IhsAdke.com

कैसे पता लगाने के लिए कि वह आपके साथ खेल रहा है

हर कोई बहुत असुरक्षित प्राप्त कर सकते हैं और जब कोई बहुत पसंद पर बल दिया है, लेकिन यकीन है कि अगर दूसरे व्यक्ति को एक ही महसूस करता है नहीं कर रहे हैं। यदि आप अगर एक पुरुष है या नहीं अपनी भावनाओं के साथ खेल पता नहीं है, बातों पर प्रतिबिंबित करने के लिए वे कहते हैं और करता है, जब वह अपने पक्ष में है शुरू करते हैं। हालांकि एक ही रास्ता पूरी तरह से सुनिश्चित करने के लिए सीधे सवाल पूछने या अधिनियम में लड़के को उठा रहा है, वहाँ कई सुराग आपको पता अगर कोई ईमानदार नहीं किया जा रहा है मदद मिल सकती है कर रहे हैं, और यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी आँखें जितनी जल्दी हो सके खोलें।

चरणों

भाग 1
अपने व्यवहार को ध्यान में रखते हुए

छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
1
ध्यान दें कि वह सिर्फ शहर के कुछ क्षेत्रों के लिए छोड़ना चाहता है। पता लगाने के लिए एक अच्छा तरीका अगर किसी को या मजाक कर रहा है अपनी भावनाओं के साथ नहीं निरीक्षण व्यक्ति कहीं भी जा रहा सहज महसूस करते हैं, या तंत्रिका या अनिच्छुक मिलता है जब आप कहते हैं कि तुम शहर का एक अलग जिले में भाग लेने या कुछ नया करना चाहते हैं के लिए है। दूसरे मामले में, हो सकता है इस आदमी को अन्य क्षेत्रों से लड़कियों के साथ बाहर जा रहा है और बैठक के बीच में उनमें से किसी को भर में आ रहा के जोखिम को चलाने के लिए नहीं करना चाहती। सच को उजागर करने के लिए, लापरवाही से इच्छा एक अलग रेस्तरां में भोजन को व्यक्त करता है, एक और फिल्म में एक फिल्म देखते हैं, या किसी अन्य शहर के पार्क में दिन खर्च करते हैं, और देखो अगर यह लड़का में कुछ अजीब प्रतिक्रिया का कारण बनता है।
  • जो लोग अन्य लोगों की भावनाओं के साथ खेलते हैं, वे अक्सर छोटी-छोटी विस्तार में हर कदम की गणना करते हैं, इसलिए आप झूठ को प्राप्त कर सकते हैं यदि आप अपने प्रेमी के सामान्य समय को बदलने की कोशिश करते हैं।
  • अपने आप से पूछें कि क्या यह हमेशा एक है, जहां जाने का फैसला किया जाता है - यह स्पष्ट है कि कोई अन्य कारणों से इस प्रकार की स्थिति पर नियंत्रण कर सकता है, लेकिन यह एक अच्छा संकेत हो सकता है कि एक व्यक्ति उन स्थानों से बचना चाहता है जहां वह अधिक से मिलने की संभावना होगी एक अन्य "प्रेमिका" के साथ
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    2
    सूचना अगर वह अपने दोस्तों से मिलने या आपसे मिलने के लिए आती है तो वह हिचकिचाहट दिखाती है एक व्यक्ति जो एक दूसरे दोस्तों से मिलने के लिए एक गंभीर संबंध में कोई दिलचस्पी नहीं हो सकता है चाहता है कभी नहीं - एक ही कोई है जो आप के लिए अपने दोस्तों को दिखाने के लिए नहीं चाहता है के लिए चला जाता है, और यदि हां, तो पुरुष भी डर है कि एक दोस्त कह दिया था हो सकता है अन्य लड़कियों के बारे में कुछ वह लटका हुआ है या नहीं, इस आदमी को विश्वासघाती है: यदि आप कुछ समय के लिए एक साथ किया गया है और वह अपने दोस्तों के पेश करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई गई या पता उसकी नहीं किया गया है, एक चेतावनी संकेत के रूप में यह देखो।
    • एक व्यक्ति जो अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनना नहीं चाहता है, वह गंभीर संबंधों में दिलचस्पी नहीं है।
