं करने के लिए जब वे एक लाख नौकरियों के बीच में हैं, या जब वे एक महत्वपूर्ण घटना के लिए या काम आप उन्हें एक शांत रात में मिल जाना चाहिए की एक बैठक के लिए तैयारी कर रहे हैं वे कुछ ही घंटों है जब छोड़ दिया
    • बेशक, आपके माता-पिता बहुत व्यस्त हैं और एक समय लगता है जब दोनों स्वतंत्र और अपेक्षाकृत आराम से हैं। आपको कुछ दिन इंतजार करना पड़ सकता है यदि आप हमेशा के लिए खींचते हैं, तो आपके माता-पिता इस बात से ज्यादा परेशान या आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आप उन्हें बताने के बिना किसी व्यक्ति से लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं।
    • आप यह तय कर सकते हैं कि क्या आप उन्हें एक साथ बताना चाहते हैं, या यदि आपको एक माता पिता को बताना चाहिए कि आपको बेहतर प्रतिक्रिया मिल सकती है यदि आपको लगता है कि दोनों की एक समान प्रतिक्रिया होगी, तो एक ही समय में दोनों की गणना करना आसान हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका है चरण 3
    3
    अपनी प्रेमिका की वजह से अन्य हितों का अध्ययन करना या उनका पीछा करना बंद न करें। यदि आप वास्तव में उसके बारे में सबसे अच्छी बातचीत करना चाहते हैं तो आप अपने साथ अपना समय व्यय नहीं शुरू कर सकते हैं और अपने अध्ययन, उसके काम या उसके परिवार के साथ समय की अनदेखी कर सकते हैं। इसके बजाय, आपको अच्छी तरह से करते हुए सभी चीजें करनी चाहिए, ताकि आपके माता-पिता यह नहीं कह सकें कि "तो यही कारण है कि आप खराब कर रहे हैं" जब आप उन्हें बताएं कि आपकी एक प्रेमिका है
    • आप उन्हें यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि इससे पहले कि आप जानते हैं कि यह आपके पर नकारात्मक प्रभाव है। वास्तव में, यदि आप पहले की तुलना में स्कूल में भी बेहतर कर रहे हैं, तो इससे आपको लगता है कि यह आपके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डाल रहा है।
    • बेशक, अपनी प्रेमिका के अलावा किसी चीज़ पर ध्यान देना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आपने कभी किसी से पहले कभी नहीं किया है और प्यार में हैं बस याद रखें कि आपके जीवन में एक स्वस्थ संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है - आपका रिश्ता उस के साथ बेहतर होगा यदि आप अपनी प्रेमिका के करीब 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन रहना चाहते हैं, तो यह बहुत जल्द हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका चरण 4 है
    4
    तथ्य यह है कि वे पहले से ही पता कर सकते हैं पर विचार करें यह निश्चित रूप से एक संभावना है, खासकर यदि आप कुछ समय से लड़की के साथ दोस्त हैं, या अगर आपने उससे इतनी बार वार्तालाप में उल्लेख किया है कि आपके माता-पिता के लिए वास्तव में क्या हो रहा है, यह नहीं जानना असंभव होगा। यह वास्तव में दिलासा दे रहा है, अगर यह मामला है - यह उन्हें बहुत आसान कहने की प्रक्रिया कर देगा!
