IhsAdke.com

कैसे एक ईविल पूर्व प्रेमी के साथ सौदा करने के लिए

{[fa]} क्या आपका पूर्व प्रेमी समस्याएं पैदा कर रहा है? क्या आप उससे थक गए हो? पता लगाएं कि वह किस तरह की स्थितियों से निपटना है

चरणों

चित्र एक ईविल पूर्व प्रेमी चरण 1 के साथ डील शीर्षक
1
किसी भी अफवाह के लिए अनुग्रह प्राप्त करें, वह फैलाने का प्रयास कर सकता है सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है कि आप उसे बचकाना खोजते हैं और उसके बारे में बकवास नहीं देते अधिक प्रतिक्रिया न करें, बस लोगों को बताएं कि यह सच नहीं है। उससे पूछिए कि उसने अफवाह क्यों फैलाया? यदि वह कहने से इनकार करता है, तो यह साबित करता है कि यह सब झूठ है! अगर उसके पास आपको नग्न की तस्वीरें हैं और उन्हें चारों ओर बेनकाब करने का डर है, तो उसे याद दिलाएं कि ब्लैकमेल क्या अवैध है और स्थिति पर हंसते हैं।
  • चित्र के साथ एक ईविल पूर्व प्रेमी चरण 2 डील शीर्षक
    2
    शांत रहें यदि वह आपके सबसे अच्छे मित्र को आमंत्रित करता है वह आपको गुस्सा करने की कोशिश कर रहा है। और पागल मत बनो अगर आपका मित्र निमंत्रण स्वीकार करता है अगर वह आपकी राय पूछती है, तो ईमानदार रहें लेकिन शिक्षा के साथ कार्य करें समझाओ कि आप उन्हें या कुछ भी अलग करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, लेकिन आपको लगता है कि वह उनका उपयोग कर रहा है।
  • चित्र एक ईविल पूर्व प्रेमी चरण 3 के साथ डील शीर्षक
    3



    यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि आप वापस नहीं आएंगे। यह संभव है कि आप भी मैत्रीपूर्ण रहे हैं। बहुत अधिक कॉल करना बंद करो या उसे बहुत अधिक संदेश भेजना जब आप उसे बताते हैं कि आप समाप्त करना चाहते हैं, हंसते नहीं हो या डर नहींें। आँख से संपर्क रखें और उससे गंभीरता से बात करें।
  • चित्र एक ईविल पूर्व प्रेमी चरण 4 के साथ डील शीर्षक
    4
    अगर आपको चोट लगने की धमकी दी जाती है या किसी और को करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पुलिस को फोन करें। ख्याल रखना, भले ही आप विश्वास न करें कि वह वादा रखने में सक्षम है। एक दोस्त के घर पर रहें जो आपकी सहायता करने के लिए तैयार है। कभी घर पर अकेले न हो, अगर वह जानता है कि तुम कहाँ रहते हो कोई बात नहीं जो आप उसके लिए महसूस करते हैं, अपनी दूरी रखो। याद रखें कि आपका जीवन किसी भी प्रेरक की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।
  • एक ईविल एक्स प्रेमी चरण 5 के साथ डील शीर्षक चित्र
    5
    इसे भूल जाओ यह मुश्किल लग सकता है, और वास्तव में यह है, लेकिन जब आप अपने लिए सही व्यक्ति पाते हैं, तो आप बेहतर महसूस करेंगे। याद रखें कि यह केवल बाधाओं में से एक है, जो जीवन आपके रास्ते में डाल दिया है। क्या तुम्हें मार नहीं है, आपको मजबूत करता है
  • युक्तियाँ

    • अपने पूर्व के साथ सभी संबंधों को काट दें कोई लिंक, ईमेल या संदेश नहीं यह स्पष्ट है कि वह उसका दोस्त नहीं है और वह एक इंसान के रूप में सीमा से परे जा रहा है।
    • उसके साथ अपना गुस्सा खोने की चिंता मत करो। वह सिर्फ तुम्हें परेशान करने की कोशिश कर रहा है
    • जब आप अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हैं या अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाते हैं, तो वे आपको ईर्ष्या करने का प्रयास करेंगे। यह मुश्किल लगता है लेकिन अनदेखा करें अगर वह लड़ना चाहता है, उदाहरण सेट करें और छोड़ दें आग पर आग मत डालें
    • क्या सही है और बुरा समय खेलना अपना समय बर्बाद मत करो।
    • अपने परिवार के साथ इस बारे में चर्चा करें और यदि आपके पूर्व में खतरनाक हो यदि आप शारीरिक रूप से खतरा हैं या यदि वह आपको परेशान करने शुरू करते हैं, तो पुलिस से संपर्क करें और एक निरोधक आदेश प्राप्त करने की संभावना की जांच करें।
    • क्या यह कष्टप्रद या खतरनाक है? सुनिश्चित करें कि आप इसे जानते हैं और तदनुसार कार्य करें।

    चेतावनी

    • अगर वह तुम्हारे साथ फिर से जाने के लिए कहता है, तो बस उन सभी चीजों को याद रखो जो उन्होंने कहा था।
    • कभी भी इसे स्वीकार न करें, भले ही आपको लगता है कि आपको चाहिए। भले ही वह भी मांगता है, में मत देना
    • कभी अपने पूर्व के सबसे अच्छे दोस्त को चूमो आप इतिहास के रूप में दुष्ट के रूप में सामने आएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com