IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व प्रेमी आप वापस करना चाहते हैं

अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस करना चाहते हैं, यह आसान नहीं है। चाहे वह वह हो जो आपके साथ समाप्त हो गया हो, या आपने इसे पूरा कर लिया है और महसूस किया है कि आपने एक बड़ी गलती की है, यह मुश्किल है कि आपका प्रेमी एक बार फिर चीजें खत्म हो जाए लेकिन चिंता न करें - यह मुश्किल है, लेकिन असंभव नहीं है यदि आपने खुद को दूर कर लिया है, तो समस्या का समाधान करें जिससे संबंधों के अंत तक पहुंच गया और अपने आप में सुधार हुआ - ताकि आप अपने प्रेमी को जल्दी से वापस कर सकें। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
अपने आप को एक छोटे से दूर करना

अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस करना चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने पूर्व प्रेमी का समय दें आप उसके साथ रहना चाहते हैं, लेकिन सबसे बुरी चीज जो आप कर सकते हैं वह हमेशा के लिए लटकाती रहती है, जब तक कि वह समझता है कि वह क्या हो रहा है, तब तक कक्षा में उस पर कॉल करें या झपकी लें। यदि आप हमेशा आस-पास होते हैं, तो वह शायद समझ जाएगा कि क्या हो रहा है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होगा जो उसे खुश कर देगा। इसके बजाय, आपको कम से कम कुछ हफ्तों या उससे अधिक के लिए अपनी सांस दूर करना और इसे चक्कर बंद करना होगा।
  • आप तय कर सकते हैं कि क्या आप संपर्क को पूरी तरह से कटना चाहते हैं, या स्कूल की वजह से यह असंभव है।
  • कॉल करना या संदेश भेजने से रोकें यहां तक ​​कि अगर आप कुछ अजीब बातों के बारे में सोचते हैं जो आपको इसके बारे में याद दिलाता है, तो आप बेहतर ढंग से वापस पकड़ लेंगे।
  • इसे पूरी तरह से देखना बंद करने की कोशिश करें, भले ही आप आम में दोस्तों के साथ बाहर जाएं यदि आप एक ही पार्टी में रहना चाहते हैं, तो आपको अशिष्ट नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको उससे बहुत अधिक समय नहीं बिताना चाहिए।
  • आपको अपने पूर्व समय देने के लिए कठोर होने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप उससे मिलते हैं, तो आपको भागने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन लंबे समय तक किसी विषय पर ध्यान न दें।
  • आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं आप पीछे दो चरण का शीर्षक चित्र
    2
    सोचें कि गलत क्या हुआ जैसा कि आप अपने पूर्व से खुद को दूर करते हैं, आप अपने रिश्ते की समस्याओं पर प्रतिबिंबित करने के लिए एक अच्छी स्थिति में होंगे। यदि आप अपने आदमी को वापस करना चाहते हैं, तो पता करें कि क्या गलत था ताकि आप कुछ नया न करें समस्या सरल हो सकती है, या खोज की जाने में थोड़ा और समय लग सकता है यहां कुछ ऐसी चीजें हैं जो गलत हो सकती हैं:
    • हो सकता है कि आप बहुत ईर्ष्याधीन और नियंत्रित कर सकते थे, और वह अब और नहीं ले सकता था।
    • हो सकता है कि आपने एक साथ बहुत समय बिताया नहीं है।
    • शायद उसने सोचा कि आपने उसे पर्याप्त पसंद नहीं किया है या पसंद नहीं किया है।
