IhsAdke.com

कैसे इंटरनेट पर एक प्रेमिका पाने के लिए

यदि आप बार, जिम या शॉपिंग में लड़कियों को ढूंढते हैं, तो आप ऑनलाइन महिलाओं से मिलने की कोशिश कर सकते हैं, जहां आपको मूल्यांकन करना नहीं है कि कौन उपलब्ध है और कौन नहीं है। और बेहतर अभी तक, आप एक संगत साझेदार ढूंढने के लिए विशिष्ट ऑनलाइन डेटिंग साइट तक ही सीमित नहीं हैं - आपको सिर्फ जानने की ज़रूरत है कि इंटरनेट पर महिलाओं को कैसे संपर्क करें और कैसे उनसे संपर्क करें, उनके हितों और उनके अनुसार। आभासी अंतरिक्ष के लिए धन्यवाद, आपके जीवन या डेटिंग संगतता के प्यार को खोजने में आपकी सहायता करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।

चरणों

पटकथा का शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका प्राप्त करें चरण 1
1
तय करें कि ऑनलाइन डेटिंग आपके लिए है ऑनलाइन डेटिंग सुविधाजनक है क्योंकि आप ऑनलाइन रिश्ते को बनाए रख सकते हैं, दिन या रात के किसी भी समय कॉल करें (रात में डेटिंग इंटरनेट के साथ एक वास्तविक संभावना है) और अपने पजामा में रहें, यदि आप सबसे सुविधाजनक पाते हैं! इसके विपरीत, ऑनलाइन डेटिंग अपनी खामियों की हानि के लिए दोनों अपने गुणों को सुशोभित कर सकती हैं, जिससे वे निराश हो जाते हैं जब वे अंत में मिलते हैं। जब तक आप सच्चे हैं और अपने गैर-मौजूद मांसपेशियों और खेल और किताबों में आपकी झूठी दिलचस्पी के बारे में झूठ बोलने की कोशिश न करें, तो यह ठीक होना चाहिए!
  • पटकथा का शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करें चरण 2
    2
    निर्धारित करें कि आप किस तरह की लड़की से मिलना चाहते हैं अपने शोध शुरू करने से पहले, पता करें कि आप एक प्रेमिका में क्या गुण चाहते हैं। आपकी उम्र के करीब या थोड़ी उम्र के लिए खोज रहे हैं? क्या समान हित हैं जो दोनों साझा करते हैं? इसके अलावा, तय करें कि क्या आप उस महिला से मिलना चाहते हैं जो आपके क्षेत्र में या दूरी में रहती है। वास्तव में, आप पूरे रिश्ते को ऑनलाइन ऑनलाइन रख सकते हैं, इस मामले में आप दुनिया में पूरी तरह से कहीं भी एक लड़की से "तारीख" कर सकते हैं, जब तक कि दोनों एक ही भाषा में संवाद कर सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका प्राप्त करें चरण 3
    3
    एक उपयुक्त प्रोफ़ाइल बनाएं आपको यहां "मछली बेचने" के लिए काम करना होगा। आप अपने प्रोफाइल में किस तरह की चीजें शामिल करना चाहते हैं? हालांकि यह ऑनलाइन करने के लिए प्रलोभन है, कभी नहीं के बारे में आप कौन हैं या आप क्या करते हैं के बारे में झूठ बोलना। यदि आप वास्तव में एक प्रेमिका को ऑनलाइन ढूंढने की योजना बना रहे हैं, तो आपको अपने जीवन के हर पहलू के बारे में ईमानदार होना चाहिए। जैसे, आपकी प्रोफ़ाइल पर विचारशील और निश्चित रूप से यथार्थवादी होना चाहिए - अपने संभावित साथी को कहकर कल्पना करें कि आप स्काइडाइविंग और चढ़ाई के साथ खुद को साहस पसंद करें ताकि वह बाद में पता चले कि आप दिन को सोफे पर बिताते हैं और कुछ पाउंड अधिक वजन
    • अपनी सबसे अच्छी तस्वीर पोस्ट करें कभी भी एक पुराने फोटो पोस्ट न करें क्योंकि यह नहीं दर्शाता कि आप आज कौन हैं यदि आपको हाल ही की कोई फ़ोटो पसंद नहीं है, तो किसी मित्र को कुछ नई तस्वीरें लेने के लिए कहें जो आप अपने प्रोफाइल में उपयोग कर सकते हैं। ये फोटो सामाजिक नेटवर्किंग साइटों के लिए भी उपयोग किए जा सकते हैं, इसलिए वे आपके ऑनलाइन प्रतिष्ठा के लिए एक अच्छा निवेश है।
  • पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका प्राप्त करें चरण 4
    4
    डेटिंग साइट के बारे में अपनी पसंद के बारे में जानकार रहें जो भी वेबसाइट आप एक प्रोफ़ाइल बनाने के लिए चुनते हैं, पहले अपने क्रेडेंशियल्स की जांच करें सेवा के बारे में अन्य लोग क्या कह रहे हैं? क्या लोग साइट का उपयोग करने के परिणामस्वरूप खुश और डेटिंग करते हैं, या क्या वे इसे सामूहिक रूप से छोड़ रहे हैं? विशेष रूप से, साइट पर कितने सक्रिय सदस्य (विशेषकर महिला सदस्य) हैं? उस साइट को चुनने का कोई कारण नहीं है जहां फसल दुबला है - यह एक सिंगल पट्टी में जाने की तरह है और यह जानने की है कि इससे पहले कि आप वहां पहुंचें, इससे पहले कि हर किसी ने इसे कमाया हो। एक साइट खोजें जिस पर भी सक्रिय हैं जब लोग सक्रिय हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप सुबह 9:00 बजे से 5:00 बजे तक काम करते हैं, तो एक वेबसाइट को ढूंढें, जहां हर रात ऑनलाइन है यदि आप पूरे दिन घर पर रहते हैं, तो एक वेबसाइट ढूंढें जहां लोग आते हैं और पूरे दिन जाते हैं। यदि आप एक रात है, तो आपके जैसे कई अन्य उल्लूओं के रहने वाले स्थान को खोजें (आप एक संभावित भागीदार के साथ सोते समय गठबंधन करते समय अधिक खुश होंगे!)।
    • अच्छी डेटिंग साइट शायद आपसे शुल्क ले लेते हैं क्योंकि आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है। कुछ प्रोफाइल की मुफ्त पूर्वावलोकन की अनुमति देते हैं, लेकिन अधिक विवरण के लिए, उन्हें भुगतान की आवश्यकता होती है। इस की अपेक्षा करें और परिणाम के रूप में बेहतर गुणवत्ता की उम्मीद करें (यदि नहीं, तो साइट को सूचित करना सुनिश्चित करें)।
  • पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका प्राप्त करें चरण 5
    5
    प्रोफाइल को पढ़ने के लिए जानें जिस तरह से प्रोफाइल लिखी जाती है, उतनी सरल नहीं हो सकती जितनी आप उम्मीद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप लाइनों के बीच पढ़ना सीख सकते हैं। देखने के लिए कुछ चीजों में निम्नलिखित शामिल हैं:
    • अपने फोटो और विवरण सहित मौजूदा सदस्य प्रोफ़ाइल देखें। ध्यान रखें कि बहुत सारे प्रोफाइल अपडेट नहीं किए गए हैं, सक्रिय भी नहीं हैं इन से बचें
    • उन प्रोफ़ाइल्स की खोज करें जो व्यक्ति को आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए संघर्ष कर रहा है। यह एक संभावित डेटिंग की वास्तविक रुचि और संभावना दर्शाता है आँख बंद करके बाहर मत जाओ।
    • दोस्ती या रोमांस की तलाश में उन दोनों के बीच मत समझना सुनिश्चित करें। आपकी वरीयता जो भी हो, दोस्ती और रोमांस मिश्रण न करें। और ध्यान रखें कि कुछ लोग जो "सिर्फ एक दोस्ती" की तलाश कर रहे हैं, वे भ्रमित हो सकते हैं - संभावित समस्याओं से बचने के लिए, अपनी स्वयं की प्रोफ़ाइल में बहुत ही ईमानदारी से आप क्या उम्मीद करते हैं।
    • जिन लोगों का प्रोफ़ाइल असहिष्णु या स्नोबबीश होने का सुझाव देता है, उन्हें त्याग दें प्रोफाइल में "कुछ भी नहीं वसा" के रूप में टिप्पणियां ऐसे किसी व्यक्ति को इंगित कर सकती हैं जो अन्य मनुष्यों के बारे में बहुत तर्कहीन और अनम्य उम्मीदें हैं, जो उस प्रोफ़ाइल के पीछे सच्चे व्यक्ति को अच्छी तरह से पता नहीं चलती।
