IhsAdke.com

अपने पूर्व प्रेमी को मिस कैसे करें

भले ही किसके साथ समाप्त हो गया, आप शायद अपने पूर्व प्रेमी को याद कर सकें अगर बदला लेने के लिए आपका मकसद एक अच्छा विचार हो सकता है लेकिन अगर आप चाहते हैं कि वह आपको याद न करें तो आप डेटिंग शुरू कर सकते हैं, आप सफल हो सकते हैं

चरणों

भाग 1
तुम्हें याद करने के लिए अपने पूर्व प्रेमी का समय दें

चित्रित करें आपका पूर्व मिस आप चरण 1
1
संपर्क शुरू न करें एक सामान्य नियम के रूप में, उससे संपर्क करने के लिए आपको दो से चार सप्ताह इंतजार करना चाहिए। संपर्क में आने वाले पहले होने के नाते - और बहुत लंबा इंतजार किए बिना भी और भी - आप इस धारणा के साथ छोड़ देंगे कि आप होमस्किक हैं जैसा लगता है जैसे अजीब लगता है, यह वह छाप नहीं है जिसे आप छोड़ना चाहते हैं ताकि वह आपको याद कर सके। इसके अलावा, व्यक्ति के संपर्क में रखते हुए उसे आपको याद करने का मौका नहीं मिलता है क्योंकि आप अभी भी बात कर रहे हैं।
  • डेटिंग की समाप्ति के ठीक बाद, आपका पूर्व विश्वास दिला सकता है कि आप संपर्क में आने वाले पहले व्यक्ति होंगे। एक हफ्ते या दो के बाद आप बिना सुनवाई के बाद, वह सोचने लगेगा कि आपने अभी तक उसे क्यों नहीं बुलाया है, और वह भी नाराज हो सकता है। एक हफ्ते या दो के बाद, आप अपने पूर्व प्रेमी के मन में उस बिंदु तक रहेंगे, जिससे वह यह स्वीकार करता है कि वह आपको याद कर सकते हैं
  • अपने पूर्व मिस आप कदम 2 शीर्षक से चित्र
    2
    वापस कॉल न करें या अपने पूर्व के संदेशों का जवाब न दें। रिश्तों की समाप्ति के पहले कुछ हफ्तों के दौरान, अपने पूर्व-प्रेमी के कॉलों को वापस करने से बचें, भले ही वह पहले संपर्क शुरु करें वह शब्द के प्रारंभिक दर्द को दूर करने के लिए एक त्वरित और अस्थायी तरीके की तलाश कर रहे हैं। हालांकि, यदि आप चाहते हैं कि वह वास्तव में आपको याद करे, तो आपको पुरानी यादों की मजबूत भावनाओं के निर्माण के लिए प्रतीक्षा अवधि का विस्तार करना होगा।
  • अपनी पूर्व मिस आप चरण 3 शीर्षक चित्र
    3
    अपना शहर छोड़ने पर विचार करें रिश्तों को पूरी तरह से तोड़ने का एक तरीका है छुट्टी लेना। इस तरह, आप कभी-कभी बैठक के जोखिम को नहीं चलाते इसके अलावा, आपको ढीला मिलेगा जो आपको ज़रूरत है।
  • अपने पूर्व मिस आप कदम 4 शीर्षक से चित्र
    4
    अपने आप को लिखने के लिए समय ले लो आपको पुनर्प्राप्त करने के लिए समय की आवश्यकता होगी, और यह आपके पूर्व-प्रेमी को कटौती करने का एक और कारण है। यदि आप तोड़ चुके हैं, तो आप निश्चित रूप से परेशान हैं। यह गलत हो गया है, इसका विश्लेषण करने में समय लगेगा, खासकर अगर आप फिर से डेटिंग शुरू करने का प्रयास कर रहे हैं - और इससे दूर होने से आपको इसे करने की आवश्यकता होती है।
    • उस महीने के दौरान, घर छोड़ दें अकेले या अपने दोस्तों के साथ, आप कुछ भी आनंद लें स्वतंत्र और एकल होने के लिए इस्तेमाल करें अपनी स्वतंत्रता के पुनर्निर्माण से यदि आप प्रतिक्रिया करते हैं तो अपने संबंधों में एक नए परिप्रेक्ष्य ला सकते हैं।
    • इसके अलावा, आप खुश और स्वस्थ बनेंगे, जिससे आपका पूर्व आपको अधिक याद होगा।
  • अपने पूर्व मिस आप चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    अपने पूर्व का पीछा न करें जब इसका पीछा करते हैं, तो आप अंतरिक्ष और समय की आवश्यकता नहीं करेंगे। इतना ही नहीं, लेकिन खोज की जाने पर, आप निराश महसूस करेंगे, जो एक बहुत आकर्षक गुणवत्ता नहीं है यह संभवतः आपके पूर्व प्रेमी को आपके द्वारा याद करने के बजाय आपके द्वारा और भी अधिक ड्राइव करेगा।
    • कुछ पीछा उदाहरणों में शामिल हैं: "वास्तविक दुनिया" में उत्पीड़न (एक बार जब आप जानते हैं कि यह है कि यह आने या रवाना होंगे पर अपने पूर्व घर के बाहर रहने, कुछ भी जब वह जवाब देती कह बिना सुबह 3 बजे फोन का पालन करें (सोशल नेटवर्क पर आपके पूर्व के द्वारा पोस्ट की गई नई तस्वीरों के बारे में पागलपन, अगर आपने पासवर्ड की खोज की है, तो इसके ईमेल का उपयोग करें)।
  • अपने पूर्व मिस आप के कदम 6 शीर्षक चित्र
    6
    अपने दुख को स्वीकार न करें दूसरे शब्दों में, सोशल नेटवर्क में दुखी होने का नाटक नहीं करें, जहां आपके पूर्व को पता हो। वास्तव में, शब्द के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करें। आखिरकार, चुप्पी अपने पूर्व प्रेमी के सर्वश्रेष्ठ बाहर लाएंगे, और वह आपको याद करना शुरू कर देंगे।
  • भाग 2
    अपने आप को बेहतर देखभाल करना