    • हालांकि, ध्यान रखें कि डेटिंग के कुछ हफ्तों के बाद किसी के मित्र या परिवार से मिलने के लिए पूछना एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि समय पर हालात होने की जरूरत है। आपके नए प्रेमी के पास रिश्ते को शांत करने के लिए वैध कारण हो सकते हैं: हो सकता है कि लड़का यह सुनिश्चित करना चाहता है कि रिश्ते गंभीर हैं या हो सकता है कि वह सिर्फ एक तारीख पूरी कर लेते हैं और अपने दोस्तों को रिश्ते के लिए इस्तेमाल होने तक कुछ समय लगता है। विचार है कि वह अब एक और प्रेमिका है
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    3
    सूचना अगर वह जनता में अजीब व्यवहार करती है सब कुछ हमेशा अकेले या बंद दरवाजों के पीछे अद्भुत लग रहा है, लेकिन जब आप मॉल के बीच में या एक रेस्तरां के दरवाजे पर दुर्घटना से पूरा पुरुष एक ठंडा और दूर रवैया लेता है, वहाँ निश्चित रूप से कुछ इस कहानी के साथ गलत है। दो बातों में से एक: या तो वह ऐसा नहीं करता है क्योंकि इसे किसी अन्य महिला को पूरा करेगा और अपने पक्ष में देखा जा नहीं करना चाहता था, या क्योंकि वे अपने दोस्तों के नहीं करना चाहते या किसी और लगता है कि आप प्रेमी हैं। वैसे भी, यह चिंता का कारण होना चाहिए।
    • एक आदमी जो वास्तव में आपको पसंद करता है आपसे मिलने के लिए उत्साहित होगा, और अधिकतर संभावना है, आप एक निश्चित स्नेह दिखाते हैं बेशक कुछ लोग अधिक सावधानी रखते हैं और सार्वजनिक रूप से इतने परवाह नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें इस तरह कार्य करना चाहिए कि वह वास्तव में आपको देखकर खुश हैं।
    • उसके शरीर की भाषा की सूचना दें क्या वह आँख से संपर्क बनाए रखता है और आप की तरफ चल रहा है? यदि हां, तो यह एक अच्छा संकेत है दूसरी तरफ, यदि लड़का दूर चलता है, तो उसकी बाहों में घूमता है और बग़ल में, आप को देखने के बजाय, यह एक संकेत है कि वह अपनी दूरी रखना चाहता है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    4
    सूचना अगर वह स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन से बचा जाता है एक आदमी है जो एक तिथि पर आप के साथ बाहर चला जाता है, लेकिन उसे एक बहन की तरह व्यवहार करता है से सावधान रहें - वह पता है कि तुम एक साथ अगर आप अपने भावनाओं के साथ खेल रहे हैं, या अन्य विकल्पों के लिए उपलब्ध रहने के लिए चाहते हो सकता है कर रहे हैं किसी और को नहीं चाहते है। जबकि हर कोई हाथ में चलना पसंद नहीं करता है, एक व्यक्ति किसी के लिए किसी तरह का स्नेह दिखाता है, जिसकी उन्हें वास्तव में परवाह है।
    • रिश्ते की शुरुआत में सार्वजनिक अधिकारों में बहुत ही प्रेमी होने के लिए इसे दबाएं, लेकिन अगर दो लोगों को कई मुठभेड़ों का सामना करना पड़ता है, तो अपनी आँखें खोलें और जब भी अन्य लोग मौजूद हैं तब भी यह एक मीटर दूर है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    5
    सूचना अगर वह एक मिनट में स्नेही है लेकिन दूसरे में दूर हो जाता है एक बार पुरुष कार्य की तरह आप मुश्किल से पता था कि चुंबन के साथ इसे भरने के लिए करना चाहता है और सभी से प्यार, मिठाई और तरह से पता चलता है, लेकिन अन्य दूर है और कम से, इस बात का संकेत है कि वह अपने भावनाओं के साथ खेल रहा है है। हो सकता है कि वह कुछ ही दिनों में उसके साथ समय बिताना चाहता था, लेकिन में अन्य लोगों के लगता है कि आप बेहतर काम करने के लिए है - चाहे वह मित्र या किसी अन्य महिला, एक लड़का है जो व्यवहार में परिवर्तन के साथ समय बिताने के लिए पसंद करते हैं हर समय गंभीरता से नहीं लिया जा सकता है।