    • अगर आपके माता-पिता से पूछा कि क्या आप एक प्रेमिका है, एक मुस्कान दे दिया है जब आप उसके नाम का उल्लेख, या जब वे अपने उम्र के थे यहां तक ​​कि उनके डेटिंग अनुभवों के बारे में बात की थी, तो वहाँ एक अच्छा मौका है कि वे पहले से ही पता है।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका है चरण 5
    5
    इसके बारे में अपनी प्रेमिका से बात करें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके माता-पिता को क्या कहना है, तो आपकी प्रेमिका आपको कुछ अच्छी सलाह दे सकती है वह आपकी सहायता कर सकती है और आपको यह कह कर प्रोत्साहित कर सकती है कि वार्तालाप आपको जितना भयानक या दर्दनाक नहीं होगा, और उनसे बात करने के लिए कुछ सुझाव भी दे सकते हैं। वास्तव में, उसने अपने माता-पिता को भी बताया हो और आपको आश्वासन दे सकता है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।
    • इसके अलावा, आपकी प्रेमिका शायद उसके माता-पिता को सच्चाई जानना चाहती है, इसलिए आपको अब और घूमना नहीं पड़ता है। यह आपकी योजना के बारे में बेहतर महसूस करने में आपकी सहायता करेगा।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका चरण 6 है
    6
    एक सकारात्मक परिणाम की कल्पना करो अच्छी बातें करने का एक तरीका बड़ा दिन से पहले सफलता की झलक दिखाना है। यद्यपि यह मुश्किल लग सकता है, अगर आप अपनी आंखों को बंद कर देते हैं, तो यह आपकी मदद कर सकता है कि अपने माता-पिता को कहें कि आपकी प्रेमिका है और फिर उन्हें सकारात्मक, या कम से कम नकारात्मक, प्रतिक्रिया न दिखाई दे। इससे बड़ी बातचीत करने की योजना बनाते वक्त आपको अधिक आराम और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिल सकती है।
    • इसके अलावा, ध्यान रखें कि अगर आपने अपने माता-पिता से कहा कि उन्हें बताने के लिए कुछ महत्वपूर्ण है या आपको उनसे बात करने की ज़रूरत है, तो वे एक प्रेमिका के मुकाबले कुछ भी बदतर कल्पना कर सकते हैं! वे राहत महसूस कर सकते हैं छोड़ सकते हैं
  • भाग 2
    बातचीत करने के बाद

    चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं कि आपके पास एक प्रेमिका है 7
    1
    अपने माता-पिता को अलग करने का प्रयास करें यदि आप अपने कष्टप्रद दादी या बड़ी बहन के बिना मौके पर खबर बता सकते हैं, तो यह आपको सबसे अच्छे परिणाम दे सकता है आपके माता-पिता पहले ही आपकी दादी के सिर या उसकी बहन को "मुझे पता था!" कहकर बिना संभालना पर्याप्त होगा, पृष्ठभूमि में यदि आपने एक समय और स्थान तय करने के लिए निर्धारित किया है, तो यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि उस समय कोई अन्य परिवार सदस्य नहीं होगा।
    • यदि आपके पास एक भाई या बहन है जो हमेशा के आस-पास है, तो सौम्य और सम्मान करें और उसे बताएं कि आपको अपने माता-पिता से बात करने के लिए कुछ गोपनीयता की जरूरत है। यदि आप स्थिति की व्याख्या करते हैं, तो वह समझ जाएगा-बस उसे अपने माता-पिता को बताने से पहले खबर (न कि आपके पास पहले से है) न कहने की कोशिश करें, या वह आपको बाहर निकाल दे।
  • चित्र शीर्षक अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका चरण 8 है
    2
    सम्मान करो जब आप अपने माता-पिता को खबर बताते हैं, तो आप उन्हें सम्मान और दयालुता के साथ व्यवहार करना चाहिए। हालांकि आपकी प्रेमिका के लिए यह बिल्कुल स्वाभाविक है, याद रखें कि उन्हें इस विचार के लिए उपयोग करने में थोड़ी देर लग सकती है और देखें कि उनका बच्चा इतनी तेज़ी से बढ़ रहा है किसी उदासीन या अप्रासंगिक तरीके से उन पर समाचार मत फेंकें, जिससे कि यह कुछ खास नहीं है जैसे कि यह ध्वनि करता है। जब तक आपको नवीनता को यथासंभव नाटकीय रूप से देना नहीं पड़ता है, जब आप उन्हें बताते हैं तो कोमल और संवेदनशील बनें।
    • अपना सेल फोन रखें, आँख से संपर्क करें, अपने शरीर को अपने सामने बदल दें और प्रेम और ध्यान दें जो वे योग्य हैं।
