IhsAdke.com

कैसे एक पूर्व प्रेमी को भूल जाओ

क्या आप इसे पढ़ रहे हैं क्योंकि आप अपने पुराने प्रेमी के बारे में सोच रहे हैं? केवल लगता है: आपको इसे भूलना होगा। यह आपके अतीत का हिस्सा है और अब यह बड़ा और बेहतर चीजों पर आगे बढ़ने का समय है। अपने पूर्व प्रेमी को भूलने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए, इस लेख को पढ़ें!

चरणों

अपने पूर्व प्रेमी चरण 1 के बारे में भूल जाओ
1
अपने सभी सामानों से छुटकारा पाएं फुटबॉल शर्ट, उपहार, सीडी, चित्र, कुछ भी जो उसे याद दिलाता है इसे सब ले लो और उसे फेंक दो (या यदि आप उदार महसूस कर रहे हों तो उसे वापस दो।) यह दुखी हो सकता है, यह जानने के लिए कि उन चीजों में आपके पास केवल एक चीज थी, लेकिन आपको यह भी जानना चाहिए कि यह करना सही बात है। आप ऐसा करने के बाद उपलब्धि की भावना महसूस करेंगे और यह चिकित्सा की ओर पहला कदम होगा।
  • अपने पूर्व प्रेमी चरण 2 के बारे में भूल जाओ
    2
    अपने सभी अच्छे गुणों के बारे में सोचो क्या आप अपने बारे में प्यार की एक सूची बनाओ जब आप सूची को खत्म करते हैं, तो अपने पूर्व के सभी बुरे गुणों के साथ दूसरे को एक बनाएं दोनों को देखो और अपने आप को यह निष्कर्ष निकालना कि वह आपके लायक नहीं है और यह कि आपके अलग होने की आवश्यकता थी। आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा, यह जानकर कि आपका पूर्व वास्तव में एक बेवकूफ या सुअर है। आप ऐसे किसी व्यक्ति के साथ टूटने का आभारी होंगे, जिसने उन गुणों को बनाया है जो उन्हें अनुचित प्रेमी बनाते हैं।
  • अपने पूर्व प्रेमी के बारे में भूल जाओ
    3



    अच्छे समय पर ध्यान न दें आप इन बातों के बारे में बात कर सकते हैं जब आप उस चीज से अलग हो जाते हैं जो आपको याद दिलाता है, अंत में यह अच्छी यादें होगी, लेकिन अब वे आपको इसके बारे में याद दिलाएंगे। इसलिए, इसके बजाय, झगड़े और हर बार जब आप उसके साथ टूटना चाहते थे, तो सोचें। याद रखें कि किसी को भी अपनी ज़िंदगी लेने का अधिकार नहीं है और इसे विशेष रूप से अब आपके लिए करना नहीं है!
  • अपने पूर्व प्रेमी चरण 4 के बारे में भूल जाओ
    4
    अपने दोस्तों और परिवार के समर्थन की तलाश करें यह आपको बेहतर महसूस करने और उपचार प्रक्रिया को गति देने में मदद करेगा। अपने रिश्ते को समाप्त होने के बाद आपको कितना दुःख महसूस होता है, कभी-कभी थोड़े मज़ाक एक हड़बड़ी दिल के लिए सही उपाय होता है तो दुकान करें, फिल्मों पर जाएं, पजामा पार्टी आओ आदि। इन बातों से अपना मन लेना आपकी आत्मा को उठाने की गारंटी है, भले ही यह केवल एक या दो घंटे के लिए हो।
  • अपने पूर्व प्रेमी के बारे में भूल जाओ
    5
    आत्मविश्वास महसूस करो आप इस रोमांटिक आपदा को दूर कर चुके हैं और आप फिर से डेटिंग शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं! इसके अलावा, अब जब आपने अपने पूर्व के साथ अपने आकर्षण को शुद्ध किया है, तो आपको उससे थोड़ा सा बात करनी चाहिए, फिर से दोस्तों के बारे में पूछना ऐसा मत करो, हालांकि, अगर थोड़ी सी भीतरी भावनाएं हैं इसके साथ जुड़कर आपके द्वारा किए गए सभी प्रगति को फिर से हटा दिया जाएगा, भले ही आप खुद को बता दें कि यह आखिरी बार है याद रखें, बड़ी और बेहतर चीजें! यह स्पष्ट रूप से आपके लिए अच्छा नहीं है, इसलिए यदि आप अपने आप को पुरानी आदतों में फंसाने लगते हैं, तो प्लेग की तरह इसे से बचें।
  • युक्तियाँ

    • अगर वह अपने रिश्ते के दौरान आपसे धोखा दे या आपसे खराब व्यवहार किया है और आप उसे फटकारना चाहते हैं, तो आगे की योजना बनाएं एक प्रभावी प्रवचन कम और बिंदु पर है, लेकिन पर्याप्त अम्लता के साथ यह बताने के लिए कि यह आपको चोट पहुँचाता है और आपको अपने काम के बारे में बुरा महसूस करना चाहिए।
    • यदि आपने अपने आप को मित्रवत तरीके से अलग कर लिया है और आपको लगता है कि आप उसे दोबारा दोस्त बनने के लिए तैयार हैं, तो आप अलग-अलग होने के बाद आक्रामक न हों, अन्यथा आप दोस्ती की संभावनाओं को काफी नुकसान पहुंचाएंगे।
    • जब आप अपनी चीजों को वापस कर रहे हैं, तो आपको अपने लिए भी पूछना चाहिए। इससे उसे स्पष्ट किया जाएगा कि आप तोड़ रहे हैं और आप अपने रिश्ते से कोई भी ढीली सीढ़ियां नहीं छोड़ना चाहते हैं, जो यह इंगित करता है कि आप आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप इसे सामना करने के लिए तैयार नहीं लग रहे हैं, तो ऐसा मत करो। आप ठंड और हड़ताली या कमजोर महसूस करने का जोखिम चलाते हैं, हालांकि आप जानते हैं कि आप नहीं हैं।
    • किसी के साथ वापस मत आओ, जिसने आपको अपने बारे में बुरा महसूस किया! चाहे वह कितनी बार माफी माँगता या माफ़ी मांगता है, याद रखें कि पिछली बार जब उसने दूसरी लड़की के साथ फूहड़ किया था या आपको वसा बुलाया था और मजबूत बना रहा था
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com