IhsAdke.com

इंटरनेट पर किसी के साथ कैसे समाप्त हो गया है?

आभासी प्रेम-संभ्रम भ्रमित हो सकता है: आप इंटरनेट पर किसी को जानते हैं, और भले ही आप अंत में उस व्यक्ति के साथ संदेशों का आदान-प्रदान करते हुए घंटे बिताते हैं, उनके साथ वास्तविक जीवन में न मिलें। इसके अलावा, यह भी हो सकता है कि रिश्ते नेटवर्क के बाहर विकसित नहीं होते हैं। अगर आपको कुछ मीटिंग्स के बाद एक स्नेही कनेक्शन नहीं लगता है या यदि चीजें शांत हो जाती हैं, तो आप बेहतर तरीके से समाप्त कर लेंगे बहुत से लोग संपर्क काट देना पसंद करते हैं, जबकि दूसरों को आमने-सामने बातचीत करने के लिए इसे बेहतर लगता है। यदि आप पहले विकल्प चुनते हैं, तो ईमानदार रहें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें आपको एक बहुत ही विशिष्ट कारण देना नहीं है, लेकिन यह दिखाएं कि अब आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। थोड़ा चालाक और विचार के साथ, आप समस्याओं के बिना इस संबंध को बंद कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
बातचीत शुरू करने का निर्णय करना