    • विनम्र भाषा का प्रयोग करें जैसे "मुझे लगता है कि आपको पता होना चाहिए," या "मुझे पता है कि यह आपके लिए पहली जगह में मुश्किल हो सकता है ..." यह दिखाने के लिए कि आपने वास्तव में इसके बारे में सोचा और आप उनकी प्रतिक्रियाओं की परवाह करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं कि आपके पास एक प्रेमिका है चरण 9
    3
    छोटी और मीठी रहें आपको उन्हें बताए जाने के बारे में लंबे, विस्तृत भाषण देने की जरूरत नहीं है कि आप कितनी देर पहले एक प्रेमिका चाहते थे या उसके 20 सबसे अच्छे गुणों की सूची में थे। बस कहते हैं कि आपकी प्रेमिका है, उसके बारे में एक या दो शांत बातें बताएं और उन्हें बताएं कि यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें अपने जीवन में क्यों शामिल करना चाहते हैं।
    • अगर वे महिला को पता था या इसके बारे में सुना है, तो आप की तरह "आप जानते हैं कि मैं जेसिका के साथ काफी समय बिताया है हाल ही में अच्छी तरह से कुछ कह सकता है, सच्चाई यह है कि हम डेटिंग शुरू कर दिया है - .. वह मेरी प्रेमिका है वह बहुत मज़ेदार है और स्मार्ट, और आप उसके साथ कुछ समय बिताने के बाद आप उससे प्यार करने जा रहे हैं। मैं वास्तव में इस बारे में उत्साहित हूँ और मैं आपको जानना चाहता हूं। "
    • वे अपने प्रेमिका कभी नहीं सुना है या यह पता नहीं है, तो आप की तरह कुछ कह सकते हैं, "मैं तुम्हें मेरे जीवन का हिस्सा हो सकता है और पता है कि मुझे क्या कुछ नया और रोमांचक हुआ हो रहा है :. मैं एक नई प्रेमिका करना चाहते हैं। उसका नाम जेसिका है और हम छात्र गिल्ड से मिले। वह बहुत ही प्यारी और चतुर है और मुझे पता है कि आप उससे मिलकर उसे पसंद करेंगे। "



  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं कि आपके पास एक प्रेमिका है 10 कदम
    4
    प्रश्नों के लिए खुला रहें एक बार जब आप समाचार देते हैं, तो आपके माता-पिता जारी रखना चाहते हैं। समाचार देने के बाद उनसे बात करने के लिए कुछ समय की योजना बनाएं वे अपनी प्रेमिका को मिले हैं, आप कितनी देर से डेटिंग कर रहे हैं या वह कैसी है, जैसी चीजें जानना चाहें - यह पूरी तरह से स्वाभाविक है, और उन्हें उनसे निराश करने की बजाय आपको धैर्य रखना चाहिए।
    • वे उस समय कहने के लिए कुछ भी नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे समाचारों की प्रसंस्करण करेंगे। आपको अभी भी उनके साथ रहना चाहिए और बातचीत समाप्त करने के बजाय, थोड़ी और बात करने के लिए उनके लिए इंतजार करना चाहिए।
    • ऐसा होने की संभावना है कि आपके माता-पिता को थोड़ा सा छोड़ दिया जाएगा, और आपको अपने नए रिश्ते के बारे में अधिक बताकर उन्हें आप के करीब महसूस करना पड़ेगा, भले ही आपके लिए थोड़ा सा असुविधाजनक या शर्मनाक हो।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका है चरण 11
    5
    चिंता करने की चिंता मत करो अगर वे आपको अलग-अलग दिखना शुरू करेंगे - यह स्वाभाविक है बेशक, यह समझ में आता है कि यह खबर आपके माता-पिता के लिए महत्वपूर्ण है, भले ही वे इसे पूरी तरह से स्वीकार करें वे आपको अपने बच्चे के रूप में देखने के आदी हैं, भले ही आप पहले से ही किशोरावस्था में हों, और लड़कियों के साथ प्रेम संबंध बनाने के बारे में सोचने में मुश्किल हो सकता है। हालांकि, यह जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा है, और यहां तक ​​कि अगर उनके लिए पहली बार एक चुनौती है, तो उन्हें डेटिंग के विचार के लिए इस्तेमाल करना होगा, एक बार उनके पास कुछ समय होगा।
    • आप इस तथ्य से बच नहीं सकते कि आप बड़े हो रहे हैं और विपरीत सेक्स में रुचि पैदा कर रहे हैं। अपने माता-पिता पर अपने अपराधों को आप नए और रोमांचक रिश्तों को तलाशने से रोकते हुए आपको एक नई रोशनी में न देखें।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका का चरण 12 है
