IhsAdke.com

कैसे एक तलाक बचने के लिए

तलाक मुश्किल हो सकता है - लेकिन ऐसी चीजें हैं जो आप इसे कम मुश्किल बनाने के लिए कर सकते हैं, और यह आपको सर्वोत्तम संभावित समाधान तक पहुंचने का सबसे अच्छा मौका देगा। तलाक प्रक्रिया के दौरान गुस्सा, दु: ख, दु: ख, भ्रम, निराशा, और असंतोष आम और बहुत वास्तविक भावनाएं हैं इन भावनाओं में फंसने (या अनिच्छा से दिन के अंतहीन अनंत परिस्थितियों से वापस लाया जा रहा है) पूरी तरह से आपकी सोच और आपकी निर्णय लेने की क्षमता को कमजोर कर सकता है। वे आपके भविष्य की खुशी भी चुरा सकते हैं। हास्य और हंसी तलाक की सफलता की संभावना बढ़ा सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक तलाक चरण 1 जीवित है
1
अपना ख्याल रखना आपने पहले यह सुना हो सकता है और इस सलाह का पालन नहीं किया है, यह सोचकर कि इसमें बहुत समय या प्रतिबद्धता (उदाहरण के लिए, एक नया अभ्यास कार्यक्रम, एक नया आहार, अतिरिक्त नींद, पैसा आदि) शामिल होगा। लेकिन अपने आप का ख्याल रखना आसान हो सकता है - उदाहरण के लिए, बस अधिक हँसते हुए आपको बेहतर महसूस होगा। हंसने से आपके मानसिक स्वास्थ्य, भावनात्मक स्वास्थ्य और आपकी शारीरिक कल्याण में सुधार होगा।
  • एक तलाक चरण 2 बचने वाला चित्र
    2
    अपने लाभ के लिए अपने नए खोज की अच्छी तरह से उपयोग किया जा रहा है। अपने बच्चों के साथ एक अद्भुत शाम है, या अपने विवेक और अपने शांति रखने के अपने पति या पत्नी आप पीड़ा के लिए, या एक बेहतर तलाक निपटान लेने या बस निकलने के लिए अपने तलाक वकील को एक महंगी लिंक को बचाने की कोशिश करता है, जबकि। एक बात निश्चित है - इसके कुछ भी बुरा नहीं होगा
  • चित्र शीर्षक से बचें तलाक चरण 3
    3
    याद रखो कि शादी ही जीवन में नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आपका जीवन आपकी शादी के दौरान केंद्रित था, जबकि आप एक साथ थे, फिर भी आप इस पृथ्वी पर एक उद्देश्य के साथ एक मूल्यवान इंसान हैं। आप प्यार करने और प्यार करने के लिए पात्र हैं। यह एक कठिन समय है लेकिन आप इसके माध्यम से आगे बढ़कर बेहतर भविष्य पा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बचें तलाक चरण 4
    4



    अपने आप से कहें कि शादी हमेशा के साथ या बिना, जीवन है। आपकी नष्ट भावनाएं अस्थायी हैं और दूर हो सकती हैं, भले ही आपको लगता है कि आपके दैनिक जीवन का आधार हिल रहा है। जिस दर्द के माध्यम से आप जा रहे हैं वह बिल्कुल सामान्य है। हालांकि, उस समय की कल्पना करें जब आप अच्छे संबंधों के साथ निकट भविष्य में खुश रहेंगे। यह सब दर्द बहुत दूर होगा।
  • एक तलाक से बचने वाला चित्र, चरण 5
    5
    कैर्री ऑन करें.. नए लक्ष्यों को निर्धारित करें, नई चीजें सीखें, खुद को कंसोल करें अपने आप को घृणा मत करो अगर आपके पति ने तुम्हें छोड़ दिया है, तो उसने आपको यह बताया है कि आप क्या कर चुके हैं या आपने जो किया, उसके साथ यह सब क्या हुआ। यद्यपि रिश्ते गतिशील हैं और भागीदारों के शब्दों और कार्यों से जुड़े रहते हैं, ऐसा महसूस न करें कि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो उस रिश्ते को नष्ट कर चुके हैं तलाक के लिए चुनना आपके पति या पत्नी का एक सचेत निर्णय था यदि आप दोषी महसूस करते हैं, तो उन घटनाओं के बारे में सोचें, जो आपके अलग होने के कारण हुए। क्या आपके पति अपने रिश्ते को बनाए रखने की कोशिश करते हैं? क्या आपने कोशिश की? क्या तलाक सचमुच एक आखिरी उपाय था या क्या आपके पति ने मुश्किल दौर से आसान तरीका चुना है? यदि आप को गुस्सा होना चाहिए, गुस्सा हो और उस भावना पर काम करें। लेकिन अपने आप को या दूसरों को नुकसान नहीं पहुंचाएं
  • एक तलाक से छुटकारा पाने वाला चित्र, चरण 6
    6
    अपनी शक्ति जानें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरों को आप क्या कहते हैं, यह आप ही है, इस पूरी प्रक्रिया के माध्यम से जाना है। आप निश्चित रूप से इसे संभालने में सक्षम हैं।
  • चित्र शीर्षक से तलाक बचाओ चरण 7
    7
    करने के लिए नई गतिविधियां देखें क्या आपके शौक या नयी गतिविधियाँ हैं जिन्हें आप खोजना चाहते हैं? यह एक अच्छा समय है जो अपने दिमाग को इस मुश्किल समय से गुज़रता है जो आप के माध्यम से जा रहे हैं और इससे आपको संतुष्टि और खुशी की भावना होती है। एक और विचार स्वयंसेवा पर विचार करना है - ज़रूरत में दूसरों की मदद करना अक्सर आपके अपने दर्द से विचलित करने का एक अच्छा तरीका है
  • युक्तियाँ

    • अपने पति या पत्नी का गुस्सा या तलाक की उदासी न होने दें आपको हमेशा अपने आप को पहले रखना चाहिए, इसलिए अपने पति या पत्नी ने इसे कैसे संभालना है, इसके बावजूद, अपने आप पर ध्यान केंद्रित करें, यह सुनिश्चित करें कि आप इस कठिन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।
    • अपने आप को अच्छी तरह से विश्राम करने पर काम करना अपने आप की तरह आप हमेशा ईमानदारी से अपने स्वयं के दोस्त होंगे हर सुबह और रात में अपने आप को मुस्कुराओ। कहो "मैं आपको पसंद करता हूं" दर्पण में अपने आप को दैनिक जब तक आप अकेले ही अकेले नहीं महसूस करते हैं, तब तक आप दूसरे व्यक्ति को किसी संगत और पूरक दंपती में "शामिल" करने में सक्षम नहीं होंगे।
    • अपनी गति से चलें यदि आपका तलाक पहले से ही एक नरक है, और आप केवल एक सप्ताह हंसते हैं, तो वहां से शुरू कर सकते हैं। यदि आपकी तलाक की कार्यवाही अभी तक शुरू नहीं हुई है, लेकिन आपकी शादी कुछ समय के लिए नरक रही है, तो शायद आप प्रति रात 5 मिनट की कॉमेडी की कोशिश कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • आपके भविष्य के पूर्व-पति या पत्नी आपके अभाव से बहुत परेशान हो सकते हैं यह उसे दिखाएगा कि आप अपने जीवन का अनुसरण कर रहे हैं। अपने जीवन में अच्छी चीजों को आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका एक अच्छी भावनात्मक स्थिति में होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com