    अपने पूर्व मिस आप चरण 7 शीर्षक चित्र
    1
    नए दोस्त बनाएं नए दोस्त बनाने से आपको मजबूत और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिल सकती है, साथ ही आपको बदलने और परिपक्व होने का मौका मिल सकता है। क्या अधिक है, इससे आप अपने पूर्व को यह देख सकेंगे कि इसके बिना आपके पास एक सामाजिक जीवन हो सकता है। आप किसी भी उदासी उनके पास उसके पूर्व प्रेमी के कानों तक पहुँच सकते हैं आप प्रदर्शित समाप्त होने से पहले ही दोस्त थे, और यह अगर तुम हमेशा एक ही लोगों को देख रहे हैं उसके साथ संबंधों में कटौती करने के लिए मुश्किल है।
  • पिक्चर का शीर्षक आपका ई मिस आप चरण 8
    2
    अन्य लोगों के साथ बाहर जाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें आपको जो कुछ भी चाहते हैं उसके साथ बाहर जाने का अधिकार है, इसलिए ऐसा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। इसके अलावा, अगर यह आपके पूर्व के कानों को मिलता है, तो इससे भी बेहतर होता है वह देख सकता है कि वह जितना सोचता है उतना ही वह याद करता है।
    • आप प्यार में भी गिर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि आप अपने पूर्व के लिए इतना निराश नहीं थे।
  • अपने पूर्व मिस आप 9 कदम के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक नया शौक अभ्यास करें आपको फिर से एक सुखी जीवन प्राप्त करने की आवश्यकता है आप चाहते हैं कि पूर्व आपको याद न करें। जितनी अधिक गतिविधियां आप करते हैं, उतनी अधिक दिलचस्प आपको एक व्यक्ति के रूप में देखा जाएगा। यदि आपका पूर्व आपको कुछ नया कर रहा है, तो वह आपको और भी अधिक याद कर सकता है।
    • यह तकनीक आपके पूर्व के बिना मजाकिया होने की ईर्ष्या महसूस कर सकती है।
    • यह कुछ अपरिचित बनाता है अपनी आकर्षक, मज़ेदार और प्रेमपूर्ण पक्ष को व्यक्त करते हुए, जो कि उसके पूर्व ने कभी नहीं देखा हो, वह चाहे वह उसके चारों तरफ देखने के लिए आस-पास हो।
  • अपने पूर्व मिस आप 10 कदम शीर्षक चित्र
    4
    अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें यह खत्म हो जाने के बाद, अपने शरीर और शरीर के लिए स्वस्थ नहीं हैं, ऐसे खाद्य पदार्थों को खाने के रूप में आपके उपस्थिति और स्वास्थ्य की उपेक्षा करना आम है। इन आदतों में शामिल न करें इसके बजाय, स्वस्थ भोजन और व्यायाम खाएं आपको अच्छा लगेगा और बेहतर लगेगा चाहे आप अपना वजन कम करें या न करें, जो आपके पूर्व-प्रेमी को आपकी याद दिलाने के लिए कह सकता है।



