IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर आपकी प्रेमिका तुम पर धोखा दे रहा है

विश्वास का अभाव एक रिश्ते का अंत हो सकता है जो सही लग रहा था। लेकिन अगर आपके पास संदेह करने का अच्छा कारण है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है, तो जितनी जल्दी तुम सच जानोगी, उतना ही बेहतर होगा। निम्नलिखित आलेख देखें तो पता करें कि क्या वह वास्तव में विश्वासघाती हो रही है

चरणों

विधि 1
उसके कार्यों को देखना

चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 1
1
नोटिस अगर वह अपनी खुद की उपस्थिति के लिए बहुत अधिक कनेक्ट करना शुरू कर दिया। अगर उसकी अलमारी तीन महीने से कम में तीन गुना हो गई है, लेकिन आप दो शायद ही कभी एक साथ बाहर जाते हैं, वह दूसरे के लिए पैकिंग हो सकती है यह एक सहकर्मी, कॉलेज या पाठ्यक्रम या उसके जीवन में किसी भी अन्य व्यक्ति हो सकता है। इससे भी बदतर अगर वह बहुत अधिक श्रृंगार का इस्तेमाल करना शुरू कर देती है और कहती है कि वह बेकरी जाने या मॉल में अपने दोस्तों के साथ चलने के लिए तैयार हो रही है। यह एक संकेत है कि कुछ गलत है।
  • अगर वह जिम में अधिक समय बिता रही है और फिट होने में अधिक दिलचस्पी है, तो उसकी प्रेरणा आप नहीं हो सकती है
  • यह भी हो सकता है कि उसने केवल खुद का बेहतर ख्याल रखना तय किया है। यह संकेत केवल अन्य संकेतों के संयोजन के साथ ही ध्यान में रखा जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 2
    2
    सूचना अगर वह अपने परिवार से दूर हो रही है एक दिन वह अपनी चाची के बारबेक्यू में जाना पसंद करती थी, लेकिन आज वह इसे एक दूसरे की तुलना में हल्का बहाना दे देती है? वह अपनी छोटी बहन के साथ हर समय दुकान करती थीं लेकिन वह अब एक दूसरे से बात नहीं करती? वह हमेशा अपने माता-पिता के लिए अच्छा थी, लेकिन अब वह चुप रही है और जल्द से जल्द बाहर जाने के लिए तैयार है?
    • यदि वह आप पर धोखा दे रही है, तो आपका परिवार उसे याद दिलाता है कि वह कितनी अनुचित है। इससे उसे अपनी कंपनी से बचना चाहिए।
    • यदि वह अपने परिवार से खुद को दूर करने के लिए शुरू होती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह रिश्ते खत्म करने के लिए तैयार है, चाहे वह धोखा दे या नहीं।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 3
    3
    देखो कि क्या वह अपने दोस्तों से खुद को दूर करती है वही आपके दोस्तों के लिए जाता है: अगर वह आपके साथ समुद्र तट पर जाकर प्यार करता था और फिर अचानक उन्हें ढूंढना नहीं चाहता, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपसे डिस्कनेक्ट करना चाहते हैं। अगर वह धोखा दे रही है, तो वह महसूस करेगी कि वह अपने सामाजिक मंडली में होने के लायक नहीं है या वह याद नहीं रखना चाहती कि पुराने दिनों में कितनी अच्छी चीजें थी।
    • यदि उसके अपने दोस्तों के प्रति घृणा बहुत स्पष्ट हो जाए, तो पूछने से डरना मत क्यों वह विश्वासघात के लिए एक पूरी तरह से अलग कारण के लिए इस तरह अभिनय हो सकता है
    • यदि वह आपके और आपके दोस्तों के साथ बाहर निकलती है तो वे अजीब व्यवहार करना शुरू करते हैं और हर कोई उनकी उपस्थिति में असुविधाजनक होता है, यह एक संकेत है जो उन्हें कुछ नहीं पता है जो आपको नहीं पता है। यह क्लासिक संकेत है कि आप सच्चाई जानने के लिए अंतिम होंगे।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 4
