IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए यदि आपका प्रेमी आप पर धोखा दे रहा है

कुछ उत्तेजना यह जानने से भी बदतर है कि आपका प्रेमी अविश्वासी रहा है। हालांकि, यदि रिश्ते में अचानक कुछ अप्रत्याशित है, तो इस संभावना के बारे में हर समय चिंता करने की तुलना में सच्चाई को स्पष्ट करना बेहतर होगा। फिर भी, इसका मतलब यह नहीं है कि आप लड़के के जीवन पर जासूसी शुरू कर सकते हैं। बस यह निर्धारित करने के लिए कुछ संकेतों पर नज़र रखें कि यह अभी भी विश्वसनीय है या नहीं।

चरणों

विधि 1
शारीरिक संकेत प्राप्त करना

चित्र शीर्षक से साबित होता है कि आपका पति या पत्नी न्यायालय में धोखा है चरण 8
1
स्पष्ट प्रमाण खोजने की कोशिश करें कि वह दूसरी औरत के साथ था यह पीटा जा सकता है, लेकिन लड़के की शर्ट पर लिपस्टिक दाग (जो आप से अलग है) को खोजने के लिए विश्वासघात का संकेत है, साथ ही साथ एक और महिला की बालों या कपड़ों पर गंध को सुगंध लगाना है।
  • यदि आप लिपस्टिक दाग पाते हैं या अपने प्रेमी के कपड़ों पर एक बार अजीब इत्र महसूस करते हैं, तो हो सकता है कि उसने एक दोस्त या रिश्तेदार को गले लगाया है। चिंता सिर्फ अगर यह कई अवसरों पर होता है
  • स्टेरप फॉर अ गर्ल ऑन द फोन फोन 14
    2
    अपने शारीरिक रूप में बदलावों पर ध्यान दें। जब कोई पुरुष दूसरी महिला से जुड़ना शुरू कर देता है, तो वह उपस्थिति पर अधिक ध्यान देना शुरू कर देता है: वह जिम में जाता है, उसकी त्वचा का ख्याल रखता है, अपने दांत साफ करता है आदि। यदि आपके प्रेमी का नियमित रूप से अचानक बदलाव होता है, तो उसे कर्ल कर दिया जा सकता है।
    • जब कोई व्यक्ति अपने साथी को धोखा देता है, तो वह शरीर के प्रेमी के इत्र को लेने के लिए लगातार स्नान कर सकता है यदि आपका प्रेमी इस तरह से अभिनय करता है, तो उस पर नज़र रखें
  • कैच नॉन, जो कि ऑनलाइन धोखाधड़ी कर रही है, शीर्षक वाला पिक्चर 14
    3
    देखें कि क्या वह अपने सेल फोन से ग्रस्त है लगभग हर कोई अपने हाथों में फोन के साथ हर समय चलता है - इसके बारे में कुछ भी संदेह नहीं है। हालांकि, अगर आपका प्रेमी कभी तब भी जब आप बाथरूम में जाते हैं, तो आप मालकिन की तरह कुछ छुपा सकते हैं
    • यहां तक ​​कि जिन लोगों के पास गंभीर रिश्ते हैं उनमें गोपनीयता की आवश्यकता है कॉल, संदेश या ईमेल की सूची को देखने के लिए अपने प्रेमी के फोन पर घबराहट न करें, भले ही आपको कुछ का संदेह हो।
  • कैच नॉन नामक चित्र जिसका ऑनलाइन धोखा है चरण 7
    4
    देखें कि क्या वह हमेशा सामाजिक नेटवर्क से जुड़ा होता है फेसबुक, ट्विटर, इंस्टामा इत्यादि पर खाते होने में कुछ भी गलत नहीं है। हालांकि, यदि लड़के ट्विटर या Instagram फ़ीड से हर समय जुड़ा हुआ है, तो हो सकता है कि वह अपने रिश्ते के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध नहीं हैं।
    • यदि आपका प्रेमी सोशल नेटवर्किंग के आदी है, तो वह अन्य महिलाओं के साथ संवाद करने और नए लोगों से मिलने के लिए कुछ एप्लीकेशन का उपयोग भी कर सकता है।
    • फोन के समान ही, आपको लड़के की गोपनीयता का सम्मान करना होगा, भले ही आप संदिग्ध हों। पासवर्ड या अन्य खाता पहुंच जानकारी खोजने का प्रयास न करें।
  • कैच एओन जो कि धोखाधड़ी ऑनलाइन चरण 1 शीर्षक वाला चित्र है
    5
    देखें कि क्या वह कभी फोन पर बात करने के लिए दरवाजे बंद कर देता है। यह क्लासिक संकेत है कि किसी को छिपाने के लिए कुछ है, खासकर अगर वह व्यक्ति अचानक आदत में आ जाता है हो सकता है कि लड़का किसी दूसरी महिला को फोन करना या संदेश भेजना चाहता है और नहीं चाहता कि आप उसे पता करें।
    • भले ही आपका प्रेमी अन्य लोगों के साथ संवाद करने के लिए दरवाजे बंद न करें, यह संकेत अभी भी समस्याग्रस्त हो सकता है, क्योंकि यह आपके बीच एक निश्चित भावनात्मक दूरी को दर्शाता है
  • कैच एओन जो शीर्षक वाली तस्वीर है ऑनलाइन धोखाधड़ी ऑनलाइन चरण 4
    6
    अपने दोस्तों की चेतावनियों को ध्यान में रखें। यदि आपके भरोसेमंद मित्रों और रिश्तेदारों ने संकेत दिया कि आपका प्रेमी किसी और के साथ हो सकता है, तो आप शायद थोड़ा शोध और विश्लेषण करना चाहें और देखें कि क्या कहानी में कोई सच्चाई है।
    • जब कोई आपके प्रेमी के खिलाफ गंभीर आरोप करता है, तो अपने आप को बुलाने या अभिनय करने से पहले मुश्किल लगता है। आपके मित्र और रिश्तेदार भी आपके बारे में सचमुच चिंता कर सकते हैं, लेकिन उनके अपने अनुभवों की स्थिति की धारणा को प्रभावित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके मित्र को कुछ समय पहले उसके प्रेमी ने धोखा दिया है, तो वह लड़के पर आरोप लगा सकता है, भले ही उसने कुछ नहीं किया हो।
  • विधि 2
    भावनात्मक संकेतों की मांग

