IhsAdke.com

कैसे लड़कों को पूरा करने के लिए

बैठक लोगों को आसान हो सकता है, लेकिन यह भी तनावपूर्ण हो सकता है यदि आप नहीं जानते कि आप क्या देख रहे हैं या कहां देखें कुंजी शब्द विश्वास है अगर आप उस विशेष व्यक्ति से मिलना चाहते हैं, तो इन युक्तियों का पालन करें!

चरणों

भाग 1
सही जगहों की तलाश में

चित्र शीर्षक मिलो दोस्तों चरण 01
1
उन लोगों की तलाश करें जो रात में बाहर जा रहे हैं यह पुरुषों से मिलने के सबसे आसान तरीकों में से एक है, लेकिन यह सबसे भ्रामक रूपों में से एक है। जो पुरुष रात में बाहर जा रहे हैं वे एक रिश्ते की तलाश में नहीं हैं - वे केवल कुछ आकस्मिक चाह सकते हैं इन स्थितियों में पुरुषों के पास आने पर सावधान रहें:
  • एक बार में चैटिंग की कुंजी यहाँ है शायद कोई नृत्य नहीं चल रहा है, इसलिए आपको बातचीत के साथ उसे प्रभावित करना होगा। अगर बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो उसे आपसे पेय खरीदने के लिए कहें पूल खेलें, ज्यूकबॉक्स पर एक गीत डालें, आनंद लें।
  • नाइटक्लब में अपने हित को मापने के लिए दूर से आँख संपर्क करें देखें कि क्या यह आपके पास आता है यदि वह नहीं आया, तो उसके साथ नृत्य करने का प्रयास करें, बार को मजबूर न करें।
  • एक पार्टी में इस पर अपना पूरा ध्यान न दें। आपको यहां इश्कबाज करने के लिए पल हैं। किसी भी ऐसे मित्र से कनेक्ट करें जो उसके साथ हैं, और बातचीत में शामिल होने के लिए अपने दोस्तों को मिलें। चूंकि यह एक सामाजिक स्थिति है, इसलिए पार्टी में किसी व्यक्ति के साथ काफी गहराई से रहना आसान होगा, अगर यह इस तरह का चेहरा है।
  • दोस्तों के बारे में तस्वीर दो कदम 02
    2
    उन लोगों की तलाश करें जो चारों ओर घूम रहे हैं तो आपने सलाखों और नाइट क्लबों में लड़कों को छोड़ दिया। यह ठीक है आप लोग कम से कम यादृच्छिक चीजों को कर रहे हैं, चारों ओर घूमने से मुलाकात कर सकते हैं जिन जगहों पर आप जानते हैं वे आपको बता सकते हैं कि वे कौन हैं। लड़कों के लिए खोजें:
    • कॉफी की दुकानों में एक कॉफी शॉप में सप्ताहांत की नौकरी करें यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति देखते हैं जो रोचक दिखता है, तो उसे अपने काम / पुस्तक / आदि के बारे में कुछ पूछिए, या पूछें कि क्या वह उसके साथ बैठ सकता है (यह अच्छा काम करता है यदि कैफेटेरिया भीड़ है।) बातचीत के दौरान काम करना किसी भी अजीबता या घबराहट को कम कर सकती है।
    • मॉल में कुछ स्टोर दर्ज करें जो सही आदमी है: प्रसिद्ध चश्मा या कपड़े, आदि के ब्रांड उस चीज़ के बारे में सलाह के लिए उससे पूछो जिसे आप "मित्र के लिए" खरीदना चाहते हैं और आप समय पर उससे बात करने में सक्षम होंगे।
    • सुपरमार्केट में मानो या न मानो, सुपरमार्केट पुरुषों से मिलने के लिए एक आसान जगह है। यह सबसे प्राकृतिक जगह नहीं है, लेकिन निराश घंटे हताश उपायों के लिए कहते हैं। वह कुछ खाना ले रहा है, या सिर्फ उसे पूछता है कि किस धावक को चीनी मिलती है, उसके बारे में मनोरंजक मजाक बनाएं चेक-आउट काउंटर पर उससे बात करें - जो वाक्यांश के लिए एक संपूर्ण नया अर्थ देगा।
  • चित्र शीर्षक दोस्तों से कदम 03 कदम
    3
    अपने शौक का अनुसरण करते हुए लोगों के लिए देखो अपने आप से पूछें कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं शायद यह पर्वतारोहण, फैशन, या स्वयंसेवा है उन जगहों पर गौर करें जहां आप परस्पर हितों को साझा करने की संभावना है। अगर आप स्वयंसेवक होने से प्यार करते हैं, तो किसी आश्रय में आदमी को ढूंढें - और अगर आप चढ़ते हैं, तो उसे इस खेल के साथ कुछ पर्यटक स्थल पर देखें
  • चित्र शीर्षक दोस्तों से मिलने 04 कदम
    4
    ऑनलाइन लोगों के लिए देखो इंटरनेट का शाब्दिक रूप से एक नेटवर्क है, जिसका उपयोग आप पुरुषों को हुक करने के लिए कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं डेटिंग साइटों इन दिनों अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय हैं, दोनों पक्षों को पहली तारीख से पहले भी कुछ पानी का परीक्षण करने की इजाजत देता है। यदि आप अपने अवसरों को बेहतर बनाना चाहते हैं, तो एक ऑनलाइन डेटिंग समुदाय में प्रवेश करें
    • भुगतान या भुगतान नहीं करें - यह सवाल है यदि आप एक महानगरीय क्षेत्र में हैं, और आप लड़का प्रकार आप देख रहे हैं में इंतजार कर के एक बहुत जरूरत नहीं है, तो आप शायद एक खाता बनाने के भुगतान करने के लिए नहीं होना चाहिए। अगर, दूसरे हाथ पर, आप एक अधिक ग्रामीण क्षेत्र में रहते हैं, या यदि आप स्वाद के विशिष्ट प्रकार बैठक में रुचि रखते हैं, तो आप शायद सही लोगों को खोजने के लिए सक्षम होने के लिए भुगतान करना होगा।
    • अपने प्रोफ़ाइल में ईमानदार रहें यह लायक नहीं है कि आप को पहली तारीख पाने के लिए कौन कहता है, केवल लड़के को निराश करने के लिए जब आप मिलेंगे। हो तुम कौन हो व्यक्ति के साथ संवाद मानो कि दुनिया भर के लोग आपको पसंद करेंगे, आप वास्तव में कौन हैं।
  • चित्र शीर्षक दोस्तों से कदम 05 कदम
    5
    दूसरे दोस्तों के माध्यम से दोस्तों से मिलो गर्लफ्रेंड विभिन्न तरीकों से कर्ज का भुगतान करते हैं। आपका बिना शर्त सहायता और अंतहीन विश्वास महान हैं, लेकिन आप अन्य लोगों के साथ जुड़ने की क्षमता वास्तव में जो उन्हें अलग सेट करता है, है ना? सामाजिक होने का समय ले लो - एक अच्छा मौका है कि आपके मित्र एक अच्छे चेहरे के साथ होंगे जो उनका ध्यान प्राप्त कर सकते हैं।
    • वैकल्पिक रूप से, अपने दोस्तों से उन लोगों से पूछें जो वे जानते हैं। अगर आपको पहला कदम उठाने का मन नहीं है, तो अपने दोस्त को एक डबल डेट प्राप्त करें। यदि आप एक छोटे से अधिक सावधान कर रहे हैं, पूछना अपने दोस्त कभी कभी तुम दोनों बाहर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, और "अचानक" एक नियुक्ति के लिए देर से आने के लिए चलाने के लिए किया था। यह पूरी तरह से काम करता है
  • भाग 2
    सही बातें संचार