    • शायद उन्होंने सोचा कि आप बहुत चिपचिपा और हमेशा आसपास थे।
    • हो सकता है कि कुछ बड़े बदलाव हुए, जैसे कि आप किसी दूसरे शहर में जा रहे हों, या हो सकता है कि उसे कॉलेज के कारण दूसरे शहर में जाना पड़ा, और वह खत्म करना चाहता था।
    • शायद आप सिर्फ लड़ रहे थे और साथ में नहीं मिला।
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस जाना चरण 3 में शीर्षक वाला चित्र
    3
    समस्या को हल करने की एक योजना बनाएं एक बार जब आप समझें कि रिश्ते में क्या गड़बड़ी हुई थी - जो सिर्फ एक के बजाय समस्याओं का संयोजन हो सकता है - यह सोचने का समय है कि आप अगली बार चीजों को कैसे अलग कर सकते हैं। आप नहीं चाहते हैं कि आपका पूर्व आपको फिर से एक ही नाटक और समस्याओं के माध्यम से जाना होगा।
    • आपको बड़ा बदलाव करने की आवश्यकता होगी, चाहे वह आपके व्यक्तित्व के कुछ पहलू को नियंत्रित करने के लिए, जो कि संबंधों के अंत तक पहुंचे या यदि यह शुरू करना है तो रिश्ते की गतिशीलता को बदलने के बारे में सोचें।
    • यदि समस्या यह है कि आप ईर्ष्याधीन थे, तो कम ईर्ष्यापूर्ण होने के बारे में सोचें।
    • अगर उसने सोचा कि आप बहुत घबराहट या नियंत्रित हैं, तो आपको अपने व्यक्तित्व के उस पहलू को कम करना होगा।
    • यदि आप हर समय लड़े हैं, तो इस बारे में सोचें कि आप कम फ्रेंगोना कैसे हो सकते हैं।
    • यदि समस्या को इसके साथ अधिक करना है, तो फिर इस बारे में फिर से सोचें कि आप इस समस्या के बिना कैसे एक साथ मिल सकते हैं - शायद वह बदलना चाहता है लेकिन अगर वह ऐसा नहीं करता है, और आप जानते हैं कि यह लंबे समय में एक समस्या होगी, तो इसके बारे में सोचें कि इसके साथ वापस आने के लायक है या नहीं।
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस जाना चरण 4 में शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने आप पर काम करें अपने रिश्ते को समाप्त करने वाली समस्याओं को हल करने के लिए समय निकालें और अपनी खुद की कंपनी का आनंद लेना या अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलने में समय व्यतीत करें। तीन दोषों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप खुद में बदलना चाहते हैं, और धीरे-धीरे उन्हें ठीक करना शुरू करते हैं। यह एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने के लिए एक जीवन भर लेता है, लेकिन एक बेहतर व्यक्ति बनने के लिए छोटे कदम उठाते हुए भी अपने रिश्ते में मदद मिल सकती है।
    • यदि आपके पास सिर्फ एक समय है, तो आपका पूर्व आश्चर्य होगा कि आप कहां चलते हैं यदि आप अपने बारे में चिंता करने में बहुत व्यस्त हैं, तो वह उसे आप के बारे में और भी अधिक सोचेंगे।
    • अपने दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करें, अपने पसंदीदा शौक का आनंद उठाएं या आनंद उठाएं।
    • अपने साथ रहने के लिए समय ले लो, लेकिन इतना लंबा नहीं यदि आप महीनों में अपनी समस्याओं को ठीक करने और अपने सिर को रास्ते से बाहर करने की कोशिश करते हैं, तो आपका पूर्व पहले से ही आगे बढ़ सकता है
  • विधि 2
    आपको फिर से नोटिस करना

    अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस करना चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    1
    अपने पूर्व उसे उसके बिना मज़ा आ रहा देखें एक बार जब आप पर्याप्त समय बिताए हैं और आपको लगता है कि आप दोनों के पास कुछ परिप्रेक्ष्य है, तो अपने पूर्व को मज़ा लेने का मौका देना शुरू करें उन पार्टियों में जा रहे हैं जहां वह भी जा रहा है, या उनके पसंदीदा बार या डिनर पर उससे और एक दोस्त से मिलें। इतना स्पष्ट मत हो, लेकिन उसे अपने दोस्तों के साथ देखने और उसे याद दिलाना कि यह आपके साथ बाहर जाने के लिए कितना मजेदार है।
    • यदि आप जानते हैं कि आप इसे देखने जा रहे हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा आकार बनाये बिना इतना स्पष्ट है कि आप इसके लिए ड्रेसिंग कर रहे हैं।
    • जब आप उससे मिलते हैं, तो उसे नमस्कार और मुस्कुराओ, और आपको आश्चर्य हो रहा है - आप मजे लेने में इतने व्यस्त थे कि आपने उसे आस-पास रहने की संभावना के बारे में भी सोचा था।
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस करना चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    2
    उसे ईर्ष्या (वैकल्पिक) करें यह कदम हर किसी के लिए काम नहीं करता है, लेकिन अगर आपको लगता है कि अपने पूर्व को दूसरे व्यक्ति को देखने के लिए - या सिर्फ दूसरों के साथ छेड़खानी - उसे करीबी रहना है, आगे बढ़ना चाहते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको दूसरे प्रेमी को मिलना चाहिए ताकि आपको ईर्ष्या हो सके। बस उसे देखने दो कि आप फ्लर्टिंग कर रहे हैं, अपने बाल वापस फेंकना या एक या दो चेहरे के साथ नृत्य जा रहा है
    • इस कदम पर बहुत दूर मत जाओ यदि वह सोचता है कि आप वास्तव में किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो वह नीचे वापस आ सकता है या कौन जानता है - यह उसे आप और भी अधिक चाहता है कर सकते हैं
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस करना चाहते हैं, शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    3
    उसे सामाजिक नेटवर्क पर ईर्ष्या करें। इतने स्पष्ट होने के बिना, समुद्र तट पर अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार होने के कुछ तस्वीरें पोस्ट करें, या फिर कुछ लोगों के साथ बाहर निकल जाएं। यह आपके पूर्व को याद रखेगा कि आप कितना सुंदर हैं और दुखी महसूस करते हैं कि आप अब और आपके साथ नहीं निकलते। फ़ोटो को बहुत बार पोस्ट न करें - सप्ताह में सिर्फ एक या दो बार आपको यह याद दिलाना है कि आप कितने अद्भुत हैं
    • एक समय चुनें जब आपको पता चलेगा कि वह ऑनलाइन होगा - यदि आप उसका रूटीन जानते हैं, तो आपको यह पता चल गया है कि जब वह आपकी तस्वीरों को देखने की सबसे अधिक संभावना है
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस जाना चरण 8
    4
    इसके साथ थोड़ी दूर भागना शुरू करो उसके साथ अपने रिश्ते को थोड़ा मज़ेदार बनाने शुरू करें उस आकस्मिक "हाय" से एक संक्षिप्त बातचीत के लिए ले जाएँ, और फिर चारों ओर लटका और 10 या 20 मिनट के लिए उससे बात करें हमेशा पहले अलविदा दें, और उससे अधिक समय तक उसे पकड़ न दें। यह आपको छोड़ने के लिए आपको दुःख देगा तो, उसे आपसे कॉफी के लिए कॉल करने या छोड़ने की उम्मीद है
    • उसे कोई भी संकेत न दें जो वह फिर से तारीख करना चाहता है। बस सचमुच शांत और मैत्रीपूर्ण बनें, और वह आपको फिर से चाहेंगे।
  • आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं आप वापस कदम 9 शीर्षक वाला चित्र