    4
    सूचना अगर वह आपके साथ सेक्स से बचने लगती है जबकि पुरुष जो अपने साथी के साथ और भी अधिक सेक्स करने के लिए धोखा देते हैं, महिलाएं अलग तरीके से कार्य करती हैं अगर आप कहीं और प्यार कर रहे हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वह दोषी महसूस करेगी या आप के साथ यौन संबंध रखने में रुचि खो देंगे। यदि आपके पास पहले से बिस्तर में एक बहुत ही व्यस्त दिनचर्या थी और अब वह कुछ भी करने की कोशिश की है, तो वह "बहुत थका हुआ" या "अस्वस्थ महसूस कर रहा है", यह एक संकेत हो सकता है कि वह कहीं और भी संतुष्ट हो रही है।
    • अगर आप धोखाधड़ी कर रहे हैं, तो वह शरीर के साथ अधिक आरक्षित हो जाएगी। आप के सामने नग्न होना नहीं चाहेंगे
    • बेशक, अन्य कारण भी हैं कि वह आपके साथ सेक्स नहीं करना चाहते हैं। ऐसा हो सकता है कि वह बस अपने रिश्ते से असंतुष्ट है या अपने जीवन से नाखुश है। लेकिन अगर वह दूसरों के साथ मोहक और मनोरंजक है तो दूर बनकर और आपके साथ बंद हो जाता है, आंख खोलें।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 5
    5
    अगर आप पूरी तरह से आपकी ओर ध्यान दे रहे हैं तो उस पर नज़र रखें प्रेमिका से भी बदतर क्या है जो हर समय उसके पैर पकड़ता है? एक जो आपके बारे में बहुत कुछ नहीं देता। एक बार जब वह पूरी तरह से ब्याज खो देती है, तो आपको उसकी शिकायत याद आना शुरू हो जाएगा कि आप कभी व्यंजन नहीं करते हैं। अगर उसने आपकी ओर ध्यान देना बंद कर दिया है और यह भी नहीं पूछता है कि कैसे काम, कॉलेज में हैं, या अपने जीवन में होने वाली महत्वपूर्ण चीजों के बारे में भी अधिक जानकारी नहीं देते हैं, दो चीजें एक या तो पहले से दूसरे में हैं या बस यह अब आपके लिए क्रम में नहीं है
    • यदि यह आपका मामला है, तो यह "वार्तालाप" के लिए समय है। इस संबंध को जारी रखने में इसका कोई फायदा नहीं है, अगर वह आपके बारे में और भी परवाह नहीं करती।
  • आपकी प्रेमिका को आप पर धोखा दे रहा है
    6
    सूचना अगर वह अचानक आप की तारीख में व्यस्त है रविवार को दिन में अकेले रहने के लिए दिन में अकेले रहना पड़ता था, लेकिन कुछ भी नहीं बल्कि खुद का आनंद लेता है, और आज आप अपने सेल फोन पर केवल संदेश छोड़ सकते हैं? मंगलवार को अपने पसंदीदा शो को एक साथ देखने का दिन था और अब वह हमेशा उस दिन व्यस्त रहता है? क्या वह भी एक बहाने देने या अब नोटिस नहीं करती कि आप इन चीजों को एक साथ नहीं करते हैं? अगर वह अचानक काम के साथ "फंस गया" लेकिन दोस्तों के साथ बहुत समय बिताना और जिम में अधिक समय, यह एक संकेत हो सकता है कि वह अपने समय को दूसरे के लिए समर्पित कर रही है।
    • जिस तरह से वह घर छोड़ने के लिए "मित्रों को ढूंढें" के लिए देखते रहें क्या वह सब सेक्सी, खुश या सब मुस्कुरा रही है, और वह उसका सामान्य व्यवहार नहीं है? ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि उसे कोई विशेष मिलेगा
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 7
    7