    • इसके बारे में सोचो: क्या आपको हमेशा पता नहीं कि वह क्या सोचता है या फिर रिश्ते सचमुच गंभीर हैं या नहीं? उस स्थिति में, आपका प्रेमी आपके दिल से खेल रहा है
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    6
    अगर वह कभी अपने दोस्तों के साथ एक शाम को अपने पक्ष में समय बिताने के लिए छोड़ देना चाहिए का मूल्यांकन करें एक व्यक्ति जो लेता है एक असली साथी एक प्राथमिकता के रूप में यह कभी नहीं देखेंगे - यह हमेशा दोस्तों की कंपनी में रात बिताना पसंद है, लेकिन उसके प्रेमी कॉल करेंगे अवसर पर बाहर जाने के लिए जब उनके सहयोगियों में व्यस्त हैं या वह कुछ भी नहीं है बेहतर करने के लिए। एक आदमी जो पसंद करती है आप इसे एक प्राथमिकता है, न कि "योजना बी" पर विचार करेंगे, तो अगर वह देने के लिए दोस्तों के साथ बाहर जा रहा है उसके पक्ष में एक रोमांटिक शाम बिताने के लिए सक्षम होने के लिए सक्षम है देखते हैं।
    • गंभीर इरादों वाले एक व्यक्ति को अन्य लोगों को देखने को रोकना बहुत खुशी होगी ताकि वह कुछ समय के साथ आपके साथ लटका सकें। हालांकि किसी को भी मित्रों या अपने स्वयं के सामाजिक जीवन को छोड़ देना चाहिए, हम सभी को किसी रिश्ते में समझौता करना होगा - ऐसा करने वाला कोई साथी अन्य की भावनाओं के साथ खेल रहा है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    7
    ध्यान रखें कि यदि वह अपने टेलीफोन नंबर की बात आती है तो उस व्यक्ति को शक है एक स्पष्ट संकेत है कि एक आदमी एक साथी नहीं ले करता है गंभीरता से अत्यधिक विवेक जब फोन का उपयोग कर रहा है। एक आदमी अपनी भावनाओं के साथ हमेशा एक फोन कॉल लेने के लिए कक्ष खेल रहा जा सकता है पाठ संदेश भेजने के रवाना, पत्तियों और नहीं कहना है, जो लाइन के दूसरे छोर पर था, या घंटे के बिना फोन का जवाब या संदेशों की जांच कर रहा है, लेकिन यह इस तरह के व्यवहार के लिए किसी भी प्रशंसनीय कारण नहीं देता है। बेशक, कुछ लोगों को उनकी गोपनीयता की बहुत परवाह करते - उस के साथ कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन वह हमेशा फोन पर अगर सावधान रहना है और आप किसके साथ कभी पता नहीं।
    • इसके बारे में सोचो: क्या वह कहीं भी फोन छोड़ता है, बस एक सेकंड के लिए, या आप हमेशा अपनी जेब में फोन रखेंगे? यद्यपि किसी को भी किसी और के फोन पर छिपाना नहीं चाहिए, यह केवल एक व्यक्ति के लिए डरने के लिए सामान्य बात नहीं है कि गर्लफ्रेंड देख रहा है कि वह कौन है या टेलिफोनिंग कर रही है।
    • जवान आदमी का एक और व्यवहार जो ध्यान देने योग्य है, वह फोन बंद करने की आदत है, जब वह उसके साथ समय बिता रहा है - हालांकि यह एक तरह का इशारा है जो अपनी प्रेमिका को पूर्ण ध्यान देने की इच्छा इंगित करता है, यह भी कुछ को रोकने के लिए एक तरीका हो सकता है अनुचित समय के दौरान एक और लड़की फोन।
  • भाग 2
    उनका कहना है कि वे क्या कहते हैं

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    1
