IhsAdke.com

कैसे एक लड़की बनाने के लिए आप वापस चाहते हैं

क्या आप उस विशेष लड़की को वापस चाहते हैं, लेकिन वह या तो कोई दिलचस्पी नहीं है या किसी और के साथ चले गए हैं? इन चरणों के बाद समय लग सकता है, लेकिन अगर सही ढंग से किया जाए तो पिछली बार जब आपने छोड़ा था, तब तक आप कितनी देर तक रह गए हैं, इसके बावजूद आप अपनी पूर्व प्रेमिका वापस लेंगे।

चरणों

  1. 1
    सूक्ष्म रहें जब आप इसे देख लें, ऐसा लगता है कि आपका जीवन महान है (भले ही वह बेकार हो) इस विचार का मानना ​​है कि उसे विश्वास है कि आप उसे छोड़कर और उसके बिना मज़ा आ रहे हैं। कभी उसे देखने न दें कि आप दुखी हैं (यह केवल उसे आपके विचारों से भी बदतर बना देगा, और इस प्रकार कभी याद न रखें कि आपने एक साथ क्या बिताया था)।
  2. 2
    एक साथ कुछ बनाओ, एक कॉफी की तारीख या कहीं न कहीं, जहां आप दोनों अकेले होंगे उसे नोटिस करें कि आपने बदल दिया है, यानी, अगर वह आपको उबाऊ मानती है, तो उसे बताएं कि आपके पास मस्ती करने की क्षमता है और आप बदलना चाहते हैं। हालांकि, किसी भी तरह से रिश्ते के बारे में बात नहीं करें, क्योंकि यह चर्चा को भड़काने और चरण 1 में आपको वापस कर सकती है।
  3. 3
    अगर वह किसी दूसरे रिश्ते पर चली गई है, तो अपने नए प्रेमी (या कम से कम उसे पेश करने के लिए) के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें, इससे आप अपने रिश्ते के एक आम हिस्से के रूप में पहचान लेते हैं, और अगर आप साहसी महसूस कर रहे हैं, तो " "उनमें से, जिससे आप एक दूसरे के बारे में परेशान होने के बारे में बात कर सकते हैं। यदि सब कुछ ठीक हो जाता है, तो वह इसे फिर से एक संभावित प्रेम के रूप में देखना शुरू कर देगा। चेतावनी: यदि आप अपने पूर्व के साथ अकेले बहुत समय बिताते हैं, तो अपने नए प्रेमी का खुले तौर पर अपमान न करें, क्योंकि यह आपके असली इरादों को उजागर करेगा और आपको एक अजीब और अप्रिय स्थिति में डाल देगा।
  4. 4
    अपने "पूर्व" से पहले और आपके समाप्त होने के बाद क्या कहा गया उसके बारे में अपने दोस्तों से बात करें यह महत्वपूर्ण जानकारी जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि वह उस स्थिति के बारे में कैसा महसूस करता है जिसमें आप दोनों हैं इसके अलावा वह आपके बारे में जो कुछ भी पसंद नहीं है (चरण 2 के संदर्भ में) जानने का प्रयास करें ताकि आप उसके चारों ओर जाकर उसे अपने बारे में बता सकें।
  5. 5



    यदि आप एक साथ बाहर निकल गए हैं, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या वह जगह है जहां वह जाती है, जैसे मॉल, बार या पार्क (लेकिन यह ध्यान से करें, आप शिकारी के रूप में नहीं देखना चाहते हैं।) ऐसा है कि आप इसमें "टक्कर" कर सकते हैं, और इसके बारे में बातचीत के लिए एक महान बहाना होगा समाचार और उसके बारे में बहुत कुछ पता लगाने के लिए एक अच्छा समय क्या है
  6. 6
    उसे जलन करना उन अन्य महिलाओं के बारे में बात करें जो आप जानते हैं, जब आप उनके साथ बिताते हैं, और वे जो मज़ेदार काम करते हैं कुछ आवृत्ति के साथ करो और अपने पूर्व के शरीर की भाषा को देखो, अगर वह बेचैन हो जाती है, तो उसे बिगाड़ने की कोशिश करती है या कहानी की गति बढ़ाने की कोशिश करती है, फिर वह जलन हो रही है (यह विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करती है, अगर वह कुछ प्रेमी पाने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं थी)। यौन मुठभेड़ों के बारे में बात मत करो, यह आप दोनों के बीच एक अजीब स्थिति को छोड़ देगा। कोई भी लड़की किसी के यौन कहानियों के बारे में सुनना पसंद करती है, जिसकी उसे कभी भी सूचना मिली है।
  7. 7
    अपनी चाल बनाएं: जब आपको लगता है कि पल सही है, तो अपना रास्ता बनाओ उसे एक डिनर पार्टी में आमंत्रित करें, उसे नाइट क्लब में ले जाएं, कुछ जगह जो जीवंत, सहज और मजेदार है उसे रोमांटिक मूड में ले जाओ, उसे बताओ कि वह अच्छा दिखती है ऐसा महसूस करें कि आप कभी नहीं किया है लेकिन सूक्ष्म हो! पॉट के लिए भी प्यास मत जाओ नम्र रहें, यह सुनिश्चित करने के लिए पहले इलाके का परीक्षण करें कि आप किसी भूमि के दायरे पर कदम नहीं उठा रहे हैं।
  8. 8
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना यहां कुछ भी मायने रखता है, सुंदर कपड़े पहने हुए जितना व्यायाम, अगर सुगंधित, या कुछ भी करने के लिए उसे केवल आप और कोई और नहीं चाहता है
  9. 9
    गुड लक! और याद रखें कि यह पूरा होने में कुछ समय लग सकता है, तब तक कुछ प्रयास भी आवश्यक हो सकते हैं जब तक कि आप अपना लक्ष्य हासिल नहीं कर लेते। धीरज रखो!

चेतावनी

  • इन चरणों को अभ्यास में लागू करने से पहले सूक्ष्म रहें और अपने "पूर्व" का मूल्यांकन करें: यह किसी तरह से बदल सकता है (बेहतर या बदतर के लिए) तो आप जिस तरह से अब काम कर रहे हैं, उसे पसंद नहीं किया जा सकता है, या इसे वापस प्राप्त करना भी आसान होगा।
  • इस यात्रा पर जाने से पहले किसी भी मतभेद को आगे बढ़ाएं: कोई समस्या नहीं खोलें
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com