IhsAdke.com

कैसे एक बदमाश प्रेमी का अनावरण करने के लिए

अगर आपको संदेह है कि आपके प्रेमी आप पर धोखा दे रहा है, तो रिश्ता शायद खतरे में पड़ रहा है। लेकिन, ज़ाहिर है, किसी भी ठोस सबूत के बिना इसका सामना नहीं करते हैं। यहाँ कुछ चीजें हैं जो आप सच्चाई जानने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
व्यवहार में परिवर्तन का विश्लेषण

  1. 1
    क्या लड़का अपने शारीरिक स्वरूप के बारे में सामान्य से अधिक चिंता करने लगा? क्या आप अधिक काम कर रहे हैं, बेहतर ड्रेसिंग कर रहे हैं, अपने बालों की देखभाल कर रहे हैं या एक नया कोलोन का उपयोग कर रहे हैं? हालांकि ये स्वस्थ विकल्प हैं, यह विचार करें कि क्या वह किसी और के लिए बेहतर दिखने की कोशिश कर रहा है या नहीं।
  2. 2
    नींद की आदतों या दैनिक प्रतिबद्धताओं को बदलने के लिए शुरू हो गया है? अगर आदमी आमतौर पर 9:00 अपराह्न पर सोता है, और कहीं भी नहीं, वह रात में बाहर जाना शुरू कर दिया, उसकी आँखें खोलें
    • यदि वह सुबह में एक कसरत की दिनचर्या थी और काम के बाद घर चला गया था, लेकिन अब वह देर से जागने या कई समयोपरि करने जा रहा था, शायद वह किसी और के साथ समय बिता रहा है
  3. 3
    क्या वह आगे या विचलित है? अगर लड़का सावधानी बरतता था और आपके साथ लंबे समय से वार्तालाप करना चाहता था, लेकिन अचानक वह उदासीनता दिखाना शुरू कर दिया, यह एक संकेत हो सकता है कि वह कुछ और ओर ध्यान दे रहा है।
    • साथी भी घरेलू गतिविधियों में रुचि खो सकता है जैसे बच्चों के साथ समय बिताने, नल फिक्सिंग या यार्ड की सफाई आदि।
    • वह अपने सेल फोन या कंप्यूटर पर अधिक समय खर्च करना शुरू कर सकते हैं। अगर यह रहस्य की एक हवा के साथ है, तो सावधान रहें
  4. 4
    अपने सेक्स जीवन का विश्लेषण करें क्या मात्रा में कमी आई है या बहुत अजीब वृद्धि हुई है? क्या ये अलग-अलग स्वाद लेना शुरू कर रहा था?
    • आपको आश्चर्य हो सकता है कि उन्होंने कैसे एक निश्चित वरीयता विकसित की या कुछ आंदोलनों को सीख लिया ... वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ नई चीजों का परीक्षण कर सकता है
    • वह व्यक्ति "मुझे थक गया" या "शायद कल" जैसी बहाने के साथ अंतरंगता के प्रयासों से इनकार कर सकता है।
  5. 5
    क्या वह परेशान या अधिक बार रक्षात्मक है? क्या आप ज्यादा लड़ रहे हैं? क्या उसने कुछ के लिए बहस शुरू कर दिया, हालांकि छोटे? आपने पूछा कि दोस्तों के साथ यह सैर कैसे चल रहा है, और उसे बचा लिया गया है?
    • यदि वह आप पर गुस्सा हो जाना शुरू कर देता है, तो वह धोखाधड़ी या खोज की जा रही भय के लिए दोषी महसूस करता है।
  6. 6
    वह लड़ाई के बाद कैसे काम करता है? चले जाओ और फिर माफी मांगें? या आप माफी नहीं मांगते हैं या आपने जो बातें की हैं, उसके लिए पश्चाताप नहीं दिखाते हैं? यदि वह जल्दी भूलने के लिए इस्तेमाल करता था, लेकिन अब आक्रोश रखने लगे, तो यह विश्वासघात का संकेत हो सकता है।
    • यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि इनमें से कोई भी आपकी गलती नहीं है ये व्यवहार परिवर्तन उसकी चिंताओं और भय का परिणाम है!
  7. 7
    अपने व्यवहार में किसी भी संदिग्ध परिवर्तन को नोट करें इस तरह, आप सबूत संकलित कर सकते हैं और तारीखों को निर्धारित कर सकते हैं, बयाजा दे सकते हैं आदि।
    • एक विश्वासघाती साथी आपकी यादों का प्रश्न या आरोपों से इनकार करेगा, इसलिए सभी संदिग्ध घटनाओं को रिकॉर्ड करना आवश्यक है।
  8. कैच ए धोखा प्रेमी चरण 2
    8
    झूठ का पता लगाने के लिए जानें. अधिकांश लोगों का बहुत बुरा मन होता है, इसलिए यदि आप सही तकनीक का उपयोग करते हैं, तो आप उस व्यक्ति को कबूल कर सकेंगे।
    • यदि वह अपने संदेह की खोज करता है, तो वह गुप्त रखने के लिए कठिन प्रयास करेगा उस मामले में, देखते रहें।
  9. 9
    यह संभव है कि परिवर्तनों का कारण देशद्रोह नहीं है आदमी अवसाद, शोक, गंभीर चिंता आदि जैसी समस्याओं से गुजर रहा हो सकता है। अधिक कठोर उपायों को लेने के बजाय, पहले उससे बात करें