    अपनी आंख खोलें यदि हमेशा यह कहता है कि यह आपके लिए बहुत व्यस्त है, लेकिन आप अन्य सभी लोगों के लिए समय ढूंढने में सक्षम होने लगते हैं। पुरुष कहते हैं कि वे हमेशा बहुत व्यस्त है और यहां तक ​​कि दस मिनट तक दे सकता है, लेकिन फिर दोस्तों की कंपनी में रात गुज़ारने समाप्त होता है, तो यह एक संकेत है कि वह गंभीरता से संबंध नहीं ले करता है। एक लड़का जो वास्तव में किसी के साथ बाहर जाना चाहता है यह करने के लिए समय मिल और, यद्यपि वहाँ अपवाद हैं और कुछ लोगों को वास्तव में बहुत व्यस्त हैं, तो आप संदिग्ध आप पाते हैं कि यह समय "है" गुजरता होना चाहिए अन्य परिचितों के कंपनी में।
    • एक बच्चा अपने दिल से खेल रहा है यदि वह कहता है कि वह बहुत व्यस्त है या काम कर रहा है, लेकिन वास्तव में वह किसी और को कुछ कर रहा है, भले ही उसका भाई है वह ईमानदार होगा अगर वह वास्तव में आपको पसंद आया।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    2
    मूल्यांकन करें कि वह दो सप्ताह से अधिक समय तक नियुक्तियों को टालने से बचाता है। अगर आदमी हमेशा विषय बदलने के लिए कोशिश करता है जब आप भविष्य के बारे में बात करना चाहते हैं, भले ही वार्तालाप में केवल अगले महीने की अवकाश के लिए योजनाएं शामिल हों, यह एक बुरा संकेत है जो व्यक्ति गंभीरता से रिश्ते लेता है, वह प्रेमिका को उसके भविष्य के हिस्से के रूप में देखेंगे, और इसके बारे में बात करने से डर नहीं होगा।
    • बेशक, किसी भी साथी अगर आप तीन सप्ताह के लिए किसी के साथ डेटिंग कर रहे थे डर जाएगा और पहले से ही एक संभावित शादी के बारे में बात करना चाहता था, लेकिन इस आदमी को चिंता करने की कोई वजह नहीं होता अगर आप केवल अगले महीने एक संभव यात्रा के बारे में बात करना चाहता हूँ।
    • ध्यान दें कि वह आपके और रिश्ते के बारे में कैसे बात करता है - किसी व्यक्ति को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए यदि वह भविष्य का उल्लेख नहीं करता है या आपको अपनी योजनाओं में शामिल करता है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    3
    ऐसे किसी व्यक्ति से सावधान रहें जिसने आपको अपने किसी भी मित्र के बारे में नहीं बताया है यदि आपको आखिरकार गलती की जाती है या उसके दोस्त के साथ गलती से मुलाकात की जाती है, और व्यक्ति कुछ कहता है, "मुझे नहीं पता था कि उसकी प्रेमिका है ..." या सिर्फ आश्चर्यचकित हो, इसका मतलब है कि आपका माना प्रेमी को नहीं लगता था कि रिश्ते गंभीर हैं। किसी को उल्लेख करने के योग्य होने के लिए पर्याप्त है जिस व्यक्ति ने कुछ समय के लिए दिनांकित किया है और वास्तव में पार्टनर पसंद करता है वह रिश्ते से खुश होगा और अपनी प्रेमिका के बारे में अपने दोस्तों से बात करना चाहेंगे।
    • अगर वह अकेले ही अकेले हों, लेकिन एक भाई की तरह काम करें या अपने दोस्तों के बीच रहने पर दूर रहें, तो यह व्यक्ति केवल प्रतिबद्धता के बिना छेड़छाड़ करने में दिलचस्पी लेता है
    • बेशक, कुछ बच्चों को दूसरों के सामने एक कठिन छवि प्रदर्शित करने, और हो सकता है एक आदमी जब सार्वजनिक रूप से आप बैठक चुंबन के साथ भर नहीं चाहते, लेकिन यह नहीं ले करता संबंध दोस्तों के लिए डेटिंग के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया था।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    4