    5
    उसे देखने दें कि आपने कितना बदल दिया है जैसा कि आप डेटिंग शुरू करते हैं - शायद एक या दो बार एक हफ्ते में - उसे देखने दें कि किसी भी विशेषता को वह पहले से पसंद नहीं करता था या फिर अब मौजूद नहीं है। अगर उसने सोचा कि आपने कभी उसे नहीं सुना है, तो उसे और अधिक बात करने का मौका दें। अगर उसने सोचा कि आप बहुत चिपचिपा होते हैं, तो उसे देखने दें कि आप कितने स्वतंत्र हैं।
    • इतना स्पष्ट मत बनो मत कहो, "देखें कि जब मैं अन्य लड़कियों से बात करता हूँ तो मैं ईर्ष्या नहीं करता हूं?" इसके बजाय, जब वह अन्य लड़कियों से बात करता है तो सिर्फ ईर्ष्या नहीं लगती, और वह बाकी को मिलेगा।
  • आपका पूर्व प्रेमी चाहते हैं आप वापस कदम 10 शीर्षक वाले चित्र
    6
    संकेतों की व्याख्या करें यदि आपका पूर्व आपके साथ वापस जाना चाहता है, तो आपको पता चल जाएगा। आपको पता चला कि वह आपको पहली बार चाहता था? ऐसा लगता है कि वह पहले ही जैसा संकेत भेजना शुरू करेगा। यदि वह आपके साथ छेड़खानी करता है, तो वह कहता है कि आप खूबसूरत हैं, आप धीरे से खेलते हैं या सिर्फ पूछते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और अगर आपने किसी को बताया है, तो हाँ, वह शायद आपको वापस चाहती है
    • उसके शरीर की भाषा की सूचना दें क्या वह आपको आंखों में दिखता है, जब आप उसे देखते हैं, तो उसके करीब रहने की कोशिश करते हैं या उसका चेहरा हल्का होता है? यदि हां, तो वह आपको वापस लेना चाहता है।
    • यदि वह आपको दोस्ती के क्षेत्र में रखना चाहता है, तो वह आपसे प्रेम या प्रेम नहीं करेगा।
    • अपने फेसबुक की जाँच करें या यह देखने की कोशिश करें कि क्या वह किसी भी तरह के दोस्तों के माध्यम से किसी को भी स्पष्ट रूप से बिना डेटिंग कर रहा है। वह किसी से डेटिंग कर रहे हैं और उन्होंने केवल आप से बात की क्योंकि वह शांत होना चाहता है या वास्तव में वह आपका दोस्त बनना चाहता है
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस करना चाहते हैं शीर्षक वाला पिक्चर चरण 11
    7
    उसे धीरे धीरे डेटिंग शुरू करो यदि आपका पूर्व छेड़छाड़ शुरू होता है और देखता है कि आप उसे भी चाहते हैं, तो उसे फिर से फोन कर सकते हैं या, यदि आपको लगता है कि वह आपके साथ फिर से आनंद ले रहा है, तो आप बहुत बहादुर हो सकते हैं और आप कैसे महसूस कर सकते हैं, और फिर उसे फिर से दोबारा, यदि वह आपके बारे में उसी तरह महसूस करता है।
    • इस बार, इसे आसान बनाओ। उसे सप्ताह में कुछ समय से ज्यादा नहीं देखते हैं। जहां से आपने छोड़ दिया था, उस स्थान पर कूदने के बजाय एक ठोस नींव बनाने पर कार्य करें
    • जब तक आपके संबंध में समस्या आपकी आजादी नहीं थी, आपको पिछली बार से अधिक स्वतंत्र होना चाहिए। अपने प्रेमी के कारण अपने सामाजिक जीवन का निर्माण न करें, और अपने दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करें या अपनी खुद की बात करें।
  • विधि 3
    इस समय उसके साथ रहना

    अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस करना चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 12
    1
    वही गलतियां मत करो याद रखें कि आपके अंत के बाद प्रतिबिंब की अवधि? ठीक है, यह अब उपयोगी होना चाहिए जब आप अपने प्रेमी के साथ फिर से कर रहे हैं, तो याद रखें कि क्या गलत था और इसे होने से रोकने का प्रयास करें यदि समस्या यह थी कि आप बहुत अधिक लड़े हैं, तो जब आप संघर्ष की तरह लग रहा है शांत करने के लिए याद रखना अगर समस्या यह थी कि आप अपने दोस्तों के साथ बहुत खराब थे, कूलर बनने की कोशिश करें - उसके लिए इसके लायक होगा।
    • यदि आपके पूर्व में गलती की थी, तो कृपया उसे याद रखिए कि वह जो भी कर रहा था वह पिछली बार समस्या का कारण बना।
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस करना चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 13
    2
    अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का मत करो हालांकि आप एक ही गलतियों से बचना चाहिए, लगातार जुनून सवार के साथ उन्हें फिर से प्रतिबद्ध नहीं हो सकता है, आप रिश्ते का आनंद नहीं कर सकते। बस मज़े करो और इसके बारे में ज्यादा सोचने की कोशिश न करें जब तक कि आपको कुछ संघर्ष न हो। यदि आप हर कदम के साथ इसे खोने के बारे में चिंतित हैं, तो आप इस क्षण का आनंद नहीं उठा सकेंगे।
    • यदि आपको डर है कि रिश्ते को फिर से खत्म हो जाएगा, तो आपका पूर्व नोटिस करेगा, और यह आपको असुरक्षित रूप में भी छोड़ देगा।
  • अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस करना चाहते हैं शीर्षक वाला पिक्चर चरण 14
    3
    खरोंच से शुरू करें मत सोचो इस उनके रिश्ते के इतिहास के द्वितीय भाग है - दो लोग हैं, जो फिर से शुरू करने और बेहतर अपने तरीकों से किसी भी समस्या को संभालने के लिए संरचित कर रहे हैं के रूप में यह के बारे में सोच। यद्यपि आप पूरी तरह से अतीत को नहीं भूल सकते हैं, आपको इसके बारे में याद दिलाना या रमनाइट नहीं करना पड़ता है। बेशक, अगर अतीत की कोई अच्छी यादें वापस आती हैं, तो आपको इसके बारे में बात करनी चाहिए, लेकिन अपने रिश्ते को पूरी तरह से नया रूप मानना ​​चाहिए।
    • आप शुरू कर रहे हैं, और इस बार आप अधिक सावधान रहेंगे
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं अपने पूर्व प्रेमी को आप चाहते हैं वापस चरण 15
    4
    अपने आप को मत भूलना यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने रिश्ते पर काम करते हैं ताकि आप दोनों को सुधार हो। लेकिन आपको केवल उस छवि को फिट करने में पूरी तरह से बदलाव नहीं करना चाहिए, जो आपके पूर्व चाहता है। यदि आप बदलना चाहते हैं, तो आपको केवल उसके लिए ही बदलना चाहिए याद रखें कि वह आपको किसी कारण से पहली बार पसंद करता है, इसलिए यदि आप बहुत ज्यादा बदलाव करते हैं, तो वह उस लड़की को नहीं पहचान सकता है जिसे आप प्यार में गिर गए थे।
    • अपनी गलतियों को सुधारने और एक पूरी तरह से नया व्यक्ति होने के बीच अंतर है अपनी खामियों को ठीक करना ठीक है, लेकिन अपने रिश्ते के कारण पूरी तरह से अपने आप को बदलना नहीं है
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं अपने पूर्व प्रेमी को आप वापस जाना चरण 16
    5
    जब यह काम नहीं कर रहा है, तो जानें। यदि आप वापस आये और कुछ सही नहीं है, तो यह सच हो सकता है कि आपने सभी के लिए अच्छे कारणों से समाप्त कर लिया है। कुछ जोड़ों नाटक रिश्ते को खत्म और फिर वापस जाने के लिए पर काबू पाने, लेकिन आमतौर पर वहाँ एक कारण है कि दो लोगों को एक साथ नहीं किया जा सकता है, और यह बस क्योंकि वे एक दूसरे के लिए नहीं बने थे। वही समस्या फिर से वापस आ रहे हैं, या यदि आपका पूर्व बहुत खुश नहीं है, तो यह हो सकता है कि तुम सच में एक साथ होना नहीं थे।
    • स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आप सब कुछ करने की कोशिश की है और कुछ भी काम नहीं करता है, तो यह समाप्त करने का समय है
    • अपने पूर्व वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए स्वयं पर गर्व रहें कम से कम आप जानते हैं कि यह अंत में इसके लायक नहीं था - यह सच से कल्पना हुआ हो सकता है अगर तुम उसे के लिए लड़ा था पता करने के लिए बेहतर है।
  • युक्तियाँ

    • यदि पहले से मेल नहीं खाता है तो बहुत आक्रामक न हो।
    • यदि वह वास्तव में आपको पसंद नहीं करता है, तो वह सही आदमी नहीं है दुखी मत हो। उसे कौन खो देता है
    • संभव के रूप में सुंदर देखने की कोशिश करो

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप बेवकूफ को अपने बालों से नगण्य करके, उसे हंसते हुए इत्यादि को प्रभावित करने की कोशिश न करें।
    • बहुत मुश्किल कोशिश मत करो

    आवश्यक सामग्री

    • एक महान व्यक्तित्व
    • हास्य की एक अच्छी भावना
    • अपने आप को रहो
    • एक नरम बाल
    • एक बड़ी मुस्कुराहट
    • यह दिखाने के लिए विश्वास है कि आप उसके बिना ठीक हैं (यह उसे आपको और अधिक करना चाहता है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com