    कैच एओन जो शीर्षक वाली तस्वीर है ऑनलाइन धोखाधड़ी ऑनलाइन चरण 23
    1
    ध्यान दें कि लड़के के मनोदशा में बहुत भिन्नता है। अगर वह खुश और उत्साहित है जब वह आपको अलविदा कहता है, लेकिन जब वह फिर से मिलते हैं तो शांत और एकांतप्रिय है, कहानी में एक और लड़की हो सकती है एक समय में एक से अधिक संबंधों के साथ डील करें और हो सकता है कि आपका प्रेमी बतख का भुगतान कर ले।
    • किसी रिश्ते की समस्याएं दूसरों को प्रभावित करती हैं यदि आपका प्रेमी अपने प्रेमी के साथ बहस करता है, उदाहरण के लिए, वह आप पर कैद कर सकते हैं।
  • एक वादा ब्रेकर चरण 12 को क्षमा करें
    2
    ध्यान दें, अगर उसने कहा "मैं आप मैं आपको प्यार करता हूँ " यह काफी स्पष्ट हो सकता है: यदि आपका प्रेमी कहना चाहता है कि वह हर समय क्या महसूस करता है, लेकिन वह अब नहीं करता है, तो आप उसके कान के पीछे एक पिटाई कर सकते हैं। हो सकता है कि वह इसलिए क्योंकि वह अब रिश्ते में निवेश नहीं कर रहा है - क्योंकि वह दूसरे के बारे में सोच रहा है।
    • जब आप कहते हैं, "मैं आप प्यार। "अगर वह" मुझे भी "कहने में हिचक है, तो यह एक लाल बत्ती है
  • कैच आपका धोखा दे पति या पत्नी चरण 11