विधि 2
ताक-झांक

कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
1
ध्यान दीजिए कि लड़का अजीब समय पर लंबे समय तक कॉल कर रहा है या अन्य लड़कियों से संदेश प्राप्त कर रहा है जब भी वह किसी से बात करता है, क्या उसे गोपनीयता की आवश्यकता है? जब भी आप पहुंच जाएंगे जब आप पूछते हैं कि लाइन के दूसरे छोर पर कौन है तो डिस्कनेक्ट करें?
  • यदि आप अपना फोन बिल प्राप्त कर सकते हैं, तो देखें कि आप सभी नंबरों को जानते हैं और कॉल की लंबाई और समय नोट करें।
  • पाठ संदेश को देखने और आवाज संदेश सुनने के लिए भी संभव है, लेकिन इससे पता चलता है की संभावना बढ़ जाती है। एक टिप फोन उठा रहा है जब वह शॉवर लेता है अगर वह घर छोड़कर चार्जर में डिवाइस छोड़ा, तो आगे बढ़ो।
  • यदि आदमी भूल गया है, तो हैंडसेट प्राप्त करें और उसे लगता है कि वह इसे खो दिया है।
  • 2



    क्या उसने कंप्यूटर पासवर्ड बदल दिया है या डिवाइस को और अधिक निजी कमरे में ले लिया है? क्या वह रक्षात्मक या दूर हो जाता है जब आप अपने कंप्यूटर का इस्तेमाल करते हैं या पूछते हैं कि वह क्या कर रहा है?
    • कंप्यूटर छोड़ने की कोशिश करें और किसी अन्य लड़की की तस्वीरों के साथ गुप्त फ़ोल्डरों को ढूंढें।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म चरण 4 नामक चित्र
    3
    फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि जैसे सामाजिक नेटवर्क पर लड़के के खाते की जांच करें। कई विश्वासघाती प्रेमी इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं, विशेषकर अगर वे डील से सेल फ़ोन की खोज करते हैं
    • यह देखने के लिए ब्राउज़र का इतिहास देखें कि क्या लड़के के पास डेटिंग साइट्स पर कोई प्रोफ़ाइल है।
    • प्रेमियों के साथ संदेशों का आदान-प्रदान करने के लिए कई विश्वासघाती प्रेमी फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाते हैं। देखें कि क्या वह प्रायः एक पृष्ठ का समर्थन करता है या उसे देखता है।
    • ऐसी साइटें हैं जो अविश्वासियों के कहानियों को पोस्ट करती हैं ताकि आप अपने साथी के व्यवहारिक बदलावों से अवगत हों।
  • कैच ए धोखा प्रेमी चरण 5
    4
    अपने अपार्टमेंट में फोटो, उपहार या प्रेम नोट्स देखें यदि आप एक साथ रहते हैं, तो बिस्तर के अपने किनारे पर देखें। वह कहां छिपाएगा जिसे वह नहीं देखना चाहता था?
    • रोमानी, मूल्य के बजाय भावुक होने वाली किसी चीज को गलत नहीं समझने के लिए सावधान रहें। सिर्फ इसलिए कि उनकी पूर्व प्रेमिका की तस्वीर है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह धोखा दे रहा है।
    • इससे पहले कि आप इसका सामना करते हैं, ठोस साक्ष्य पाएं
  • विधि 3
    निगरानी गतिविधियों