    यदि वह अपनी "प्रेमिका" को कॉल करने के लिए हिचकते हैं तो उसका मूल्यांकन करें। यदि आप एक लड़के को अपने प्रेमी के बारे में सोचते हैं और महीने के लिए एक मोनोग्राम रिश्ते में होते हैं, लेकिन आपने उस व्यक्ति के मुंह से "प्रेमिका" शब्द कभी नहीं सुना है, शायद उसका संबंध उसकी राय में इतना गंभीर नहीं है किसी के इरादों को गंभीरता से न लें यदि वह आम तौर पर आपको मित्र के रूप में दूसरों के साथ पेश करते हैं, या जब आप उसे एक प्रेमी कहते हैं, उदासीनता दिखाता है
    • कभी-कभी शब्द क्रियाओं की तुलना में ज़ोर से बोल सकते हैं, और एक व्यक्ति जो लंबे समय से आपके साथ रहा है, आपको गर्लफ्रेंड कॉल करने से इनकार करने का कोई कारण होना चाहिए।
    • वह आपके साथ मजाक नहीं कर सकते हैं, लेकिन गंभीर प्रतिबद्धता बनाने से डरते हैं - फिर भी दोनों को अभी भी एक गंभीर बात करने की आवश्यकता होगी।



  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    5
    जिस तरह से वह अन्य लड़कियों से बात करता है उसे ध्यान दें यह जानने के लिए कि कोई आपके दिल से खेल रहा है, तो ध्यान दें कि वह अन्य लड़कियों से कैसे बात करता है हो सकता है कि वह सिर्फ विनम्र है और जब वह अपने पक्ष में है किसी को भी किसी भी बहुत रुचि नहीं दिखा, लेकिन अगर यह विशेष रूप से चौकस लगता है ध्यान दें या जब कमरे में एक लड़की के साथ अकेले में बात कर संकेत छेड़खानी भेजें।
    • एक आदमी जो वास्तव में आपको पसंद करता है, आपको अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी करने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। यह स्पष्ट है कि उसे किसी के साथ बात करने का हर अधिकार होगा और आपको किसी भी लड़की को नजरअंदाज करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप किसी न किसी से बात कर रहे हैं, तो उसे अपनी आंख खोलें।
    • उस पर जासूसी करना शुरू न करें या पागलपन मत करो, लेकिन अगर आप किसी पार्टी में हैं और अपने प्रेमी अन्य लड़कियों से बात कर रहे हैं, तो किसी मित्र की राय से पूछें यद्यपि इस मित्र को लड़के को बहुत स्पष्ट रूप से नहीं देखा जाना चाहिए, यदि आप उपस्थित न हों तो स्थिति को बेहतर ढंग से समझ सकते हैं - इसलिए कमरा छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    6
    सावधान रहें अगर उसे हमेशा सब कुछ के लिए बहाने हैं एक नारी आदमी का एक क्लासिक चिन्ह हर चीज के लिए बहाने बनाने की आदत है, और शायद वह बहुत सूक्ष्म और आश्वस्त है कि वह झूठ झूठ के लिए कोई संदेह नहीं उठाता है उनकी दादी बीमार हो सकती है, कुत्ते को पशु चिकित्सक की जरूरी यात्रा की आवश्यकता हो सकती है, या लड़का किसी तिथि को भूल सकता है क्योंकि वह "समय चूक गया" या एक दोस्त को सांत्वना देना था हां, अप्रत्याशित घटनाएं होती हैं, लेकिन ऐसे व्यक्ति से सावधान रहें जो आपको निराश करने के लिए हमेशा सही बहाना बनाते हैं।
    • यदि आपने प्रसिद्ध "मेरा सेल फ़ोन बैटरी से बाहर भाग लिया" सुना है तो हाल के हफ्तों में दो बार से अधिक बहाना है, शायद यह संभव नहीं है कि आपके प्रेमी ने फोन का जवाब नहीं दिया।
    • यदि आदमी सामान्य से ज्यादा प्यार करता है तो उसे ऐसा बहाना बनाने की ज़रूरत होती है, यह एक और संकेत है कि शायद वह झूठ को कवर करना चाहता है
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    7