    • ध्यान रखें कि "आदर्श भागीदार" का विवरण आपको सहज प्रतिक्रिया दे सकता है, जिसे आपको शायद सुनना चाहिए। कुछ लोगों को पिछले रिश्तों के परिणामस्वरूप बिखर जाता है, और यह भविष्य की साझेदारों के प्रति पूर्णता की अत्यधिक इच्छाओं की सूची में प्रकट हो सकता है। दूसरी तरफ, आदर्श पार्टनर की अभिव्यक्ति, संगतता की मान्यता और भावनाओं को उत्पन्न कर सकती है, इसलिए अपने रडार के साथ सब कुछ पढ़ें।
    • उम्र को देखो आप आयु सीमाओं के बारे में सख्त नहीं हो सकते हैं या हो सकता है, लेकिन आपको उम्र के बारे में किसी भी आंतरिक सीमा के बारे में पता होना चाहिए और अगर आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो आपको इसके बारे में पता होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप आयु वर्गों के संबंध में अधिक खुले हैं, तो कृपया ध्यान रखें कि आप जितना भी छोटा है, वही आप में जीवन के अनुभव की कमी के कारण आपके द्वारा बनाई जाने की मांग कर रहे हैं, जबकि आपके पुराने लोग फंस सकते हैं अपने रीति-रिवाजों के लिए, अनमोल होने या पुराने फैशन को भी जीने के लिए। ये सकल सामान्यीकरण हैं, लेकिन कुछ को ध्यान में रखना है कि यदि आप बहुत अलग युग की महिलाओं को डेटिंग करते हैं - कभी-कभी पीढ़ियों के बीच गलतफहमी या समयरेखा में समान अनुभवों की कमी के कारण संगतता हो सकती है। साथ ही, ध्यान रखें कि उसके दोस्तों (और उनकी) आम तौर पर कई पीढ़ियों से अलग होंगे, और यह बाद में डेटिंग को मुश्किल कर सकता है।
      • उम्र के अंतर देखें, जैसे कि 80 की केश चित्र को "वर्तमान" के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।
  • पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका प्राप्त करें चरण 6
    6



    कई सामाजिक और व्यावसायिक साइटों सहित सामान्य डेटिंग साइटों से परे देखें ठेठ डेटिंग साइटों के अलावा, अपने जीवन के हितों में फिट होने वाली साइट्स को देखें सामाजिक, पेशेवर, धार्मिक, या स्पोर्ट्स साइट्स को ढूंढें, जिनसे आप सहयोग करते हैं। आपके विचारों के लिए यहां केवल कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • स्कूल क्लब: एक ऑनलाइन सामाजिक साइट के माध्यम से अपने कॉलेज या विश्वविद्यालय में भाग लेने वाले अन्य लोगों को ढूंढें। उदाहरण के लिए, यदि आप साओ पाउलो विश्वविद्यालय में गए, तो साओ पाउलो विश्वविद्यालय में पूर्व छात्र क्लबों के लिए एक Google खोज करें। देश के लगभग सभी महानगरीय शहर में पूर्व पूर्व छात्र क्लब मौजूद हैं, इसलिए यदि आप राज्य से स्नातक हो चुके हैं तो भी आप अपने शहर में एक पूर्व छात्र क्लब पा सकते हैं।
    • स्पोर्ट्स क्लब ऑनलाइन कई ऑनलाइन स्पोर्ट्स क्लब में ब्लॉग्ज और चैट्स हैं - ऑनलाइन शामिल होने से आमने-सामने बातचीत करने के लिए एक कदम का पत्थर प्रदान किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप दौड़ चाहते हैं, तो एक स्थानीय ऑनलाइन रेसिंग क्लब में शामिल हों और ऑनलाइन सम्मेलन में भाग लें स्थानीय दौड़ के लिए साइन अप करें और प्रारंभिक पंक्ति में मिलें, उन महिलाओं को आप ऑनलाइन से बात करते हैं