    अगर वह अपने सेल फोन और कंप्यूटर के साथ और अधिक आरक्षित हो जाए, तो उस पर नजर रखें। इससे पहले, वह आपको अपने कंप्यूटर पर कुछ मजाकिया देखने के लिए कहती है या आपको समय-समय पर सेलफोन का जवाब देने के लिए कहती है। आज, जैसे ही आप पहुंचते हैं, जैसे ही वह नोटबुक को बंद कर देती है, कभी भी आपके सामने एक पाठ संदेश नहीं भेजता है और यहां तक ​​कि आपके फोन के लिए या यहां तक ​​कि कंप्यूटर के लिए पासवर्ड भी बनाता है। अगर उसने अपनी चीजों का रहस्य नहीं बनाया और अब उसका रवैया बदल दिया है, तो शायद वह नहीं देखना चाहता कि वह किससे बात कर रहा है।
    • अगर आप उसे पकड़ना चाहते हैं, तो उससे पूछिए कि वह फोन पर किससे बात कर रही है तो, जैसा कुछ भी नहीं चाहता है। उसकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें क्या वह सभी रक्षात्मक और रक्षात्मक हो जाती है या त्वरित और ईमानदार उत्तर देती है?
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 8
    8
    देखें कि क्या वह विवरण के बिना केवल घंटे के लिए गायब हो जाती है। यह मुख्य लक्षणों में से एक है कि वह अविश्वासू हो रही है। यदि आप कॉल करते हैं या पाठ करते हैं और आपको पंक्ति में कई घंटे तक जवाब नहीं मिलता है, तो आपको एक समस्या है। अगर यह एक समय या किसी अन्य पर होता है, तो ठीक है। लेकिन अगर यह एक ही हफ्ते में कई बार हुआ और वह हमेशा इस बात को मंजूरी देता है कि फोन पर हस्ताक्षर नहीं किया गया था या उसने फोन की अंगूठी नहीं सुनाई, एक पैर के पीछे रहना।
    • जब वह कुछ घंटों के लिए छोड़ती है, तो उससे पूछिए कि वह क्या कर रही थी। उसके चेहरे का भाव पढ़ने की कोशिश करें: क्या वह दूर चले और शर्म महसूस करता है?
  • विधि 2
    देखिए वह क्या कहती है

    चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 9
    1
    सूचना अगर उसने अचानक "नए दोस्त" पर टिप्पणी की क्या उसने हाल ही में एक नए सहकर्मियों या रूममेट के नाम पर बात की थी? क्या वह इस "मित्र" के बारे में बहुत कुछ कहती है? तो यह धन्य होना चाहिए इसके बारे में बुनियादी चीजों को देखने का प्रयास करें यदि वह शर्मिंदा या रक्षात्मक है, तो वह हो सकता है क्योंकि वह नहीं चाहता कि आप "अन्य" के बारे में जान सकें।
    • जब उसका "मित्र" प्रकट होता है, तो उसकी टोन या चेहरे की अभिव्यक्ति को नोटिस करने का प्रयास करें क्या वह कुछ के बारे में दोषी महसूस करते हैं? तो शायद वह तुम्हारे साथ धोखा दे रही है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 10
    2



    जागरूक रहें कि क्या वह सामान्य से आपके पैर पर अधिक पकड़ रहा है। आपके पैर पर आने के लिए उसके कई कारण हैं, और इनमें से एक यह है कि वह अब आपको इतना रोचक नहीं पाती है और यह रिश्ता हिल रहा है। यह भी हो सकता है कि वह उसे धोखा देने के लिए दोषी महसूस कर रही है और खुद को उचित ठहराने के लिए उसके पैर पकड़ रहा है। यदि वह आपके बारे में कुछ भी गंभीर हो जाती है, तो वह गलत तरीके से अभिनय के बावजूद बेहतर महसूस करने की कोशिश कर रही हो सकती है ("उसे धोखा दिया जाना चाहिए - ऐसा लगता है कि वह मैला, उबाऊ, उबाऊ है, आदि")।
    • यह याद रखने योग्य है कि यह एक संकेत हो सकता है कि वह रिश्ते से नाखुश है, न कि वह धोखा दे रही है फिर भी, यह एक बुरा संकेत है
    • यह स्पष्ट है कि अगर आपके व्यवहार बदल गया है, उसके पास उसके पैर पर अधिक पकड़ने के लिए उसके पास वैध कारण हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 11
