IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व के साथ काम करने के लिए

पूर्व के साथ कार्य करना एक ऐसी स्थिति है, जो कुछ सुखद लग सकते हैं। हालांकि, निम्नलिखित महान सलाह के साथ, आप और आपका पूर्व सभ्य, तनाव मुक्त सहकर्मी हो सकता है

चरणों

चित्र शीर्षक से भूल जाओ कि आप वास्तव में प्यार 06 कदम
1
रिश्ते के अंत में आने के लिए आवश्यक कदम उठाएं। यदि यह हाल ही में पूरा हो चुका है, तो आप अभी भी भावनाओं को संसाधित कर सकते हैं। जैसा कि पूर्व से खुद को अलग करना संभव नहीं है, यह भी अधिक महत्वपूर्ण है कि आप अपने क्रोध और पछतावाओं को दबाने के बजाय समाप्ति पर काबू पाने में मदद करने के लिए लक्षित दिशानिर्देशों का पालन करें। हालांकि, आप अभी भी काम पर दबंग या अभिभूत महसूस कर सकते हैं। अच्छी भावनात्मक स्वच्छता का अभ्यास करें विश्वसनीय साइट्स पर ढूंढने वाली युक्तियों का पालन करें
  • चित्र एक अंत या एक नियंत्रण विनियमन रिश्ता 16 कदम
    2
    पेशेवर रहें आपके प्रेम जीवन में जो भी हो रहा है, सुबह 8:00 बजे से शाम 6 बजे तक, आपका मन काम पर होना चाहिए। अंत के कारणों के बारे में मत सोचो, रिश्ते खत्म हो रहे हैं, अपने जीवन के साथ चलें। उस क्षण से, अपने पूर्व को एक सहयोगी के रूप में ही देखें, जैसा आपके साथ काम करनेवाले अन्य लोग करते हैं अपने काम का आनंद लेने पर ध्यान दें यदि पूर्व अपरिपक्व कार्य कर रहा है, तो उसे आप के साथ व्यवहार करें क्योंकि आप किसी अन्य सहयोगी के साथ समस्याएं पैदा करेंगे, इन परिस्थितियों में अतिरिक्त सुझावों के लिए संबंधित लेख पढ़ें।
  • एक बेहतर प्रेमी चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    बात करें। सावधानी से पूर्व से बात करें, जिज्ञासु से दूर। समझाएं कि अतीत में क्या है और हालांकि यह मुश्किल है, आप सहकर्मियों के लिए खुश हैं ध्यान दें कि सौहार्दपूर्ण काम और आपकी खुशी दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। यदि पूर्व अपने परिपक्व दृष्टिकोण को साझा नहीं करता है, तो उस स्तर तक नहीं जायें और उदासीनता से कार्य न करें। जितना अधिक आप काम करेंगे, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि आपका पूर्व उसी तरीके से कार्य करेगा।
  • एक लड़की के कदम 21 के साथ एक वार्तालाप शुरू शीर्षक चित्र
    4
    संवेदनशील विषयों से बचें घाव अभी भी हाल ही में हो सकता है, इसलिए उनके साथ गड़बड़ मत करो। आदर्श रूप से, पूर्व अस्थायी कर्मचारी के साथ इश्कबाज़ी न करें, जब पूर्व उपस्थित हो और शानदार छुट्टी का उल्लेख न करें तो आप दोनों ने समुद्र तट पर पिछले साल किया था और कभी बातचीत विषय के रूप में समाप्त होने का उल्लेख नहीं करते।
  • अपने पूर्व चरण 05 के साथ कार्य शीर्षक वाला चित्र
    5
    अन्य सहयोगियों को विवरण फैल न दें उल्लेख करते हुए कि आपको अपने पूर्व के साथ समस्याएं आ रही हैं, विषय को ऊपर लाएगा और अपनी गपशप-भूखा सहकर्मियों को इसके बारे में निरंतर बात करेंगे, क्योंकि वे सोच सकते हैं कि आप इसे रास्ता दे सकते हैं। वे भी पक्ष लेना शुरू कर सकते हैं, जो कि मौजूद नहीं है। कम उत्सुक सहकर्मियों को आपकी स्थिति से बाहर रखा गया या शर्म आ सकती है और आप को भी अलग करना शुरू कर सकते हैं। अपने व्यक्तिगत मामलों को सिर्फ तुम्हारे लिए रखें, ताकि आप अपना जीवन कार्यालय के उपन्यास में बदल सकें।
  • एक लड़के मित्र को पता चले आइए चित्र` width=
    6
    सहकर्मियों के समय का संबंध दो। अन्य सहकर्मियों के साथ पूर्व के साथ समान सद्भाव की अपेक्षा न करें। यह समय लगेगा, लेकिन अंत में, आप एक बेहतर रिश्ते विकसित कर सकते हैं। अब काम पर वापस जाओ!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com