    नोटिस अगर वह रात के बारे में प्रश्नों का सामना करते समय घबराहट दिखाता है किसी के खेल की पहचान करने का एक अन्य तरीका यह पूछ कर होता है कि उसकी रात कितनी थी जब आदमी कहता है कि वह घर पर रहने या दोस्तों के साथ घूमने जा रहा है। आपको हर छोटी विस्तार से पूछना नहीं पड़ता है, लेकिन आप कुछ मौकों के बारे में पूछ सकते हैं कि वह क्या हुआ - वह किस फ़िल्म को टीवी पर देखा या किस बार वह अपने सहयोगियों के साथ गया लड़के के शरीर और मौखिक भाषा को ध्यान से देखें और सावधान रहें यदि वह परेशान हो जाए, हड़बड़ी शुरू हो या असुविधाजनक हो।
    • आपको इसके बारे में सवाल नहीं करना चाहिए, लेकिन आप विरोधाभासों का सामना कर सकते हैं यदि आप कुछ प्रश्न पूछें तो लापरवाही से पूछें।
    • प्रश्न पूछें जब आप कुछ और कर रहे हैं, जैसे कि फोन को देखकर, ताकि यह आपके गलत इरादों पर विश्वास न करें।
  • भाग 3
    किसी भी संदेह को खत्म करना

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    1
    पूछो। अगर कोई हमसे गंभीरता से नहीं लेता है तो यह पता लगाने का सबसे आसान तरीका है कि उन्हें सीधे पूछिए। शायद आप यह जानना नहीं चाहते हैं कि क्या वह किसी और से डेटिंग कर रहा है या नहीं, लेकिन आप पूछ सकते हैं कि जब रिश्ते की बात आती है, तो लड़के के इरादे क्या होते हैं। किसी भी भ्रम को समाप्त करना और जितनी जल्दी हो सके, उतना जल्दी पता लगाना चाहिए कि कोई आपकी भावनाओं से मेल खाती है या नहीं, इसलिए अकेले एक तारीख बनाएं और पूछें कि लड़का रिश्ते और भविष्य के बारे में क्या सोचता है।
    • यह करना आसान नहीं है, लेकिन संदेह से अंत तक महीनों के लिए संघर्ष करने से बेहतर है - आपके पास एक निश्चित जवाब होगा और आप यह बताने में सक्षम होंगे कि क्या वह स्पष्ट रूप से झूठ बोल रहा है
    • अगर आपके पास पर्याप्त हिम्मत है, तो उसे सीधे पूछें कि वह अविश्वासू है - किसी भी अजीब व्यवहार से संकेत मिलता है जिसने इस तरह के संदेह को उठाया है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    2
    पूछें कि आपके मित्र क्या सोचते हैं यद्यपि व्यक्ति से सीधे पूछना सबसे अच्छा है, तो भी आपके मित्र मूल्यवान राय प्रदान करने में सक्षम होंगे क्योंकि उन्होंने स्थिति का ध्यानपूर्वक पालन किया है और रिश्तों को बाहर से देखा है। इसके अलावा, शायद वे पहले से ही अन्य लड़कियों के साथ लड़के को देख चुके हैं और परिणामस्वरूप स्थिति की एक स्पष्ट तस्वीर है।
    • अपने दोस्तों से ईमानदारी से पूछें - उन्हें अपनी भावनाओं को छोड़ने के लिए झूठ नहीं बोलना चाहिए।
    • वे थोड़ा शोध कार्य भी कर सकते थे यदि आप चेहरे पर बहुत ज्यादा नहीं मिलता है, तो आपका एक दोस्त आपके स्थान पर अपने प्रेमी के सामने खड़ा होकर पॉप अप कर सकता है और उसे पता चलता है कि वह अन्य लड़कियों के साथ कैसे व्यवहार करता है। जांच के लिए बुद्धिमान होने की जरूरत है क्योंकि लड़के अपने व्यवहार को बदल देगा यदि वह जानता था कि वह देख रहा था।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    3
