IhsAdke.com

कैसे सुरक्षित इंटरनेट डेटिंग अनुसूचित

आप अपने व्यस्त दिनों की सुविधा के साथ-साथ कई अलग-अलग लोगों की बैठक की वैश्विक पहुंच के कारण ऑनलाइन डेटिंग के विचार को पसंद कर सकते हैं। हालांकि, क्या आप सुरक्षा के कारण इंटरनेट डेटिंग के विचार से थोड़ा असहज हैं? यदि आप यह सुनिश्चित करते हैं कि आप यह सही तरीके से करते हैं, तो इसके लायक हो सकता है, लेकिन ऑनलाइन सटर्स द्वारा धोखा दिया जाना आसान है

चरणों

चित्र शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 1
1
लत से सावधान रहना ऑनलाइन संबंधों में अत्यधिक शामिल होना आसान है - कुछ के लिए यह व्यसनों का कारण बन सकता है कुछ, चैट रूम और ऑनलाइन डेटिंग सेवाओं में दोनों विपरीत लिंगों के अग्रिम और लालच से खुश हैं लोग ऑनलाइन रिश्ते की दुनिया में "चूसा" हैं, डेटिंग साइट्स और चैट रूम पर। कुछ के लिए, यह एक जुनून बन जाता है। एक ऐसे व्यक्ति की क्लासिक कहानी जो 20 साल की शादी के बाद तलाक देती है, और, कई दुखी रिश्तों के बाद, चैट रूम में आराम मिलता है।
  • चित्र शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 2
    2
    जानते हैं कि ऑनलाइन समुदायों को निगलने के कारण वे झूठ और घोटाले से भरा हो सकता है आप अपनी तुलना में एक अलग व्यक्तित्व बना सकते हैं आप एक असली व्यक्ति होने के बजाय बहाना कर सकते हैं बहुत से लोग ऑनलाइन हैं जो भोले और अनसुचित पर शिकार करने के लिए तैयार हैं
  • चित्र शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 3
    3
    पता है कि ऑनलाइन डेटिंग असली है इसमें व्यसन, जुनून, बदला, निराशा, आवेग और यहां तक ​​कि अपराध भी शामिल है। प्यार एक शक्तिशाली भावना है अपने दिल का पालन न करें, लेकिन अपने सिर को अपने आराम क्षेत्र से बाहर यात्रा न करें और साहचर्य के लिए एक सम्मोहक खोज से भ्रम कीजिए।
  • चित्र शीर्षक दिनांक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 4
    4
    स्मार्ट हो अपने आप से बात करें "इससे पहले कि मैं फोन पर बात करने का निर्णय लेता हूं, मैं ईमेल से रिश्ते रखूंगा!" हां, यह पता लगाने के लिए धीमे कदम उठाएं कि क्या आपके पास बहुत आम है आप चैट रूम में मज़ा ले सकते हैं, लेकिन पता है कि अगर आप जानकार नहीं हैं तो आप कितनी दूर जा सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक से ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 5
    5
    अपने शोध करो आप ऑनलाइन पाने का प्रयास क्यों कर रहे हैं - अपने दोस्त की सफलता का एक हिस्सा, या वास्तविक जीवन में भाग्य से बाहर? इस विषय पर कई पुस्तकें पहले ही लिखी गई हैं। अगर आप इस मीडिया में आने की सोच रहे हैं तो आपको कुछ पढ़ना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक दिनांक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 6
    6
    माता-पिता के लिए, पता है कि वहाँ हजारों शिकारियों के बाहर हैं, इसलिए अपने परिवार की रक्षा के लिए कदम उठाएं यहां ऑनलाइन युक्तियां हैं, जिन्हें बच्चों द्वारा न सिर्फ वयस्कों के लिए, बल्कि उनके द्वारा अनुसरण करने की आवश्यकता है।
  • चित्र शीर्षक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 7
    7
    यथार्थवादी रहें इंटरनेट पर संबंध बनाना आसान है इंटरनेट डेटिंग का आकर्षण एक प्रोफ़ाइल बनाने के लिए कितना आसान है और उसके बाद 10 प्रोफाइल संगत हैं। यदि आप बहुत ज़्यादा ज़रूरत हैं, तो आप सोचते हैं कि समुद्र तट पर टहलने और अपने प्रियजन के साथ एक शूटिंग स्टार देखने का कितना करीब है! पता है कि हर कहानी के लिए आप को पूरा करने और सही आदमी को पूरा करने के बारे में सुना है, वहाँ रिश्तों की कहानियों है कि अंत में जब आपका "प्रेमी" पत्नी फोन जवाब जवाब ऑनलाइन चैट अनुभव चैट रूम से मनोचिकित्सक के कमरे में जाने न दें - अपनी उम्मीदों को मापें और तैयार रहें।