    चित्र शीर्षक से मिलने दोस्तों 06 कदम
    1
    दोस्ताना रहें पुरुष सबसे अधिक संवेदनशील सेक्स नहीं होते हैं समय-समय पर, वे इतने छूटे हुए हैं कि आप अपने सिर को सौहार्दपूर्ण ढंग से ढंकते हुए दिखा सकते हैं कि आपकी रुचि है। यदि आप उसमें रुचि रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह यह जानता है। इसके कारण, निम्नलिखित करने की कोशिश करें:
    • आँख से संपर्क करें और उस पर मुस्कुराएं। जब उसकी आंखें उसके साथ मिलती हैं और आप अपना मुस्कुराहट दिखाते हैं, उसके अंदर से एक क्लिक आएगी। यह हमेशा काम करता है कभी इसे कम मत समझो
    • उसके चुटकुले (मजेदार या नहीं) में हंसते हैं पुरुषों को लगता है कि वे अजीब हैं अपने चुटकुले पर हँसते हुए, भले ही वह सबसे मजेदार न हों, उसे दिखाएंगे कि आप चाहते हैं कि वह कौन है। दूसरी ओर, जब आप वास्तव में खुद का आनंद ले रहे नहीं हैं, तब भी बहुत नकली मत बनो - वह (भाग्य के साथ) बेवकूफ नहीं है
    • रोमांच के लिए तैयार रहें पुरुष आवेगहीन जीव हो सकते हैं यदि वह कहीं दिलचस्प या कुछ अलग करने की कोशिश करता है, तो साहसिक कार्य के लिए तैयार रहें। पुरुष लड़कियों को प्यार करते हैं जो उनकी यात्रा पर उनके साथ जाते हैं।
  • चित्र शीर्षक दोस्तों से मिलने 07 कदम
    2



