IhsAdke.com

गर्मी की छुट्टियों के दौरान एक डेटिंग कैसे रखें

गर्मी की छुट्टी को ध्यान में रखना मुश्किल हो सकता है, खासकर जब आप कभी भी नहीं जानते कि आप जब चाहें उस व्यक्ति से मिलेंगे, खासकर यदि आप एक साथ स्कूल जाते हैं और प्रत्येक दिन बैठक करने के आदी होते हैं दुर्भाग्य से, छुट्टी पर, यह सब बदल सकता है अपनी नई स्वतंत्रता से परिचित हो जाओ और उस विशेष व्यक्ति को हमेशा इन चरणों के साथ मिलें।

चरणों

चित्र शीर्षक ग्रीष्मकालीन कदम 1 पर एक रिश्ता बनाए रखें
1
जब भी आप कर सकते हैं बोलें संचार किसी भी संबंध का रहस्य है, और यह गर्मी के दौरान कोई अलग नहीं है। उससे हर दिन / उससे बात करें (हो सकता है कि अधिक, कम हो, आपकी रूटीन के आधार पर) ताकि आप यथासंभव करीब रह सकें।
  • कॉल, ईमेल या संदेश - बस संपर्क में रहें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस पद्धति का उपयोग करने जा रहे हैं, जब तक वे हमेशा बात कर रहे हैं और तिथि तक पहुंच रहे हैं
    ग्रीष्मकालीन चरण 1 बुलेट 1 के ऊपर एक रिश्ते बनाए रखें
  • अपने जीवन में क्या हो रहा है इसके बारे में बात करें इससे दूसरे व्यक्ति को यह महसूस होता है कि वे आपके जीवन का हिस्सा हैं, भले ही आप हर दिन न मिलें। उस दिन के बारे में बात करें कि आप ने दिन में क्या किया और अगली बार जब आप मिलें तो आप क्या करेंगे। दोस्तों, परिवार के बारे में बात करें, पिछले साल और भविष्य में स्कूल में, और बहुत सारे सवाल पूछें अगर आप बातचीत जारी रखना चाहते हैं
    ग्रीष्मकालीन चरण 1 बुलेट 2 के ऊपर एक रिश्ते बनाए रखें
  • यदि आप रोमांटिक महसूस करते हैं, तो एक पत्र लिखें। एक पत्र को ईमेल या संदेश की तुलना में लिखने के लिए अधिक समय और ऊर्जा लेती है, और यह एक संकेत है कि आप उस व्यक्ति में अतिरिक्त ऊर्जा डालना चाहते हैं। पत्र प्रभावी होने के लिए महान होना जरूरी नहीं है आपको कुछ रोचक बात बताएं, जो आपको हुआ है या इस बारे में बात करें कि व्यक्ति आपको कैसा महसूस करता है आप निश्चित रूप से एक अच्छी तरह से लिखा पत्र के लिए कई बिंदुओं को अर्जित करेंगे।
    ग्रीष्मकालीन चरण 1 बुलेट 3 के ऊपर एक रिश्ते को बनाए रखें
  • ग्रीष्मकालीन चरण 2 पर रिश्ते को बनाए रखें
    2
    सप्ताह में एक बार कम से कम एक साथ रहने की योजना बनाएं जब भी संभव हो तो भौतिक संबंध बनाए रखना महत्वपूर्ण है, इसलिए तय करें कि आप एक साथ क्या करना चाहते हैं। जितना अधिक वे रहते हैं, उतना ही बेहतर।
    • समुद्र तट पर या पूल में क्रियाएँ गर्मियों के लिए बिल्कुल सही हैं अपने प्रेमी के साथ समुद्र तट या पूल पर जाएं यदि आप पूरी तरह से अकेले नहीं महसूस कर रहे हैं, तो कुछ दोस्तों को साथ में जाने के लिए कहें। जब भी आप उस विशेष व्यक्ति को स्नान सूट में देख सकते हैं, यह एक अच्छा समय है!
      ग्रीष्मकालीन चरण 2 बुलेट 1 पर रिश्ते को बनाए रखें
    • गर्मियों में फिल्में देखना भी एक लोकप्रिय गतिविधि है, इसका आनंद उठाएं फिल्मों पर जाएं और देखने के लिए सही फिल्म चुनें: कार्रवाई, कॉमेडी और हॉरर सबसे अच्छी फिल्में हैं, लेकिन एक ऐसी फिल्म का चयन करें, जिसे आप दोनों देखना चाहते हैं ताकि कोई भी सोए या उसका आनंद न सके। अगर आपके शहर में एक ड्राइव-इन या मूवी थियेटर है, तो वहां जाएं!


