IhsAdke.com

पति के जीवन मृत्यु के बाद इश्कबाज कैसे करें

एक पति या पत्नी की मृत्यु सबसे दुखद घटनाओं में से एक हो सकती है जो एक इंसान की चेहरे होती है। जब ऐसा होता है, तो केवल एक पति को खोना नहीं होता है, उसके आगे सपने, भावनात्मक स्थिरता और जीवन के पाठ्यक्रम हैं। ऐसी हानि पर काबू पाने में समय लगता है। हालांकि, नए प्रेम की तलाश में अजीबता का सामना करना जरूरी नहीं है। बस सही समय के लिए प्रतीक्षा करें और आगे बढ़ें।

चरणों

भाग 1
अगर आप तिथि के लिए तैयार हैं तो जांच रहे हैं

एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
रुको डेटिंग पर वापस जाने की जल्दी में मत बनो एक ही व्यक्ति के साथ साल बिताने के बाद, चाहे वह एक अच्छा या बुरा रिश्ता था, यह सब दर्द ठीक करने में समय लगेगा याद रखें कि दुख को प्रकट करने का कोई निश्चित तरीका नहीं है और न ही इसे दूर करने के लिए पूर्व निर्धारित समय है।
  • यदि आपके पति या पत्नी के बारे में गहराई से चले जाने के बावजूद बात करना अभी भी मुश्किल है, तो यह एक संकेत है कि आपको नए प्यार की तलाश करने से पहले भी अधिक समय की ज़रूरत है। इस दौरान, अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित, ठीक से भोजन करके, व्यायाम करें और कुछ आत्म-विनाशकारी व्यवहारों से दूर रहें जैसे कि: शराब पीने और अवैध ड्रग्स का उपयोग करना सहायता समूह में शामिल हों या चिकित्सा तलाशें
  • एक जीवनसाथी की मौत के बाद दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    मत भूलो चलते रहने का मतलब यह नहीं है कि किसी को प्यार करना भूल गया है, जैसे कि उसके पास बचे हुए सभी वर्ष मौजूद नहीं थे। भूलना एक कठोर, और शायद अव्यवहारिक, हानि पर काबू पाने का तरीका है। आप करीब और अधिक जुड़े हुए हैं, कठिन सामान्य जीवन में वापस आना होगा।
    • स्वीकृति के लिए लड़ो अपनी नई वास्तविकता में पति की स्मृति को एकीकृत करने का प्रयास करें भविष्य की योजना बनाएं नई गतिविधियों जैसे कि पुस्तकालय में जाने, अंशकालिक नौकरी पाने के लिए (अगर आप सेवानिवृत्त हो रहे हैं), एक नया शौक खोजना, जिम में दाखिला करना, पालतू बनाना, मदद करने के लिए स्वयंसेवा करना अगली, इत्यादि
  • एक जीवनसाथी के मृत्यु के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    पता लगाएं कि आप क्या चाहते हैं डेटिंग का उद्देश्य मृतक पति या पत्नी की जगह नहीं है किसी की तरह उसे ढूंढने की कोशिश करने से केवल निराशा का कारण होगा इस बारे में सोचें कि आप किसी के लिए कौन-से गुण तलाश रहे हैं। हालांकि, यथार्थवादी होना, क्योंकि गुणों की सूची में जितना ऊंचा होगा उतना कम संभावना है कि वह मिल जाए।
    • उदाहरण के लिए, अगर यात्रा आपकी योजनाओं में है, तो उस व्यक्ति की तलाश करें जो यात्रा करने के लिए भी पसंद करती है
  • एक जीवन साथी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    दोषी महसूस न करें नए प्यार की खोज में जाने के लिए विधुर को दोषी महसूस करने के लिए यह सामान्य है। किसी प्रेमी पर मुस्कुराहट करने या किसी के साथ मज़े करने के लिए जाने के लिए विश्वासघात नहीं होता है इस प्रकार की भावना को प्राप्त करें और अपने आप को अब एकल पर विचार करें। आखिरकार, यदि यह संभव था, तो आपके पति आपको बिना किसी अपराध के शेष जीवन का आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
  • भाग 2
    व्यवसाय में वापस आना

    एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    मित्रों और परिवार को बताएं पहला कदम है डेटिंग के लिए वापस जाने के अपने निर्णय के सबसे करीब लोगों को सूचित करने के लिए भाग्य के साथ, वे आपकी सहायता करेंगे और एक संभावित प्रेमी के लिए आपको पेश करेंगे। समस्या यह है कि परिचितों के एक बहुत ही प्रतिबंधित सर्कल के माध्यम से किसी को ढूंढना हमेशा संभव नहीं होता है।
    • चूंकि आपके सामाजिक मंडल को अपने मित्रों और आपके पति या पत्नी तक सीमित होना चाहिए, यदि आप अपने इरादों को और अधिक लोगों तक पहुंचा सकते हैं, उदाहरण के लिए: चर्च के सदस्यों, पड़ोसियों और अन्य परिचितों के समुदाय में, एक प्रेमी होने की संभावना बहुत अधिक होगी। पोल का कहना है कि सबसे अच्छा डेटिंग अवसर परिचितों से नहीं आते हैं, इतने करीब नहीं।
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    अधिक सामाजिक ईवेंट पर जाएं नियुक्तियों के साथ अपना एजेंडा भरें, जहां आप अधिक लोगों से मिल सकते हैं। दूसरी ओर, उन घटनाओं में जा रहा है जिनके साथ आप पति या पत्नी के साथ उपस्थित थे, आपको स्थानांतरित कर सकते हैं। नए समूह की गतिविधियों का पता लगाएं, जहां आपको अच्छा लगता है और अब भी नए दोस्त बना सकते हैं। हमेशा नए डेटिंग अवसरों के लिए खुला रहें



  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद दिनांक शीर्षक छवि 7
    3
    डेटिंग साइट पर एक प्रोफ़ाइल बनाएं यद्यपि आपकी शादी इंटरनेट पर नहीं हो सकती है, कई विधवाओं और विधवाओं ने सबसे अच्छी जानी-मानी डेटिंग साइट्स पर गुणवत्ता वाले भागीदारों को ढूंढने में सक्षम किया है। डरो मत
    • एक ऑनलाइन प्रेमी के साथ जुड़ने से पहले, अपनी खुद की सुरक्षा के बारे में चिंता करें व्यक्तिगत जानकारी प्रदान न करें, जैसे पता, टेलीफोन, और ईमेल साथ ही, सोशल नेटवर्क पर अपने खातों की सुरक्षा सेटिंग्स की समीक्षा करें।
    • क्या उम्मीदवारों में से एक सही होना अच्छा लगता है? कड़े रहें और इंटरनेट पर व्यक्ति के नाम की खोज करें और उस तस्वीर का उपयोग करके एक रिवर्स खोज भी लगाएं, जो वह प्रोफ़ाइल में उपयोग करती है, ताकि आप यह साबित कर सकें कि वह कौन है, जिसे आप कहते हैं
    • हमेशा सार्वजनिक स्थानों में पहली बैठकों को चिह्नित करें और सवारी कभी स्वीकार न करें। किसी को पता चले कि आप कहां रहेंगे और घर कब जाना चाहते हैं यह भी एक मित्र को दूसरे टेबल पर बैठने और बैठक के दौरान उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्वीकार्य है।
    • संक्षेप में, पहली तारीख के लिए नियम यह है कि दिन के दौरान और एक नाजुक, सार्वजनिक स्थान पर, जैसे कि स्नैक बार या आइसक्रीम की दुकान। यहां तक ​​कि अगर आप पहली रात के खाने में प्रगति करते हैं, तो यह अभी तक घर पर या फिर इसके विपरीत रहने वाले व्यक्ति को लेने का समय नहीं है - प्रत्येक रेस्तरां में जिस तरह से आप आदी हो जाते हैं।
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद दिनांक शीर्षक छवि 8
    4
    इसे आसान ले लो रुको तब तक रुको, जब तक रिश्ते में आगे बढ़ने के लिए पर्याप्त रूप से सहज महसूस किया जाए। चीजें जल्दी मत करो दूसरे व्यक्ति को शांति से जानने के लिए, अपने वास्तविक हितों और भावनाओं की जांच करें, और उसके बाद अगला कदम उठाएं
    • एक व्यक्ति को चुनने से पहले एक साथ कई लोगों के साथ एक आकस्मिक संबंध होने से डरो मत। फिर से बसने के लिए जल्दबाजी में रहें। आनंद लेने के लिए आनंद लें, अपने आप का आनंद लें और सारी संभावनाएं जानें जो दुनिया आपके लिए आरक्षित है।
  • भाग 3
    एक बैठक में जा रहे हैं

    एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    क्षण को तय करने के लिए कहें कि आप एक विधुर हैं यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं जो आपके सामाजिक मंडली से संबंधित है, तो जाहिर है कि समाचार को मजबूत करने की आवश्यकता नहीं है। दूसरी तरफ, जब आप किसी डेटिंग साइट का उपयोग कर रहे हैं, तो आप व्यक्तिगत रूप से संभावित रूप से मिलने वाली बैठक से पहले अपने संदेश पर अपनी प्रोफ़ाइल साझा करना पसंद कर सकते हैं या पहले संदेश एक्सचेंज के दौरान अपने प्रेमी को बता सकते हैं।
    • अपने पति या पत्नी के मृत्यु के अलावा और क्या तय करने के लिए अपनी सहजता का पालन करें अतीत की आत्मविश्वास से जानकारी - जैसे मृत्यु का कारण या शादीशुदा जीवन कैसा था - आपके और प्रापर्टी के बीच मजबूत संबंधों को छू सकता है, हालांकि, यह आपको छोड़कर महसूस कर सकता है।
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    देखो थप्पड़। आपकी पिछली बैठक के बाद से यह शायद बहुत समय हो गया है उपस्थिति के माध्यम से सम्मान और विचार दिखाएं, इस अवसर के लिए ठीक से उत्पादन करें। बाहर जाकर कपड़े खरीदो जो बैठक के दौरान आपके आत्मविश्वास को मजबूत करेगी - एक मित्र को आपकी मदद करने के लिए बुलाओ
    • यद्यपि दृश्य में एक पूर्ण परिवर्तन करने के लिए आवश्यक नहीं है, यह साफ होना अच्छा है और अधिक आत्मविश्वास महसूस करने के लिए उत्पादित है। शारीरिक व्यायाम करना आपको बेहतर महसूस कर देगा, खासकर यदि आप एक स्वस्थ जीवन शैली को विकसित करते हैं, जो अभी भी आपको अधिक सकारात्मक और उत्साही दिखने छोड़ देगा।
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    एक अच्छा समय है एक मुस्कान और एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ बैठक शुरू करो अगर आप किसी व्यक्ति के साथ असहज महसूस कर रहे हैं या कोई नई बैठक करने की प्रक्रिया से असुरक्षित हैं, तो बैठक को रद्द कर दें। यह दोनों आवश्यक है कि वे एक साथ बिताए जाने के दौरान उत्साहित और भावनात्मक रूप से मौजूद हों।
  • एक पति या पत्नी की मौत के बाद तिथि शीर्षक वाली छवि चरण 12
    4
    अपनी अपेक्षाओं पर प्रतिबिंबित करें यहां तक ​​कि अगर आपको सही व्यक्ति मिल गया है, तो डेटिंग हमेशा आपकी अपेक्षा के अनुरूप नहीं होती है समझें कि रिश्ते की सफलता को उत्साह या शुरुआत की समस्याओं से नहीं मापा जाना चाहिए। जागरूकता के साथ प्रत्येक बैठक में जाएं कि, प्यार के क्षेत्र में क्या हो सकता है, इसके बावजूद, आप नए दोस्त बनाने का अवसर नहीं छोड़ सकते।
    • अपनी उम्मीदों को एक साथ रखो और पल जीने पर गर्व हो।
  • युक्तियाँ

    • पति या पत्नी के नुकसान के बाद फिर से डेटिंग के लिए अपने आप को एक योद्धा समझें आगे बढ़ने की ताकत खोजने में गर्व करें।
    • बाल काट, नाखून या नया कपड़े खरीदना। नए अध्याय को चिह्नित करने के लिए कुछ करें जो आपके जीवन से शुरू होता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com