IhsAdke.com

कैसे एक ही पूर्व प्रेमी के साथ सौदा करने के लिए कौन ही कंपनी में काम करता है आप कर रहे हैं

यह किसी के लिए है जिसने किसी व्यक्ति से काम किया है, उसका संबंध था और फिर उसके साथ समाप्त हो गया था, और फिर भी उस व्यक्ति के साथ काम करने की ज़रूरत है यह आलेख आपको दिखाएगा कि इससे कैसे निपटें, चाहे आप दोनों के बीच की वर्तमान या पिछली स्थिति चाहे।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से डील विद आपका पूर्व प्रेमी कौन हो सकता है एक सह कार्यकर्ता कदम 1
1
अपने पूर्व के लिए अपनी भावनाओं को परिभाषित करें क्या आप अभी भी उसे पसंद करते हैं? प्रवेश (अपने आप को, नहीं पूर्व) क्या तुम सचमुच उसके बारे में कोई बकवास नहीं देते? क्या आप अभी भी गुस्से में हैं, दुखी या शब्द से चोट लगी है?
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद आपका पूर्व प्रेमी कौन होगा एक सह कार्यकर्ता चरण 2 के लिए
    2
    अपने पूर्व के साथ अपनी स्थिति निर्धारण करें क्या आप उसके साथ दोस्त बनने जा रहे हैं या नहीं उससे उससे बात करने जा रहे हैं? यदि आप अभी भी इस व्यक्ति को फिर से डेटिंग करने पर विचार करते हैं, तो यह दृढ़ता से सुझाव दिया जाता है कि आप दोस्ती बनाए रखते हैं, भले ही इतने करीब न हों अगर आप सुनिश्चित हैं कि आप अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, तो यह तय करें कि आप इस तथ्य को संभालने के लिए तय कर सकते हैं कि वह व्यक्ति आपके जीवन में एक मित्र के रूप में जारी रहता है, या क्या आपको वास्तव में इसे अपने जीवन से पूरी तरह कटनी चाहिए यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप दोनों के बीच क्या हो रहा है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आपके पूर्व के लिए दयालु हो
  • पिक्चर शीर्षक से आपका पूर्व प्रेमी के साथ डील कौन होता है एक सह कार्यकर्ता होना चरण 3
    3
    काम पर अपने पूर्व के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात न करें आप क्रोध को उत्तेजित नहीं करना चाहते हैं या इसके साथ संकट को रोना नहीं चाहते हैं। याद रखें कि आप काम पर हैं इसलिए चीजें पेशेवर रखें
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद आपका पूर्व प्रेमी कौन होगा एक सह कार्यकर्ता कदम 4
    4
    किसी भी तरह से काम पर हर किसी के साथ अपने संबंधों पर चर्चा मत करो, और अपने पूर्व के पीछे अपने पूर्व के बारे में कुछ भी बुरा मत कहो। वे इसे जल्द या बाद में जानते होंगे, और यह स्थिति आपको बहुत अच्छे इंसान की तरह नहीं दिखती। यह भी विचार करें कि, आपको और आपके पूर्व में ले जाकर, आप शायद अपने जीवन के बारे में हर किसी को जानना नहीं चाहेंगे यह कुछ खास है और आपके बीच ही होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद आपका पूर्व प्रेमी कौन होगा एक सह कार्यकर्ता कदम 5
    5
    विचार करें और इस तथ्य को स्वीकार करना सीखें कि आप या आपके पूर्व, एक सहकर्मी को एक दिन इश्कबाज कर सकते हैं या तारीख कर सकते हैं। काम पर अन्य लोगों के साथ, या कभी-कभी भी क्लाइंट के साथ अपने पूर्व इश्कबाज का पालन करना बहुत मुश्किल है, लेकिन स्वीकार करें कि वह आगे बढ़ चुका है और ऐसा ही करता है।