    • नए लोगों से मिलने के लिए फेसबुक का उपयोग करें आपके वर्तमान मित्र आपको ऑनलाइन महिलाएं मिलाने में मदद कर सकते हैं अपने दोस्तों के दोस्ती देखने के लिए देखें कि क्या आप उनके दोस्त के प्रति आकर्षित हैं अगर आप अपने मित्र के मित्र के प्रोफाइल को देख सकते हैं और आपने जो कुछ देखा है, तो अपने मित्र के बारे में कुछ पूछकर निजी संदेश भेजें। लड़कियों से मिलने के सर्वोत्तम तरीके में से एक अन्य लोगों के माध्यम से है इसके अलावा, इस तरीके से पता लगा सकते हैं कि क्या महिला सगाई हुई है, वह कैसी है और अगर वह आपको बैठक में दिलचस्पी लेगी तो।
    • पेशेवर सहयोग वेबसाइटों में शामिल हों यद्यपि लिंक्डइन जैसी वेबसाइटें आपको पूरे देश में हजारों पेशेवरों से जोड़ सकती हैं, खास साझेदारियों और संबद्धताओं की तलाश करें जो कि आप अपने क्षेत्र के अन्य लोगों से जुड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप नर्सिंग के साथ काम करते हैं, तो आप इंटरनेट के माध्यम से एक ही पेशेवर क्षेत्र से दूसरे पेशेवरों से बातचीत कर सकते हैं और नर्सों के एक ऑनलाइन समुदाय में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, वाणिज्य के स्थानीय कक्ष आपको उसी क्षेत्र के अन्य सदस्यों से मिलने के अवसर प्रदान कर सकते हैं।
    • ऑनलाइन गेम साइट्स के माध्यम से कनेक्ट करें एक ऐसी प्रेमिका को ढूंढें जो गेम या आभासी वास्तविकता, जैसे कि वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट या सेकंड लाइफ के लिए उसके आत्मीयता को साझा करती है। यदि आपको गेमिंग साइट्स पर एक महिला मिलती है, तो सुनिश्चित करें कि वह वास्तव में एक लड़की है अक्सर, पुरुष खेल के लिए एक महिला अवतार का उपयोग कर सकते हैं - इससे पहले कि आप अपने घुटनों पर उतर जाएं, सुनिश्चित करें कि आप एक असली लड़की के साथ काम कर रहे हैं। जब दूसरा जीवन खेलते समय महिलाओं की मुलाकात की बात आती है, तो उन गतिविधियों में भाग लें जिन्हें आप पसंद करते हैं और आप स्वाभाविक रूप से उन लड़कियों को पायेंगे जो इन गतिविधियों का आनंद उठाते हैं।
    • धार्मिक डेटिंग साइटों को देखें एक ऐसी लड़की की तलाश में जो आपके लिए धर्म के समान प्यार करता है? यहूदी या एकल ईसाई के लिए कई ऑनलाइन डेटिंग साइटों में से एक पर जाएँ अन्य डेटिंग साइटों की तरह, आप प्रोफाइल देख सकते हैं और महिलाओं को जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
    • ज्योतिष पर आधारित डेटिंग साइटें एस्ट्रल डेटिंग में लड़कियों की बैठक होती है, जिनके हस्ताक्षर तुम्हारा साथ संगत हैं। जाहिर है, आपको काम करने के लिए ज्योतिष में विश्वास करना होगा।
    • यदि आप साइंस फिक्शन का आनंद लें, तो विज्ञान कथा साइट पर लड़कियों की खोज करें
  • पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करें चरण 7
    7
