IhsAdke.com

कैसे एक महिला को भूल जाओ करने के लिए

एक महिला के साथ खत्म करना एक जटिल परिस्थिति है, लेकिन इसके बारे में भूलना आमतौर पर और भी कठिन है अगर आपको समाप्ति के साथ काम करने में कठिनाई हो रही है, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें। हालांकि, समझें कि आपकी पूर्व प्रेमिका के बारे में भूलने के लिए आपको अनुशासित होने की ज़रूरत है।

चरणों

एक महिला कदम चरण 1 के शीर्षक से चित्र
1
अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ संपर्क में न आएं यदि आप उससे बात करते रहें, तो उसे भूलना भी मुश्किल होगा। इसलिए, टेलीफोन, ई-मेल पते और अन्य संपर्कों को हटा दें जो आपके पास हैं। यहां तक ​​कि अगर आप "सिर" संपर्कों को जानते हैं, तो उन्हें हटाने से, फ़ोन या ईमेल की सूची के माध्यम से स्क्रॉल करने पर आपको अब उनका नाम नहीं दिखाई देगा।
  • एक महिला चरण 2 के ऊपर शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    आगे की भावनात्मक समस्याओं से बचने के लिए, तुरंत दूसरे रिश्ते में "खुद को फेंक" न दें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको किसी दूसरी औरत से संबंधित नहीं होना चाहिए - इसका मतलब है कि आपको वर्तमान संबंध को पूरी तरह से समाप्त करना चाहिए, अपने आप को समय देना चाहिए और किसी अन्य व्यक्ति से संबंधित होने में वास्तव में दिलचस्पी होना चाहिए। इसके अलावा अन्य कुछ भी नहीं बचा जाना चाहिए।
  • एक महिला कदम 3 पर शीर्षक से चित्र देखें
    3
    अपने नुकसान को दुख, और फिर इसे भूल जाओ आप अपना दर्द छोड़ सकते हैं और ऐसा करने के लिए स्वस्थ है इसलिए रोना और नाराज़ हो अगर इससे आपको तनाव से राहत देने में मदद मिलती है जिससे रिश्ते का कारण हो। जितनी जल्दी हो सके इसे करें, क्योंकि नकारात्मक भावनाओं को बचाने से स्वस्थ नहीं है, और यह केवल आपको सर्वोत्तम जीवन में निरंतर जीवन से रोकेगा। पीड़ा को लम्बा नहीं, लेकिन उसे जल्दी मत करो, या तो। आपको सफलतापूर्वक इस महिला को सफलतापूर्वक आगे बढ़ने के लिए भूल जाना चाहिए।



  • एक महिला कदम 4 पर शीर्षक से चित्र देखें
    4
    अपने आप पर ध्यान दें, और आप रिश्ते के अंत से बचेंगे यदि आप अपनी आवश्यकताओं को देखते हैं और उन्हें खिलाने के लिए, आपका ध्यान उस महिला से लिया जाएगा जो अब आपके साथ नहीं है तो अपने आप को एक शौक बनाएं, जिम पर जाएं, मार्शल आर्ट ट्रेन करें, दोस्त बनाएं और शामिल करें कि आप अपने जीवन में क्या कर सकते हैं। एक व्यायाम पथ्य किसी भी नकारात्मक भावना के लिए एक महान आउटलेट है जो अजीब है अंदर और बाहर स्वस्थ रहना रिश्ते के अंत से अपने सिर की देखभाल और विचलित करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • एक महिला चरण 5 पर जाओ शीर्षक वाला चित्र
    5
    उन गतिविधियों से बचें जिन्हें आप और आपकी पूर्व प्रेमिका ने एक साथ बनाया, जब तक कि यह एक ही न हो, इससे पहले कि आप उससे मिलें या जो गतिविधि आप वास्तव में आनंद लेते हैं यदि वे आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, उन्हें करना जारी रखें, लेकिन याद न रखें कि आपने अपने पूर्व-प्रेमिका के साथ जो कुछ किया था इसके बजाय, एक मित्र को आमंत्रित करें और नई यादें बनाएं, जो आपको चोट नहीं पहुंचेगी। ऐसी गतिविधियां करें जो आपकी वृद्धि को जन्म देती हैं और आपको संतुष्ट करती हैं
  • एक महिला चरण 6 पर शीर्षक से चित्र देखें
    6
    अपने जीवन और अपनी वर्तमान जीवन शैली की समीक्षा करें, और अपने आप से पूछें कि क्या आप उस पथ पर हैं जिसे आप चाहते हैं अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें, काम पर इन लक्ष्यों को पूरा करने की योजना बनाएं और उन लक्ष्यों की ओर पहला कदम शुरू करें। यह विचार आपकी प्राथमिकताओं पर एक नया ध्यान देना है, ताकि आप प्रगति कर सकें और नकारात्मकता और आपके पूर्व के पीछे छोड़ सकें।
  • एक महिला चरण 7 पर शीर्षक से चित्र देखें
    7
    जो लोग अब भी आपसे प्यार करते हैं उन पर ध्यान दें उन लोगों के साथ रहें, जो आपकी देखभाल करते हैं, जैसे परिवार और दोस्तों इन लोगों के साथ समय बिताने से, आपका आत्मसम्मान बढ़ेगा और आप अपने आप को और अधिक मूल्यवान करेंगे, जिससे आप रिश्ते के अंत से आसानी से वसूली कर सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com