    3
    नोटिस अगर वह अपने दैनिक दिनचर्या के बारे में एक रहस्य कर रही है। अगर वह कहती थी, "मैं दो घंटे में कैमिला-आई के साथ दोपहर का भोजन करने जा रहा हूं," और अब वह बिना यह कहकर घर से भाग जाती है कि वह कहाँ जा रही है, कुछ गलत है। वह किसी और के साथ समय बिताना हो सकता है, खासकर यदि वह यह नहीं कहती कि वह कहाँ गई थी या बहुत ज्यादा छिपाने के लिए।
    • अगर उसने कहा कि वह ऐसी बात कर रही है और बाद में उसने कहा कि वह दूसरी कर रही है, तो आप उसे झूठ बोलकर पकड़े गए
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 12
    4
    देखें कि उसे अधिक रुचि है आपके दिनचर्या। आप सोच सकते हैं कि वह आपके बारे में काफी परवाह करती है जब वास्तव में वह यह सुनिश्चित करना चाहता है कि आप उसे पकड़ नहीं लेते। यदि वह पूछती है कि आप किस समय घर पहुंचेंगे और फिर भी पुष्टि करने के लिए एक पाठ संदेश भेजेंगे, या तो दो में से: या तो वह आपके बिना गुजरने वाले समय को प्यार कर रही है, या दूसरे को मिलते समय आप को देखने से बचना चाहती है।
    • यदि आप उसे पकड़ना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि आप किसी निश्चित जगह पर जाने में सक्षम नहीं होंगे जो बहुत फैशनेबल है। यह पल के शांत थोड़ा बार हो सकता है फिर चेतावनी के बिना वहाँ दिखाई देते हैं।
  • विधि 3
    ढूँढना अगर वह धोखा दे रहा है

    चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 13
    1
    अपने प्रेमी का पालन करें यद्यपि यह आपके बीच विश्वास का टूटना है, यदि आप निराश हैं और सही सवाल पूछने के लिए साहस नहीं है, तो इसे देखने के लिए पालन करें कि क्या वह वास्तव में वह कर रही है जो उसने कहा कि वह क्या करने जा रही थी। आपको गाड़ी से पीड़ित उसके साथ पीछे नहीं जाना है, लेकिन आप उन स्थानों पर जा सकते हैं जहां उसने कहा था कि वह जा रही थी। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • अगर वह कहती है कि वह काम पर देर से रह रही है, तो कर्मचारियों के लिए कुछ पिज्जा लेकर आओ और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। और अगर वह वहां भी नहीं है, तो चिंता शुरू करो।
    • अगर वह कहती है कि वह अपने दोस्तों के साथ बार या रेस्तरां में जा रही है, तो चारों ओर रहने के लिए एक अच्छा बहाना ढूंढिए और देखें कि वह वास्तव में वहां है या नहीं।
  • अपनी प्रेमिका को जानने का पति आपको धोखा दे रहा है 14
    2
    चेतावनी के बिना उसके घर में दिखाना यदि वह कहती है कि वह आधे घंटे में तैयार हो जाएगी, तो जल्द ही साथ आओ। उसे बताओ कि मैं इसे अब तक सहन नहीं कर सकता सूचना अगर वह बौछार पर जाने का प्रयास कर रही है या सबूतों को कवर करने की कोशिश करती है कि वह दूसरे के साथ थी इससे भी बदतर है अगर वह आपको अपने कमरे में नहीं डालती है इससे भी बदतर, केवल अगर वह आपको अपने घर में नहीं दूँगी। तुमने उसे जमीन पर झूठ बोल कर पकड़ लिया।
    • जब आप उसके घर जाते हैं, तो अपने आप को मूर्ख बनाओ आप अपने संदेश को आश्चर्य या गलत समझना चाहते हैं। अधिनियम के रूप में यदि आप कुछ भी अविश्वास नहीं था
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 15