    6
    उन्हें पूछें कि क्या उन्हें याद है कि उनकी उम्र कितनी थी। यदि आपके माता-पिता को वास्तव में समाचार पचाने में परेशानी हो रही है या यदि आप अजीब चुप्पी के नीचे बैठे हैं, तो आप एक चीज यह पूछ सकते हैं कि क्या उन्हें याद है कि उनकी उम्र क्या थी। अगर वे अपनी किशोरावस्था या यहां तक ​​कि पूर्व किशोर याद है, यदि यह मामला है, वे शायद यह भी याद है कि कैसे विपरीत सेक्स में रुचि रखते हैं और यहां तक ​​एक या दो प्रेमी या गर्लफ्रेंड बन गया। इससे उन्हें नरम करने और स्थिति को एक प्राकृतिक प्रक्रिया के रूप में देखने में मदद मिल सकती है।
    • यदि वे कहते हैं कि वे उसकी उम्र में डेटिंग में दिलचस्पी नहीं थी, वैसे भी blefando- हो सकता है, आपको लगता है कि अपने कुछ मित्रों के भी यह लगता यह कुछ है कि आप सिर्फ उन्हें कॉपी करने के लिए कर रहे हैं की तरह बनाने के बिना डेटिंग कर रहे हैं उल्लेख कर सकते हैं।
  • भाग 3
    बाद के साथ लेनदेन

    चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका चरण 13 है
    1
    सलाह के लिए पूछें अपने माता-पिता को खबर बताए जाने के बाद, आपकी प्रतिक्रिया आपके अनुसार जो कुछ बताती है, उसके आधार पर थोड़ा अलग होगी। फिर भी, ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं जिससे कि उन्हें प्रक्रिया के एक भाग की तरह महसूस हो सके और आपके जीवन में अजनबियों की तरह कम हो। आप उन्हें कुछ डेटिंग सलाह लापरवाही से पूछकर ऐसा कर सकते हैं, ऐसा लगता है कि आप अभी भी उनके विचारों की परवाह करते हैं। निश्चित रूप से कुछ भी गंभीर, कुछ भी पूछने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जैसा कि वे एक प्रेमिका के विचार के साथ अधिक सहज हो जाते हैं, आप पूछ सकते हैं,
    • क्या उसका जन्मदिन देने के लिए
    • उसे स्कूल पार्टी में आमंत्रित कैसे करें
    • उसके साथ बैठक में क्या करना है
    • कैसे उसे महत्वपूर्ण समाचार बताओ
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका 14 कदम है
    2
    अपनी प्रेमिका के बारे में अच्छी बातें कहो चीजों को शांत करने का एक अन्य तरीका यह है कि अपने माता-पिता को दिखाएं कि आपके पास कितनी अच्छी प्रेमिका है- आखिरकार, आप किसी कारण से उससे डेटिंग कर रहे हैं, है ना? यदि आप चाहते हैं कि वे इसे बेहतर स्वीकार करें, लेकिन फिर भी यह नहीं सोचें कि वे आपसे मिलने के लिए तैयार हैं, तो आप उनसे कुछ चीजें बताने के लिए शुरू कर सकते हैं जो आपकी डेटिंग के विचार के लिए उन्हें और अधिक खुले बना देगा। यहां कुछ चीजें हैं जो आप उल्लेख कर सकते हैं:
    • उसके गुण
    • स्कूल में उनकी सफलताएं
    • क्या खेल या अतिरिक्त गतिविधियों वह में भाग लेते हैं
    • वह चीजों के बारे में परवाह करता है
    • उसके परिवार या उसके अतीत के बारे में कुछ
  • पिक्चर शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका चरण 15 है
    3
    दिखाएं कि आपकी प्रेमिका ने आपके पर सकारात्मक प्रभाव डाला है। अपने माता-पिता को आप के विचार से अधिक आदी होने का एक और तरीका यह दिखाना है कि उनके साथ होने से आप वास्तव में एक बेहतर व्यक्ति बना रहे हैं कह रही है, "मेरे माता, इतने अच्छे प्रभाव मेरे पास हैं!" बहुत स्पष्ट हो सकता है, संदेश के पार जाने के अन्य तरीके हैं और उन्हें दिखाएं कि आप और आपकी प्रेमिका एक सुंदर जोड़ी बनाते हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं:
    • उन्हें बताएं कि आप और आपकी प्रेमिका एक साथ कैसे पढ़ रहे हैं।
    • अपनी प्रेमिका की नई चीजों के बारे में बताएं, जैसे कि नई फिल्में, किताबें, लेख या विचार
    • आपकी प्रेमिका ने आपको अपने लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया है, जैसे कि गिल्ड के अध्यक्ष पद के लिए चलना
    • एक बड़ी घटना से पहले रात को पकाना कुकीज़ से अपने फुटबॉल मैचों में जाने से, आपकी प्रेमिका आपको कैसे समर्थन करता है, इस बारे में बात करें