    3
    ध्यान दें कि लड़का आपसे कितना प्यार करता है यदि वह पहले से ही ज्यादा महसूस नहीं करता है, तो वह किसी और के साथ शामिल हो सकता है और सिर्फ अपना स्नेह देना चाहता है चुंबन, हग्स और अन्य दुर्व्यवहारों की पेशकश करने में विफलता विश्वासघात का एक स्पष्ट संकेत है।
    • स्नेह का हर प्रदर्शन शारीरिक नहीं है यदि लड़का एक स्नेही उपनाम के साथ आप का जिक्र करना बंद कर देता है या इमोजी अपने फोन पर पसंदीदा, नज़र रखें।
  • एक चीटिंग प्रेमिका चरण 12 के बारे में जानें
    4
    देखें कि क्या वह सामान्य से अधिक ध्यान दे रहा है कभी-कभी व्यक्ति को उस साथी को धोखा देने के लिए इतना दोष लगता है जो दयालुता के कृत्यों से गलती करने की कोशिश कर रहा है। उपहार भरने, उन्हें रात्रिभोज के लिए आमंत्रित करना या आप जिस फिल्म को टीवी पर देख रहे हैं उसे चुनने के लिए ये संकेत देते हैं कि वे अपने विवेक से वजन कम करना चाहते हैं।
    • ये लोग बहुत ही दोषी हैं और अपने भागीदारों के साथ विश्वासघात शुरू करते समय सामान्य से अधिक स्नेह दिखाते हैं। जैसा कि विश्वासघात जारी है, यह अपराध और स्नेह कम हो जाता है।
  • चित्र 3 चरण धोखा देने के बाद रिश्ते को हरा देते हैं
    5
    देखो अगर लड़का देखता है चाहता हूँ आपके साथ चर्चा करें हो सकता है कि वह घर छोड़ने और उसकी मालकिन से मिलने का कारण बनना चाहता है, उदाहरण के लिए। यदि आपका प्रेमी इस समय की हर आदत को प्राप्त करता है, तो सावधान रहें।
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 1 नामक चित्र
    6
    देखें कि क्या बच्चा अचानक सबकुछ का संदेह हो जाता है यदि वह आपको धोखा देने का आरोप लगाता है - बिना सबूत भी - बीच में तीसरे व्यक्ति हो सकता है इसका कारण यह है कि वह दूसरों पर अपना व्यवहार पेश कर सकता है: क्योंकि वह जानता है कि वह धोखा दे रहा है, उस व्यक्ति को लगता है कि उसका साथी है (या शायद वह केवल दोषी को कम करना चाहता है)।
  • विधि 3
    लड़के को सीधे पूछना