  • अपने पूर्व मिस आप चरण 11 शीर्षक चित्र
    5
    देखो बदल दें। आपको अपनी अलमारी या अपने देखो पूरी तरह बदलना नहीं है बस एक नया बाल कटवाने या कपड़े का एक टुकड़ा कोशिश करें जो आप सामान्य रूप से उपयोग नहीं करते हैं यहां तक ​​कि दुपट्टा की एक अलग शैली पहनने से उसे थोड़ा अधिक अलग और आत्मविश्वास मिल सकता है। देखो बदलने से आपके पूर्व-प्रेमी को जलन हो सकती है, लेकिन यह आपको अधिक आत्मविश्वास भी देगी, और वह आपको अधिक पछतावा के साथ छोड़ सकता है।
    • चाबी यह ज़्यादा नहीं करने की कोशिश करना है अपने पूर्व-प्रेमी को और भी अधिक बनाने के लिए अपने नज़र को देखें, लेकिन इसके द्वारा रिप्प न करें आपको इसे पछतावा हो सकता है
    • इसके अलावा, अब आपके शरीर के बारे में कठोर निर्णय लेने का समय नहीं है। किसी भी प्रकार की प्लास्टिक सर्जरी से बचें और टैटू लेने से पहले ठीक से सोचें।
  • भाग 3
    संपर्क शुरू कर रहा है

    अपनी पूर्व मिस करें आपका चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    कोमल हो जब आपके पूर्व के साथ संपर्क में आने का समय आ गया है, तो इसे विनम्रता से करें मुस्कुराओ और गर्मजोशी से बात करें आप अपने पूर्वजों को अच्छी चीजों के बारे में याद दिलाने के साथ-साथ यह दिखाएंगे कि अब आप डेटिंग समाप्त होने से पीड़ित हैं।
  • आपका पूर्व मिस आपका चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पहले एक एसएमएस भेजें एक एसएमएस फिर से संपर्क शुरू करने का एक शानदार तरीका है उनके पास फोन कॉल का दबाव नहीं है और अपने पूर्व प्रेमी को उचित समय पर प्रतिक्रिया देने का मौका देता है।
  • अपने पूर्व मिस आप चरण 14 शीर्षक चित्र
    3
    सामग्री वार्तालाप के साथ संपर्क आरंभ करें अपने पूर्व से संपर्क करने का निर्णय लेने पर, एक एसएमएस भेजें या कुछ महत्वपूर्ण सामग्री वाले वार्तालाप को प्रारंभ करें। एक माह के लिए इसे अनदेखा करने के बाद, पहला संपर्क आरामदायक होना चाहिए, शर्मनाक नहीं होना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए, आप कुछ कह सकते हैं की तरह "मैं नई फिल्म स्टार वार्स छोड़ देंगे देखा। मुझे कैसे पता चलेगा कि आप इस फिल्म से प्यार है, मैं तुरंत आप के बारे में सोचा जब मैंने सुना है। आप यह भी कह की कोशिश कर सकते" मैं अपने पसंदीदा संगीत सुना आज रेडियो पर और मैंने आपको सोचा था कि बस आपको बताने के लिए, उसने मुझे मुस्कुरा दिया। "अपने अच्छे समय की याद दिलाने के बाद आप उसे याद कर सकते हैं।
  • आपका पूर्व मिस पिक्चर शीर्षक वाला पिक्चर 15
    4
    डेटिंग के अच्छे चरण के बारे में बातचीत शुरू करें आप के साथ लापरवाही से बात करना शुरू करने के बाद, आप दोनों के कुछ प्रेमपूर्ण अनुस्मारक का उल्लेख करें जो आपके पूर्व प्रेमी को अपने रिश्ते के बारे में अच्छी चीजों के बारे में याद रखें। अच्छी यादों में लाना आपको याद रखेगा कि जब वह आपके साथ प्यार में गिरता है, तो वह अब आपके लिए प्रताड़ना को बढ़ाता है।
    • कुछ याद रखें "याद रखें जब हमने उस फैंसी रेस्तरां में जाने की कोशिश की, लेकिन हम रास्ते में हार गए? मुझे विश्वास नहीं हो सकता कि हम उस आरक्षण को याद करते हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि यह हुआ। "
  • अपने पूर्व मिस आप के कदम 16 शीर्षक चित्र
    5
    उस व्यक्ति की तरह अधिनियम जो आपके पूर्व के साथ प्यार में गिर गई। जब आप और आपके पूर्व मिले, तो संभवतः आपने जिस तरीके से अभिनय किया था, उससे अलग तरीके से काम किया। उस व्यक्ति की तरह अभिनय करके वह प्यार में पड़ जाता है, आपको उसे अधिक प्यार करने के लिए भावनात्मक रूप से मिलाते हुए बेहतर अवसर मिला है। दूसरे शब्दों में, रिश्ते के भ्रम में खो गए हो सकता है, जो एक आराम और मजेदार व्यक्ति, आप थे व्यक्ति को दिखाकर रिश्ते की प्रारंभिक रसायन विज्ञान को फिर से हटाने की कोशिश करें।