      ग्रीष्मकालीन चरण 2 बुलेट 2 पर एक रिश्ते बनाए रखें
    • यदि आप अपने घर जाना चाहते हैं, घर के नियमों का सम्मान करते हैं, और सबसे महत्वपूर्ण, माता-पिता का सम्मान करते हैं। सोचें कि अगर आपके जैसे माता-पिता, आपको शायद फिर से आमंत्रित किया जाए। अगर माता-पिता आपको पसंद नहीं करते हैं, तो शायद उनका स्वागत नहीं होगा, और शायद प्रेमालाप को खत्म करने के लिए भी दबाव डाला जाएगा। यदि आप एक लड़के हैं, तो "प्रभु" और "महिला" कहें, आप जो गड़बड़ कर चुके हैं उसे साफ करने में मदद करें, कुछ के साथ मदद करें और भाइयों के साथ शांत रहें। अपने पक्ष में माता-पिता होने के कारण छुट्टियों के दौरान आपके प्रेमी / प्रेमिका को बहुत अधिक देखने में मदद मिलेगी।
      ग्रीष्मकालीन चरण 2 बुलेट 3 के ऊपर एक रिश्ते को बनाए रखें
  • चित्र शीर्षक ग्रीष्मकालीन चरण 3 पर एक रिश्ता बनाए रखें
    3
    अपने समय को एक साथ संगृहीत करें आप एक कारण के लिए इस संबंध में हैं: दूसरे व्यक्ति आपको अच्छा महसूस करता है, आप एक बेहतर व्यक्ति बनना चाहते हैं, और आपको जीवित रहने के लिए खुशहाल बनाता है यह साबित करो! जब आप विशेष व्यक्ति के साथ होते हैं तो खुश रहें और उनके पास हर दूसरे का आनंद लें।
    • उस व्यक्ति को बताएं कि वह आपको कैसा महसूस करती है यह कठिन होना जरूरी नहीं है सिर्फ ईमानदार और अपनी भावनाओं को सुनें एक सरल चीज जैसे "मैं आपको भाग्यशाली हूं" या "मैं किसी के साथ नहीं बनना चाहता हूं, लेकिन आप" आपको जानकारी देता है कि आप एक दूसरे के करीब होने के तरीके को कैसे महसूस करते हैं और खुलते हैं
      ग्रीष्मकालीन चरण 3 बुलेट 1 के संबंध में एक रिश्ता बनाए रखें शीर्षक वाला चित्र
    • महत्वपूर्ण दिनांक और जन्मदिन मनाएं यदि आप थोड़ी देर के लिए एक साथ मिल रहे हैं, तो उस दिन तीन महीने की सालगिरह मनाएं। यह उस अन्य व्यक्ति को दिखाएगा जिसे आपने ध्यान दिया था, और यह दिखाएगा कि आप खुश हैं कि वे अभी भी एक साथ हैं। यह फैंसी कुछ भी नहीं है, जब तक कि अन्य व्यक्ति जानता है कि आप क्या कर रहे हैं
      ग्रीष्मकालीन चरण 3 बुलेट 2 पर रिश्ते को बनाए रखें
    • बाहर निकलने के लिए डरो मत। शायद वह पहले कभी एक शो में नहीं थी, या आप चिड़ियाघर के लिए कभी नहीं गए हैं ग्रीष्मकालीन छुट्टियां, बाहर निकलना और उन चीजों को पूरी करने का एक पूर्ण अवसर है जो आपने पहले कभी नहीं की है। मजे की बातें करने से आपके बीच के बंधन को मजबूत करने में मदद मिलेगी। यदि आपको किसी वयस्क के साथ आने की ज़रूरत हो, तो चिंता न करें- अगर आपको कोई दिक्कत नहीं है, तो मजेदार हो सकता है।
      ग्रीष्मकालीन चरण 3 बुलेट 3 के ऊपर एक रिश्ते को बनाए रखें
  • युक्तियाँ

    • उस व्यक्ति को उस स्थान पर आमंत्रित करें जहां आप दोनों पसंद करते हैं। अपने पसंदीदा जगह से पूछो और उससे मिलने।
    • एक वेब कैमरा व्यवस्थित करें और एक दूसरे को देखने में सक्षम होने के लिए बोलने के लिए MSN, Skype का उपयोग करें

    चेतावनी

    • जब आप उसके घर जाते हैं, तो चुम्बन न करें और हर समय रेंगना न करें। कुछ माता-पिता इसे पसंद नहीं करते हैं, और शायद वह लड़की उसके माता-पिता के करीबी होने की तरह पसंद नहीं करती।
    • कुछ माताओं, या विशेषकर माता-पिता (यदि वह उनकी बेटी है) बस आपको पसंद नहीं करेंगे अगर उन्हें यह पसंद नहीं है, तो इसे लागू न करें। बस बताइए कि आप कभी भी उन दोनों के बीच नहीं रहेंगे और बेटी कभी भी आपको चोट नहीं पहुंचेगी या चोट नहीं पहुंचेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com