    कनेक्ट करें। एक बार जब आप अपनी रुचि की लड़कियों को खोजते हैं, तो जुड़े रहने के लिए साइट पर दिए गए निर्देशों का पालन करें। शुरू में, इसे आसान और एक अच्छा "श्रोता" बनने के लिए, उसे खोलने के लिए जगह देने के लिए अपने स्वयं के हितों, चिंताओं और जीवन शैली का खुलासा करने के लिए तैयार न हों, अन्यथा वह चिंतित हो सकती है। ध्यान रखें कि यह आपके सभी व्यक्तिगत डेटा पहले नहीं प्रदान कर सकता है और न ही आपको चाहिए। व्यक्तिगत डेटा संक्षिप्त रखें और, अधिकांश समय, निजी। चीजों की खोज से बचें, लेकिन अगर आपको दबाव महसूस होता है, तो ईमानदार रहें और ऐसा कुछ कहें, "मैं अभी भी इस तरह की व्यक्तिगत जानकारी जारी करने के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन पूछने के लिए धन्यवाद।" बहुत जल्द आत्म-प्रकटीकरण बहुत ही आपको चिंतित और भी हताश दिख सकता है
    • चर्चा करने के लिए सामान्य धागे ढूंढें यदि आप उसे धार्मिक, गेमिंग या स्पोर्ट्स साइट पर मिले हैं, तो संभवत: आपके प्रदर्शन के लिए उन विषयों में से एक होगा। अन्यथा, यदि आप फेसबुक या डेटिंग साइट के माध्यम से मिले, तो लड़की से अपने शौक और उससे क्या वह अपने खाली समय में क्या करना पसंद करती है, उससे पूछें।
    • अपना व्यक्तिगत पता, फोन नंबर, ईमेल, काम का स्थान न दें आदि जब तक आप वाकई उस व्यक्ति को नहीं जानते
  • पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका प्राप्त करें चरण 8
    8
    लगातार रहें अपने आप को चैट करने के लिए लगातार ऑनलाइन दिखाएं यदि आप अंत तक सप्ताह के लिए गायब हो जाते हैं, तो वह आपको अविश्वसनीय के रूप में देखेंगे और शायद ऑनलाइन रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहें। एक ही तरह से रहने के लिए ऑनलाइन चैट के लिए क्षणों की योजना बनाना है उसके बारे में उसकी रुचि दिखाने के अन्य तरीके हैं, फेसबुक से संदेशों को उसके पास छोड़ना और कभी-कभी एक बिल्ली का बच्चा या चॉकलेट का एक बक्सा (या वह जो कुछ भी आपको लगता है कि वह चाहेगी) की एक सुंदर तस्वीर देने के लिए।
  • पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका प्राप्त करें चरण 9
    9
    व्यक्ति में एक बैठक की योजना बनाने से पहले कम से कम दो या तीन सप्ताह के लिए ऑनलाइन मिलो। एक दूसरे को ऑनलाइन जानने का लाभ यह है कि रास्ते में शारीरिक उपस्थिति किए बिना आप उसके व्यक्तित्व का बेहतर विचार प्राप्त कर सकते हैं। अपने व्यक्तित्व का विचार प्राप्त करने के लिए अपने ऑनलाइन चैट के दौरान पर्याप्त प्रश्न पूछें उदाहरण के लिए, पता करें कि उसे बॉयफ्रेंड के बारे में सबसे ज्यादा और कम पसंद है। यह निर्धारित करने के लिए भी एक अच्छा विचार होगा कि क्या वह एक गंभीर रिश्ते की तलाश कर रही है। ध्यान रखें कि किसी एक ऑनलाइन बैठक से कुछ लोगों के लिए "अग्रेषण" के रूप में बदल सकते हैं, जहां अंतरंगता शीघ्रता से स्थापित है और रोमांटिक या यहां तक ​​कि यौन चीजों को शुरू से ही कहा जाता है। यदि आप इसे प्रारंभ करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसके साथ ठीक है। यदि वह शुरू करने के लिए एक है, तो सुधार करें और देखो कि उसे कैसा महसूस होता है। ऑनलाइन संचार के दौरान ध्यान देने योग्य बातों में शामिल हैं:
    • संचार का सबसे कौन करता है, आप या वह? या यह लगभग एक ही है? इस बारे में सोचें कि कौन से संपर्कों को शुरू करने के लिए अधिक योगदान देता है, क्योंकि यह स्थापित कर सकता है कि आप में से कितनी करीब से है
    • क्या आप उसके साथ सभी प्रकार की चीजों के बारे में बात करना सहज महसूस करते हैं? या क्या आपने कुछ ऐसे विषयों पर गौर किया है जो संभवतः निषिद्ध हैं या अत्याचार का कारण है?