    उसे पाने के लिए उसे काम करो एक लड़के को आकर्षित करना उसे बताने में संतुलन है कि आप उसे पसंद करते हैं और आपको पाने के लिए उसे पसीना करते हैं यदि आप एक आदमी को वह सब कुछ देना चाहते हैं, तो वह शायद ब्याज खो देंगे और ऊब जाएंगे, क्योंकि वह जो कुछ चाहता है उसे पाने के लिए उसे कुछ भी नहीं करना होगा। याद रखें, पुरुष उपलब्धि से प्यार करते हैं यदि आप उसे अपना ध्यान और अनुमोदन के लिए पसीना बनाते हैं, तो वह आपको अधिक निवेश करेंगे।
  • तस्वीर शीर्षक से मिलने दोस्तों 08 कदम
    3
    जैसा कि आप सुंदर हैं, संचार के रूप में रहें आप एक अविश्वसनीय शारीरिक उपस्थिति या एक सुंदर चेहरा हो सकता है, लेकिन अगर आप एक बौद्धिक या भावनात्मक स्तर पर इसके साथ कनेक्ट नहीं कर सकता, वह एक दीर्घकालिक संबंध के लिए किसी के रूप में आप सोच भी नहीं सकते। और यह शर्म की बात है क्योंकि सब कुछ नहीं है है, - तुम सिर्फ एक तरीका है उसे दिखाने के लिए खोजने की जरूरत है।
    • थोड़ा जोखिम दिखाने से डरो मत। भावनाओं को कुछ ऐसा होता है जो हम कुछ भी नहीं दे सकते हैं अपनी भावनाओं के साथ ईमानदार रहें और उन्हें दिखाएं (जब तक आप उन्हें पकड़ लेते हैं) वह सुखद आश्चर्य होगा कि आपको पता है कि आपकी भावनाओं को कैसे खोलें।
    • बौद्धिक समानताएं खोजें ठीक है, यह संभवतया पिकासो या आइंस्टीन नहीं है, लेकिन एक विषय ढूंढिए कि आप उसके साथ बौद्धिक रूप से तलाश कर रहे हैं। प्रश्न पूछें, और अपना ज्ञान साझा करें उसे पता चले कि इस खूबसूरत चेहरे के पीछे आपके पास महान विचार हैं
  • चित्र शीर्षक मिलो दोस्तों 9 कदम
    4
    अपने आप को मजाक बनाने के लिए डरो मत। जब एक ही स्थान पर केवल पुरुष होते हैं, तो बहुत चुटकुले, मज़ाक और मज़ाकियां होती हैं, और ऐसा इसलिए है क्योंकि पुरुष मजाक के लिए एक-दूसरे का मज़ाक उड़ाते हैं। आप अपने आप को पर हंसते कर सकते हैं, एक आदमी के साथ एक सफल संबंध होने की संभावनाओं को काफी सुधार किया जाएगा।
    • जब और अगर आप एक याचिका के सामने गलती करते हैं, तो इसके बारे में हंसने में डर नहींें। एक लड़की जो लगातार चिंतित रहती है कि वह कैसे चले जाने के बारे में चिंतित है, जिसके साथ कई पुरुष महसूस करते हैं कि वे इस व्यक्ति के सामने आराम नहीं कर सकते। जब आप कोई गलती करते हैं, तो स्थिति से बाहर निकलते हैं, शर्मिंदगी पर हँसते हैं या खुद का मजाक उड़ाते हैं यह बर्फ तोड़ने के लिए बहुत अच्छा है
  • चित्र शीर्षक दोस्तों से मिलने 10 कदम
    5
    उसके साथ बहुत ज्यादा समय व्यतीत मत करो चाहे यह पहली तारीख या पहली तारीख हो, यह कुछ समय बाद भागने के लिए एक अच्छा नियम है (शायद अधिक से अधिक एक घंटा) और किसी तिथि के लिए एक विशिष्ट समय निर्धारित करें। आपके पास दो ही इरादों का सबसे अच्छा हो सकता है, लेकिन अगर आप बस इसे जानते हैं, वहाँ कितना समय आप एक साथ खर्च करना चाहिए पर एक सीमा है। Overselling विनाशकारी हो सकता है - यह बेहतर है दूर चलने के लिए इससे पहले कि आप एक दूसरे के थक और चीजों को धीरे-धीरे ले लो।
  • भाग 3
    अन्य प्रेटरेंडर्स से खुद को भेदना