    3
    उसकी चीजों की जांच करें यह याद रखने योग्य है कि आप अपने विश्वास को हमेशा के लिए खोने का खतरा बनाते हैं। लेकिन अगर आप निराश हो रहे हैं, तो अपने कंप्यूटर या उसके सेल फोन पर एक झलक लें, यह देखने के लिए कि क्या आप अपने ईमेल या टेक्स्ट संदेश एक्सेस कर सकते हैं। अगर उसने सभी संदेश और ईमेल हटा दिए हैं, तो यह संदेहास्पद है उसके सामानों पर गड़बड़ करने की बात करना बेहद भयानक है, लेकिन यह जानने का एक तरीका है कि वह धोखाधड़ी कर रही है या नहीं।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 16
    4
    बस पूछिए समझाओ कि कुछ आपको परेशान कर रहा है और आपको इसके बारे में बात करने की आवश्यकता है। पूछें कि क्या उसे अकेले बात करने का समय है अभियोग मत करो (जैसे "मुझे पता है कि तुम मुझ पर धोखा दे रहे हो!"), लेकिन अपनी भावनाओं को व्यक्त करें (जैसे "मुझे इस धारणा है कि आप हमारे रिश्ते में रुचि खो रहे हैं)
    • उसकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें। यदि वह धोखा नहीं है, तो वह प्रत्यक्ष हो जाएगी और सुनिश्चित करें कि सब कुछ ठीक है। लेकिन अगर वह धोखा दे रही है, तो वह प्रासंगिक कुछ भी कहने के बिना कर्ल लगाने की कोशिश कर सकती है।
    • अगर वह रक्षात्मक हो जाती है और स्थिति के लिए उसे दोष देने की कोशिश करता है, तो इसका कारण यह है कि उसे भारी अंतरात्मा मिल गई है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 17
    5
    अपनी सहजता के लिए बने रहें कभी-कभी आप जानते हैं कि कुछ गलत है यह रोना या नकारने का कोई फायदा नहीं है जो आप जानते हैं। एक बार जब आप सभी साक्ष्यों को ध्यान में रखते हैं, तो आपके अंतर्ज्ञान को सुनने का समय आ गया है।
  • विधि 4
    अपने साथी का सामना करना

    लम्बा दूरी रिश्तों के साथ डील शीर्षक चित्र चित्र 1
    1
    प्रत्यक्ष रहें क्या आपको धोखा दे रहा है? अपनी प्रेमिका को उसके संदेह के कारण बताएं और उसे बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं आरोपों या झगड़े का सहारा लेने के बिना एक खुली और ईमानदार बातचीत तैयार करें
    • पूछें, "क्या आप किसी और के साथ जुड़ रहे हैं?" किसी भी व्यक्ति का आरोप नहीं लगाइए उसे जवाब दें
    • समझें कि यह आपके संबंधों पर हमेशा विश्वास को प्रभावित करेगा। संभावना है कि आपका साथी धोखा नहीं है के लिए तैयार हो जाओ। उस स्थिति में, आपके पास विश्वास को पुनर्निर्माण करने के लिए एक लंबा रास्ता होगा
  • चित्र शीर्षक से अधिक लड़के कौन कौन करता है` src=
    2
    अपने प्रमाण दिखाएं अपने साथी को दिखाओ कि उसने आपको विश्वास किया कि वह आपके साथ धोखा दे रही है व्यवहार, संचार पैटर्न, संपर्क के स्तर और किसी भी भौतिक प्रमाण पर चर्चा करें।
    • याद रखें: यह एक चर्चा है बोलने और व्याख्या करने के लिए पार्टनर का समय दें। एक खुले दिमाग के साथ सब कुछ सुनो।
  • पिक्चर शीर्षक कॉन्विस अोनोन को फिर से आपको ट्रस्ट करना 1 चरण
    3
    निर्णय लें जैसे ही आप और आपकी प्रेमिका बातचीत खत्म करते हैं, अपना मन बनाइए। क्या आप रिश्ते को बचाने की कोशिश करने के लिए तैयार हैं यदि वह देशद्रोह को मानते हैं? क्या आप रिश्ते को समाप्त करने का इरादा रखते हैं, भले ही वह कहें कि आप वफादार हैं?
