IhsAdke.com

कैसे एक पूर्व प्रेमिका के छुटकारा पाने के लिए

कभी-कभी आप एक रिश्ते को छोड़ देते हैं क्योंकि यह आपके लिए बहुत अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है, लेकिन आपके साथी को यह तरीका जरूरी नहीं लगता है और आशा है कि वे वापस लौट सकते हैं, भले ही आप पहले से किसी और के साथ हो। ये सरल कदम आप इसे से छुटकारा पाने में मदद कर सकते हैं

चरणों

एक व्यभिचारी पूर्व प्रेमिका चरण 1 से छुटकारा पाने वाला चित्र
1
उसे बताओ कि चीजें कैसे हैं यहां तक ​​कि अगर यह एक नाजुक मामला है, जैसे कि जब वह निराश या आत्मविश्वास में कमी महसूस करती है, तब भी सत्य को बताना बेहतर होता है। विनम्रता करो, मतलब या व्यंग्यात्मक नहीं है याद रखें कि लक्ष्य उसे समझने के लिए है, उसकी भावनाओं को चोट नहीं पहुँचाए।
  • एक व्यभिचारी पूर्व प्रेमिका चरण 2 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    2
    थोड़ी दूरी रखें एक लड़की के करीब रहना जो अभी भी आपको प्यार करता है उसे आप यह विचार दे सकते हैं कि आप अभी भी वापस आ सकते हैं और आपके पास नए संभावित रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकते हैं। उसे बताएं कि आप यह कर रहे हैं क्योंकि यह सबसे अच्छा है, और जितनी दूर हो सके उसे रख सकते हैं।
  • एक व्यभिचारी पूर्व प्रेमिका चरण 3 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    3
    राजनयिक चीजें रखें यदि आपको उसे स्कूल या काम में बहुत अधिक देखना पड़ता है वह सिर्फ एक और व्यक्ति है, दोस्त नहीं दूरी याद रखें- अगर यह भी भौतिक नहीं हो सकता है, तो कम से कम भावनात्मक होना चाहिए। वैसे भी उसे राजी न करें, तुम्हें नहीं पता कि वह क्या समझती है, आप क्या कह रहे हैं।



  • एक व्यभिचारी पूर्व प्रेमिका चरण 4 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    4
    अपनी बात का बचाव मत कहो कि आप अकेले बेहतर हैं, लेकिन फिर अगले हफ्ते लौटना क्योंकि आप अकेले हैं यह मत कहो कि आप दूरी रखना पसंद करते हैं, लेकिन हर दिन उससे बात करें वह जब तक आप उसे देने के लिए तैयार हैं तब तक आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेंगे, और यह केवल उससे अधिक दर्द होता है और हर किसी के लिए एक मुश्किल स्थिति पैदा करता है मजबूत हो!
  • एक व्यभिचारी पूर्व प्रेमिका चरण 5 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    5
    पूर्व के साथ अपने नए साथी के बारे में विवरण साझा न करें यह उसे और अधिक जुनूनी बना देगा, और नई लड़की के जीवन के बारे में ब्योरे, जहां वह काम करती है / अध्ययन करती है, जीवन, आदि। यह आपको खतरे में डाल सकता है (निश्चित तौर पर, आपका पूर्व कैसे पागल हो सकता है)
  • यह एक बेहतर विचार है कि व्यक्ति को यह बताने न दें कि आपने अपने टूटने के तुरंत बाद एक नए व्यक्ति को साफ कर दिया है। वह कल्पना करनी शुरू कर सकती है कि आपने उसे धोखा दिया, और वह उसे बहुत गुस्सा और उदास कर सकती थी।

    एक बहिष्कार पूर्व प्रेमिका चरण 6 से छुटकारा पाने वाला चित्र

    युक्तियाँ

    • आप क्या कह रहे हैं और क्या कर रहे हैं के अनुरूप रहें
    • अगर स्थिति बहुत चरम हो जाती है तो एक निरोधक आदेश प्राप्त करें
    • उतना जितना प्रयास करें जितना आप इस पर अच्छा कर सकते हैं। कभी किसी को परेशान नहीं है जो आप के प्रति जुनूनी है इससे स्थिति बढ़ सकती है
    • याद रखें कि वह कोई है जिसे आप प्यार करते हैं या उसके बारे में परवाह करते हैं आपको सबसे अच्छा चाहिए, और यदि आप बदल गए हैं तो उसके लिए आपके पास होना अच्छा नहीं है। अगर आपको लगता है कि वह बहुत जुनूनी हो रही है, तो अपने दोस्तों से बात करें - शायद उनमें से एक उसे अपना संदेश प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

    चेतावनी

    • शब्दों की अपनी पसंद के साथ सावधान रहें यदि आप उस व्यक्ति से काम कर रहे हैं जो "नाजुक" (उदाहरण के लिए, उदास व्यक्ति) है, तो आप उस व्यक्ति से कुछ सलाह प्राप्त कर सकते हैं जो उनसे निपटने और सहायता पाने में आपको मार्गदर्शन प्रदान करते हैं। यदि आप उसे बहुत ज्यादा चोट पहुँचाते हैं, तो वह गोलियों और / या आत्म-विरोधाभास की तरह कुछ कर सकती है, और आपको इसके पछतावा होगा।
    • मत कहो कि तुम अब भी उसे प्यार करते हो यदि आप कहते हैं, "मैं आपको प्यार करता हूं, लेकिन मैं इस नए व्यक्ति के साथ रहना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि आप दूर रहें," यह विरोधाभासी संकेतों के रूप में माना जाएगा और आप केवल इसे भ्रमित कर देंगे
    • गायब होने के बाद यदि आप घबराहट के बाद एक मैत्रीपूर्ण रिश्ते की तलाश करना चाहते हैं तो गायब न हो जाए। इससे आपको बुरा लग सकता है उसे पहले बताएं और फिर गायब हो जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com