    1. 1
      बेडरूम या उसकी कार में छुपा कैमरा रखो आप इस डिवाइस को लोकप्रिय स्टोर या इंटरनेट पर भी खरीद सकते हैं। कैमरा रखो जहां यह बहुत समय खर्च करता है, खासकर जब आप कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं या फोन पर बात कर रहे हैं
      • किसी ध्वनि से आवाज़ या रहस्यमय कनेक्शन सहित एक कमरे से किसी भी अजीब आवाज़ को रिकॉर्ड करने के लिए अपने फोन पर एक एप्लिकेशन डाउनलोड करें।
    2. 2
      अपने कंप्यूटर पर एक जासूस सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें वहाँ कई विकल्प हैं और वे सब जानने के बिना पृष्ठभूमि में सभी काम करते हैं।
      • ये प्रोग्राम पासवर्ड या टाइप किए गए ई-मेल, स्क्रीन पर दौरा किए गए पृष्ठों या वीडियो पर रिकॉर्ड की गई जानकारी को रिकॉर्ड करते हैं। हालांकि, उनमें से कई अवैध हो सकते हैं देखते रहें यदि आदमी कंप्यूटिंग के साथ काम करता है, तो वह वैकल्पिक भूल जाते हैं।
    3. 3
      अपनी कार में जीपीएस डालें या आदमी के सेल फोन को ट्रैक करने के लिए कुछ एप्लिकेशन का उपयोग करें। इस तरह, आप उसे अधिनियम में पकड़ सकते हैं!
    4. 4
      एक नकली फेसबुक प्रोफाइल बनाएं और आदमी को जोड़ें इसके साथ छेड़खानी शुरू करें और जवाब देखें। यदि वह अंतरंग तस्वीरें भेजना या उसे मोटल में आमंत्रित करना शुरू कर देता है ... ठीक है, यह एक अच्छा संकेत नहीं है
    5. 5
      उसे आपको धोखा देने के अवसर दो। यद्यपि यह विकल्प अधिक विस्तृत है और कुछ नियोजन की आवश्यकता है, यह अधिनियम में आदमी को पकड़ने का एक तरीका है। एक बहाना बनाओ (एक दोस्त आदि के साथ हॉल, दोपहर का खाना) और देखो कि क्या वह किसी और से मिलने के लिए उसकी अनुपस्थिति का लाभ लेता है।
      • यह विकल्प सभी के सबसे खतरनाक है क्योंकि आपको इसके लिए झूठ बोलना ज़रूरी है
    6. 6
      बेवफाई का पता लगाने के लिए एक निजी जासूस किराए पर लगाएं
      • इस प्रकार के विषय में पेश करने वाला पेशेवर ढूंढिए।

    युक्तियाँ

    • यदि आप बस संदिग्ध हैं, तो शायद आप उससे बेहतर सामना कर सकते हैं इस तरह, आपको उसकी पीठ पर कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है विश्वास और सच्चाई के बारे में एक परिपक्व बातचीत करें

    चेतावनी

    • हर दिन लड़के का पालन न करें या अक्सर उसके साथ चीजें मत बनो, क्योंकि निश्चित रूप से वह पकड़ेगा। यदि वह धोखा नहीं है, तो शॉट उलटा होगा।
    • सबूत ढूंढ़ने की कोशिश करने से ग्रस्त मत बनो, क्योंकि अधिकांश विश्वासघातों का आकस्मिक रूप से उजागर हुआ है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com