चित्र ऑनलाइन के साथ ब्रेक अप आप किसी भी ऑनलाइन ऑनलाइन चरण 1
1
सीधे होने के लाभों के बारे में सोचो यह आपके और व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा हो सकता है बिना स्क्रॉल करना - व्यक्तिगत रूप से या संदेश द्वारा यदि आप कभी वास्तविक जीवन में कभी नहीं मिले हैं या केवल कुछ समय बाद ही रहे हैं, तो आपको किसी भौतिक जगह में किसी भी चीज़ को चिह्नित करने की आवश्यकता नहीं है अगर आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं हालांकि, यदि संबंध लंबे समय तक रहे हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि हम आमने-सामने बात करें।
  • इस विकल्प का लाभ यह है कि यह एक ऐसी स्थिति से निपटने का एक परिपक्व तरीका है जो असुविधाजनक हो सकता है - आखिरकार, आपको भविष्य में व्यक्ति से न बचाना होगा और न ही दोषी महसूस करना होगा। मामले में इसे अनदेखा करें, आप इसे पछतावा खत्म कर सकते हैं
  • नकारात्मक पक्ष यह है कि किसी को अस्वीकार करना मुश्किल है यदि ऐसा होता है, तो उस व्यक्ति की नकारात्मक प्रतिक्रिया हो सकती है हो सकता है कि आपको पिकदार होने के लिए बाध्य न लगे हालांकि, अगर व्यक्ति बहुत दिलचस्पी लेता है, तो स्थिति को अच्छी तरह से समाप्त करने के लिए साफ कपड़ों में सब कुछ छोड़ना सबसे अच्छा हो सकता है।
  • यदि आप पहले से ही व्यक्ति में मिले हैं और कुछ हफ्तों के लिए छोड़ दिया है, तो व्यक्तिगत मीटिंग सेट करें अगर आपने केवल इंटरनेट पर बात की है या कुछ बार देखा है, तो बेझिझक संदेश भेजें।
  • चित्र टूल्स टू विच अप विथ एकोएने आप आपसे ऑनलाइन ऑनलाइन चरण 2
    2
    तय करना है कि अगर संपर्क बंद करना बेहतर होता है कभी-कभी यह छोटा और मोटी होना बेहतर होता है यदि आप व्यक्ति में कभी नहीं मिले हैं या केवल एक बार एक दूसरे से मिले हैं, तो आप धीरे-धीरे अपनी बातचीत कम कर देंगे जब तक आप इसे छू नहीं देते।
    • इस विकल्प का लाभ एक अप्रिय स्थिति से बचने के लिए है। यदि व्यक्ति भी आपके साथ संपर्क कम कर देता है, तो आप एक ही नाव में हो सकते हैं। इस मामले में, संदेश द्वारा समाप्त करने के लिए ठीक है।
    • यह सबसे अच्छा विकल्प नहीं है यदि व्यक्ति आपको अधिक रुचि लेता है। अगर वह आपको कई संदेश और पसंद भेजता है, हो सकता है कि आप कुछ और गंभीर के लिए देख रहे हों उस मामले में, उसे अपने जीवन से बाहर काटने केवल उसे चोट करने के लिए सेवा करेंगे मेरे पास एक सीधी बातचीत होगी।
  • चित्र आप के साथ ब्रेक अप साथ किसी भी ऑनलाइन ऑनलाइन चरण 3
    3
    व्यक्ति को संदेश भेजने की प्रतीक्षा करें अगर आपको वह नहीं पता है कि वह कितनी दिलचस्पी है, तो आप पता लगाने में कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं। अगर संपर्क का कोई रूप नहीं है, तो यह पता लगा सकता है कि ब्याज की कमी पारस्परिक है। इस बिंदु पर, आपको औपचारिक बातचीत भी नहीं करनी पड़ती है।
  • तस्वीर के साथ ब्रेक अप आफ्टर किसी ने आप ऑनलाइन ऑनलाइन चरण 4
    4
    व्यक्ति से बात करने का सही समय चुनें यदि आप प्रत्यक्ष होने का निर्णय लेते हैं, तो सर्वश्रेष्ठ समय के बारे में सोचें यदि आप आरामदायक महसूस करते हैं, तो व्यक्ति में एक नियुक्ति करें - यदि नहीं, तो एक पाठ संदेश भेजें
    • यदि आपने अपनी निजी बैठक के बाद एक मनोदशा का सामना नहीं किया है, तो जितनी जल्दी हो सके व्यक्ति से बात करना सबसे अच्छा है, खासकर अगर वह आपकी रुचि रखते हैं एक या दो दिन रुको और संपर्क में रहें।
    • आप शायद एक संदेश भेज सकते हैं यदि आप केवल एक बार व्यक्ति से मिले हैं (या आपको कोई नहीं मिला है)। हालांकि, यदि रिश्ते लंबे समय से है, तो आमने-सामने बात करना हमेशा बेहतर होता है
    • उस समय का चयन करें जब कोई व्यक्ति स्वतंत्र हो। यदि आप अक्सर दिन के विशिष्ट भागों पर संदेशों का आदान-प्रदान करते हैं, तो वे आदर्श समय हो सकते हैं।
  • भाग 2
    अपने आप को प्रभावी रूप से व्यक्त करना

    चित्र के साथ ब्रेक अप आप किसी के साथ मिले ऑनलाइन चरण 5
    1
    यह समझना क्यों समाप्त हो रहा है बातचीत से पहले, इस बारे में सोचें कि आप उस व्यक्ति के साथ क्यों नहीं रहना चाहते हैं, ताकि आप अपने आप को बेहतर ढंग से व्यक्त कर सकें सोचें कि गलत क्या हुआ (यदि कुछ हुआ) और आप इसमें क्यों दिलचस्पी नहीं रखते हैं।
    • जब आप ने देखा कि रिश्ते अच्छी तरह से नहीं जा रहे थे? हो सकता है कि उस व्यक्ति ने कुछ ऐसा कहा जिससे पता चला कि आप संगत नहीं थे। आप डेटिंग से अलग चीजें चाहते हैं, उदाहरण के लिए
    • आपको होने की आवश्यकता नहीं है जैसे व्यक्ति के साथ ईमानदार अगर आपको इसकी विशिष्ट सुविधा पसंद नहीं है, तो आपको स्पष्ट रूप से यह कहना नहीं है फिर भी, अधिक आत्मविश्वास के लिए अपने स्वयं के कारणों को समझें।
  • चित्र आप के साथ ब्रेक अप विद एउट यूज ऑनलाइन ऑनलाइन चरण 6
    2
    रिश्ते के बारे में यथार्थवादी रहें एक गिलास पानी में छपने की कोशिश न करें कई आभासी संबंध एक या दो मुठभेड़ों के बाद भी अधिक गंभीर नहीं होते हैं। यदि आप घबराए हुए दिखते हैं तो व्यक्ति को हैरान किया जा सकता है, जैसे कि ये महीनों या सालों के लिए मिलकर रहे हैं।
    • याद रखें कि अगर आप कई आभासी संदेशों का आदान-प्रदान करते हैं, तो आपके पास वास्तविक जीवन में रसायन विज्ञान नहीं हो सकता है। जब तक आप उस व्यक्ति से आपकी बातचीत में एक कनेक्शन महसूस करते हैं, निजी मुठभेड़ बहुत भिन्न हो सकते हैं
    • शायद वह व्यक्ति पहले से ही स्थिति को समझता है और आप अपने आप को बेहतर बता सकते हैं
  • चित्र के साथ ब्रेक अप आप किसी के साथ ऑनलाइन मिलेगा चरण 7
    3