    लिब्रा मैन स्टेप 7 को आकर्षित शीर्षक चित्र
    1
    पूछें कि कुछ हुआ था। आपको जरूरी नहीं कि अपने प्रेमी का आरोप लगाया जाए, लेकिन आप कह सकते हैं कि आपको लगता है कि उसके साथ कुछ गलत है। आपके और आपके साथी के बीच संचार का अभाव आपके संबंधों को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है - इसलिए समस्याओं को सीधे सामने लाने में हमेशा बेहतर होता है
    • रुकावटों का कोई खतरा नहीं होने पर उसे उचित समय चुनें। यदि आप एक गंभीर और ईमानदार बातचीत करना चाहते हैं, तो दोनों को फोन को दूर करना होगा और करीब ध्यान देना होगा।
    • शांत रहने की कोशिश करें यदि आप अपने प्रेमी को तुरंत रक्षात्मक बनाते हैं, तो संभवत: आपको उन उत्तरों को नहीं मिलेगा जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं। याद रखें कि आप चाहते हैं बात करने के लिए, मत करो मुकाबला करने के लिए.
  • धोखाधड़ी के चरण 9 के बाद रिश्ते को हराकर चित्र शीर्षक
    2
    लड़के के व्यवहार में हुए परिवर्तनों के बारे में बात करें इस धारणा को न दें कि आप तर्कहीन या पागल हो ऐसा करने के लिए, विशिष्ट उदाहरणों का हवाला देते हुए, जिन्होंने अपने अविश्वास का कारण बना दिया है, भले ही वे तथ्यों को दूर कर रहे हों या फिर उन्होंने फोन को बाथरूम में ले लिया हो।
    • उस लड़के का न्याय न करें जब वह उन कारणों के बारे में बोलता है जो आपको उसके बारे में अविश्वास करने के लिए प्रेरित करते हैं। उदाहरण के लिए, "I" से शुरू होने वाले वाक्यों को बोलने की कोशिश करें, "आप" न करें: "मुझे लगता है कि आप दूर जा रहे हैं और मुझे चोट लगी है।" तो आपका प्रेमी सुनने के लिए अधिक तैयार होगा।
  • पिक्चर का निर्धारण एक रिश्ते को ठीक करने के बाद एक साथी ने धोखा दिया चरण 8
    3
    कठिन चेहरा पूछो यदि आप इस विषय पर बातचीत नहीं कर सकते हैं, तो ईमानदार रहें और लड़का से पूछें कि उसके पास और कोई है आपको उत्तर से शायद परेशान और चोट लगी होगी, लेकिन शाप या शारीरिक रूप से उसे हमला नहीं करना चाहिए आप को शांत हो, कुछ कंक्रीट सुनवाई के अवसरों की अधिक संभावना।
    • अपने सवालों का जवाब देने के लिए अपने प्रेमी को मौका दें चिल्लाओ मत करो या आपको पता है कि वह क्या कह रहा है - शायद उसके कार्यों के लिए उसे समझदार स्पष्टीकरण दिया गया है।
  • पिक्चर शीर्षक से साबित होता है कि आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखा है चरण 6
    4
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें जब तक आप राजद्रोह के ठोस और नाकाम साक्ष्य न हों, तो आपका प्रेमी शायद आरोपों से इनकार करने का प्रयास करेगा। इस मामले में, अपनी सहजता को सुनो: यदि आप इसे विश्वास नहीं कर सकते हैं, इसका मतलब है कि रिश्ते पर अब कोई भरोसा नहीं है - और इसे वापस लेना मुश्किल होगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रेमी के विश्वासघात को साबित करने या पुष्टि करने से पहले, यह तय करें कि यदि यह सत्य है तो आप क्या करेंगे। कुछ लोगों के लिए, बेवफाई रिश्ते के लिए मौत की सजा है क्योंकि इसका मतलब है कि इसमें कोई भरोसा नहीं है। दूसरों के लिए, रिश्ते इस स्थिति से बच सकते हैं - जब तक स्लाइडर अन्य लोगों के साथ मिलकर बंद हो जाता है लड़के का सामना करने से पहले अपनी सीमाओं को अच्छी तरह से जानें
    • सिर्फ एक सनकी व्यक्ति न हो, क्योंकि आपको एक प्रेमी ने धोखा दिया था। यहां तक ​​कि अगर आप समाप्त करने का फैसला करते हैं, तो उसे खुले और फिर से बरामद दिल के साथ अगले साहसिक कार्य पर जाने के लिए माफ़ करने का प्रयास करें।
    • हमेशा खुद को पहले रखें यदि आप रिश्ते से अपेक्षित पुरस्कार काट नहीं करते हैं, तो गलत व्यक्ति के मुकाबले अकेले रहना बेहतर होगा।

    चेतावनी

    • एक ही बात करके अपने प्रेमी के विश्वासघात के खिलाफ प्रतिशोध करने की कोशिश मत करो। दो गलत एक सही नहीं है
    • अगर आप उसे विश्वासघात के बारे में सामना करते हैं, तो गुस्सा और रक्षात्मक व्यक्ति को देखने के लिए तैयार हो जाओ। शांत रहें और इसके बारे में गंभीर न करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com