  • चित्र शीर्षक दिनांक ऑनलाइन सुरक्षित रूप से चरण 8
    8
    इसे आसान ले लो मोबाइल फोन, मैसेजिंग, इंटरनेट चैट, व्हाट्सएप, फेसबुक इत्यादि के साथ संचार बहुत तेज है। आप इंटरनेट सर्फिंग कर सकते हैं और एक संभावित प्रेमी से संदेश प्रकट होता है। इंटरनेट डेटिंग के बारे में अच्छी बात यह है कि आप अपने काम को परेशान किए बिना अपनी गति का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन यह जल्दी मत करो दुर्भाग्य से, हमारे समाज के अप्रिय सदस्यों के लिए कई अवसर हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रोफाइल को पूरी तरह से निजी और अनाम रखें आप किसी को यह नहीं जानना चाहेंगे कि जब तक आप बताने के लिए तैयार न हों तब तक आप कौन हो
    • प्रदान करने के लिए Google Voice पर एक नंबर बनाएं यह मुफ़्त है और आपकी अज्ञात पहचान रखता है अपने फोन नंबर को तब तक न दें जब तक आप 100% सुनिश्चित न करें कि वह व्यक्ति सुरक्षित है और आप रिश्ते में रूचि रखते हैं।
    • पहली बार बैठक करते समय एक सार्वजनिक स्थान को निर्दिष्ट करना सुनिश्चित करें आपको घर पर लेने के लिए व्यक्ति को न मिलें या आप उसके घर में मिलें।
    • आपके प्रोफ़ाइल में केवल वर्तमान फ़ोटो होने चाहिए, जो आपके सभी शरीर और चेहरे को दिखाते हैं। ईमानदारी से रहें आप चाहते हैं कि व्यक्ति नाराज न हो और आपको पहली बार मुलाकात के दौरान धोखा दे।
    • जब आप तय करते हैं कि मिलने का समय है, तो उन्हें बताएं कि आप व्यक्ति के इतिहास को खोज लेंगे। ईमानदार रहें और कहें कि सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण बात है पूरा नाम, उम्र और शहर जिसमें वे रहते हैं पूछो। आप Google की खोज कर सकते हैं और इतिहास की जांच के लिए सशुल्क सेवा का इस्तेमाल कर सकते हैं, और उस व्यक्ति का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और तलाकशुदा है। यह सुनिश्चित करने का भी एक अच्छा तरीका है कि आप वास्तविक व्यक्ति से काम कर रहे हैं। यदि वह व्यक्ति आपको जानकारी नहीं देना चाहता है, तो उसके पास कुछ छिपाना हो सकता है
    • ईमेल के साथ संबंध शुरू करें और किसी रिश्ते में आप जितनी महत्वपूर्ण जानकारी चाहते हैं उससे पूछें। ईमानदारी से रहें
    • यह 3 या 4 तारीख या उससे अधिक ले सकता है ताकि आप किसी से मिलें और अधिक व्यक्तिगत जानकारी देने में सुरक्षित महसूस करें। इसे आसान ले लो और सुनिश्चित करें कि आप प्रक्रिया को जल्दी नहीं करते हैं

    चेतावनी

    • व्यक्ति के साथ मिलते समय, कभी अकेले न जाना हमेशा अपने साथ किसी को ले लो
    • कभी व्यक्ति को पैसे न दें
    • कभी उसे अपना पता न बताएं यह हो सकता है कि वह व्यक्ति वह नहीं है जो सोचता है, और वह आपके पीछे हो सकता है, या उससे भी बदतर हो सकता है।
    • हजारों अन्य लोग ऑनलाइन डेटिंग दुनिया "निहत्थे" में प्रवेश कर रहे हैं और इसलिए खतरों की रिपोर्ट संख्या बढ़ रही है। ऑनलाइन डेटिंग के बारे में कई अप्रिय कथाएं हो रही हैं भयानक मुठभेड़ों और अप्रिय अनुभवों की कल्पना की जा रही है क्योंकि लोग या तो लोगों के साथ अपने ऑनलाइन डेटिंग अनुभव साझा करने में परेशान हैं या डरते हैं।
    • जब आप पहली बार उनसे मिलते हैं, तो ये लोग आपको कभी भी आपकी मदद न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com