    • बेशक इस रणनीति की प्रभावशीलता इस पर निर्भर करती है कि आप प्रलय की शुरुआत में कितने अलग थे। यदि आप पहले से ज्यादा ध्यान रखते थे, जब आप उसे आकर्षित करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बाद में इस तरह कम हो गए, तो यह रणनीति काम कर सकती है
    • हालांकि, यदि आपका व्यवहार पूरी तरह बदल गया है और आप शारीरिक और मौखिक रूप से अपमानजनक व्यक्ति होने के लिए एक नाजुक व्यक्ति नहीं रह गए हैं, तो यह रणनीति केवल आपके पूर्व के लोगों को यह याद दिलायेगी कि यह परिवर्तन अस्वास्थ्यकर कैसे था।
  • अपनी पूर्व मिस आप के चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    इसे आसान ले लो संपर्क फिर से शुरू करने के बाद भी, आपको अपने पूर्व-प्रेमी के साथ अत्यधिक संचार से बचने की आवश्यकता है ध्यान रखें कि उन्हें पता नहीं है कि आप उसे कितना याद करते हैं, लेकिन अपने जीवन में भी निराशा नहीं करें आप उसे याद दिलाना चाहते हैं जब वह तुम्हें पसंद करता था, लेकिन आपको उसे याद करने की भी अनुमति होनी चाहिए।
    • इस नियम का पालन करने का प्रयास करें: अपने पूर्व से संपर्क करें उससे आप उससे संपर्क दो बार उससे अधिक।
  • अपनी पूर्व मिस आप कदम 18 शीर्षक से चित्र
    7
    अपने नए जीवन की तस्वीरें देखें संपर्क को फिर से जोड़ने के बाद, अपने नए जीवन की अपनी पूर्व तस्वीरों के साथ साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। बेशक, यह सिर्फ उन्हें फोटो भेजने के अलावा अधिक सूक्ष्म तरीके से किया जाना चाहिए - जब तक आप अभी भी एक-दूसरे से जुड़े हों, सोशल नेटवर्क पर फोटो पोस्ट करना अन्यथा, उसे आपके द्वारा किए गए कार्यों को बताए या दिखाए जाने वाला संदेश भेजें।
  • अपने पूर्व मिस आप के चरण 19 को चित्रित करें
    8
    विशेष अवसरों पर अपना स्नेह दिखाएं जन्मदिन या क्रिसमस जैसे आपके विशेष तिथियों को याद रखना, आपके पूर्व के लिए स्नेह व्यक्त करने का एक सूक्ष्म तरीका है ये छोटे इशारों यह दिखा सकते हैं कि आप अभी भी उसके बारे में विश्वास नहीं करते हैं कि वह केवल एक चीज है जो आप परवाह करते हैं।
    • कुछ विशेष विचारों को ध्यान में रखते हुए, विशेष तिथियों के बीच डेटिंग की वर्षगांठों को शामिल करना सर्वोत्तम नहीं है
    • विनम्र इशारों बनाएँ क्रिसमस या जन्मदिन का कार्ड महान काम करता है, लेकिन कॉन्सर्ट टिकट या महंगे गहने जैसे महंगे उपहार, शीर्ष पर थोड़ा सा हो सकता है
  • अपनी पूर्व मिस आप चरण 20 शीर्षक वाला चित्र
    9
    ध्यान के लिए भीख मांगना मत अगर मुझे सही तरीके से इस्तेमाल किया गया हो, तो ईर्ष्या आपके पक्ष में काम कर सकती है, लेकिन अक्सर लोग दूसरे व्यक्ति को ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश में बहुत स्पष्ट हैं। यदि आप कुछ कर रहे हैं क्योंकि आप जानते हैं कि यह आपके पूर्व-प्रेमी का ध्यान आकर्षित करने वाला है, तो यह बहुत संभावना है कि आपका रवैया निराशाजनक होगा। उदाहरण के लिए, किसी के साथ बाहर मत जाओ, जो आपके पूर्व में सिर्फ आपको गुस्सा करने के लिए जानता है।
  • चेतावनी

    • बदला पर अपना ध्यान न रखें यदि आपके पूर्व ने अपना दिल तोड़ दिया, तो आपको बदला लेने का मौका मिल सकता है, और उसे विश्वास है कि उसे याद करने के लिए आप उस के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। आप इस योजना में भी सफल हो सकते हैं, लेकिन संभावना है कि आपको इसके दौरान चोट लगी होगी। अगर उसे याद करने में आपका एकमात्र इरादा बदला है, तो अपने पूर्व प्रेमी को भूलने की कोशिश करें और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें।
    • समझें कि आपका पूर्व आपको याद रखना संभव नहीं हो सकता है आप इस ट्यूटोरियल में दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं और प्रत्येक तकनीक को पूरी तरह से निष्पादित कर सकते हैं, लेकिन अगर यह पहले से ही समाप्त हो चुका है, तो इसे वापस जाने के लिए असंभव हो सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com