IhsAdke.com

कैसे डेटिंग स्पीड करने के लिए

स्पीड डेटिंग एक प्रक्रिया है जो एकल लोगों को एक तरफ़ कई प्रेमी से मिलने का मौका देता है, साथ ही स्पीड डेटिंग की घटनाओं में निर्धारित समय के साथ। इन घटनाओं को किसी भी सार्वजनिक स्थान या एक आरामदायक घर में भी हो सकता है, चूंकि गति ऑनलाइन डेटिंग है इस प्रकार की बैठक का प्रारूप प्रत्येक भागीदार के साथ आमने-सामने बैठकों की 3 से 10 मिनट की दूरी पर है, जहां दो वे जो भी चाहते हैं, उनके बारे में बात कर सकते हैं। बैठकों खत्म हो जाने के बाद, प्रतिभागियों ने उन लोगों को रैंक, स्कोर, या रैंक किया जो वे मिले हैं। जब दो लोग एक-दूसरे में दिलचस्पी दिखाते हैं, तो वे टेलीफोन या ईमेल जैसी जानकारी का आदान-प्रदान कर सकते हैं और फिर एक रिश्ते को जिस तरह से वे पसंद करते हैं, शुरू कर सकते हैं। यदि आप गति डेटिंग में भाग लेने में रुचि रखते हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आप अपने अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। गति डेटिंग में शामिल होने के निर्देशों का पालन करें

चरणों

स्पीड दिनांक चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
सही रवैया से चेहरा गति डेटिंग यह कुछ मनोरंजक के रूप में देखें और एक इवेंट के रूप में न देखें जिसे आप दबाते हैं। आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप में दिलचस्पी रखने वाले किसी व्यक्ति को मिल सकता है या नहीं। और, यदि वह गति डेटिंग दौर आपके लिए काम नहीं करता है, तो आप फिर से फिर से प्रयास कर सकते हैं।
  • स्पीड दिनांक चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    गति डेटिंग के लिए तैयार हो जाओ यह महत्वपूर्ण है कि आप इन सभी कुछ मिनटों में अपने सभी उम्मीदवारों के साथ देते हैं। अभ्यास करें कि आप क्या कहना चाहते हैं और आप इसे कैसे कहना चाहते हैं। आपको निम्नलिखित विषयों को तैयार करना होगा:
    • परिचय। इस बारे में सोचें कि आप अपने आप को अन्य प्रतिभागियों को कैसे पेश करना चाहते हैं
    • जीवनी। आप का एक विचार होना चाहिए कि आप अपने बारे में सबसे ज्यादा क्या कह रहे हैं अच्छे बिंदुओं, जीवन के अनुभवों या गुणों के बारे में आप जिनके बारे में बात करना चाहते हैं, उनके साथ लघु जीवनचर्या बनाएं।
    • प्रश्न। अपने सिर में पूछे जाने वाले प्रश्नों की एक सूची है कि आप अपने उम्मीदवारों से पूछना चाहते हैं। संभावित भविष्य के रिश्तों के बारे में जानने में आप सबसे अधिक रुचि रखते हैं, इसके बारे में सोचें और फिर उन कई सवालों के बारे में पूछें, जो आपको इन उत्तरों के बारे में बताएंगे। आप हास्यास्पद हो सकते हैं या गहरा और अधिक गंभीर हो सकते हैं, लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा स्वयं हो रहा है
  • स्पीड दिनांक चरण 3 शीर्षक वाले चित्र
    3
    आप चाहते हैं कि विशेषताओं की एक सूची बनाओ और जो भी आप किसी रिश्ते में स्वीकार नहीं करते हैं याद रखें कि आप अपनी पहली गति डेटिंग पर थोड़ा परेशान कर सकते हैं, इसलिए बेहतर है कि आप प्रक्रिया शुरू करने से पहले क्या चाहते हैं। एक रोमांटिक जोड़ी में आप वास्तव में क्या चाहते हैं उस पर विचार करने के लिए समय निकालें इससे आप प्रतिभागी को अर्हता प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं, भले ही आपकी घबराहट आपकी सोच को बाधित हो।
  • स्पीड दिनांक चरण 4 शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपने आप को रहो गति डेटिंग का उद्देश्य पहली छाप के आधार पर एक राय बनाने के लिए है। आप वास्तव में कौन हैं, इस बारे में लोगों को जानने का एकमात्र तरीका है कि आप वास्तव में इन सम्मेलनों में शामिल हो गए हैं। अन्यथा, आप बस अपना समय और अन्य लोगों के समय भी बर्बाद कर रहे हैं।
  • स्पीड डेट चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    तदनुसार पोशाक। सुनिश्चित करें कि आप इस घटना के लिए उचित रूप से ड्रेसिंग कर रहे हैं और ऐसा तरीका जो आपकी शैली और व्यक्तित्व को दिखाता है। आपके कपड़े साफ और दबाए जाएंगे।
  • स्पीड दिनांक चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    आत्मविश्वास दिखाएं भले ही आप आत्मविश्वास महसूस न करें, आत्मविश्वास प्रकट करने के लिए प्रयास करना पहली छाप के लिए महत्वपूर्ण है।
  • स्पीड डेट चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    इस घटना में जितना संभव हो उतने लोगों को अपने आप का परिचय दें। जब गति की डेटिंग शुरू होती है, तो आप हर किसी से मिल नहीं पाएंगे, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप लोगों को पहली बार खोज लें। तो यह आपके संभावित उम्मीदवारों के साथ आमने-सामने आने का समय है।
  • स्पीड दिनांक चरण 8 शीर्षक वाले चित्र
    8
    घटना के समय के नियमों का सम्मान करें। जब आपको एक संकेत मिल जाता है कि एक बैठक समाप्त हो गई है और यह आगे बढ़ने का समय है, तो ऐसा करें और अगले भाग लेने वाले को करीब आने दें।
  • चित्र शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 9
    9
    अंत गति डेटिंग सत्र उचित रूप से सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक उम्मीदवार के साथ "आपको मिलने के लिए अच्छा" जैसे कुछ कहकर शिक्षित हुए हैं यदि आप वास्तव में किसी में रुचि रखते हैं, तो उस व्यक्ति से बात करने में रुचि दिखाने के लिए सामान्य है
  • युक्तियाँ

    • यदि गति डेटिंग का विचार आपको परेशान करता है, तो दोस्तों के एक समूह के साथ पहली घटना पर जाने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • गति की तारीख के दौरान नोट न लें - यह उम्मीदवार असुविधाजनक बनाता है। इवेंट आयोजक प्रत्येक सत्र के बाद लिखते हैं कि आप क्या चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com