    अपने प्रेमी का पालन करने पर विचार करें अगर आपको इस व्यक्ति के विश्वास को खोले जाने या खोने की संभावना के बारे में कोई परवाह नहीं है, तो उसे एक तारीख के बाद या बस जानने के लिए कि उसे सच्चाई का पता लगाने के लिए एक अच्छा विकल्प कहां मिल सकता है अगर आप इसे चलने या बस ले जाने के लिए जा रहे हैं, तो इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है - अगर आप बस से चलने के लिए जा रहे हों, तो जितना संभव हो उतना दूर रखने की कोशिश करें, और अगर आप पकड़े जाते हैं तो आपकी आस्तीन को एक कहानी बताएं। इस तरह, आप यह जान पाएंगे कि क्या वह अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाती है या अगर वह वास्तव में सत्य बताता है और पालतू जानवरों के साथ समय बिताने के लिए घर चला जाता है।
    • ध्यान रखें कि किसी के बाद एक बहुत ही जोखिम भरा व्यवहार है और आपके पास खोज होने की बहुत संभावना है रिश्ते समाप्त हो सकते हैं यदि आप पकड़े जाते हैं और आदमी कुछ भी गलत नहीं कर रहा है, तो इस मार्ग को आगे बढ़ाने से पहले दो बार सोचो।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    4
    एक आश्चर्यचकित यात्रा करें किसी के सच्चे इरादों की खोज के लिए एक और तरीका है बिना किसी चेतावनी के व्यक्ति के घर में दिखाया जा रहा है - आप एक और महिला है या लड़का संदेह से प्रत्येक कमरा साफ़ कर रहा होता है, तो देखने के लिए संयोजन से पहले एक घंटे के दिखाई दे सकते हैं। एक और विकल्प केवल बच्चे के घर के दरवाजे पर दिखाया जाता है, जब वह पढ़ाई या काम करना चाहिए, और कह रहा है कि आप पड़ोस के माध्यम से जा रहे थे और कॉफी या मिठाई लाने का फैसला किया था। सूचना अगर वह आपको देखकर खुश हो जाए या यदि आप परेशान हो जाएं, जैसे कि आप कुछ छुपा रहे हों - या कोई
    • बेशक, वह आश्चर्य होगा कि आश्चर्यजनक यात्रा पूरी तरह से बेतुका है, लेकिन स्वाभाविक रूप से कार्य करने की कोशिश करें अगर आपने इसे पहले किया है और कोई समस्या नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    5
    अपने सामान पर जासूसी करें अगर आपके पास किसी भी परेशानी का सामना करने के लिए आदमी के विश्वास को धोखा दे किसी के सामान जिज्ञासा कुछ नहीं है और उसे अपने प्रेमी का विश्वास जीतने में मदद नहीं करेगा, लेकिन आप अपने फोन या पर एक नज़र डालें उसे ई-मेल कर सकते हैं यदि आप वास्तव में हताश कर रहे हैं और क्या आप सचमुच इस मार्ग का अनुसरण करना चाहते हैं। इसके अलावा, लड़के के कमरे में महिला वस्तुओं और कपड़ों की तलाश करें किसी के जीवन पर निहारना एक आखिरी उपाय है जिसे केवल व्यवहार में रखना चाहिए अगर आपको वास्तव में जवाब चाहिए और कुछ और काम न करें
    • इस उपाय के साथ समस्या यह है कि भले ही आप स्पष्ट सबूत पाते हैं, फिर भी आपको यह स्वीकार करना होगा कि अगर आप लड़के को सामना करना चाहते हैं तो आप कुछ गलत किया है। यह लड़के को परेशान करेगा और स्थिति की वास्तविक समस्या पर ध्यान केंद्रित करेगा।
    • यदि आप अपने सेल फोन पर नजर रखना चाहते हैं तो एक बहाना बनाओ - कहें कि आपके फोन की बैटरी बाहर है और आप एक रेस्तरां खोजना चाहते हैं, या आपको अपने ईमेल को जल्दी से जांचना है हालांकि बहुत ही ठोस नहीं, इन बहाने कुछ भी नहीं की तुलना में बेहतर हैं।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    6