  • पिक्चर शीर्षक से डील विद आपका पूर्व प्रेमी कौन सह होना चाहिए एक सह कार्यकर्ता कदम 6
    6
    अगर आपके माता-पिता, मित्रों या आपके पूर्व प्रस्तुत लोगों को आप कार्यस्थान में दिखाई देते हैं, तो नमस्कार करें और पेशेवर बनें भाग न जाएं और उन्हें अनदेखा न करें, क्योंकि इससे आप केवल अपरिपक्व दिखते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक के साथ आपका पूर्व प्रेमी कौन एक सह कार्यकर्ता होना कदम 7 शीर्षक
    7
    जितना मुश्किल हो उतना मुश्किल हो सकता है, अपने पूर्व के साथ विनम्र और कोमल बनें। बेहतर रहें यहां तक ​​कि अगर वह बुरा, आपत्तिजनक है, या आप की अनजान है, तो याद रखें कि आप परिपक्व और पेशेवर हैं, और उस प्रतिबिंबित करने के लिए कार्य करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद आपका पूर्व प्रेमी कौन होगा एक सह कार्यकर्ता के लिए कदम 8
    8
    यदि आपका पूर्व काम पर आपको पूरी तरह से अनदेखा करता है, तो उदाहरण का पालन करें। यदि आप इस व्यक्ति से बात नहीं करते हैं या काम पर उसकी उपस्थिति की अनदेखी नहीं करते हैं, तो दो कामों को बेहतर बनाने में मदद करें, फिर ऐसा करें। हालांकि, अगर आपको काम से संबंधित कुछ बातों पर चर्चा करने की आवश्यकता हो, तो उससे बात करने से डरो मत।
  • चित्र के साथ डील आपका पूर्व प्रेमी कौन एक सह कार्यकर्ता होना करने के लिए कदम 9
    9
    खेल नहीं खेलें अन्य कर्मचारियों को संदेश भेजने के लिए अपने पूर्व को डराने या अन्य लोगों के साथ इश्कबाज करने के लिए आपको ईर्ष्या बनाने की धमकी देना नहीं है ... यह मूर्खतापूर्ण नहीं है और आपके समय के लायक नहीं है। यदि आप उसे वापस लाने के लिए कुछ करना चाहते हैं, तो ऐसा करें जब आप काम पर नहीं होते हैं यदि आप काम पर ऐसा करते हैं, तो यह कुछ बहुत स्पष्ट होगा और यह आपके बॉस सहित किसी के लिए विश्वसनीय नहीं होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद आपका पूर्व प्रेमी कौन हो सकता है एक सह कार्यकर्ता कदम 10
    10
    समय आपको ठीक करने दें किसी भी समाप्त होने के साथ, किसी को भूलने के लिए कुछ समय लगता है, और उस व्यक्ति को काम पर देखने के लिए मजबूर होना निश्चित रूप से चीजों को आसान बनाने नहीं जा रहा है, लेकिन कुछ बिंदु पर आप इसे भूल जाएंगे। बस अपना समय दें
  • युक्तियाँ

    • अपनी भावनाओं को अपने काम में हस्तक्षेप न करें। यदि आपको इस व्यक्ति के साथ काम करना है, तो बुरे मूड में मत बनो, क्योंकि तब आप उसे विचलित करने की अनुमति दे रहे हैं, और आपको अपनी स्थिति में एक अच्छा काम करने से रोकेंगे।
    • याद रखें कि आप एक पेशेवर हैं, इसलिए तदनुसार कार्य करें।
    • काम पर मज़े करो ... अपने पूर्व को अपने दिन, सप्ताह या वर्ष को बर्बाद मत करो।
    • हमेशा हमेशा शांत रहें किसी व्यक्ति ने आपको कितना नुकसान पहुंचाया है या आपको अपमानित किया है, उसे अत्यंत सम्मान के साथ इलाज करने से आप केवल परिपक्व, दयालु व्यक्ति को दिखाएंगे (भले ही वह उस व्यक्ति के लायक नहीं हो)।
    • यदि व्यक्ति आपको अपने संबंधों के बारे में कुछ पूछता है, जैसे कि गलत हो गया, इसे अनदेखा करें और अपना काम जारी रखें।

    चेतावनी

    • काम पर किसी और व्यक्ति से डेटिंग करने से पहले दो बार सोचो ... वही गलती दो बार मत दो।
    • अन्य कर्मचारियों को शामिल न करें क्योंकि चीजें बदसूरत हो सकती हैं
    • अपने पूर्व के साथ काम करना कठिन है, और इससे निपटना आसान नहीं होगा, लेकिन यह सही तरीके से करें।
    • आपको अभी भी इस व्यक्ति से एक लंबे समय से निपटना पड़ सकता है, इसलिए अब अपने कार्यों के बारे में सोचें और वह आपके भविष्य के कार्य जीवन को उस व्यक्ति के साथ कैसे प्रभावित कर सकता है।
    • यदि आप वास्तव में परेशान हैं और दिल टूट चुके हैं, तो नौकरियों को बदलने पर विचार करना संभव है, लेकिन इसके बारे में सोचने से पहले कोई जल्दबाजी में निर्णय न करें।
    • अफवाहों से सावधान रहें कि आपके पूर्व ने आपको नुकसान पहुंचाया और जल्द से जल्द उनसे निपटना शुरू कर दिया, इससे पहले कि चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाएं
    • यदि आपका पूर्व बदला लेने के बारे में गंभीरता से लेना शुरू कर देता है (बदसूरत गपशप फैल रहा है, आदि), तो अपने मालिक से बात करें और उसे उसके साथ सौंपें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com