    • अगर वह ज़ोर देते कि आप वफादार हैं तो उसे गरम चर्चा पर जोर न दें या न करें। तय करें कि आप जवाब स्वीकार करना चाहते हैं और विश्वास को पुनर्निर्माण करना शुरू करना चाहते हैं या क्या संबंधों के साथ भावनात्मक रूप से निपटना मुश्किल है या नहीं।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपकी प्रेमिका आपके साथ बात करके अलग तरह से बर्ताव करती है, लेकिन जब आप चारों ओर नहीं हैं, तो अलग तरह से अभिनय करना, यह विश्वासघात का संकेत हो सकता है।
    • यदि आप निष्कर्ष पर आते हैं कि वह धोखा दे रही है, तो इसे से बाहर निकलें वहाँ बहुत सारी महिलाएं हैं जो पता है कि एक असली कूल आदमी कैसे वैल्यू कर सकता है अपने समय को पागल महिलाओं को ठीक करने की कोशिश मत करो। यह केवल समय की बात है इससे पहले कि वे बदतर हो जाते हैं आपके लिए, नया प्यार, नया जीवन
    • यदि वह आपके साथ की तुलना में किसी अन्य व्यक्ति के साथ अधिक बार बोलती है या पाठ करती है, या यदि ऐसा नहीं होता है, जब आप आस पास नहीं होते हैं, तो यह विश्वासघात का एक मजबूत संकेत है
    • वह सभी तरह के बहाने के साथ आयेगी ताकि उसे दोषी महसूस हो और उसकी गलतियों के लिए जिम्मेदार हो।
    • आप उसके व्यवहार को बदल नहीं सकते हैं। कभी-कभी कुछ भी नहीं किया जाता, लेकिन किसी और को जाना किसी में फंस न आये जो आपके समय के लायक नहीं है
    • यह बहुत ही संभावना है कि आपकी प्रेमिका को धोखा दे रहा है यदि वह आपके साथ रहने का अधिक समय नहीं है। ऐसा लगभग है जैसे उसने आपकी योजनाओं से आपको बाहर रखा है
    • अगर वह बहाने बना रही है, तो वह आपके साथ नहीं है, बल्कि अपने "दोस्तों" की तारीफ करने के लिए प्रयास कर रही है, वह शायद आपके साथ किसी रिश्ते में नहीं रहना चाहती।
    • कोई फायदा नहीं आ रहा है और पूछ सकता है, "क्या आप मुझ पर धोखा दे रहे हैं?" वह इनकार करते हैं और आप पर भरोसा नहीं करने और आपको कहानी के खलनायक बनने का आरोप लगाते हैं।
    • अगर वह आपसे बात नहीं कर सकता, तो वह धोखा दे सकती है
    • यदि वह कई घंटों के लिए जाने के बाद घर पर देर से आ रहा है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि उसके पास एक मामला है।
    • यदि वह सामान्य से बेहतर है, तो यह एक संकेत भी हो सकता है
    • इसे आसान ले लो महिलाएं, हां, पुरुष मित्र हैं और वे पुरुषों की तुलना में अधिक स्नेही हैं, यही है, वे दोनों दोस्तों और दोस्तों को गले लगाते और चुंबन करते हैं। इसलिए मत सोचो कि वह धोखा दे रही है, क्योंकि आपने उसका दोस्त दोस्त को देखा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com