    प्रत्यक्ष रहें डोडेस न करें आभासी रिश्तों को भ्रमित किया जा सकता है, क्योंकि बौद्धिक संपर्क भौतिक विज्ञान से पहले आता है। इसलिए जितना संभव होगा उतना सीधा होना चाहिए: संदेश भेजें या एक आमने-सामने बैठक करें।
    • शायद सकारात्मक बात कुछ कहकर बातचीत शुरू करना सबसे अच्छा है अक्सर, वर्चुअल रिश्तों को समाप्त करना बहुत सामान्य है, क्योंकि लोगों के बीच कोई रसायन विज्ञान नहीं है उस स्थिति में, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "मुझे आपके साथ बहुत मज़ा आया था, और आप मुझे लगता है कि मैं एक महान व्यक्ति हूं। "
    • समझाएं कि आप स्थिति के बारे में कैसा महसूस करते हैं। इस बिंदु पर सीधे जाएं: "मुझे मजा आया था, लेकिन मुझे आपके साथ एक मजबूत रसायन नहीं लग रहा है।"
  • चित्र आप के साथ ब्रेक अप किसी के साथ ऑनलाइन मिलेगा चरण 8
    4
    बड़ी आघात के बिना खत्म करने का प्रयास करें आपको दुश्मन बनने की ज़रूरत नहीं है - आप अभी भी एक-दूसरे के लिए अच्छा हो सकते हैं, भले ही कोई प्यार ब्याज न हो। जब आप वार्तालाप खत्म करते हैं, तो सकारात्मक चीजों के बारे में सोचना, ताकि आप उस व्यक्ति को उस भावना से न छोड़े जो आपने समय खो दिया है।
    • मैं भविष्य में व्यक्ति के भाग्य की कामना करता हूं: "मुझे बहुत मजा आया था और मुझे आशा है कि आप ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढ लेंगे जिनके साथ आप अधिक संगत हैं।"
    • याद रखें कि डेटिंग सीखने और खोज की प्रक्रिया है, और सबसे अधिक लंबे समय तक नहीं है आपकी आभासी डेटिंग समाप्त होने की जितनी ज्यादा हो, आप और व्यक्ति शायद स्वयं के बारे में कुछ नया खोज करेंगे।
  • भाग 3
    शब्द के जाल से बचना