    • उनके पास एक दयालु और अधिक देखभाल करने वाला व्यक्ति बनें - वे देखेंगे कि आपकी प्रेमिका आपके व्यवहार पर सकारात्मक प्रभाव डाल रही है
  • चित्र शीर्षक अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका चरण 16 है
    4
    यदि वे अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करते हैं, तो उन्हें स्वीकार करने के लिए मजबूर करने के बजाय कुछ समय ले लो। अपने माता पिता को आप के विचार एक प्रेमिका होने के साथ भी खुश नहीं मिलता है, क्योंकि या तो उन्हें लगता है कि आप बहुत युवा हैं, तो आप अपनी पढ़ाई की उपेक्षा कर रहे हैं या तो, क्योंकि वे अधिक पारंपरिक हैं और व्यक्ति आप डेटिंग कर किया जाना चाहिए की तरह की एक विचार है, तो आपको उन्हें समय देना होगा। आप यह समझना चाहिए कि भले ही आप एक प्रेमिका है आप के लिए पूरी तरह से प्राकृतिक लग की जरूरत है, अपने माता-पिता के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए अधिक समय की आवश्यकता के लिए है- बहुत ज्यादा एक ही बार में मजबूर नहीं हैं और उन्हें कुछ कमरे विचार को पचाने के लिए दे सकते हैं।
    • यदि वे समाचार से खुश नहीं हैं, तो इसे घर ले जाने या उन्हें शुरू करने से पहले कुछ देर प्रतीक्षा करें। फिर, आपको हमेशा से इंतजार नहीं करना चाहिए - एक बार वे आपको मिले हैं, वास्तव में, उनके बहुत से डर गायब हो सकते हैं।
    • बेशक, यदि आपका माता-पिता आपकी प्रेमिका को देखने से रोकते हैं, तो आपको इस बारे में बात करने की ज़रूरत है कि क्यों
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को बताएं आपके पास एक प्रेमिका चरण 17 है
    5
    अगर आप उस कदम को उठाने के लिए तैयार हैं, तो उन्हें पेश करने पर विचार करें। अगर आपके माता-पिता इस बात को स्वीकार करते हैं कि कम से कम सहिष्णुता है कि आपकी एक प्रेमिका है, तो आप इसे हर किसी के लिए पेश करके इसे आसान बना सकते हैं। रात के खाने के लिए उसे आमंत्रित करने या घर- में कोई औपचारिक बात उसे इससे पहले कि आप स्कूल के बाद एक साथ बाहर जाते हैं, या उन्हें खोजने के लिए जल्दी से जब वे आप चीजों को एक छोटे से परीक्षण करने के लिए मिल रहे हैं अपने माता-पिता को नमस्ते कहना करने के लिए आ बनाने के ऐसा करने के लिए कोई ज़रूरत नहीं।
    • एक बार आपके माता-पिता यह देखते हैं कि वह आपके जैसे पूर्व किशोर या एक सामान्य किशोरी है, वे स्थिति को मारने के करीब आएंगे, या इसके साथ खुश रहेंगे। वे भी उत्साहित हो सकते हैं कि आप जीवन के इस हिस्से की खोज कर रहे हैं, भले ही आप इसके बारे में परेशान हों।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि वह आपको सबको बताए जाने से पहले पसंद करता है
    • कुछ हफ़्ते के साथ मिलकर पहले उन्हें मत बताइए। यह कहने के लिए शर्मनाक होगा कि यह कुछ दिन बाद समाप्त हो गया।
    • परेशान न हो याद रखें, यह सिर्फ तुम्हारे माता-पिता हैं
    • कहो "अब हम एक प्रेमी और प्रेमिका हैं!" गर्व और आत्मविश्वास के रूप में आप कर सकते हैं।
    • अपने माता-पिता को अपनी प्रेमिका से मिलने का मौका दें और उन्हें बताने के लिए कहें कि वे उसके बारे में क्या सोचते हैं।

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता को बताए बिना अपनी प्रेमिका न करें - भले ही आपको लगता है कि वे उसे पसंद नहीं करेंगे - अगर वे पता लगाएंगे कि आपने उनके रिश्ते को गुप्त रखा है तो यह बहुत बुरा होगा।
    • अगर आपको लगता है कि आपके माता-पिता इसे पसंद नहीं करेंगे, तो आप इसे आसान ढंग से लेना चाहिए वास्तव में कह रही है कि आप उससे डेटिंग कर रहे हैं उसके नाम का उल्लेख करें और उसे आप कितना पसंद करते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • एक प्रेमिका
    • माता-पिता
    • उसकी एक तस्वीर
    • भरोसा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com