    • क्या कोई चेतावनी संकेत है? उस पर ध्यान दें क्योंकि यह महत्वपूर्ण हो सकता है! सावधान रहने वाली चीजें में पिछले संबंधों के बारे में निरंतर आलोचना शामिल है जो अनुशासन या गुस्से की अभिव्यक्ति को छोड़ने में असमर्थता का सुझाव देते हैं।
    • क्या आप वास्तव में अभिनय और अपने बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं? या क्या आप किसी और के लिए संघर्ष कर रहे हैं क्योंकि यह आपकी रुचियों के अनुरूप है? बाद के मामले में, आप उसे पसंद करने के बारे में खुद को बेवकूफ़ बना सकते हैं, वास्तव में, यह अपने रोमांटिक जोड़ी के अनुरूप नहीं है।
  • पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका प्राप्त करें चरण 10
    10
    एक तटस्थ, सामाजिक सेटिंग में व्यक्ति की पहली बैठक की योजना बनाएं बहुत ज्यादा उम्मीद न करें, जब तक आप यह तय करते हैं कि आप इसे वास्तविक जीवन में रिश्ते में बदलना चाहते हैं। जितना अधिक वे एक दूसरे को ऑनलाइन समझते हैं कि वे आदर्श युगल हैं, वहीं आभासी गहने से निपटने के लिए उतना ही कठिन है जब वे अंत में व्यक्ति में मिलते हैं। और एक बैठक का स्थान चुनने के लिए मत भूलना जो सार्वजनिक और सुरक्षित है एक कैफे, रेस्तरां, जिम या स्थानीय बार पहली बार मिलने के लिए आदर्श स्थान हैं। हालांकि उन्होंने हफ्तों के लिए बात की है, फिर भी आप एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते एक तटस्थ जगह किसी भी तनाव को दूर करेगी (विशेष रूप से उसके लिए, क्योंकि वह किसी अज्ञात व्यक्ति की बैठक के बारे में चिंतित हो सकती है) और उन्हें एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने की अनुमति देती है।
    • जागरूक रहें, समय-समय पर और आरक्षित यह चुनौतीपूर्ण और बेहद बेताब है कि किसी को पहली बार खेलने के लिए प्रयाप्त और रोमांटिक रूप से लोड ऑनलाइन टिप्पणियों के आदान-प्रदान के बाद पहली बार मिल जाए।
    • इस व्यक्ति का इलाज करें जैसे कि वह मानता है कि वह आपको पसंद करता है। क्या आप उससे प्यार करते हैं, इस बारे में ज्यादा चिंतित हैं कि आप आसानी से मिलने के रसायन विज्ञान को तोड़ सकते हैं। इसे आसान ले लो और मान लें कि वह आपको पसंद करता है और आप को और अधिक जानना चाहते हैं।
    • पहली बार बैठक करते समय तटस्थ, व्यापक और हानिरहित विषयों का चयन करें अपने आखिरी रिश्ते के बारे में बात करने से बचें और इसकी देखभाल करने की आवश्यकता के साथ - अन्यथा आप इसे गाड़ी चला सकते हैं। और इससे बाहर राजनीति छोड़ दो!
  • पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर एक प्रेमिका को प्राप्त करें चरण 11
    11
    बहुत उम्मीद मत करो डेटिंग एक नंबर गेम है इससे पहले कि आप किसी के साथ एक वास्तविक बंधन महसूस करने से पहले आपको कई लड़कियों से मिलना पड़ सकता है व्यक्तिगत प्रतिबिंब के रूप में इसे देखने से बचें- आप में से किसी एक के लिए सही नहीं होने वाली लड़ाई में मजबूर होने के बजाय वास्तविक पारस्परिक आकर्षण के आधार पर सही फैसला करना बेहतर होगा। अपने बजट और ऊर्जा के स्तर के रूप में कई मुठभेड़ों की अनुमति दें। और, क्या बहुत महत्वपूर्ण है, इस तरह कार्य करें जैसे कि वह ठीक है कि क्या वह आपको अस्वीकार कर देगी या बैठक गलत हो जाएगी नाटक से भरी हुई सेटिंग में इसे बदलने की कोई ज़रूरत नहीं है
    • दयालु और सम्मानित रहें, अगर यह काम नहीं करता है यह अहंकार समस्या हो सकती है, लेकिन रसायन विज्ञान की कमी के साथ इसकी कीमत की तुलना करने की कोई आवश्यकता नहीं है। यदि यह काम नहीं करता है, तो अपने आप को अच्छी तरह से समझने के लिए पर्याप्त साहस रखने के लिए और फिर से तलाश शुरू करने में सक्षम होने के लिए विचार करें।
    • यदि चीजें गलत हो जाती हैं, तो अनगिनत विनाशकारी डेटिंग साइटें होती हैं, जहां आप ऐसे लोगों के साथ पछता सकते हैं जिनके समान अनुभव हुए हैं!
  • युक्तियाँ

    • जब आप कम से कम यह अपेक्षा करते हैं तो आप अपनी प्रेमिका को ढूंढ सकते हैं, ऑनलाइन या व्यक्ति में। अपना विकल्प खुले रखें जब तक कि सही व्यक्ति दिखाई न दे।
    • यदि आपको एक बात कहने की आदत है, जब आप दूसरे चाहते हैं, इसे रोकें यह हस्तक्षेप है और दुर्भाग्य से ऑनलाइन पर्यावरण इस प्रकार की दुर्व्यवहार की अनुमति देता है। असली बनें
    • उस व्यक्ति से मिलते समय कमजोर होने से बचें आखिरी बात वह सुनना चाहती है असुरक्षा की एक सूची है।

    चेतावनी

    • उस व्यक्ति को बनने की कोशिश न करें जिसे वह तलाश कर रही है। यदि आप उसका प्रकार नहीं हैं, तो ऑनलाइन घोटाले वास्तविकता को बदल देगा। इसी कारण से, पता चलता है कि उसे अवास्तविक उम्मीदें हो सकती हैं और यह उसके लिए "परिपूर्ण व्यक्ति" के बारे में पागल विचारों को परिभाषित करने का मौका हो सकता है।
    • निर्धारित करें कि आपकी संभावित प्रेमिका से शादी हो रही है - ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका पूछना है एडवेंचर्स बहुत जटिलता लाते हैं, इसलिए उनसे बचें
    • प्रोफ़ाइल के लिए खोज करने में समय बर्बाद न करें, सावधान रहें। आप डेटिंग साइट पर जानकारी के बिना भी इसे भुलाने के बिना फंस सकते हैं एक समय सीमा निर्धारित करें, यहां तक ​​कि अलार्म घड़ी सेट करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप पूरी रात साइट पर नहीं रहते!
    • सुनिश्चित करें कि महिला को कम से कम 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र का होना चाहिए। एक ऑनलाइन महिला को ढूँढना जो कि एक नाबालिग है वह अपराध माना जाता है और दुनिया भर के कई न्यायालयों में आम तौर पर गैरकानूनी है।
    • ऑनलाइन प्रेम की तलाश करते समय, अनियमित चैट से बचें यह ये है कि ऑनलाइन डेटिंग साइटों को बुरी खबर दी जाती है और सभी प्रकार की संदिग्ध लोगों को पता लगा सकता है।
    • बहुत सावधान रहें - कुछ लोग जो आप ऑनलाइन मिलते हैं, वे आपका पैसा चाह सकते हैं, अपहरण कर सकते हैं या आप को मार सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com