    एक झूठ खोजने की कोशिश करो सच्चाई का पता लगाने का एक विकल्प यह है कि लड़के को झूठ बोलने का प्रयास करें- अगर वह कहते हैं कि वह अपने दोस्तों के साथ शनिवार बिताते हैं, तो पूछें कि अगली बार जब आप इन लोगों से मिलते हैं तो रात कैसी थी। लड़का कहते हैं कि तुम घर पर रहने की जरूरत है क्योंकि उसकी बहन उसके प्रेमी के साथ समाप्त हो गया है, तो कुछ दिनों के बाद उससे बात करें और पूछें कि कैसे उसकी बहन - अगर आप पता नहीं तुम क्या बारे में बात कर रहे हैं, यह एक संकेत अच्छा है कि लड़के पहले से ही अपने झूठ को भूल गया है
    • आप और भी सरल प्रश्न पूछ सकते हैं जैसे कि वह किस फिल्म को देखा, जब वह अपने दोस्तों के साथ फिल्मों में गया - सावधान रहें, अगर वह शर्मिंदगी महसूस करता है या स्पष्ट रूप से जवाब नहीं जानता है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    7
    अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें, भले ही आपके पास कोई सबूत नहीं है हो सकता है कि इस संबंध को समाप्त करने का समय हो सकता है यदि आपकी प्रवृत्ति दोहराते रहती है कि यह प्रेमी यह नहीं करता है, यहां तक ​​कि किसी भी ठोस प्रमाण के बिना। यहां तक ​​कि अगर आप अन्य लड़कियों से डेटिंग नहीं कर रहे हैं, तो एक लड़का अभी भी अपनी भावनाओं के साथ खेल सकता है यदि आप जितना भी आप शामिल नहीं हैं। तो उस चेहरे को छोड़ दें यदि आप वास्तव में अपने इरादों के बारे में संदेह कर रहे हैं (जब तक आप एक ईर्ष्यापूर्ण व्यक्ति नहीं हैं और पता है कि आपके पास चिंता की वास्तविक वजह है)।
    • हम जब हमारे साथ प्यार करता है और हमारे बारे में परवाह करता है किसी के आगे जब हम महसूस कर सकते हैं। जब ऐसा होता है, तो आपको एक बच्चा से बात करने और वह कहां से है, सोचने के लिए घंटों में खर्च नहीं करना पड़ेगा, और किसी के जीवन पर नजर रखने के लिए आपको नीचे जाने का कोई कारण नहीं होगा। आपको पता चल जाएगा कि वह व्यक्ति आपके पक्ष में 100% है, और यह भावना अद्भुत है
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको संबंधों के अंत से दूर करना मुश्किल हो जाता है, तो उन सभी चीजों के बारे में सोचें जो उसने आपको चोट पहुंचाई और परेशान किया।
    • कोई भी व्यक्ति बेवकूफ की तरह काम कर सकता है
    • एक व्यक्ति को भूलना बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह आवश्यक है। तो इस आदमी को पीछे छोड़ दो
    • याद रखें कि समुद्र में कई मछलियां हैं, और बहुत से लोग इस से बेहतर हैं
    • लड़के के व्यवहार के बारे में अपने करीबी दोस्तों की राय से पूछो - यह वास्तव में मदद करता है
    • अगर वह किसी से डेटिंग करना शुरू कर देता है और आपके चेहरे पर रगड़ना चाहता है, तो ऐसा ही करें - या अपना नया प्रेमी बनाने का नाटक करने के बारे में लेख पढ़ें।
    • याद रखें, अपनी भावनाओं के साथ खेल रहे व्यक्ति के साथ सभी को समाप्त करें यदि आप नहीं करते हैं, तो आप खुद को चोट पहुँचेगा, और आप के बाद राक्षस पीछा कर सकते हैं और लंबे समय से बुरे सपने को ट्रिगर कर सकते हैं।
    • व्यक्ति को पीछे छोड़ दो - अगर वह एक बार ऐसा कर लेती है तो वह उसी गलती को दोहराएगी।

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों के सवाल मत पूछो।
    • अन्य लोगों के साथ इस बारे में बात न करें
    • इसके बारे में केवल अपने सबसे अच्छे मित्रों के साथ बात करें
    • कभी नहीं कहना है कि आप उसे पसंद करते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • पेंसिल या पेन-
    • नोटबुक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com