IhsAdke.com

अपने जीवन को अनदेखा करने वाले एक पूर्व-पति के साथ कैसे व्यवहार करें

क्या आपके पास एक पूर्व है जो आपके जीवन को एक नरक बना देता है? क्या वह मांग और शिकायत करने के लिए अपना समय व्यतीत करती है? यह आलेख आपके तनाव को दूर करने और अपने पूर्व आपके जीवन के कारण हुई क्षति को कम करने के लिए पांच युक्तियां बताता है।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक हैरिंग अंडर पति या पत्नी चरण 1
1
अपने पूर्व के साथ किसी भी प्रत्यक्ष संचार से बचें सोचें कि उसे एसएमएस या ईमेल के माध्यम से क्या कहें, और जब ज़रूरत हो तो बस संपर्क में रहें कोई मध्यरात्रि नहीं daydreams या आकस्मिक सेक्स यदि वह एसएमएस भेजती है जो उसे खून उबाल कर देती है, तो उसके जवाब के बारे में सोचने के लिए कुछ समय निकालें। यदि आप शिकायत करते हैं या उसे मौखिक रूप से हमला करते हैं, तो आप अपने पूर्व के लिए ऐसा करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। संचार को सम्मान, सकारात्मक और संक्षिप्त रखें
  • चित्र शीर्षक से एक हैरसिंग पूर्व पति चरण 2
    2
    अगर आपका पूर्व हर किसी के लिए आपसे बुरा बोलता है, तो अपनी पूरी कोशिश करें कि आप एक उदासीन अभिव्यक्ति और मंजूरी के अलावा कोई भी प्रतिक्रिया न दें। लोगों को एक अलग दंपति से कहानियों की सुनवाई बहुत जल्दी है, और वह किसी भी तरफ मदद नहीं करता है।
  • चित्र शीर्षक से एक हैरिंग अंडर पति या पत्नी चरण 3
    3



    उम्मीद करते रहें कि आपके पूर्व को एक नया प्यार मिलेगा, लेकिन किसी के साथ संवाद करने के लिए आप जिसको जीते हैं उसे हतोत्साहित करें। यह किसी भी तरह से स्थिति में सुधार नहीं होगा।
  • पेंसिल शीर्षक से एक परेशान पूर्व जीवन साथी कदम 4
    4
    यदि आपका पूर्व मित्रों के अपने सर्कल पर हावी हो रहा है, तो इसे नए रूपों का पता लगाने और नई दोस्ती पैदा करने के अवसर के रूप में ले लो। यह आपके क्षितिज का विस्तार करने और अपने जीवन और अवकाश के लिए अच्छे लोगों को लाने का एक अच्छा समय हो सकता है
  • पेंसिल शीर्षक से एक परेशान पूर्व पति चरण 5
    5
    जब आप किसी पूर्व के साथ सीधे संपर्क से बच नहीं सकते, तो संक्षिप्त रहें और उसके साथ अकेले रहने से बचें। बैठकें तटस्थ स्थानों जैसे लाइब्रेरी, बुद्धिमान रेस्तरां या शॉपिंग सेंटर में होनी चाहिए। यह विचार आपको उस स्थिति में डाल दिया जाता है जहां आप शर्मिंदा हो जाएंगे या आप चीजें शुरू कर देंगे या ऐसा करना।
  • युक्तियाँ

    • उसे फोन नंबर ब्लॉक करें आपको नहीं पता होगा कि उसे क्या कहना है, लेकिन आपको जवाब देने के लिए कम परीक्षा होगी।
    • प्रतिशोध से बचें, या एक कानूनी लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ।
    • दूसरों को अपनी पूर्व पत्नी की बीमार बोलने के लिए प्रोत्साहित न करें
    • यदि आप स्थानांतरित कर सकते हैं, चाहे आप अपना नया पता छोड़ दें या नहीं, यह जल्दी से करें

    चेतावनी

    • यदि आपके पूर्व-पति या पत्नी आप या आपके परिवार के सदस्यों के लिए खतरा बनते हैं, तो अधिकारियों से पूछें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com