    चित्र शीर्षक दोस्तों से मिलना चरण 11
    1
    स्टैरियोटाइप में प्रवेश न करें हर कोई अलग है, लेकिन लड़कियों और लड़कों को जब वे पहली बार मिलते हैं तो विपरीत लिंग का रूढ़िबद्ध होना पड़ता है। यह दुखी है, लेकिन यह सच है। आपकी नौकरी, पहली बार लड़के को मिलने के लिए, एक स्टीरियोटाइप बनने से बचने के लिए है, क्योंकि यह आपके लिए अच्छी तरह से इलाज नहीं करने के लिए आदमी के लिए एक वास्तविक अवसर है। अगर वह सोचता है कि आप सिर्फ एक और लड़की हैं, तो वह आपसे इस तरह से व्यवहार करेंगे। यदि वह सोचता है कि आप केवल एक ही व्यक्ति हैं जो आप वास्तव में हैं, तो वह आपसे इस तरह से व्यवहार करेंगे।
    • ध्यान से सुनो और सवाल पूछें। कई महिलाएं पुरुष सभी बातों को करने की उम्मीद करते हैं, इसलिए यह एक अधिक बिंदु हो सकता है अगर यह विपरीत दिशा में जाता है।
  • चित्र से मुलाकात की
    2
    फ़्लर्ट। छेड़खानी सिर्फ अपने दोस्त बनने से अधिक है यह संकेत है कि वह आप के साथ इश्कबाजी कर सकते हैं दे रही है - छेड़खानी यह आरामदायक (आत्मविश्वास हाँ, पुरुषों हिल हो सकता है) छोड़ने है- रीढ़ की हड्डी में एक अचूक सर्द भेजना है। यदि आप उससे मिल चुके हैं, तो इश्कबाज़ी से अधिक मत बनो। कुछ भी मत कहो, जो दीर्घकालिक प्रतिबद्धता का संचार करती है, भले ही आप क्या चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक दोस्तों से कदम 13 कदम
    3
    परिणामों से स्वतंत्र रहें यह लड़कियों और लड़कों दोनों के लिए अच्छा है, लेकिन यह वैसे भी कहा जाने योग्य है। परिणामों के मुताबिक स्वतंत्र होने का अर्थ केवल आपके प्रयासों के परिणाम से अपने अहंकार और आपकी खुशी को अलग करना है। क्या आप असफल रहे? तो क्या? यह सभी के लिए होता है क्या आप सफल थे? यह अच्छा है - लेकिन इसे अपने सिर पर जाने देना नहीं है
    • आप शायद कुछ समय के लिए खारिज कर दिया जाएगा। यदि आपके पास अस्वीकृति का अनुभव नहीं है, तो हो सकता है कि आप बहुत मुश्किल से कोशिश न करें। और जब पुरुष पुरुषों को खारिज करने में अधिक नाजुक होते हैं, जब आप महिलाओं को अस्वीकार करते हैं तो पुरुष आमतौर पर बहुत चुस्त नहीं होते हैं इसके लिए तैयार रहें, लेकिन यह अपेक्षा न करें।
  • युक्तियाँ

    • गर्लफ्रेंड एक विश्वसनीय स्रोत हैं दोस्तों के दोस्त हैं, जिनके दोस्त हैं, और सूची में चला जाता है! किसी को जानने में मदद के लिए उन्हें पूछो!
    • अपने सर्वश्रेष्ठ देखने और प्रभावित करने के लिए तैयार मत डरो! न केवल एक आदमी का ध्यान आकर्षित करने के लिए, बल्कि खुद के लिए। जब आप अपने सबसे अच्छे रूप में होते हैं, तो आप बेहतर महसूस करते हैं, और सभी आत्मविश्वास के साथ आप देखेंगे कि उस लड़के से संपर्क करना कितना आसान है!

    चेतावनी

    • उन लोगों के लिए देखें जो बहुत व्यस्त हैं या जो भी वे कर रहे हैं इसमें शामिल हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप पार्क में चल रहे एक जवान आदमी को देखते हैं, तो वह इस पर ध्यान दे सकता है या एक लड़का जो बात कर रहा है और दोस्तों के साथ मज़े कर रहा है, वह आपके लिए ज्यादा ध्यान नहीं दे सकता है
    • हार न दें! हर जगह अच्छे अच्छे लोग हैं, इसलिए निराश मत हो यदि आपको आत्मविश्वास महसूस नहीं होता है, तो एक व्यक्ति नोटिस करेगा।
    • यदि आप किसी से मिलते हैं और उन्हें अमित्र या रक्षात्मक लगता है, चिंता न करें। झल्लाहट और आगे बढ़ो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com