    चित्र आप के साथ ब्रेक अप विथ एओयूटी आप ऑनलाइन ऑनलाइन 9
    1
    ज़रूरी से अधिक बात न करें आपको समाप्त होने के कारणों की एक पूरी सूची एकत्रित करने की आवश्यकता नहीं है, भले ही संबंध आभासी है - और इससे भी अधिक यदि यह आकस्मिक है यदि आप कोई संदेश भेजते हैं, तो संक्षेप में कहें, क्योंकि आप किसी को भी विस्तृत स्पष्टीकरण नहीं देते हैं।
    • यदि आप किसी विशिष्ट कारण से समाप्त हो रहे हैं, तो बस इसे निर्दिष्ट करें यदि आप आराम से हैं हालांकि, ऐसा कुछ भी मत कहो जो व्यक्ति को चोट पहुंचा सकता है
    • कहने की जरूरत नहीं है, उदाहरण के लिए, आप इसे आकर्षित नहीं हैं। दूसरी तरफ, अगर आपको लगता है कि आप अलग-अलग बातें चाहते हैं, तो ईमानदार रहें: "मेरे पास यह धारणा है कि आप और अधिक आरामदायक चाहते हैं। यह ठीक है, लेकिन मैं एक अधिक गंभीर संबंध चाहता हूं।"
  • चित्र आप के साथ ब्रेक अप विथ एओयूटी आप ऑनलाइन ऑनलाइन चरण 10
    2
    व्यक्ति को आराम देने की कोशिश करने से बचें, यदि वे निराश हों अस्वीकार किया जा रहा है दर्द होता है। अगर वह आपके में बहुत रूचि रखती है, तो उसे एक बड़ा झटका भुगतना होगा। इस मामले में, आपके सभी स्नेह को नरमता के रूप में व्याख्या किया जाएगा। बातचीत के बाद, धीरे-धीरे संपर्क कम करें
  • चित्र आप के साथ ब्रेक अप विद एउट ऑन यूट ऑनलाइन चरण 11
    3
    अंत के बाद व्यक्ति को संदेश भेजने बंद करो जब हम किसी को ऑनलाइन मिलते हैं, तो रिश्ते खत्म होने के बाद संपर्क में रहना अक्सर आसान होता है। आप अभी भी उसके साथ Twitter, Facebook, या किसी अन्य सामाजिक नेटवर्क पर बातचीत करने की तरह महसूस कर सकते हैं, लेकिन इसका गलत व्याख्या किया जा सकता है। अंत में, किसी भी और सभी संपर्कों को काट लें - कम से कम अब तक। उस व्यक्ति को समझने के लिए समय दें कि प्रेम संबंध खत्म हो गया है।
  • चित्र के साथ ब्रेक अप आप किसी के साथ मिले ऑनलाइन चरण 12
    4
    आभासी रिश्तों के साथ आप कैसे व्यवहार करते हैं पर ध्यान दें वे कई लोगों के लिए काम करते हैं, लेकिन आपके लिए आदर्श नहीं हैं। यदि आप अपने संपर्कों के साथ समाप्त हो रहे हैं, तो रोकें और सोचें कि क्या आप सही काम कर रहे हैं
    • व्यक्तिगत बैठक करने से पहले नेट पर बातचीत करने में आप बहुत अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं। यह पता लगाने में बहुत समय न लें कि क्या आपके पास व्यक्ति में कुछ समान है। इसलिए, पता चल जाएगा कि क्या यह आदर्श है या नहीं
    • आप अन्य तरीकों से लोगों से मिलने का प्रयास भी कर सकते हैं यदि आप इसके लिए इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं। घर छोड़ो, पार्टियों में जाएं, स्वैच्छिक कार्यों में भाग लें, आदि।
  • चित्र के साथ ब्रेक अप आप किसी के साथ मिले ऑनलाइन चरण 13
    5
    आक्रामक प्रतिक्रियाओं से निपटने के लिए जानें जानें कि ऐसा क्या होता है। यदि व्यक्ति आपको या अपने आप को धमकी दे, तो संपर्क के सभी रूपों काट कर। अगर आपको लगता है कि अब आप सुरक्षित नहीं हैं, तो पुलिस को फोन करें। ऐसी स्थिति बहुत गंभीर हो सकती है
  • चेतावनी

    • यदि आप अभी भी किसी को पसंद करते हैं, तो नए रिश्ते पर न जाएं अपने उत्साह को पुनः प्राप्त करने के लिए समय और समय दें और अपने उद्देश्य की प्राप्ति का पता लगाएं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com