IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को दोषी महसूस करने के लिए

यह लेख आपके पूर्व-प्रेमिका को आपके साथ टूटने के बारे में दोषी महसूस करने के लिए एक गाइड है

चरणों

चित्र बनाओ एक लड़की को लगता है दोषी कदम 1
1
पता लगाएँ कि क्या उसके साथ वापस जाने की कोशिश करने के लायक है। यहां तक ​​कि अगर इसके लायक नहीं है, तो आप उसे भी दोषी महसूस कर सकते हैं, लेकिन आप इससे बेहतर निर्णय लेंगे कि उसके साथ सामंजस्य करना है या नहीं

विधि 1
लड़कों के लिए

चित्र बनाओ एक लड़की महसूस करना दोषी कदम 2
1
लड़कियां उन लड़कों को पसंद करती हैं जो गंभीर रिश्तों के प्रति वफादार और प्रतिबद्ध हैं। यदि वह टूट गई क्योंकि आपने उसे धोखा दिया और आप उसके साथ वापस जाना चाहते हैं, तो संभवतया जब तक संभव हो तो उस लड़की को छोड़ने के लिए सबसे अच्छा हो जिसे आपने उसे धोखा दिया और विपरीत सेक्स के किसी भी व्यक्ति से दूर रहें।
  • चित्र बनाओ एक लड़की महसूस करना दोषी 3 चरण
    2
    अपने दोस्तों के साथ बहुत समय बिताएं उसे न देखें, उससे बात न करें - ढोंग करें वह अस्तित्व में नहीं है।
  • चित्र बनाओ एक लड़की महसूस करना दोषी 4 कदम



    3
    रोमांटिक चीजें जो लड़कियों को पसंद करती हैं, उसे वाहनों में सवारी करने के लिए कैसे करें, जब तक कि यह कार नहीं है! और गुलाब कई गुलाब या जो भी उसके पसंदीदा फूल (जब तक वह एलर्जी न हो।)
  • चित्र बनाओ एक लड़की महसूस करना दोषी कदम 5
    4
    इसलिए उसे बताओ कि यह सिर्फ काम नहीं कर रहा है उसे प्रश्न पूछने शुरू करें और कहें "मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता" बाहर जाओ और देखें कि अगले दिन क्या होता है
  • विधि 2
    लड़कियों के लिए

    चित्र बनाओ एक लड़की महसूस करना दोषी चरण 6
    1
    गंदा खेलें अन्य लड़कों के साथ बाहर निकल जाओ, जब आपका पूर्व पास हो, तब अपना हाथ पकड़ो, उन्हें लगता है कि आप पहले से किसी और से मिले हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको आसान होना चाहिए, अन्य बच्चों के साथ बहुत अनुकूल है। असल में, ईर्ष्या करना।
  • चित्र बनाओ एक लड़की महसूस करना दोषी 7 कदम
    2
    अगर सब कुछ विफल रहता है, तो दुख की बात करें। अधिनियम के रूप में यदि आप बहुत दुखी हैं और अपने सिर के साथ चलना यदि आप वास्तव में एक बच्चा को बुरा महसूस करना चाहते हैं, तो रोना या उसे एक बेवकूफ और हारे हुए कहते हैं और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना, उस पर हँसते हुए।
  • चेतावनी

    • एक दुखद तरीके से अभिनय करने से आपको लगता है कि आप इसे हाथ में कर सकते हैं और आप इसके साथ वापस आने के लिए कुछ भी करेंगे।
    • कभी-कभी यह प्रक्रिया काम नहीं करती। यदि व्यक्ति ने वास्तव में आप पर काबू पा लिया है, तो अपराध काम नहीं करेगा।
    • अपने पूर्व को दोषी महसूस करने के लिए, या तो आप से आगे दूर ड्राइव कर सकते हैं या अधिक दृढ़ संकल्प के साथ आप पर काबू पाने की कोशिश कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com